कैसे Kickasstorrents से डाउनलोड करने के लिए

Kickasstorrents डाउनलोड करने के लिए धार फ़ाइलों की अपनी व्यापक पुस्तकालय के लिए प्रसिद्ध है: संगीत, फिल्मों, अनुप्रयोगों, किताबें और इतने पर। हालांकि, इससे पहले कि आप उन्हें डाउनलोड कर सकें, आपको एक ग्राहक की ज़रूरत है एक धार ग्राहक एक ऐसा कार्यक्रम है जो आपको अन्य लोगों से जुड़ने की अनुमति देता है जो एक ही धार को साझा करते हैं, जिससे आप सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

एक टोरेंट क्लाइंट स्थापित करना
Kickasstorrents चरण 2 से डाउनलोड शीर्षक छवि
1
चुनें और एक ग्राहक स्थापित करें फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए आपको एक धार ग्राहक की आवश्यकता होती है। इस कार्यक्रम में आप उन धारकों को डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं और आपको उन फाइलों को साझा करने वाले अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। यहां कुछ सबसे आम ग्राहक हैं:
  • वुज़
  • uTorrent
  • BitTorrent
  • ध्यान दें कि कई क्लाइंट के लिए इंस्टॉलेशन प्रोग्राम क्लाइंट के अतिरिक्त अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर स्थापित करने का प्रयास करेगा। कई उपयोगकर्ता पसंद नहीं करते हैं या इन अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता नहीं है, इसलिए प्रक्रिया के दौरान अधिष्ठापन को अस्वीकार करना सुनिश्चित करें।
  • 2
    ग्राहक को कॉन्फ़िगर करें क्लाइंट स्थापित हो जाने के बाद, आप इसका सबसे अधिक उपयोग करने के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग में परिवर्तन कर सकते हैं।
  • मेनू खोलें "प्राथमिकताएं" और चयन करें "निर्देशिकाएँ"। पूरा डाउनलोड सहेजने के लिए उस फ़ोल्डर का पथ दर्ज करें
  • हस्तांतरण की गति सीमा निर्धारित करें अनुभाग में अपने बैंड प्रतिबंध सेट करें "बैंडविड्थ"। यदि आप चाहते हैं कि आपके डाउनलोड शीर्ष गति में जाए तो सेट करें "0" डाउनलोड सीमा के रूप में सामान्य तौर पर, अपलोड की गति सीमित होती है क्योंकि अधिकतम सीमा पर अपलोड की गई गति अपने बाकी कनेक्शन (वेब ​​ब्राउज़िंग सहित) को धीमा कर सकती है।
  • एन्क्रिप्शन सक्षम करें इस तरह, आप अपने प्रदाता के लिए धार यातायात को छिपाने कर सकते हैं, जिससे प्रदाता आपकी धार यातायात को साफ करने की कोशिश कर सकता है। आप अनुभाग में संबंधित प्रोटोकॉल को सक्षम कर सकते हैं "BitTorrent" प्राथमिकता मेनू का
  • 3
    फायरवॉल पर एक पोर्ट खोलें अनुभाग में "कनेक्शन" वरीयताएँ मेनू से, आप नए कनेक्शन स्थापित करने के लिए अपने ग्राहक द्वारा उपयोग किए गए पोर्ट देख सकते हैं। इस पोर्ट को खोलना अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ना आसान बनाता है। दरवाजे को कैसे खोलें, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए इस गाइड .
  • भाग 2

    Kickasstorrents से डाउनलोड करें
    Kickasstorrents चरण 13 से डाउनलोड शीर्षक छवि
    1
    Kickasstorrents वेबसाइट खोलें अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें और लिखो https://kickass.la/ पता बार में कटाकस्ट्रेरेनट्स कई कष्टप्रद और दखल देने वाले विज्ञापनों से पता चलता है, यह एक होना उचित है पॉप-अप अवरोधक सक्रिय।
  • Kickasstorrents चरण 14 से डाउनलोड शीर्षक छवि
    2



