आपके बैंड के लिए लाभ कैसे प्राप्त करें

ठीक है, आपके पास अच्छे हैं गीत

, एक देखना चीख और शायद कुछ शानदार एनग्रेविंग. चिल्लाने वाले प्रशंसक कहां हैं? यदि आप एक बड़ा बनना चाहते हैं तो संगीत आपको लाइव खेलते हैं और इसका मतलब है कि कुछ पाने के लिए सगाई. संगीत के क्षेत्र में खुद को सुनने के लिए एकमात्र तरीका खेलने का तरीका ढूंढना है संगीत और आपको प्रशंसकों का पता लगाएं लेकिन आप अंतरिक्ष कैसे बना सकते हैं? आश्चर्य: यह काफी आसान है।

कदम

आपका बैंड चरण 1 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
1
एक डेमो बनाओ यह एक नौकरी पाने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण से लैस है इन दिनों, एक डेमो आमतौर पर एक है सीडी या कभी कभी सिर्फ एक ही ऑडियो वेबसाइट अपने गाने के साथ कितने गीत शामिल केवल आपके कितने पर निर्भर करता है: आप एक पूर्णांक भी हो सकते हैं एल्बम वह मूल्य है या तीन या चार चूंकि डेमो बिक्री के लिए आम तौर पर नहीं है, इसलिए आप कवर और साथ ही सामग्री भी शामिल कर सकते हैं मूल. जबकि एक अच्छी तरह से दर्ज डेमो बुरी तरह से किया एक से बेहतर है, यह करने के लिए में जाने के लिए तैयार होने के लिए नहीं है रेडियो. रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता भी कच्ची हो सकती है यदि सामग्री अच्छा है और अगर यह श्रोता को यह बताता है कि यह कैसा लगता है और कितना अच्छा है आप अपने डेमो को एक में रिकॉर्ड कर सकते हैं होम रिकॉर्डिंग स्टूडियो, एक पीसी पर, डिजिटल रिकॉर्डर पर या टेप पर भी। सुनिश्चित करें कि मुखर भागों को स्पष्ट रूप से लगता है। इसका मतलब ये हो सकता है कि कुछ हिस्सों में कुछ चीरों को गाए। जो कोई आपके संगीत को सुनता है, (विशेषकर यदि आप उद्योग में काम करने वाले लोगों के लिए स्विच करते हैं) तो वह सुनना चाहेंगे जो आप गीत में कहते हैं
  • आपका बैंड चरण 2 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    2
    अपना डेमो कस्टमाइज़ करें. संगीत उद्योग में किसी को भी कई डेमो प्राप्त होते हैं और उन्हें मिश्रण करना आसान होता है। यहां तक ​​कि अगर किसी को तुम्हारा पसंद है, तो वे आपको कॉल नहीं कर पाएंगे, अगर उन्हें नहीं पता कि आप कौन हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप लिखते हैं या नाम का लेबल करते हैं बैंड, सीडी पर और मामले पर सीधे संपर्क करने के लिए जानकारी।
  • आपका बैंड चरण 3 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    3
    एक करें किट मुद्रण के लिए सरल परिकल्पना में, यह एक एकल शीट होगी कागज़- जबकि एक अधिक सुंदर एक छोटा एक हो सकता है पुस्तिका. आपका प्रिंट किट अपने आप पर निर्भर करेगा बजट और वास्तव में आपके बैंड के बारे में आपको कितना कहना है इसे कम से कम संपर्क जानकारी और संक्षिप्त जानकारी शामिल करना चाहिए जीवनी जो आपके संगीत, प्रभावों और अनुभवों के बारे में कुछ बताएं आपको ऐसी सूची भी शामिल करनी चाहिए जिसमें लगभग मूल गीत शामिल होते हैं और जो कवर होते हैं। इसके बारे में सोचें सीवी. जो एजेंट आपको संलग्न करता है, वह आप जल्दी से जानना चाहेगा कि आप क्या करते हैं और आपने पहले से कहां खेला है। किसी भी अच्छा फ़ोटो, यदि आपके पास यह है, तो यह एक स्पर्श होगा कि अधिक से अधिक महंगे किट में रंगीन शामिल हो सकते हैं अगर आपके पास अपने समूह के बारे में सकारात्मक लेख हैं, तो उन्हें शामिल करें लेकिन अन्यथा चिंता न करें
