गायक कैसे बनें- गीतकार

एक गायक-गीतकार होने के नाते एक डबल पेशा है - आप दोनों एक अच्छे गीतकार और एक उत्कृष्ट कलाकार हैं, जो इस डबल रोल में अच्छी तरह से मिल सकें। गायक और लेखक के रूप में अपने कौशल को सुधारने के लिए आप कुछ चीजें कर सकते हैं

सामग्री

कदम

एक एक गीत गायक गीतलेखक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
नियमित रूप से गायन का अभ्यास करें आपकी आवाज को सही ढंग से प्रशिक्षित करने के लिए गाने और रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला चुनें। यदि आप गायन शिक्षक नहीं दे सकते हैं, तो यह आपके गायन कौशल को बेहतर बनाने और अपने कौशल की सीमा को समझने का एक शानदार तरीका है।
  • एक एक गीत गायक गीत 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    चलायें या पियानो या गिटार (कई गायक-गीतकार ध्वनिक गिटार पसंद करते हैं) जैसे एक उपकरण खेलना सीखें आप अपनी आवाज के साथ इस उपकरण का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक एक गीत गायक गीत 3 शीर्षक से चित्र
    3
    अपने आप को सुनिश्चित करें आपको सबसे सुंदर और कष्टदायक गीत लिखने की ज़रूरत नहीं है, उसके बाद आप उन्हें मध्यस्थता समझ सकते हैं क्योंकि आप बहुत परेशान हैं उत्तेजनाओं को दूर करने के लिए मंच पर प्रदर्शन करने के लिए बुनियादी चालें जानें और आपका प्रदर्शन शानदार क्यों है
  • एक एक गीत गायक गीत 4 शीर्षक से चित्र
    4



    लिखित रूप में नियमित रूप से व्यायाम करें आप निरंतर अभ्यास के साथ अच्छे ग्रंथ लिखना सीख सकते हैं - यदि आप प्रेरित महसूस करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आपको लंबे समय तक इंतजार करना पड़ सकता है प्रेरित होने के नाते भी महत्वपूर्ण है, इसलिए बाहर जाएं और देखें कि आपके लिए दुनिया में क्या मायने रखती हैं और वास्तव में आपके तारों को स्पर्श करते हैं। टूटे दिलों के क्लेच के आराम से बाहर निकलना और प्यार में पड़ने की कोशिश करें - इसके बारे में लिखने के लिए कई अन्य चीजें हैं
  • इट एक गायक गीतकार कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक विषय के बारे में सोचो और उसके बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का प्रयास करें। फिर उन्हें एक गीत में बदलने का प्रयास करें चाबी अपने विचारों और भावनाओं में उतरना है और उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने दें
  • एक एक गीत गायक गीत 6 शीर्षक शीर्षक
    6
    अपने गायन शैली के साथ अपने शब्दों को मेल करें यह स्वर में लिखना वास्तव में महत्वपूर्ण है जो आपकी आवाज़ के साथ सबसे अच्छा काम करता है और उस पाठ को लिखता है जो आपके द्वारा महसूस की जाने वाली भावनाओं को व्यक्त करने की सबसे अच्छी अनुमति देता है। यथार्थवादी बनो - समय के साथ आपकी भावनाएं बदल जाएंगी और आपका संगीत परिपक्व हो जाएगा। इस कवायद के बारे में जागरूक होना और संगीत को भी बढ़ाना है, ग्रंथों और संगीत को दोहराने की कोशिश करने की बजाय, जो आपको लगता है कि आप क्या सोचते हैं और आपको कैसा महसूस करता है उसका प्रतिनिधित्व नहीं करता।
  • इट एक गायक गीतकार के चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    बंद करो और गुलाब की गंध महसूस करें आप एक अच्छे लेखक नहीं बन सकते हैं यदि आप अपने आप को एक कमरे में लॉक करते हैं और सिर्फ गाने लिखते हैं: आप सुनकर कुछ भी नहीं लिख सकते, लेकिन आप अनुभव के साथ अर्जित करेंगे!
  • टिप्स

    • अपने आप को सुनिश्चित करें! लोगों को आपको फेंक दो मत!
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है! जितना अधिक आप गायन, एक यंत्र बजाने और गाने लिखेंगे, उतना ही बेहतर होगा कि आप बनें!
    • बहुत पानी पीना, अपनी आवाज में मदद करें
    • धैर्य एक गायक-गीतकार के लिए एक गुण है सीखने के लिए बहुत कुछ है, इसलिए धीरे-धीरे चलते रहें और एक ऐसा शैली विकसित करें जो आपके लिए उपयुक्त है।
    • यदि आवश्यक हो, तो अपने गाने की समीक्षा करें और उन हिस्सों को निकालें जिन्हें आप खुश नहीं हैं। यदि आप हर दिन अभ्यास करते हैं तो आप एक महान गायक-गीतकार बनेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com