कैसे एक समूह होना है

लगभग सभी के पास एक विशेष बैंड या एक संगीत कलाकार के लिए विशेष जुनून है। कुछ के लिए, हालांकि, यह जुनून वास्तविक में बदल जाता है "प्यार"। अगर किसी संगीतकार के संगीत (या चेहरे) ने आप को निराशा से जीत लिया है और आप प्यार में पागल हो गए हैं, तो आप एक समूह जीवन पर विचार कर सकते हैं, इसके साथ आने वाले सभी उत्साह और कठिनाइयों के साथ। अजीब प्रशंसकों, यह लेख आपके लिए नहीं है!

कदम

भाग 1

बैंड की ओर रुख करें
एक समूह बनाओ चित्र जिसका शीर्षक चरण 1
1
नंबर एक कलाकार के दिल के प्रशंसक बनें। यदि आपके पास अपने पसंदीदा समूह के बारे में बहुत संदेह है, समूह जीवन आपके लिए नहीं है! आपको कलाकार के संगीत की सूची को ऊपर से नीचे तक, अपने सिंगल्स के न केवल, और अपनी वस्तुएं पहनना चाहिए। अपने पोस्टर के साथ अपने कमरे को सजाने जब भी वह आपके शहर में खेलता है, तब भी उनके संगीत कार्यक्रम में भाग लें। सड़क पर जाने के लिए यात्राएं देखें और देखें कि क्या वह पास के प्रदर्शन नहीं करता है। जीते रहो, अपनी नई मूर्ति (या अपनी नई मूर्ति) को खाओ और साँस लो!
  • कलाकार के गीतों में एक व्यक्तिगत अर्थ प्राप्त करें क्या ग्रंथ आपको अपने जीवन में घटनाओं की याद दिलाते हैं? क्या आपको ऐसा लगता है जैसे कलाकार विशेष रूप से आप के लिए गा रहा था, भले ही आप कभी नहीं जानते थे? दोनों बैंड के साथ एक बहुत करीबी रिश्ते के संकेत हैं, यह भाग्य है!
  • यदि आपके पसंदीदा कलाकार का आधिकारिक प्रशंसक क्लब है, तो शामिल हों एक प्रशंसक क्लब में सदस्यता आपको कम से कम कट्टर प्रशंसकों पर एक स्पष्ट नेतृत्व प्रदान करेगा। आपको कलाकार के अनुसूचित पर्यटन के बारे में तुरंत अद्यतन किया जाएगा और आपको प्रकाशित होने के बाद ही बैंड से समाचार प्राप्त होंगे। आप संगीत और मर्चेंडाइज पर विशेष छूट भी प्राप्त कर सकते हैं या केवल प्रशंसक क्लब के लिए आरक्षित विशेष कार्यक्रमों तक पहुंच सकते हैं।
  • सामूहिक कल्पना में, समूहियां युवा और आकर्षक लड़कियों हैं, लेकिन पुरुष समूह असामान्य नहीं हैं। क्या कहा गया है के अनुसार, एक पुरूष समूह जिसे प्लीथ के रूप में जाना जाता है, उसके स्वर्ण युग में कोर्टनी लव और रॉक बैंड एल 7 का जन्म हुआ। किसी भी समूह को आप ढोंगी देने के लिए चुनें!
  • एक समूह बनाओ चित्र 2 चरण
    2
    अपने बैंड या अपने कलाकार से मिलें यदि आप समूह को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, तो आप एक समूह नहीं हैं, आप सबसे अच्छे रूप में एक भ्रम हैं और एक शिकारी सबसे बुरे हैं! यदि आप एक समूह बनना चाहते हैं और अभी तक बैंड से नहीं मिला है, तो अपने निपटान में सभी तरीकों का उपयोग करें। बैंड को पूरा करने के लिए यहां कुछ अपेक्षाकृत समाधान दिए गए हैं:
  • रेडियो स्टेशनों को सुनें जो कलाकार के संगीत को फैलाते हैं अक्सर, रेडियो स्टेशनों के पास बैकस्टेज पास जीतने के लिए प्रतियोगिताओं होंगे। यदि आप इस मौके को पेश करते हैं, तो आप जो भी जीत सकते हैं उसे करें!
  • मिलना और नमस्कार में भाग लें कलाकार कभी-कभी संगीत कार्यक्रमों से पहले या बाद में ऑटोग्राफ हस्ताक्षर करने और प्रशंसकों को जानने के लिए उपलब्ध होते हैं यह अपने आप को पेश करने का सही मौका है, लेकिन पागल होने की धारणा को न देने का प्रयास करें! स्टॉलर्स को पीछे-द-पर्दे के ईवेंट से बाहर रखा गया है।
  • सामने की पंक्ति में अपने कलाकार की कॉन्सर्ट देखें यदि आप सामने की पंक्ति में हैं तो आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए आपके पास बहुत अधिक संभावनाएं हैं, खासकर यदि शो छोटा और अधिक अंतरंग है अगर आप हिट हो जाते हैं, तो यह आपको मंच पर भी ले सकता है! कॉन्सर्ट में बाधा मत करो, इसे विचलित मत करो और कूद न करें कभी मंच पर आमंत्रित किए बिना यह एक सुरक्षा एजेंट से निकाल दिया जाने का एक अच्छा तरीका है रॉक कलाकार उन लोगों के साथ नकारात्मक प्रतिक्रिया करने के लिए जाने जाते हैं जो अपने निजी स्थान का सम्मान नहीं करते हैं।
  • एक समूह बनो चित्रित करें