  • आपका बैंड चरण 4 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    4
    संभावितों को अपने डेमो और किट भेजें स्थानीय. बार, पब, क्लब, स्थानीय, घटनाओं, मेलों, त्योहार, दावतें. चाहे आप कहीं भी रहते हों, आपके शहर या शहर में हजारों जगहें होंगी पड़ोस. अगर आपके पास पहले कभी कोई सगाई नहीं थी, तो यहां शुरू करें संभावित स्थानों के लिए ऑनलाइन खोज करें जहां शक्तियां प्रदर्शित होती हैं कई लोग इस संबंध में नीति का पर्दाफाश करेंगे या एक डेमो प्रस्तुत करने को कहेंगे। परिसर में व्यक्ति से संपर्क करें या फोन करें और उसके साथ बात करें प्रबंधक (या भी भौजनशाला का नौकर) और पूछें कि क्या आप अपने संगीत का एक उदाहरण छोड़ सकते हैं प्रेस किट के साथ इसे जितने स्थानीय आप कर सकते हैं उतनी भेजें।
  • आप अपने डेमो को कहीं भी भेज सकते हैं लेकिन यह महंगा हो जाएगा और आप पा सकते हैं कि कई जगहों पर आप ऐसा नहीं करते हैं यह समझने के लिए कि कोई विशेष स्थान बेहतर हो सकता है या नहीं समाचार पत्र या विशेष पत्रिकाओं में और देखें कि क्या ये जगहें काम करती हैं पोस्टर जो आपके समान बैंड का विज्ञापन करते हैं, स्थानीय संपर्क करें
  • अपने डेमो और कुछ एजेंटों को किट भेजें अच्छे लोगों के पास संगीत की दुनिया में कई संपर्क हैं और आपको वेतन के लिए आरक्षित कर सकते हैं बदले में वे बैंड की कमाई का प्रतिशत देंगे या वे chords की व्याख्या करेंगे। एक एजेंट होने के कारण हर समय प्रदर्शन करने की परेशानी के बिना कई दरवाजे खुल सकते हैं, लेकिन यह महंगा हो सकता है और कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं जिस पर आप भरोसा करेंगे।
  • एक अन्य इंटरनेट से संबंधित विकल्प एक पृष्ठ अप करना होगा माइस्पेस या तुम्हारा होस्ट करने के लिए वेब सेवा का उपयोग करें "पत्रक"। यह दिखाने के लिए एक सही तरीका है।
  • आपकी बैंड के लिए Get Gigs शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    नेटवर्क। शायद आप ये कह रहे हैं: "ऐसा नहीं है यह कि आप जानते हैं, यह है कौन क्या आप जानते हैं।" और कोई ऐसा स्थान नहीं है जहां संगीत विश्व की तुलना में यह अधिक सच है। आपके पास जितने अधिक संपर्क होंगे, जितना अधिक आप किराया करेंगे, उतनी ही आप उपाय करेंगे। शो में अक्सर जाएं और लाइव खेलते हैं। दोस्ताना रहें अन्य संगीतकारों के साथ और उनके साथ खेलने में आपकी रुचि व्यक्त करते हैं संगीतकार आपको सलाह देंगे कि कैसे खेलें पकड़े जाए, वे एजेंट या स्थानीय प्रबंधकों को पेश करेंगे और आपसे उनके साथ खेलने के लिए भी कह सकते हैं। शुरुआत में एक टमटम प्राप्त करने का एक शानदार तरीका एक स्थापित कलाकार या एक प्रसिद्ध बैंड से पूछना है कि अगर आप खोलने, विशेष रूप से मुफ्त में कर सकते हैं इससे उनका काम आसान हो जाता है और आपको एक व्यापक दर्शक तक पहुंचने में मदद मिलेगी।
  • आपका बैंड चरण 6 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि



    6
