एक कॉन्सर्ट के लिए तैयार कैसे करें

आपके टिकट हैं! संगीत कार्यक्रम की तारीख करीब है! क्या आप सोच रहे हैं कि आपको अपने आप को तैयार करने की क्या ज़रूरत है? एक कॉन्सर्ट में जाने से पहले विचार करने में बहुत सी छोटी चीजें हैं, और आप घटनाओं से अभिभूत महसूस कर सकते हैं अगर आपको कॉन्सर्ट्स में जाने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है और आप इस अनुभव को शानदार बनाते हैं, तो पढ़ें!

कदम

भाग 1

कॉन्सर्ट के लिए आपूर्ति तैयार करें
एक संगीत कार्यक्रम चरण 1 के लिए तैयार की गई छवि
1
ईयरप्लग खरीदें स्थायी सुनवाई हानि और टिनिटस जोर से संगीत सुनने के गंभीर दुष्प्रभाव हैं, लेकिन एक संगीत कार्यक्रम में भी, उन्हें ईयरप्लग पहनकर रोका जा सकता है। यदि आप संगीत की गुणवत्ता पर प्रभाव के बारे में चिंतित हैं, तो आप उन्हें उच्च गुणवत्ता की खोज कर सकते हैं, जिससे कि वे संगीत की मात्रा को ढंके हुए बिना हटा दें, क्योंकि वे फोम रबड़ में earplugs बनाने के बजाय होते हैं।
  • एक संगीत कार्यक्रम के चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    एक नया ड्रेस खरीदें या किसी मित्र से कुछ उधार लें आप जो पहनते हैं, वह कॉन्सर्ट और पर्यावरण के प्रकार पर निर्भर करेगा, लेकिन संगीत कार्यक्रमों के लिए तैयार करने के बारे में कुछ बुनियादी रणनीतियों हैं जो आपकी सहायता करेंगे।
  • आरामदायक कपड़े रखो यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक सीट है, तो आप एक लंबे समय से खड़े होंगे और संगीत कार्यक्रम के दौरान भी नृत्य या नृत्य करना चाहेंगे, इसलिए बहुत तंग या असुविधाजनक कपड़े न पहनें।
  • बहुत सारे सामान न रखें। घर से निकलने से पहले एक को हटाने के लिए एक परीक्षण और प्रभावी रणनीति है।
  • यदि कॉन्सर्ट बाहर है तो मौसम को ध्यान में रखें। यदि यह धूप और गर्म है, तो टोपी, धूप का चश्मा और शॉर्ट्स डाल दें यदि वह बारिश की धमकी देता है, तो वह एक पनरोक पहनता है अगर यह ठंडा होगा, स्तरित कपड़े
  • विचार करें कि संगीत कार्यक्रम के बाद आप क्या करेंगे अगर आपको लगता है कि आप दोस्तों के साथ कुछ पीना चाहते हैं, तो पहनें जो दोनों दिन और शाम के लिए अच्छा है। काला, नौसेना या काले रंग का सूट पूरे दिन के लिए परिपूर्ण हैं।
  • चित्र तैयार करें एक कॉन्सर्ट के लिए चरण 3
    3
    पोस्टर और संकेत (जैसे पोस्टर, हाइलाइटर, सेक्विन आदि) बनाने के लिए स्टेशनरी आइटम खरीदें)। बिलबोर्ड बनाने का उत्साह बढ़ाने का एक आसान और मजेदार तरीका है - आप एक बैंड के सदस्य का ध्यान भी आकर्षित कर सकते हैं।
  • एक संगीत कार्यक्रम के लिए तैयारी शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    आपके साथ नकद ले आओ यदि आप कॉन्सर्ट में एक टी-शर्ट, स्टेटशर्ट या सीडी खरीदने जा रहे हैं, तो आपको नकदी की आवश्यकता होगी। मर्चेंडाइजिंग आम तौर पर संगीत कार्यक्रमों में महंगा होती है, लेकिन कमाई सीधे कलाकारों को टिकट के विपरीत नहीं होती है, जो कि कई भागों में विभाजित होती है।
  • भाग 2