    3
    बैंड तक अधिक पहुंच प्राप्त करें अंत में आप बैंड की असली दोस्त बनने के लिए "कोई प्रशंसक" होने से, गुणवत्ता में छलांग बनाना चाहते हैं। यदि समूह प्रत्येक शो में प्रत्येक कॉन्सर्ट और बैकस्टेज पर सामने की पंक्ति में आपको देखता है, तो आप इसे देखेंगे। कॉन्सर्ट और अन्य घटनाओं के बाद परिवार के चेहरे को पार्टियों के लिए आमंत्रित किया जा सकता है, बैंड को जानने के लिए सही अवसर (लगभग समान रूप से महत्वपूर्ण) लोगों के आसपास
  • यह आपका नेटवर्किंग अवसर है: प्रत्येक व्यक्ति के साथ दोस्त बनाएं जो आपको पेश करते हैं और जो संगीत उद्योग में काम करते हैं। अंदर से सम्बन्ध आपको उस किसी भी कलाकार के करीब आने में मदद कर सकता है जिसे जानना चाहता है।
  • बैंड तक पहुंच पाने का एक शानदार तरीका उनके लिए काम करना है भ्रमण करने वाले संगीतकारों के बड़े समर्थन वाले कर्मचारी हो सकते हैं: उन्हें भारी उपकरण लोड करने, रोशनी ठीक करने, ध्वनि का स्तर प्रबंधित करने, उनकी वेशभूषा आदि समन्वय करने की आवश्यकता होगी। यदि आप किसी ऐसे कौशल को समझ सकते हैं जो एक दौरे के समूह के लिए उपयोगी है, तो आप अपनी मूर्तियों के साथ समय बिताने और इसके लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे!
  • बैंड तक पहुंच बनाने के लिए आपको एक सड़क बनने की ज़रूरत नहीं है: आखिरकार, संगीतकारों को उन लोगों की ज़रूरत होती है जो अपने करों की देखभाल भी करते हैं! लेखाकार, प्रबंधकों, बुकिंग एजेंटों और अन्य पेशेवरों सभी बैंड के करीब हैं
  • एक समूह बनाओ चित्र 4 चरण
    4
    सुनिश्चित करें कि आपको बैंड पसंद है अगर आपने कलाकार के साथ समय बिताने शुरू कर दिया है और आपने अच्छा प्रभाव डाला है, तो आप उसके साथ मित्र के रूप में अधिक समय बिताने की कोशिश करना शुरू कर सकते हैं। यह उतना पागल नहीं है जितना लगता है: यहां तक ​​कि सितारे भी मनुष्य होते हैं, और मनुष्यों को मित्रों की जरूरत होती है। हमेशा की तरह, बीमार या बेताब नहीं लगना, कुछ संगीतकारों के सबसे अधिक उदासीन अहंकार को भी भद्दे लगने लगते हैं यदि आप बहुत उदास हैं एक गोपनीय तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करें और थोड़े से रहस्य रखें! कलाकार के साथ इश्कबाज, लेकिन खुद को भी उपलब्ध नहीं है। आप का पीछा करो बनाओ थोड़ा भाग्य के साथ, आप बैकस्टेज रूम में और विशेष पार्टियों पर नियमित रूप से प्रदर्शन करना शुरू कर देंगे।
  • दौरे के सितारों में भाग लेने के साथ आने वाले जोखिमों को समझें यद्यपि कई पेशेवर संगीतकार सामान्य और अच्छी तरह से संतुलित व्यक्ति हैं, अंतरराष्ट्रीय ख्याति का दबाव कुछ सितारों को अवसाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और तर्कहीन व्यवहार का नेतृत्व कर सकता है। यदि आपके नए मशहूर दोस्त आप पर दबाव डालते हैं, जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं या आपको खतरनाक लगते हैं, तो विचार करें दृढ़ता से कलाकार को अपनी भक्ति को पुनर्विचार करने की संभावना।
  • इमेज का शीर्षक होना एक समूह का चरण 5
    5
    कलाकार के साथ यात्रा करें जो कलाकार विशेष रूप से कलाकार के करीबी हैं, उनके लिए यात्रा बस में आरक्षित सीटें हो सकती हैं मौका ले लो: आप दुनिया को मुफ्त में देखेंगे! आप संगीतकार के साथ व्यक्तिगत और अंतरंग क्षणों का अनुभव भी आनंद ले सकते हैं (या नहीं)। याद रखें कि रोडीज़, मैनेजर और तकनीशियन समूह के साथ यात्रा करने का प्रबंधन करते हैं, बिना पहले सदस्यों को चापलूसी करने के लिए। यदि आपके पास कौशल है जो दौरे पर एक बैंड के लिए उपयोगी हो सकता है, काम करने की संभावना का मूल्यांकन करें!
  • यदि आप इस बिंदु तक पहुंच गए हैं, तो अब आप अपने संगीत के लिए अमर धन्यवाद बनाने के विकल्प पर विचार करने का एक अच्छा समय है! उनके लिए एक गीत लिखें या उन्हें अपने बारे में एक लिखने के लिए मनाएं। मशहूर कलाकारों की मशहूर संगीतकारों के रूप में लगभग इंप्रिंग हो सकते हैं (जॉन लेनन और योको ओनो, सिड और नैन्सी आदि)।
  • भाग 2

