कैसे एक कृत्रिम रॉक संगीत की तरह दिखने के लिए पोशाक (लड़कियों के लिए)

तो, आप एक लड़की हैं और आप अपने पहले रॉक कॉन्सर्ट में जा रहे हैं आपके पास संभवतः आपके सिर के माध्यम से एक लाख और एक प्रश्न हैं। लेकिन वापस बैठो, आराम करो, और इन युक्तियों पर एक नज़र रखना।

कदम

रॉक कॉन्सर्ट में लड़कियों और लड़कियों के लिए ड्रेस और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि (चरण 1)
1
तैयार हो जाओ। यह एक अच्छा विचार जैसा लग सकता है कि आखिरी मिनट के लिए तैयार हो जाओ और एक संगीत कार्यक्रम के लिए बाहर जाएं, लेकिन इस आम गलती से बचने का प्रयास करें। उस समय से पहले, या उससे पहले की रात, चुनें कि आप क्या पहनना चाहते हैं, अपनी अलमारी में अन्य चीजों के साथ तुलना करें, और फिर अंतिम संगठन का फैसला करें आप कुछ आरामदायक पहनना चाहते हैं, लेकिन एक ही समय में शैली है, जो आप को देखने के लिए जा रहे हैं पर निर्भर करता है।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 2 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि
    2
    एक आकस्मिक तरीके से तैयार आप एक साधारण ब्लैक टी-शर्ट और एक प्रकार की जींस या शॉर्ट्स के साथ कभी भी गलत नहीं हो सकते बैंड से एक टी-शर्ट पहनने से बचें, जो कॉन्सर्ट देता है (आपको थोड़ा सा लगता है या एक उपन्यास लग सकता है)। इसके बजाय, यदि आप चाहें, तो कुछ दोस्तों को मुख्य बैंड से प्रेरित अद्वितीय टी-शर्ट बनाने के लिए इकट्ठा करें। बैंड आपके प्रयासों की सराहना करेगा और ऐसा लगता है जैसे आप वास्तव में शाम के लिए बड़ा सोचा।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 3 पर क्लिक करें और देखें
    3
    स्तरीकरण न करें कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी देर पहले (यह आपके घर के अंदर है पर निर्भर करता है) जब आप सैकड़ों विशाल प्रशंसकों द्वारा खुद को कुचल देंगे तो यह गर्म होगा सर्दियों के दौरान यह थोड़ा बेहतर हो सकता है, लेकिन एक इनडोर गर्मियों के शो एक भीड़ के बीच में अगर आप एक तेज गर्मी बन सकते हैं। हल्के कपड़े पहनने की कोशिश करें (लेकिन पारदर्शी नहीं होने के लिए) और जींस के लिए मोटी डेनिम से बचें
  • एक रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) पर क्लिक करें और आप की तरह दिखें वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    अपने अच्छे कपड़े पहनना मत वे गंदगी, धुआं, पसीने से भर सकते हैं और संभवत: इससे कटा हुआ अगर यह एक हार्डकोर शो है अच्छे और स्टाइलिश दिखते रहें, लेकिन उस नई जोड़ी को 200 € जीन्स पहनकर आप उसी सुबह नहीं खरीदा
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 5 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि



    5
    ठोस जूते आवश्यक हैं। कॉन्सर्ट के लिए नंबर एक नियम कभी नहीं, कभी नहीं, कभी जूते या जूते के अलावा जूते पहनते हैं फ्लिप-फ्लॉप, सैंडल, एड़ी, खुले जूते = बड़ी गलती। न केवल वे तुम्हें बाहर फेंक सकते हैं और आप फफोले का कारण बन सकते हैं, लेकिन कुछ लोग (संगीत समारोहों के `दिग्गजों`) जानबूझकर उन्हें अपने जूते गिरने के लिए आपको गिरने के लिए लात मार देंगे।
  • रॉक कॉन्सर्ट में लड़कियों और लड़कियों के लिए ड्रेस और लुक की तरह शीर्षक वाली छवि (चरण 6)
    6
    सामान के साथ आसान हो जाओ कुछ लोगों को इसे ज़्यादा करना पड़ता है जब सामानों की बात आती है और संगीत कार्यक्रमों की तरह बड़े छल्ले के साथ आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं या आसपास के लोगों को चोट पहुँचा सकते हैं लांग हार एक साथ तस्वीर देंगे और किसी को मारा जाएगा, या वे टूट जाएगा। लटकती झुमके एक बहुत बुरा विचार है (आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह शाम के अंत में एक लोबो फटा है)। सरल पर रखें लट, कपड़े या रबड़ बैंड कंगन आपके सामान्य सहायक उपकरण के अच्छे विकल्प हैं। वे किसी को चोट नहीं पहुंचेगी और शायद कुछ और से ज्यादा बेहतर रहें।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए), 7 वां पोशाक और लुक की तरह आप का शीर्षक चित्र 7
    7
    मेकअप सरल रखें (जब तक कि यह रॉक कॉन्सर्ट नहीं है, जहां आंखों पर भारी मेकअप एक विशेषाधिकार है)। चूंकि आप कम-से-कम चार या पांच घंटे के लिए, आप कौन-कौन से देखने के लिए और स्थान पर जा रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए, आप धुंधला जोखिम लेने के लिए तैयार नहीं होने तक आपको न्यूनतम बनाए रखना चाहते हैं। जब तक आप भीड़ में अपनी जगह खोने का जोखिम नहीं उठाते हैं, तब तक आपको कई संभावनाएं नहीं मिलेंगी। यह पसीना के साथ जल्दी या बाद में ले जाएगा, इसलिए यदि आप इसे पहनते हैं, तो इसे जलरोधक चुनना बेहतर होगा।
  • छवि जिसे आप एक रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) में रखते हुए पोशाक और लुक की तरह शीर्षक चरण 8
    8
    लंबे बाल बाँधो यदि आपके पास लंबे बालों (अपने कंधे से ऊपर) हैं तो आप अपने बाल पहले से कसकर किसी तरह से बंधे हैं या आप के साथ रबर बैंड लाएंगे। शो की पहली छमाही के दौरान, यह बहुत गर्म या बहुत अराजक नहीं होना चाहिए ताकि यह ठीक हो जाएगा, लेकिन बाद में आप अपने चेहरे से अपने बालों को दूर रखना चाहते हैं।
  • टिप्स

    • पोशाक और व्यवहार करें जैसा आप चाहते हैं. और मजे लेने और लाइव संगीत का आनंद लें। बैंड को आप प्यार संगीत बजाना सराहना करते हैं
    • जब आप स्नीकर्स पहनते हैं, जूते में डबल समुद्री मील या पर्ची लेस पहनते हैं। आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने आप को फंसे बाँधने के लिए कम करना है।
    • यदि आप बैंड को नहीं जानते हैं, तो उसके कुछ स्वाद पाने के लिए पहले उनके कुछ गीतों को सुनो। कम से कम एक विचार है कि आप पहले से क्या देखेंगे।
    • यदि आप शब्दों को नहीं जानते हैं, तो दूसरों के साथ गाने की कोशिश न करें और ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें। यह ठीक है कि हर एक गीत को नहीं जानना चाहिए जो एक समूह को बुलाता है
    • बहुत सारे पानी पीयें और एक शो से पहले अच्छी तरह से खाएं। यह आपको निर्जलीकरण और संभवतः कमजोर बीमारियों से रोक देगा, क्योंकि आप बिना भोजन के लिए बहुत समय बिताएंगे।
    • चिल्लाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो इसके अलावा, चीखने और चारों ओर लपेटने के लिए केवल एक ही न हो। जनता की सामान्य भावना का पालन करें

    चेतावनी

    • पहली बार संगीत कार्यक्रम में भाग लेने वालों के लिए मोश पिट की सिफारिश नहीं की जाती है अगर आप वहां जाने का फैसला करते हैं, तो फर्म बनें। अगर कोई आपको मारता है, तो अपने आप को दर्द में न देखें बहुत कूदो! यह थका है, लेकिन इसके लायक है यदि आप एक मश गड्ढे में समाप्त हो गए हैं और आप इसे बाहर निकलना चाहते हैं, तो बस अपना सिर कम करें और धीरे-धीरे वापस चले जाएं।
    • यदि आप पहली बार एक संगीत कार्यक्रम में जा रहे हैं: चाहे आप कितना सख्त आगे बढ़ना चाहते हैं, धक्का मत करो. श्रृंखला प्रतिक्रियाओं के कारण लोगों को जमीन, कुचल और घायल होने पर खींच लिया जाता है आप कॉन्सर्ट दिग्गजों को नाराज करेंगे यदि आप सामने आने के लिए इतने सख्त चाहते हैं, तो संगीत कार्यक्रम से कम से कम चार घंटे पहले इस स्थल पर दिखाएं। संगीत कार्यक्रम शुरू होने और दूसरों को आगे बढ़ाने के लिए इसे आगे बढ़ाने के लिए यह उचित नहीं है, क्योंकि लोगों के लिए लाइन में हो सकता है घंटे.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com