    संगीत कार्यक्रम से पहले संगठित हो रही है
    एक संगीत कार्यक्रम के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    कॉन्सर्ट से कम से कम एक हफ्ते पहले परिवहन के माध्यम से तय करें यदि आप दोस्तों के साथ संगीत कार्यक्रम में जाते हैं, तो आपको पहले से तय करना होगा जो ड्राइव करेगा यदि आपको सवारी की आवश्यकता है, तो अपने क्षेत्र में किसी भी कार-साझाकरण सेवाओं की जांच करें।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 6 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    संगीत कार्यक्रम से कुछ दिन पहले मौसम की जांच करें यहां तक ​​कि अगर कॉन्सर्ट घर के अंदर है, तो तापमान की जांच करें जब आपको बाहर लाइन में इंतजार करना होगा।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 7 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    संगीत कार्यक्रम से पहले एक या दो दिन की घटना की जगह खोजें। यदि आप ड्राइव या दोस्त हैं, तो उपलब्ध पार्किंग रिक्त स्थान खोजें। अगर संगीत कार्यक्रम बाहर है, तो पता लगाएं कि क्या आप भोजन या पेय को अंदर ला सकते हैं।
  • एक संगीत कार्यक्रम के चरण 8 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    4
    संगीत कार्यक्रम से पहले दिन पोस्टर तैयार करें शुरू करने से पहले डिजाइन की कल्पना करो पहले पेंसिल में रूपरेखा तैयार करें और फिर मार्करों के साथ इसे फिर से ब्रश करें। तय करें कि आप रोमांटिक या मजेदार बिलबोर्ड बनाना चाहते हैं
  • एक संगीत कार्यक्रम के चरण 9 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    5
    आवश्यक वस्तुओं को तैयार करें कॉन्सर्ट से पहले की रात बैग में मूल बातें (टिकट, होंठ चमक, पहचान पत्र, नकदी, कानप्लग, कंघी या ब्रश आदि) डाल दीजिए। यदि आपके पास एक छोटा सा पर्याप्त नहीं है, तो शाम भर में अपने आप को एक डफेल बैग के आसपास खींचने के बजाय एक लक्षित खरीदारी करने के लिए बेहतर होगा।
  • भाग 3

    कॉन्सर्ट डे तैयार करें
    एक कॉन्सर्ट के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि 10 स्टेप
    1
    फ़ोन को चार्ज करें छोड़ने से पहले कम से कम कुछ घंटों तक फ़ोन की बैटरी चार्ज करना शुरू करना सुनिश्चित करें यदि आपको लाइन में या बैंड के बीच इंतजार करना पड़ता है, तो आपको फोन की आवश्यकता होगी कि वह ऊबड़ को बंद कर दे। फिर फोन पूरी तरह से लोड होने के लिए घर जाने से कुछ घंटे पहले चार्ज करें। आप एक पोर्टेबल बैटरी चार्जर में भी निवेश कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि लाइन में इंतजार करना वास्तव में लंबा होगा कुछ पोर्टेबल चार्जर्स की कीमत 20 यूरो से कम है और आपकी जेब में आराम से फिट होने के लिए पर्याप्त पतली है।
  • छवि तैयार करें एक कॉन्सर्ट चरण 11 के लिए तैयार करें
    2
    बाहर जाने से पहले बहुत सारे पानी पीते हैं चूंकि भोजन और पेय अक्सर कॉन्सर्ट में महंगे होते हैं, आप पैसे बचा सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि उस दिन बहुत से पानी पीने से आपको अच्छी तरह से हाइड्रेट किया गया है। आप शायद सामान्य नृत्य से अधिक पसीना करेंगे और चारों ओर जा रहे हैं, इसलिए बहुत से पानी पीने से आप निर्जलीकरण से बचा पाएंगे।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 12 के लिए तैयार की गई छवि
    3
    प्रस्थान के समय की पुष्टि करें, जो आपको मार्ग या अन्य यात्रियों को देता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास कॉन्सर्ट में आने के लिए पर्याप्त समय है, अपनी कार पार्क करें और ईवेंट स्थल पर चलें। ट्रैफिक और सड़क की स्थिति का ट्रैक रखें संगोष्ठी शुरू होने से कम से कम एक घंटे पहले पहुंचने के लिए आयोजित किया जाता है, बहुत पहले यदि आप प्रवेश करने वाले पहले में शामिल होना चाहते हैं
  • एक संगीत कार्यक्रम 13 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    4
    तैयार हो जाओ! हर समय आपको स्नान करने, कपड़े पहने, मेकअप करने और अपने बालों को सेट करने की ज़रूरत न करें। अगर आप अपने नाखूनों को पूरा करने जा रहे हैं तो इससे अधिक समय लगेगा।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 14 के लिए तैयार की गई छवि
    5
    बाहर जाने से पहले कम से कम कुछ घंटों का भोजन करें स्वस्थ और पर्याप्त कुछ खाएं ताकि आपको संगीत कार्यक्रम के दौरान भूखा न मिले। पूरी गेहूं की रोटी, सब्जियां और दुबला प्रोटीन सभी उत्कृष्ट विकल्प हैं
  • एक कॉन्सर्ट चरण 15 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6



