पूछने का उपयोग कैसे करें

पूछना एक चाल है जो आप अपने दोस्तों को पागल करने के लिए उन्हें पेश करने का प्रस्ताव दे सकते हैं। कुछ मिनट और बेहोश दोस्त पर्याप्त हैं! अपने दोस्तों को बताकर स्थिति को सेट करें कि Jud एक आभासी भाग्य टेलर है जो अपने किसी भी प्रश्न का उत्तर दे सकता है, लेकिन आप इसका उत्तर देने के लिए जादू के कब्जे में केवल एक हैं।

सामग्री

कदम

इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 1
1
साइट पर जाएं पूछें जुग, जहां आप 2 पैनल पेश करेंगे, जिसमें से एक "अनुरोध" सम्मिलित करने के लिए और दूसरा जो आप करना चाहते हैं
  • इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 2
    2
    अपने मित्र से पूछने के लिए एक प्रश्न पूछें, या इससे भी बेहतर: अपने आप से एक प्रश्न पूछें यदि आपके मित्र एक सवाल पूछते हैं जो आपको जवाब पता है, तो अगले चरण पर जाएं, अन्यथा "Jud, कृपया उत्तर दें:" और प्रश्न दर्ज करें। जूड एक सामान्य तरीके से जवाब देगा, उदाहरण के लिए "मैं एक आध्यात्मिक संबंध स्थापित नहीं कर सकता" यह कोई समस्या नहीं है, जब तक आपको एक सवाल नहीं मिलता है जो आपको जवाब पता है, और फिर अगले चरण पर जाएं
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 3 का प्रयोग करें
    3
    मानक अनुरोध दर्ज करके प्रारंभ करें ("Jud, कृपया उत्तर दें:")" अनुरोध "बॉक्स में बॉक्स की शुरुआत में, एक अवधि दर्ज करें (।) यहां जादू यह है कि डॉट के बजाय, आपको नीचे दिखाए गए अनुसार, "जम्मू" कैपिटल दिखाई देगा।
  • इस्तेमाल की गई छवि का उपयोग करें पूछो चरण 4
    4



    उस प्रश्न का उत्तर लिखें, जो आपके मित्र ने आपको पूछा है। ध्यान दें कि जैसे-जैसे आप जवाब टाइप करते हैं, "स्वत: पूर्ण" अनुरोध।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 5 का प्रयोग करें
    5
    प्रश्न के उत्तर को डॉट के साथ समाप्त करें ()। आपने अब "उत्तर मोड" छोड़ दिया है, इसलिए स्क्रीन पर दूसरी बात दिखाई देने के बाद आप जो कुछ भी टाइप करेंगे। अब, मानक अनुरोध के लापता भाग को पूरा करें।
  • नोट: जब आप बृहदान्त्र (`:`) दर्ज करते हैं, तो कर्सर स्वतः "प्रश्न" बॉक्स पर स्विच होता है।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रश्न पूछें चरण 6 का प्रयोग करें
    6
    अपने दोस्तों द्वारा किए गए प्रश्न के साथ प्रश्न बॉक्स को पूरा करें। इस उदाहरण के लिए, हम फर्जी प्रश्न का प्रयोग करेंगे "किसके लिए यह लेख था?" जब आप प्रश्न चिह्न (?) दर्ज करते हैं, तो उत्तर बॉक्स दिखाई देगा, और आपका उत्तर दिखाया जाएगा।
  • चित्र का उपयोग करें प्रश्न पूछें चरण 7 का उपयोग करें
    7
    अपने दोस्तों के चेहरे पर आश्चर्य के बारे में सोचो, उनके प्रश्न के जवाब जानने के लिए जूड की क्षमता से चेहरे। एक शक के बिना, वे फिर से कोशिश करना चाहते हैं, और उस मामले में सिर्फ "नया प्रश्न" लिंक पर क्लिक करें और इन चरणों को दोहराएं।
  • टिप्स

    • चाल को विश्वसनीय रखने के लिए, अपने मित्रों को अनुरोध और प्रश्न में टाइप करें, और एक बार आपको मानक जवाब मिला है, उसे बताएं कि वे स्पष्ट रूप से जू के लिए अप्रिय हैं, और यदि आप लिखते हैं तो बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com