    बुक्ड। क्या आपको खेलने में कोई समस्या है? अपना शो बनाएं आप जगह या बेहतर किराया कर सकते हैं, निशुल्क के लिए सुनिश्चित करें और अपने शो की योजना बनाएं. आम तौर पर उस काम की तरह कुछ कर रहे हैं लेकिन आपको अन्य बैंड को भी आमंत्रित करना चाहिए, उतना अधिक, बेहतर होगा इस तरह, आप एक अच्छा मतदान सुनिश्चित कर सकते हैं। आपका शो करते समय एक अच्छा विकल्प हो सकता है, यह अभी भी महंगा होगा यदि आपको जगह किराया है। लागतों की जांच करें और सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है एक अन्य विकल्प यदि आप युवा हैं या सिर्फ बीस युवा केंद्रों में मुफ्त में खेलने के लिए सहमत हैं। ये युवा लोगों के लिए अस्वीकार्य अवसर हैं जो अक्सर खुद को लाइव शो में भाग लेते हैं।
  • आपका बैंड चरण 7 के लिए Get Gigs नाम वाला छवि
    7
    को बढ़ावा देना आपकी शाम एक बार साइन अप करने के बाद, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वहां लोग हैं इसके लिए परिसर पर पूरी तरह से निर्भर न हो। पोस्टर को एक साथ रखो, अपने प्रशंसकों को बताएं, वेबसाइट को अपडेट करें, संक्षेप में, जो कुछ भी आपको लोगों को पता है कि आप एक कॉन्सर्ट खेल रहे हैं उसे करें। अगर वे देखते हैं कि आप क्या लाते हैंलोग, परिसर के प्रबंधकों को आपसे फिर से खेलने के लिए पूछने के लिए अधिक इच्छुक होंगे और इसलिए वे बहुत अधिक सगाई प्राप्त करना शुरू कर देंगे।
  • आपका बैंड चरण 8 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    8
    अच्छा प्रदर्शन करें हर किसी को गंभीरता से लेने और अपने सबसे अच्छा देने से आपको कुछ ज्यादा नहीं मिलेंगे।
  • तैयार रहें जाहिर है आपको अपने संगीत को एक पेशेवर की तरह खेलना होगा लेकिन आपको प्रत्येक शो के लिए तैयार होना होगा। उस स्थान के बारे में सब कुछ खोजें, जहां आप करते हैं: यह कितना बड़ा है, यह कैसा हैध्वनि-विज्ञान और उनके पास क्या उपकरण हैं, अगर आपके पास ध्वनि क्लर्क, आदि हैं इस तरह आपको पता चल जाएगा कि आपको माइक्रोफ़ोन एक साथ लाने की आवश्यकता है, एम्पलीफायरों या फिर और आपको पता चल जाएगा कि आप क्या इंतजार कर रहे हैं
  • से रहना पेशेवर. संगीतकारों को चंचल होने के लिए एक प्रतिष्ठा है, लेकिन जब तक आप एक बड़ा आदमी नहीं बन जाते हैं तब तक आप पेशेवर नहीं रह सकते (और उसके बाद भी आप परेशान हो सकते हैं)। हमेशा शाम जाना और शुरुआती आगमन। जवाब दें फोन कॉल और एले ई-मेल तुरंत। जिन लोगों ने शाम को आपको सौंप दिया है, उनके बारे में सम्मान करना चाहिए।
  • हर रात आपके पास हमेशा एक डेमो और आपके पास एक प्रेस किट है। यदि आप महान हो गए हैं तो दर्शकों में कोई व्यक्ति आपको अपने क्लब में कर सकता है। इसे डेमो देने के लिए तैयार रहें या कम से कम एक व्यवसाय कार्ड.
  • आपका बैंड चरण 9 के लिए Get Gigs नाम वाला छवि
    9
    अपने बाजार का विस्तार करें एक बार जब आप खुद को स्थानीय रूप से स्थापित कर लेते हैं, तो आगे बढ़ने लगते हैं। किसी अन्य बैंड के दौरे, अधिमानतः एक मशहूर एक में प्रवेश करने का प्रयास करें, या अपने शहर से कुछ और क्लबों को देखने की कोशिश करें। एक बार जब आप स्थानीय स्तर पर कुछ प्रशंसकों का निर्माण करते हैं, तो आप एक के लिए सड़क पर होते हैं रिकॉर्ड अनुबंध.