    कुछ भी मत भूलना घर छोड़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है, डबल चेक बैग और बटुआ सड़क पर जाने से पहले, आप और आपके दोस्तों, कॉन्सर्ट टिकट प्राप्त करने के लिए एक बार फिर से जांचें!
  • भाग 4

    बैकस्टेज पर जाएं
    एक कॉन्सर्ट चरण 16 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    1
    वीआईपी के साथ बैठक में शामिल टिकट खरीदें कई कॉन्सर्ट में वीआईपी पैकेज खरीदने की संभावना शामिल है, जिसमें अक्सर बैंड को पूरा करने और ऑटोग्राफ़ प्राप्त करने का अवसर शामिल होता है। ये पैकेज नियमित टिकटों की तुलना में अधिक महंगा है और आमतौर पर पहले से बाहर चला जाता है, लेकिन वे आपको पीछे की तरफ जाने और बैंड से मिलने का मौका देंगे। विकल्प बहुत अच्छा है अगर आपको गुप्त में घुसने के विचार पसंद नहीं है और आप इसे खरीद सकते हैं।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 17 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    वह पहले से अच्छी तरह से आता है जितनी जल्दी आप कॉन्सर्ट में आते हैं, बैकस्टेज में प्रवेश करने की संभावना अधिक होती है। बहुत से लोग अंदर आने की कोशिश करते हैं और शाम की प्रगति होती है, अधिक सुरक्षा सतर्क और चयनात्मक हो जाती है। यदि आप जल्द ही दिखाएंगे, तो आपके पास अधिक संभावनाएं हैं
  • एक कॉन्सर्ट चरण 18 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    सुरक्षा के साथ चैट करें चूंकि सुरक्षा अधिकारी हैं, जो आपको बैकस्टेज जाने से रोकते हैं, यदि आपके लिए अच्छा है, तो आपके लक्ष्य तक पहुंचने का बेहतर मौका होगा। इसे ज़्यादा मत करो बस अच्छा और मैत्रीपूर्ण बनें सुरक्षा गार्ड के साथ थोड़े `हल्के वार्तालाप करें और लीक होने की कोशिश न करें कि तुम पीछे की तरफ पाने की इच्छा से मर जाओ!
  • एक संगीत कार्यक्रम चरण 1 9 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    4
    आपकी सहायता करें यदि आप अपने उपकरणों के साथ मंच पर परेशानी में एक ध्वनि इंजीनियर देखते हैं, तो पूछें कि क्या आपको हाथ चाहिए यदि वे इसे अनुमति देते हैं, तो कड़ी मेहनत करें और तकनीशियनों को धन्यवाद दें ताकि आप उनकी मदद कर सकें। यह रणनीति आपको मंच के पीछे मिल सकती है और संगीत कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक अद्भुत स्थान भी सुरक्षित कर सकती है।
