कैसे एक संगीत कार्यक्रम में पहली पंक्ति तक पहुंचने के लिए

बेहद प्रतिष्ठित पहली पंक्ति तक पहुंचने के लिए आपको संसाधन और निर्धारित होने की आवश्यकता होगी। यदि सीटें गिनती की जाती हैं, तो आपको तुरंत टिकट खरीदने के लिए तैयार करना होगा गैर-आरक्षित वाले आमतौर पर सबसे सस्ता हैं, लेकिन कम लागत में कुछ नुकसान शामिल हैं। यदि आपके पास एक असाइनिंग सीट नहीं है, तो सुववधान याद रखें "सभी के लिए स्वयं और भगवान के लिए सब लोग"। सामने की पंक्ति तक पहुंचना आसान नहीं होगा, लेकिन यह इसके लायक होगा।

कदम

भाग 1

अग्रिम में योजना
एक कॉन्सर्ट चरण 1 पर फ्रंट रो देखें
1
जैसे ही बिक्री खोली जाती है, उसी तरह सामने की पंक्ति के लिए टिकट खरीदने की कोशिश करें। यदि उस स्थान पर जहां संगीत कार्यक्रम या कलाकार आयोजित किया जाएगा एक न्यूजलेटर प्रदान करता है, साइन अप करें Presales टिकट अक्सर पेशकश की है कि आप सीमित सामने पंक्ति सीटें पाने का मौका दे सकते हैं। यदि आप थोड़ा और अधिक खर्च करने को तैयार हैं, तो आप एक सम्मानजनक सीट के साथ वीआईपी पैकेज पर विचार कर सकते हैं। चाहे आप पूर्व-बिक्री या नियमित बिक्री के माध्यम से खरीदना चाहते हों, तो सुनिश्चित करें कि खरीदारी के लिए उपलब्ध टिकट शुरू होने के साथ ही एक अनुस्मारक सेट करें और वेबसाइट से कनेक्ट करें। जितनी तेजी से आप कर रहे हैं, आपके पास और विकल्प होंगे।
  • अगर सामने की पंक्ति सीटें उपलब्ध नहीं हैं, तो आप कॉन्सर्ट के दिन तक इंतजार करने की कोशिश कर सकते हैं और फिर से जांच कर सकते हैं। यह एक उच्च जोखिम वाला दृष्टिकोण है, जो आपको वांछित टिकट प्राप्त करने की अनुमति दे सकता है। कुछ कमरे द्वार खोले जाने से पहले ही आगे की पंक्ति में अतिरिक्त सीटें प्रदान करते हैं। आम तौर पर, इन कलाकारों द्वारा आरक्षित टिकट या परिसर के प्रबंधन, जो अप्रयुक्त हो चुके हैं
  • कभी-कभी, आप वास्तविक दुनिया में और आभासी दुनिया में दोनों दलालों से सामने वाले पंक्ति टिकट खरीद सकते हैं। किसी भी मामले में, जब तक कॉन्सर्ट के लिए कोई कम समय नहीं होगा तब तक खरीद करने में सक्षम नहीं होने के जोखिम, इसके अलावा अनधिकृत विक्रेता से उन्हें खरीदने के लिए जोखिम भरा है
  • एक कॉन्सर्ट चरण 2 में फ्रंट रो देखें
    2
    यदि आपके पास गिने टिकट नहीं है, तो द्वार खोलने से पहले यह आता है। कभी-कभी वे खुले जब शो की शुरुआत में केवल एक घंटे शेष होता है, दूसरे मामलों में घंटों पहले। जितना अधिक आप आगे की पंक्ति में होना चाहते हैं, उतना ही आपको पेश करना होगा। जगह भरने से पहले आप एक अच्छी जगह पकड़ सकते हैं जाहिर है, यह लोगों के समुद्र के साथ टकराने के बिना सामने की पंक्ति में होने का सबसे आसान तरीका है
