पासबुक के लिए फेंडेंगो को कैसे जोड़ें

अब, आईफोन के लिए `फेंडेंगो` आवेदन के भीतर, `पासबुक` के लिए नए खरीदे गए थियेटर टिकट जोड़ने का एक विकल्प है (चूंकि नवीनतम आईओएस सॉफ्टवेयर अपडेट में `पासबुक` ऐप शामिल है) आगे बढ़ने के तरीके जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

1
ऐप स्टोर से `फेंडेंगो` एप्लिकेशन डाउनलोड करें और फिर इसे शुरू करें।
  • 2



    अपने भौगोलिक स्थान को निर्धारित करने के लिए `फेंडेंगो` को अनुमति दें। आप `स्थानीयकरण` सेवा का उपयोग करते हुए या मैन्युअल रूप से अपने ज़िप कोड को दर्ज करते हुए स्वचालित रूप से यह कर सकते हैं।
  • 3
    आप जो शो चाहते हैं, उसके लिए टिकट खरीदें। आप इसे दो अलग-अलग तरीकों से कर सकते हैं: शो के नाम के आधार पर एक खोज करके और फिर चुने हुए थियेटर के लिए टिकट खरीद सकते हैं या वैकल्पिक रूप से, थिएटर का चयन करके, जहां आप जाना चाहते हैं, तब उपलब्ध शो में से एक के लिए टिकट खरीदें। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने क्रेडिट कार्ड का विवरण तैयार है।
  • 4
    ऑर्डर पुष्टिकरण पेज के भीतर, आपको `ओपन इन पासबुक` विकल्प मिलेगा। यदि नहीं, तो सबसे अधिक चुना हुआ थियेटर अभी तक `पासबुक` का समर्थन नहीं करता है इस मामले में, आपको क्लासिक विधि का चयन करना होगा, एक प्रिंटर का उपयोग करना और एक अच्छा बूढ़ा, लेकिन हमेशा उपयोगी, पेपर की शीट।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com