    सर्वश्रेष्ठ में सर्वश्रेष्ठ समूह होने के नाते
    एक समूह बनाओ चित्र 6



    1
    कलाकार के साथ संबंध बनाने का विकल्प देखें यह सही है, यह किसी भी groupie का रहस्य सपना है यदि आपने संगीतकार के साथ बहुत समय बिताया है, तो आप शायद अपना आधा (या एक अलग आधा मिठाई) बनने में सक्षम हो सकते हैं। यह सबसे घनिष्ठ संबंध है कि एक समूह एक कलाकार के साथ मनोरंजन कर सकता है, लेकिन प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ संबंध उनके साथ अद्वितीय तनावपूर्ण कारक लेते हैं, जैसे:
    • बेवफाई। प्रसिद्ध कलाकारों को धोखेबाज जाना जाता है। अगर आपको लगता है कि अन्य प्रशंसकों के साथ आपकी मूर्ति फ्लेमिंग आपको हिचकिचाहट पर ले जाती है, तो आपको अपनी अपेक्षाओं की समीक्षा करनी चाहिए और अगर आप यह सुनिश्चित कर लें कि वह सीधे हैं तो आगे बढ़ें।
    एक समूह बनाम इमेज का शीर्षक चरण 6 बुलेट 1
  • टेबलॉयड। एक स्टार के एक मिठाई आधे के रूप में, आप कुछ प्रेस ध्यान मिल सकता है। आप इन पहलुओं की सराहना करने के लिए आ सकते हैं, या आप उन्हें नफरत कर सकते हैं, किसी भी मामले में देखें कि इस साहसिक कार्य में अपने आप को फेंकने से पहले आप पापराज़ी के सामने प्रतिक्रिया कैसे करेंगे।
  • स्वयं विनाशकारी व्यवहार कुछ प्रसिद्ध संगीतकार दयालु और भावनात्मक रूप से स्थिर हैं उदाहरण के लिए, रॉक स्टार डेव ग्रॉवल को अक्सर नीचे से धरती और मिलनसार व्यक्ति कहा जाता है हालांकि, यदि आपका कलाकार एक समर्पित समूह के साथ संबंध रखने पर सहमत होता है, तो एक उचित संभावना है कि यह इतना स्थिर नहीं है आपके साथी के रूप में, आप मादक द्रव्यों के सेवन, जबरदस्त व्यक्तिगत नाटक, यौन भक्ति और / या भावनात्मक टूटने का सामना कर सकते हैं। आपको चेतावनी दी गई है!
    एक समूह बनाम इमेज शीर्षक चरण 6 बुलेट 3
  • एक समूह बनाओ चित्र शीर्षक 7
    2
    अभ्यास में अच्छे समूह की बोन टन रखो। कलाकारों की राय अलग-अलग होते हैं, जो समूहई को अच्छी बनाती है। क्या कुछ कलाकार आकर्षित करती है, वे दूसरों को पीछे हटाना चाहते हैं बेहतर है कि आप अपने संगीतकार को जानते हैं, जितना अधिक आप उसे खुश करने में सक्षम होंगे। यहां सितारों के कुछ विचार हैं जो आपको उत्कृष्ट समूह बना सकते हैं:
  • डैनी ब्राउन, डेट्रायट रैपर, समर्पित समूहियों की सराहना करते हैं। ब्राउन कहते हैं कि एक असली समूह ऐसा है जो सड़क के किनारे या एक सुरक्षा गार्ड के साथ बिस्तर पर जायेगा ताकि कलाकार खुद के करीब आ सके।
  • लीड जेपेलीन के प्रभावशाली गिटारवादक, जिमी पेज, बहुत खुले दिमाग वाले समूहों को पसंद करने के लिए प्रसिद्ध हैं। कई अन्य कुख्यात घटनाओं के साथ-साथ उनके लिए श्रेय दिया जाता है, पृष्ठ प्रसिद्ध है क्योंकि वह एक बार दो ग्रुपियों और चार जीना ऑक्टोपस के साथ स्नान करता था।
  • किमे मून, मिक जैगर और अन्य रॉक देवताओं के समूह वाले पामेला देस बैरस का कहना है कि एक समूह की जीवन शैली में बहुत हद तक और कई जिगर की आवश्यकता होती है। यह यह भी कहता है कि सब कुछ प्यार के चारों ओर घूमता है ग्रुप समूह संगीत पसंद करते हैं, जो लोग इसे बनाने और आश्चर्यजनक जीवन के अनुभवों से आने वाली ऊर्जा।
  • एक समूह बनाओ चित्र 8
    3
    समूहियों के क्लासिक नुकसान में मत आना समूह की सरल प्रकृति कुछ जुनूनी व्यक्तित्व गुणों को खिला सकती है। समूह की दुनिया को आप एक मूर्ख कट्टरपंथी कलाकार बनने न दें। यदि आप अपने आप का सम्मान करते हैं और सामान्य ज्ञान के सामान्य नियमों का पालन करते हैं तो वे आपकी और सम्मान करेंगे:
  • कलाकार को आप पर कदम न होने दें जितना आप अपने संगीत से प्यार करते हैं उतना जितना भी उतना ही होगा जितना आपके लिए खिलौना पसंद है। आप पहले और सबसे महंगे और सम्मानजनक व्यक्ति हैं, केवल दूसरी पल में आप एक समूही हैं
  • अपने बजट से अधिक खर्च न करें यदि आप बैंड के लिए काम करते हैं या यदि आपके पास यात्रा करने का कोई उचित कारण है, तो यह बहुत अच्छा है अन्यथा, दुनियाभर के संगीतकारों का पालन करने के लिए जीवन भर की बचत को दूर नहीं करें। पैसे और हताश बिना लोग बहुत आकर्षक नहीं हैं
    एक समूह बनाओ चित्रित करें चरण 8 बुलेट 2
  • कलाकार को परेशान न करें बिना किसी बिना आमंत्रित किए गए दृश्यों के पीछे घुसने या बाधाओं को दूर करने के लिए खुद को आगे धक्का न दें ऐसा करने से कोई संदेह नहीं है कि बैंड के साथ एक व्यक्तिगत और अंतरंग संबंध होने की असंभव है।
    एक समूह बनाओ चित्र 8 बुललेट 3
  • सबसे ऊपर, याद रखें कि कलाकार केवल एक व्यक्ति है जितना वह प्रतिभाशाली है, संगीतकार एक अपूर्ण इंसान है, जैसे आप भी। इस तरह के रूप में इसे इलाज इसे विनम्र मत करो, भले ही आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं।
  • टिप्स