  • कभी-कभी यह एक और बलिदान करना और रात को बाहर करने के लिए कुछ दिलचस्प स्थानों को प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक है, खासकर यदि यह एक बड़ी कॉन्सर्ट है रात में एक पंक्ति में खर्च करने के लिए स्वयं को तैयार करें
  • अग्रिम या शिविर में अच्छी तरह से आ रहा है एक ऐसी घटना में एक साधारण कॉन्सर्ट बदल सकता है जो पूरे सप्ताह के अंत तक चलेगा अपने दोस्तों के साथ रहो ताकि ऊब नहीं हो सके।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 3 पर फ्रंट रो देखें
    3
    आप की जरूरत है सब कुछ ले आओ। यदि कॉन्सर्ट बाहर आयोजित किया जाता है, तो आप पिकनिक कंबल या तह कुर्सियों के साथ अपने क्षेत्र का दावा कर सकते हैं। सूरज संरक्षण कारक और पानी (यदि अनुमति है) आपकी सीट को आराम से रखने के लिए उपयोगी है अगर शो में घर के अंदर आयोजित किया जाता है और आप केवल खड़े हो सकते हैं, तो आप आरामदायक जूते पहनना पड़ेगा, ताकि बिना किसी समस्या के स्थान को बनाए रख सकें। अपने आप को पहले से बताएं कि संगीत कार्यक्रम कब होगा: आपको पता चल जाएगा कि क्या उम्मीद है और क्या अनुमति है।
  • आपको अपने आप को उस जगह के बारे में सूचित करना होगा जहां संगीत कार्यक्रम को सही तरीके से तैयार करना सुनिश्चित करने के लिए आयोजित किया जाएगा। यदि आप लोगों से भरे हुए एक छोटे से बार में जाते हैं, तो आप बेहतर कपड़े पहनते हैं, इसलिए आपको गर्म नहीं मिलता है अगर संगीत कार्यक्रम बाहर होगा, एक जैकेट लाओ, क्योंकि सूर्यास्त के बाद तापमान गिर जाएगा।
  • इसके अलावा फोन पूरी तरह से चार्ज करने के लिए याद है, तो यह पूरे संगीत कार्यक्रम के लिए रहता है। यदि आप अपने दोस्तों से अलग थे, तो आप उन्हें नीचे ट्रैक करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 4 में फ्रंट रो देखें
    4
    कॉन्सर्ट शुरू होने से कुछ घंटों पहले द्रव का सेवन कम करें। यह हास्यास्पद लग जाएगा, लेकिन अगर आपको बाथरूम में चलना पड़ता है, तो आप अपना स्थान नहीं रख पाएंगे। इस अवसर पर, आप कुछ भी दावा करने का हकदार नहीं होंगे, आपको बहुत सारे लोगों और अंतहीन फाइलों का भी सामना करना होगा। इससे बचने के लिए, समय में पानी या शराब की खपत कम करें।
  • कभी कभी यह बाथरूम जाने के लिए अनिवार्य है, यह एक समस्या नहीं है! जब तक आप अकेले नहीं होते हैं, आप अपने दोस्तों के साथ आदान-प्रदान कर सकते हैं, इसलिए किसी को भी जगह पकड़ने के लिए हमेशा से होगा।
  • भाग 2