  • एक संगीत कार्यक्रम के चरण 20 के लिए तैयार की गई छवि
    5
    एक जोड़े के रूप में यात्रा करें आपको तीन या अधिक लोगों के समूह के साथ बैकस्टेज पहुंचने का कम मौका मिलेगा, लेकिन अगर आप अकेले हैं या आपकी किसी दोस्त के साथ, सुरक्षा अधिकारी को कम समस्याएं होंगी।
  • एक संगीत कार्यक्रम चरण 21 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप पकड़े गए तो माफी मांगें एक कॉन्सर्ट में बैकस्टेज को घुसने की कोशिश करना जोखिम भरा है क्योंकि आपको पता चला है कि अगर आप निकाल सकते हैं। यदि हां, तो नाराज़ मत हो और भाग न जाएं। माफी मांगो और दयालु हो, आपको अधिक मौका मिलेगा जो दूर नहीं भेजा जाएगा।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 22 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    7
    अगर आप बैकस्टेज तक पहुंचें तो शांत रहें। यहां तक ​​कि अगर आप अंदर उत्साह के साथ पागल महसूस करते हैं, तो आपको आराम से तरीके से व्यवहार करने में सक्षम होना होगा। यदि आप बहुत उत्साहित हैं, तो सुरक्षा आपको नोटिस करेगी और आपको बाहर निकल जाएगी। तो एक गहरी सांस लें और उस समय का आनंद उठाएं जब आपको बैकस्टेज में अनुमति दी जाती है।
  • एक संगीत कार्यक्रम 23 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    8
    अपनी मूर्तियों के पीछे बैकस्टेज के साथ चैट करें चुप रहो, अगर आप अपनी मूर्ति में आते हैं, जब आप बैकस्टेज के आसपास जाते हैं थोड़ा उत्तेजित दिखना ठीक है, बशर्ते आपको बहुत ऊंचा नहीं लगता। अगर कुछ भी आप स्वयं हस्ताक्षर प्राप्त करने की आशा रखते हैं, विनम्रता से पूछें यदि आप उसे बधाई देना चाहते हैं, तो करो! याद रखें कि आप सभी को शर्मिंदा न करें। कुछ ऐसा प्रयास करें: "मैं वर्षों के लिए तुम्हारा प्रशंसक रहा हूं, ऐसे अद्भुत संगीत बनाने के लिए धन्यवाद"। आपकी मूर्ति से एक आराम से बात करते हुए भी सुरक्षा पर कम ध्यान आकर्षित किया जाएगा, जिससे आपके बैकस्टेज में शेष रहने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • भाग 5