    वह फ़ाइल ढूंढें जिसमें आप रुचि रखते हैं जिस फ़ाइल को आप डाउनलोड करना चाहते हैं वह ढूंढने के लिए पृष्ठ के शीर्ष पर खोज इंजन का उपयोग करें आप एक ही फाइल के लिए कई प्रविष्टियों के साथ एक सूची प्राप्त कर सकते हैं, जिस बिंदु पर आपको यह चुनना होगा कि डाउनलोड करने के लिए कौन सा है
  • सीडर्स और लीकर्स की संख्या की जांच करें। "बीज" वे उपयोगकर्ता हैं जो फाइल साझा करते हैं, लीकर्स वे उपयोगकर्ता होते हैं जो इसे साझा किए बिना फ़ाइल डाउनलोड कर रहे हैं। यदि सीडर्स की तुलना में अधिक लिकर हैं तो डाउनलोड अधिक समय तक खत्म हो जाएगा। यदि सीडर्स का केवल एक मुट्ठी भर है, तो डाउनलोड एक लंबे समय तक खत्म हो सकता है या कभी खत्म नहीं हो सकता।
  • फ़ाइलों पर टिप्पणियां पढ़ें उपयोगकर्ता फाइल पर टिप्पणी कर सकते हैं और उनकी गुणवत्ता का मूल्यांकन कर सकते हैं। अगर आपकी फ़ाइल ठीक नहीं है या भ्रष्ट है तो टिप्पणी को पढ़ना आपको समय बचा सकता है। यह भी आपको समझ में आ सकता है कि धार में एक वायरस है
  • फ़ाइलों के बीच आकार में अंतर को ध्यान में रखें यह फिल्मों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि एक छोटी फाइल में आमतौर पर कम गुणवत्ता होती है। यदि आप बेहतरीन गुणवत्ता के साथ एक डाउनलोड करना चाहते हैं, तो संभवतः आपको बड़ी संख्या में सीडर्स के साथ सबसे बड़ी फाइल डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी। टिप्पणियाँ आपको फाइल की गुणवत्ता निर्धारित करने में मदद करेगी।
  • यदि आपको एक ऐसी फाइल की आवश्यकता है जिसकी अन्य भाषाओं के लिए समर्थन है, तो टोरेंट के विवरण की जांच सुनिश्चित करें। आम तौर पर, आपको फ़ाइल में शामिल ऑडियो या उपशीर्षक के बारे में जानकारी मिल जाएगी।
  • Kickasstorrents चरण 15 से डाउनलोड शीर्षक छवि
    3
    धार डाउनलोड करें एक बार जब आप उस धार की पहचान कर चुके हैं जिसे आप ढूंढ रहे थे, तो बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड" परिणाम सूची में आइटम के बगल में (यह एक छोटा नीचे तीर जैसा दिखता है), या कुंजी "टोरेंट डाउनलोड करें" धार पेज के शीर्ष पर
  • टोरेंट छोटी हैं और इसमें शामिल नहीं हैं "शारीरिक रूप से" खोजी गई फाइल उन्हें डाउनलोड करने में केवल कुछ सेकंड लगते हैं।
  • Kickasstorrents चरण 16 से डाउनलोड शीर्षक छवि
    4
    अपने ग्राहक में धार फ़ाइल खोलें यदि आपका ब्राउज़र स्क्रीन पर दिखाए गए फ़ाइल को दिखाता है, तो टोरेंट पर क्लिक करें। यदि आपके पास अपने पीसी पर एक ग्राहक स्थापित है, तो इसे स्वचालित रूप से खोलना चाहिए। अन्यथा, फ़ाइल पर राइट क्लिक करें, चुनें इसके साथ खोलें ... और तब तक विकल्प के माध्यम से नेविगेट करें जब तक आप आवेदन नहीं खोजते।
  • 5
    फ़ाइल डाउनलोड होने तक प्रतीक्षा करें। एक बार क्लाइंट में धार खुल जाती है, क्लाइंट सीडर से कनेक्ट होने और सामग्री डाउनलोड करने के लिए शुरू होता है। आमतौर पर इसमें कुछ समय लगता है "गरम", लेकिन एक बार कुछ अच्छे सीडर से कनेक्ट होने पर आपको अधिकतम डाउनलोड गति तक पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। एक बार डाउनलोड पूरा होने पर, आप उपरोक्त निर्दिष्ट फ़ोल्डर में सामग्री को देखने में सक्षम होंगे।
  • 6
    डाउनलोड टॉरेन साझा करें सीढ़ियों समुदाय के लिए टोरेंट धन्यवाद जाती है आम तौर पर यह अपेक्षा की जाती है कि जितनी कम आप डाउनलोड करते हैं उतनी जितनी कमाई करते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि अन्य फाइल भी डाउनलोड कर सकें और इसे रख सकें "जीना" संबंधित प्रवाह बहुत लंबे समय तक
  • चेतावनी

    • कॉपीराइट सामग्रियों को डाउनलोड करना जो आपने कानूनी रूप से खरीदा नहीं है कई देशों में एक अपराध है। अपने स्वयं के जोखिम पर अवैध सामग्री डाउनलोड करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com