    • अन्य समूह के बारे में कहानियां पढ़ें, खासकर यदि आप एक बनने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं समूहियों द्वारा लिखी गई कई कहानियां हैं और उनके बारे में बहुत से प्रसिद्धों में से कई ने स्वर्गीय साठवां और सत्तर के दशक के बीच अपनी स्वर्ण युग जीती है, लेकिन वे नए समूह के बारे में कई बार कहानियां लिखी हैं। पेंटहाउस जैसे पुरुष पत्रिकाओं के संपादक को पत्रों को समर्पित अनुभाग पर एक नज़र डालें: ग्रुपियों की रसीली कहानियाँ असामान्य नहीं हैं

    चेतावनी

    • यदि आप ईमानदारी से अपने आप को एक निश्चित बैंड या एक निश्चित कलाकार के लिए समर्पित नहीं करना चाहते तो समूह बनना मत बनो याद रखें कि संगीत रुझान चक्रीय हैं: कुछ वर्षों में, ग्रह पर सबसे लोकप्रिय समूह फैशन से बाहर हो सकता है। इस पर आधारित योजनाएं बनाएं
    • गंभीरता से विचार करें, लेकिन बहुत गंभीरता से, एक शैक्षिक या काम करियर का पीछा करने का विचार है जिसमें एक समूह बनने के बजाय एक निश्चित मूल्य होता है। यह प्रतीत हो सकता है कि यह प्रसिद्धि प्राप्त करने का एक आसान तरीका है, लेकिन उनमें से अधिकतर एक सामयिक रिश्ते के बाद तुरंत भूल जाते हैं।

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com