पासबुक के लिए एक पास कैसे जोड़ें

क्या आप पासबुक का उपयोग करने के बारे में अनिश्चित हैं? यह मार्गदर्शिका आपको जोड़ने में मदद करेगा पास

अपने iPhone / iPad / iPod Touch पर पासबुक ऐप पर

कदम

विधि 1

पासबुक के साथ संगत एक ऐप से जोड़ें
1
एक ग्राहक कार्ड तैयार करें अगर पास आप जोड़ना चाहते हैं एक उपहार कार्ड या किसी भी तरह का ग्राहक कार्ड (जैसे स्टारबक्स या सिफोरा कार्ड), ऐप पर केवल एक सेट करें या उस खाते में साइन इन करें जो पहले से ही एक है फोन आपको एक जोड़ने के लिए कहेंगे पास आपके पासबुक पर
  • 2
    उड़ान के लिए चेक इन करें कई एयर वाहक आपको उड़ान पर सीधे उनकी कंपनी के ऐप पर चेक करने की अनुमति देते हैं। एक बार किया, आपको एक जोड़ने के लिए कहा जाएगा पास आपके पासबुक पर यह तुरंत आपके पासबुक में दिखाई देगा या यह स्वचालित रूप से अपने दम पर प्रदर्शित होगा लॉक स्क्रीन जब आप हवाई अड्डे पर पहुंचें, बशर्ते लॉक स्क्रीन में स्थान सेवाएं और प्रदर्शन सूचनाएं सक्रिय हैं।



  • 3
    टिकट खरीदें यदि आप पासबुक-सक्षम ऐप (जैसे फ़ेंडेंगो या टिकटमास्टर) पर टिकट खरीदते हैं, तो आपको अपने पासबुक के पास एक पास जोड़ने के लिए कहा जाएगा। जब आप ईवेंट स्थल पर पहुंचें तो पास पास आपके पासबुक में तुरंत या स्वचालित रूप से दिखाई दे सकता है।
  • विधि 2

    वेब / पोस्ट / एसएमएस के माध्यम से
    1
    आपूर्तिकर्ता द्वारा जारी लिंक पर क्लिक करें। टिकट विक्रेताओं आपको एक लिंक या फ़ाइल पास प्रदान कर सकते हैं, जिसे आप अपने आईओएस डिवाइस पर खोल सकते हैं। आपको अपनी पहचान किसी तरह से पुष्टि करनी होगी, आमतौर पर एक ईमेल पता प्रदान करके, जिसके बाद आपको पास का एक पूर्वावलोकन दिखाया जाएगा पर क्लिक करें "जोड़ना" और पास आपके पासबुक में जोड़ दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com