  • आपका बैंड चरण 10 के लिए गिट गग्स नाम वाला छवि
    10
    ऑनलाइन जाएं अपने संगीत को ऑनलाइन या ऑनलाइन की तरह साइटों पर रखें माइस्पेस, EchoBoost.com या Purevolume दोस्तीों का एक अच्छा नेटवर्क बनाएं जिससे आपको लगता है कि आप सुनना पसंद करेंगे।
  • जब इंटरनेट यदि आप अपनी शैली में विशेष वेबलॉग से संपर्क करते हैं, तो यह सगाई ढूंढने का एक त्वरित तरीका नहीं दिख सकता है, आपको सही समर्थन मिल सकता है। यदि आपके पास कोई असामान्य या नई आवाज़ है, तो ब्लॉगों की कोशिश करें इंडी पहले। कभी कभी एक ब्लॉग स्थानीय या किसी शहर के ब्लॉग के शो के पृष्ठ आपको विज्ञापन दे सकते हैं। इन पृष्ठों के प्रशंसकों के पास हमेशा नई सामग्री की तलाश होती है कुछ पाठकों को ज्ञान है
  • टिप्स

    • आप बहुत कम पैसे के लिए खेलने के लिए तैयार हैं यदि शुरुआत में कोई नहीं है या सिर्फ ध्यान देने के लिए। उस जगह का पता लगाएं जो पहले से ही स्वयं का एक समूह है। थोड़ी देर के लिए खेलना या नि: शुल्क आप उस कमरे में खेलने के लिए आवश्यक कीमत कम कर देंगे। एक बार जब आप अपने तरीके से काम किया है आप ज्ञात स्थानों में खेलना शुरू कर सकते हैं। यदि आप दिखा सकते हैं कि आपका संगीत मजबूत है, तो व्यापार करने में संकोच न करें "खींच लिया" जब यह पैसे की बात आती है अपने संगीत के मूल्य को कम करने के लिए बजाना, न केवल दूसरों की
    • सामान्य तौर पर, अधिक गाने डेमो पर बेहतर होते हैं एलपी की अवधि की एक सीडी से पता चलता है कि आपके पास बहुत सी सामग्री है और यह संगीत आपके लिए गंभीर है उस ने कहा, वे जो लोग किराए पर लेते हैं वे आमतौर पर बहुत व्यस्त हैं और एक अच्छा मौका है कि वे केवल एक या दो गाने सुनेंगे। यह प्रजाति यदि वे आपको पसंद नहीं करते हैं या यदि उन्हें लगता है कि यह उनकी आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त नहीं है - भले ही वे कभी भी ऐसा करते हुए आपको बुला रहे हों इसका मतलब यह है कि डेमो पर हर गाना शानदार होना चाहिए क्योंकि मैं कभी नहीं शूट करता हूं जो वे पहले की बात सुनेंगे। अपने डेमो को सामग्री के साथ भरना न दें, जब तक कि यह सिर्फ इंप्रेशन बनाने के लिए ही है और यह जांचें कि पहला गीत प्रभावशाली है
    • यदि आपके पास एक दोस्त है जो आपको मिलना चाहता है "प्रबंधक" इसे करने की कोशिश करें- स्थानीय लोगों को उसी व्यक्ति से निपटना पसंद है, ढंढोरची आज और गायक कल) अगर यह मित्र विश्वसनीय व्यक्ति है और डेल के साथ आकर्षण, करने में सक्षम बधाई या फ़्लर्ट लक्ष्य प्राप्त करने के लिए, इतना बेहतर अपने लाभ के लिए सब कुछ का उपयोग करें!
