कैसे एक दिशा को पूरा करने के लिए

हैरी, लियाम, निएल और लुईस! एक दिशा के सदस्य अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने की बात करते समय मिलनसार और नीचे पृथ्वी के लिए प्रसिद्ध हैं। यह कुछ काम ले सकता है, लेकिन यदि आप अपने संगीत से प्यार करते हैं और यदि आप एक ऐसा अनुभव जीना चाहते हैं जिसे आप जीवन भर के लिए याद रखेंगे, तो यह लेख पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

बैकस्टेज पर जाएं
मिट वन डायरेक्शन चरण 1
1
एक कॉन्सर्ट में जाएं किसी समूह से मिलने का सबसे आम तरीका यह है कि वह आपके क्षेत्र में दौरा करे। टिकट खरीदें और बैकस्टेज जाओ। एक निर्देशन वेबसाइट पर जाएं और ईवेंट अनुभाग को देखने के लिए देखें कि वे आपके पास के किसी शहर में कब आएंगे।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 2
    2
    जब आप टिकट खरीदते हैं, तो "मिलो एंड ग्रिट" पैकेज चुनें। वर्तमान दौरे के लिए, और संभवत: भविष्य के लिए, एक दिशा एक बैकस्टेज पैकेज प्रदान करता है जिसमें एक छोटी बैठक और उनके साथ चित्र लेने की संभावना शामिल होती है। इस प्रकार के टिकट शो के प्रत्येक क्षेत्र के लिए और कॉन्सर्ट के बैकस्टेज के लिए पास शामिल हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 3
    3
    आपके साथ कुछ चीजें लें जो आप स्वयं हस्ताक्षर किए हैं और एक ऐसा प्रश्न तैयार करें जिसे आप करना चाहते हैं यदि आपके पास समूह को पूरा करने का मौका है, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप उनसे क्या बात करना चाहते हैं, या आप किस चीज को स्वामित्व प्राप्त करना चाहते हैं जब आप अपने आप को उनके सामने देखते हैं, तो आप अवाक रह सकते हैं, इसलिए योजना के साथ खुद को पेश करना बेहतर होगा
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 4
    4
    उनकी बस के पास रुको यदि आप बैकस्टेज के लिए टिकट नहीं दे सकते हैं, तो अन्य प्रशंसकों के रूप में करें और, कॉन्सर्ट के बाद, निकास द्वार और समूह बस के बीच स्थित। जगह के सभी नियमों का सम्मान करें, और यदि सुरक्षा अधिकारी इसका अनुरोध करते हैं तो उसे स्थानांतरित करें। यदि बैंड मूड में है, तो वे ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर कर सकते हैं या होटल में लौटने से पहले तस्वीरें ले सकते हैं।
  • यदि आप यह पता लगा सकते हैं कि समूह कहाँ रह जाएगा, तो आप होटल के बाहर उनके लिए भी इंतजार कर सकते हैं और उन्हें पूरा करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • विधि 2

    विज्ञापन इवेंट पर जाएं
    मिट वन डायरेक्शन चरण 5
    1
    जाँच करें कि समूह ऑटोग्राफ सत्रों का आयोजन करता है या नहीं। कभी-कभी, एक दिशा उन घटनाओं का आयोजन करती है जिसमें वे अपनी पुस्तकों, एल्बम आदि पर हस्ताक्षर करते हैं। रिकॉर्ड भंडार और बुकस्टोर्स में इन घटनाओं पर जाएं और खरीदें, या अपने साथ आओ, कुछ लिखने के लिए, शायद आप एक तस्वीर भी ले सकते हैं
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 6



    2
    टीवी प्रदर्शन पर जाएं यदि आप संगीत कार्यक्रम में नहीं जा सकते हैं, तो बैंड में टीवी शो पर प्रदर्शन करते हैं और बाहर प्रतीक्षा करते हुए भीड़ में मिलते हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 7
    3
    एक दिशा न्यूज़लेटर की सदस्यता लें फ़ैन क्लब आपके क्षेत्र में संगीत कार्यक्रमों पर लगातार अपडेट प्रदान करता है। इसके अलावा, यह समूह को कैसे पूरा किया जा सकता है और वीआईपी टिकट कैसे प्राप्त करने के बारे में महत्वपूर्ण सुराग प्रदान कर सकता है जो हमेशा सभी प्रशंसकों के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं
  • विधि 3

    उनके सार्वजनिक दिखावे के बारे में जानें
    मिट वन डायरेक्शन चरण 8
    1
    पता लगाएँ कि वे कब और कहाँ रजिस्टर करते हैं आमतौर पर, रिकॉर्डिंग स्टूडियो के आसपास के क्षेत्र में कुछ लोगों को लटकाया जाता है, इसलिए स्टूडियो जहां बच्चों को जाता है, उनसे संपर्क करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आप यह पता लगा सकते हैं कि समूह कहां और कहां रिकॉर्डिंग करेगा, तो आप उन्हें उनके पलों में मिल सकते हैं रोक सकते हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 9
    2
    वह अपने पड़ोस में भाग लेते हैं समूह के अधिकांश सदस्य लंदन में रहते हैं, इसका मतलब यह है कि यदि आप उन इलाके में जाते हैं जहां वे अक्सर जाते हैं तो आप उनसे मिलने की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • हैरी शैलियाँ लंदन में एक अपार्टमेंट में रहती हैं, लुई टॉमील्सन का नाम उत्तर लंदन में एक घर है, और ऐसा लगता है कि लियाम पायने लंदन के प्रामरोस हिल क्षेत्र में एक घर की तलाश में थी। यदि आप यह पता कर सकते हैं कि वे वास्तव में कहाँ रहते हैं, तो आप क्लब या आसपास के इलाकों में जा सकते हैं और उन्हें मिलने की उम्मीद कर सकते हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 10
    3
    पता लगाएँ कि वे कहाँ दौरे पर जा सकते हैं दूसरों पर बढ़त पाने के लिए नवीनतम प्रशंसक अपडेट पर नज़र रखें और जब वे खाने के लिए जाते हैं, या जब वे डिस्को जाते हैं तो बच्चों में टक्कर की उम्मीद करते हैं
  • टिप्स

    • बहुत मेकअप न करें और हास्यास्पद तरीके से तैयार न करें।
    • यदि आप उनसे बात कर सकते हैं, तो अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें
    • चिंता मत करो और मज़े करो।
    • एक दिशा निर्देशक पुस्तक खरीदने या अपने संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए पैसे बचाने की कोशिश करें।
    • अनुचित व्यवहार से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com