    पहली पंक्ति में आने के लिए सही कदम
    एक कॉन्सर्ट चरण 5 पर फ्रंट रो देखें
    1
    उस पथ का अनुसरण करें जिस पर आपको कम प्रतिरोध मिलेगा। यह भीड़ के बीच में सीधे जाने के लिए बुद्धिमान नहीं है। इसके बजाय, परिधि के किनारे किनारे से आगे बढ़कर सामने वाले भाग के करीब होने का प्रयास करें एक बार जब आप सामने की पंक्ति से संपर्क करते हैं, तो लोगों के बीच किनारे पर जाने की कोशिश करें
    • आम तौर पर, जब आप पीछे से अपना रास्ता बनाने के बजाय पक्ष की ओर आकर्षित होते हैं, तो लोग आपको जाने के लिए अधिक तैयार होंगे। वास्तव में, वे सोच सकते हैं कि आप केवल दूसरों की चोरी करने की कोशिश करने के बजाय एक नए स्थान की तलाश कर रहे हैं।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 6 पर फ्रंट रो देखें



    2
    हाथ से अपने दोस्तों को ले लो यह भीड़ भरे स्थानों में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जहां आप अपने आप को समूह से अलग करने और अपने आप को खोने का जोखिम चलाते हैं। हाथ पकड़ो, ताकि आप एक चेन बनाकर भीड़ में घूम सकें। आप किनारे से नहीं चल सकते हैं, इसलिए एक साथ रहने के लिए हाथ मिलाओ।
  • यदि भीड़ आक्रामक है, तो हमेशा अपने दोस्तों से अलग होने का जोखिम होता है इन परिस्थितियों में, यह महत्वपूर्ण है कि सभी के पास सेल फोन आसान है ताकि वे एक दूसरे को ट्रैक कर सकें। यदि कोई संकेत नहीं है, तो कॉन्सर्ट के अंत में मिलने के लिए जगह पर पहले से सहमत हूं।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 7 में फ्रंट रो देखें
    3
    निश्चित लेकिन विनम्र रहें, खासकर अगर आप अपने दोस्तों का नेतृत्व करते हैं आप लोगों के बीच जाने के लिए थोड़ा आक्रामक होना चाहिए, लेकिन यह भी कहना है कि "धन्यवाद" और "कृपया"। यदि सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता है, तो लोग आपकी मदद करने के लिए बहुत अधिक इच्छुक महसूस करेंगे
  • यदि कोई व्यक्ति उसे पूछने के लिए कहने के बाद भी स्थानांतरित नहीं करता है, तो आप थोड़ा बेशर्मी रवैया ले सकते हैं।
  • अपने आप को महसूस करने और लोगों के बीच से गुजरने की परवाह करने से डरो मत। आप शायद इन लोगों को फिर से नहीं देख पाएंगे, लेकिन आपको हमेशा अपने पसंदीदा कलाकार को करीब देखने का रोमांच याद होगा।
  • भाग 3

    अपने क्षेत्र का बचाव करें
    एक कॉन्सर्ट चरण 8 में फ्रंट रो देखें
    1
    बियर बलिदान करें यदि आप काउंटर पर चढ़ाई करने के लिए दूर चलते हैं, तो आप कभी भी अपनी सीट नहीं रखेंगे एक दोस्त को एक पेय खरीदने के लिए भेजते समय, आप हमेशा बाकी संगीत कार्यक्रमों के लिए इसे खोने का जोखिम चलाते हैं या यह कि लोगों का एक बड़ा समूह आपके सामने कदम रखेगा यदि संभव हो तो, अपनी जगह पर बीयर के बारे में नहीं सोचें और ध्यान दें।
    • यदि बहुत से लोग नहीं हैं, तो कमरा छोटा या चलना आसान है, लेकिन आप इसे एक कोशिश दे सकते हैं।
    • अधिक विद्रोहियों एक फ्लास्क लाने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप प्रवेश द्वार पर जब्त नहीं करते हैं, तो यह आपको अच्छी सीट रखने और पैसे बचाने में मदद करेगा।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 9 पर फ्रंट रो देखें
    2
    एक दृढ़ स्थिति लो यदि आप नरम और असुरक्षित लगते हैं, तो दर्शकों जो आपके पीछे हैं और किनारे पर आपको परेशान करने और अपनी जगह पर कब्जा करने में समस्या नहीं होगी। इसके बजाय, सभी जरूरी जगह ले लीजिए और यह निर्णायक रूप से दावा करें। अपने कूल्हों के समान चौड़ाई के अलावा अपने पैरों को अलग रखें, अपने कंधे सीधे और आपके सिर को उच्च। उस स्थान पर कब्जा करने से डरो मत, जो कि सामने की पंक्ति में वैध रूप से निहित है
  • यदि कुछ दर्शकों ने आपको धक्का दे दिया है या अपनी जगह चोरी करने की कोशिश की है, भले ही आप इसे दृढ़ संकल्प के साथ दावा कर रहे हों, एक निर्णय योग्य दृष्टिकोण के साथ जवाब देने की कोशिश करें। अपने आप को सुनाओ। उन्हें आंखों में देखें और उन्हें पीछे हटने के लिए आमंत्रित करें
  • एक कॉन्सर्ट चरण 10 में फ्रंट रो देखें
    3
    नृत्य, गाना और मज़े करना यदि आप सामने की पंक्ति में हैं, तो आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आप इसके लायक हैं। यदि आप अभी भी खड़े हैं, हथियारों के साथ जोड़कर और कोई दिलचस्पी नहीं है, तो सबसे अधिक विश्वासयोग्य प्रशंसकों शायद आपकी जगह पहनेंगे। नृत्य, गाना और मज़े करना आखिरकार, यदि आप सामने की पंक्ति में आ गए हैं, तो इसमें शामिल होना असंभव है
  • फोन को दूर रखें फ़ोटो लेने या वीडियो शूट करने के लिए मज़ेदार है, लेकिन आप अपने आसपास के लोगों को भी परेशान कर सकते हैं। लाइव संगीत का आनंद लें और कॉन्सर्ट के अंत तक अपने फोन को दूर रखें।
  • टिप्स

    • यदि आप सामने की पंक्ति में होने में सफल नहीं होते हैं, तो बस संगीत कार्यक्रम का आनंद लें। आपके स्थान के बावजूद, आप सुंदर लाइव संगीत सुनेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com