    • धीरे से साझा करें जब आप शुरू कर रहे हैं, तो हर सगाई अच्छी है, है ना? एक निजी पार्टी? महान। एक बार? दौर! सड़क के कोने पर? क्यों नहीं? आप समझते हैं ... अपने संगीत का प्रसार
    • हर बार जब आप क्लब के मालिक या प्रबंधक के साथ एक संबंध बनाने की कोशिश कर सकते हैं, कुछ व्यक्ति में तुमसे मिलने के लिए बहुत व्यस्त हो सकता है लेकिन आम तौर पर रोकने के लिए और आप उन्हें अपने प्रदर्शन भेज सकते हैं अगर पूछने के लिए उपयोगी है। तुम्हें पता है, एक बार आप प्राप्त तुम्हें याद है और आप विचार कर सकते हैं कर सकते हैं।
    • एक डेमो डालने और एक प्रेस किट मुश्किल लग सकता है, लेकिन यह एक जुनून नहीं बनाते हैं। डेमो अच्छा होना चाहिए, लेकिन सबसे अच्छा पेशेवर नहीं होगा। किट भी जब तक आप सामान परिचालित नहीं करते तब तक आपको मजदूरी नहीं मिलेगी, इसलिए ... जाओ।
    • अगर आपके पास लाइव बैंड का अच्छा वीडियो है, तो उसे अपनी वेबसाइट पर दर्ज करें जाहिर है अगर तुम booed गया है, इसे जाने दो।
    • यदि आपका प्रबंधक वयस्क है तो यह आसान है!
    • आपको वाकई खुद को एक होना चाहिए जगह या कम से कम एक वेब पेज में और अपने समूह के बारे में कुछ गाने और जानकारी डालें। एजेंटों और स्थानीय लोगों के लिए डेमो का अनुरोध करने के बजाय अपने संगीत के लिंक को स्वीकार करने के लिए यह असामान्य नहीं है और कुछ सीट केवल स्वीकार करते हैं "वर्चुअल डेमो"। इसके अलावा, एक साइट आपको एक विचार दे सकती है कि आप एक संगीतकार के रूप में अधिक विश्वसनीय और गंभीर हैं और अपने प्रशंसकों को आपके संगीत कार्यक्रमों की तारीखों को बताएंगे। यहां तक ​​कि एक सोशल नेटवर्क या म्यूजिक साइट पर एक साधारण पृष्ठ भी ठीक होगा, यहां तक ​​कि ई-मेल से जुड़ी एक सरल लिंक जो आपके गाने की ओर जाता है।

    चेतावनी

    • यह समझने की कोशिश करें कि आप किस तरह की जगह खेलना चाहते हैं वहाँ क्लब है जो प्रतिभा और कौशल के आधार पर भुगतान करने के लिए सार्वजनिक इकट्ठा क्लब प्रवेशों के आधार पर बैंड का भुगतान करते हैं। यदि आप इन क्लबों में खेलना चाहते हैं तो आपको हमें अपने प्रशंसकों के सामने आने में सक्षम होना होगा।
    • कभी-कभी आग्रह कर सकते हैं फिर से चुकाया जा सकता है और कुछ मित्र जो अन्य मित्रों को जानता है, वे आपको वेतन प्राप्त कर सकते हैं। स्थल प्रबंधक / प्रमोटर लगता है एक गुस्सैल प्रकार नहीं हो सकता है मामला उसे परेशान (या शायद किसी को यह तुम्हारे लिए क्या करने के लिए कह), लेकिन अगर यह केवल व्यस्त या अव्यवस्थित दिखाई देता है, तो एक सामयिक चेतावनी के एक बुरा विकल्प नहीं होगा।
    • एक बार डेमो वितरित करने के बाद आप क्लब में वापस आ सकते हैं लेकिन जुनूनी नहीं बनें जो लोग इन चीजों का ध्यान रखते हैं, उन्हें सुनने के लिए सीडी से भरा हुआ है ताकि उन्हें करना पड़े। यदि बाल्टी होने की संभावना है तो वे अब आपके साथ काम नहीं करना चाहते हैं।
    • आपको सभी वेतन नहीं मिलेगा। दरअसल, इससे पहले कि आप एक हो जाएंगे कभी-कभी यह सिर्फ किस्मत है चोट मत करो और आगे बढ़ें। बार-बार कोशिश करें और अच्छा संगीत बनाते रहें: लोग आपकी बात सुनेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com