    मेले पोगो में शामिल हों
    एक कॉन्सर्ट स्टेप 24 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    1
    हाथापाई खोजें कॉन्सर्ट के आकार के आधार पर, पोगारे या अन्य छोटे क्षेत्रों के लिए एक बड़ा क्षेत्र हो सकता है चारों ओर देखो, निकटतम खोजने और जाओ। आपको वहां पहुंचने के लिए भीड़ के माध्यम से झुकावना पड़ सकता है
  • एक कॉन्सर्ट चरण 25 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    देखें कि अन्य लोग क्या करते हैं जब आप हाथापाई के किनारे पर पहुंच जाते हैं, तो पीछे हटने के लिए कुछ समय निकालें और स्थिति को देखें। अभ्यास के कई अलग-अलग तरीके हैं आप चारों ओर कूद सकते हैं, हथियारों और पैरों के साथ उपद्रव, भागो, धक्का या बस एक चक्र में चलने में हाथापाई में। यदि यह पहली बार है कि आप पोगी हैं, तो आप दूसरों की नकल कर सकते हैं और अपना हाथ बढ़ा सकते हैं। अगर स्थिति आपके द्वारा अपेक्षित भारी लगता है और आप शामिल होने के बारे में अपना मन बदलते हैं, तो पीछे रहने में कोई शर्म नहीं है।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 26 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    खुद को झोंक देना! एक बार जब आप कार्रवाई में शामिल होने के लिए तैयार हों, तो मैदान में कूद जाएं और हल करना शुरू करें। अपने हाथों को बाहर रखें और अपने आप को बचाने के लिए आगे बढ़ें भागो, कूद या मैदान के चारों ओर चलना, दूसरों के खिलाफ बैंग और उन्हें धक्का।
  • एक संगीत कार्यक्रम के चरण 27 के लिए तैयार की गई छवि
    4
    अपने पोगो साथी का सम्मान करें हालांकि पोगो के हादसे एक ऐसी स्थिति की तरह लग सकता है जिसमें कुछ भी हो सकता है, ऐसा नहीं है। यदि आप पोगो के दौरान बहुत आक्रामक होते हैं, तो आप को कॉन्सर्ट से भी निकाल दिया जा सकता है एक अप्रिय पोगो अनुभव से बचने के लिए, इन सरल नियमों पर ध्यान दें।
  • उठने के लिए गिरने वाले लोगों की मदद करें यदि आप किसी को जमीन पर देखते हैं, तो उसकी मदद करें और फिर आगे बढ़ें।
  • लोगों को किनारों पर नहीं खींचें। वे एक कारण के लिए वहां रहते हैं और अगर आप उन्हें धक्का या उन्हें मैदान में खींचने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें गुस्सा आ सकता है।
  • लोगों को हिट या लात मत करो मेल्ली लोगों को गंभीर रूप से दुख देने का एक तरीका नहीं है, यह सिर्फ नृत्य करने का एक और अधिक अनोखा तरीका है। अपने हाथों को हिलाकर अपने पैरों से किक करने के लिए ठीक है, लेकिन जानबूझकर उन्हें लोगों की ओर निर्देशित न करें इसके अलावा, अपनी बाहों को मिलाते हुए किसी को मारने के लिए सावधान रहें।
  • मैदान में पीएं मत लाना यदि आप कुछ पीना चाहते हैं, तो ब्रेक लें यदि आप मैदान में पेय ले आते हैं, तो आप सबसे अधिक संभावना अपने आप को या दूसरों पर गिरने या उन्हें फैलाने को समाप्त करेंगे
  • एक कॉन्सर्ट चरण 28 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    5
    आवश्यक ब्रेक लें पोगारे एक भारी नौकरी है यदि आप बेदम या अतिरंजित महसूस करना शुरू करते हैं, पीछे की ओर पीछे हट जाएं और ब्रेक लें जब आप फिर से तैयार हों, तो इसमें कूदो!
  • टिप्स

    • यदि आप अलग हो गए तो कॉन्सर्ट के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलने के लिए एक जगह चुनें, भ्रम से बचने के लिए एक बहुत विशिष्ट स्थान (जैसा कि एक मूर्ति या बार की तरह) होना चाहिए।
    • अगर आपको लगता है कि आपके पास बैकस्टेज लेने और बैंड से मिलने का मौका है, तो त्वरित ऑटोग्राफ के लिए अपने बैग में या अपनी जेब में महसूस-टिप पेन का स्टॉक लें। बैंड के सदस्यों के साथ भाग्यशाली बैठकों के मामले में आप एक शर्ट पहनें जो आप ऑटोग्राफ करना चाहते हैं या ऐसा कुछ जो आपके बैग या जेब में हो सकता है।

    चेतावनी

    • पोगारे खतरनाक हो सकते हैं यदि आपके पास एक चिकित्सा समस्या है जो पोगो द्वारा बढ़ती जा सकती है, तो हाथापाई से बचने और पीठ से देखने के लिए बेहतर है
    और पढ़ें ... (28)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com