कैसे ऑनलाइन पांच अंकीय अंक अर्जित करने के लिए

जिन घोटालों के साथ इंटरनेट भरा हुआ है, ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए एक सुरक्षित तरीका खोजना मुश्किल है। यहां तक ​​कि एक ई-कॉमर्स और इसके सहबद्ध विपणन साइटों के रूप में जाना जाता है एक व्यापार मॉडल का उपयोग कर, यह कुछ बेचने के लिए एक लंबा समय लगता है। हालांकि, अंग्रेजी "वेबसाइट फ्लिपिंग" में एक कॉल की कमाई करने का अवसर है, एक अभ्यास जिसमें वेबसाइटों को बनाने और पुनर्विक्रय करना शामिल है इस प्रकार की गतिविधि कुछ भी करने के लिए मजबूर किए बिना असीमित आय क्षमता प्रदान करती है, बिना कुछ भी किए बिना और छोटे बदलाव के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए या निवेश करने के लिए बड़ी पूंजी के बिना। हर साल हजारों यूरो कैसे अर्जित करें यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 1 पर कमाई वाली छवि
1
एक विषय चुनें, जो आपको रुचियाँ पसंद करता है यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस चीज़ को जानते हैं उसका ध्यान रखना चुनते हैं, इसलिए आप इसके बारे में दिलचस्प लेख लिख सकते हैं।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 2 पर कमाई वाली छवि
    2
    अपनी वेबसाइट के लिए एक डोमेन खरीदें सुनिश्चित करें कि आपने जो विषय चुना है वह उस विषय के लिए उपयुक्त है जिसे आप इसके बारे में बात करने जा रहे हैं
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 3 पर कमाने वाली छवि
    3
    मूल प्रोग्राम का उपयोग करके या इंटरनेट पर मिलने वाले टेम्पलेट का उपयोग करके अपनी वेबसाइट का निर्माण शुरू करें। अधिकांश होस्टिंग कंपनियां आपको अपनी पहली वेबसाइट बनाने के बारे में ट्यूटोरियल प्रदान करेगी।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 4 पर कमाने वाली छवि
    4
    आपके बारे में बात करने के लिए चुने गए विषय के बारे में नई सामग्री और लेख लिखना प्रारंभ करें अपने लेखों में दिलचस्प फ़ोटो जोड़ें और एक मेलिंग सूची बनाएं। अपनी साइट का सबसे छोटा विवरण देखने के लिए प्रयास करें। अगर आप अधिक लेख लिखना चाहते हैं, तो आप अपने लिए काम करने के लिए एक फ्रीलान्स लेखक को किराए पर ले सकते हैं। रोचक लेखों के साथ अपनी नई साइट को भरने का यह एक बहुत तेज़ और सस्ता तरीका है
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 5 पर कमाने वाली छवि
    5
    इससे पहले कि आप इसे बढ़ावा देना शुरू करें, अपनी वेबसाइट के साथ पैसा बनाने के लिए कुछ उपकरण सेट करना सुनिश्चित करें। आप साइट के विषय से संबंधित किसी उत्पाद का विज्ञापन चुन सकते हैं, या Google Adsense का उपयोग कर सकते हैं आपका लक्ष्य जितना संभव हो उतना पैसा बनाना है: अधिक तरीके से आप अपनी साइट के साथ पैसे कमा सकते हैं, आप अपनी आय में वृद्धि करने की अधिक संभावना है।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 6 पर कमाने वाली छवि
    6
    अब जब आपकी साइट को दिलचस्प सामग्री से भरा हुआ है और इसे लाभदायक बनाने के लिए आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित है, इसे बढ़ावा देने और उसे विज्ञापन देने शुरू करें एक फेसबुक, माइस्पेस और ट्विटर पेज बनाएं। विज्ञापन लेख लिखें यात्रियों को वितरित करें और व्यावसायिक कार्ड बनाएं। संक्षेप में, अपनी साइट को यथासंभव अधिक विस्तारित करें।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 7 पर कमाई वाली छवि
    7



    पहला आर्थिक परिणाम देखने के लिए शुरू करें एक सप्ताह या इसके बाद, पहली कमाई आपके पेपैल खाते में आने शुरू होनी चाहिए। संभव के रूप में ज्यादा पैसा बनाने की कोशिश करें अपनी साइट का विज्ञापन जारी रखें और नए लेख जोड़ें।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 8 पर कमाई वाली छवि
    8
    आप प्रत्येक महीने कितना कमाते हैं इसका ध्यान रखें। आपको पिछले चरणों के लिए इस जानकारी की आवश्यकता होगी।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 9 पर कमाई वाली छवि
    9
    छह महीने के बाद आप कुल कमाई की गणना कर सकते हैं और दो से गुणा कर सकते हैं। साइट को अपरिवर्तित छोड़ने के लिए मान लें, अगले छह महीनों में आपको उतना ही राजस्व प्राप्त करना चाहिए, यदि अधिक नहीं। यह आपकी साइट को बेचने का सबसे अच्छा समय है।
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 10 पर कमाई वाली छवि
    10
    एक खरीदार खोजने की कोशिश करें एक समर्पित बाजार में अपनी साइट को बिक्री के लिए डालने के बजाय, एक ऐसी कंपनी के बारे में सोचने का प्रयास करें जो आपकी साइट का उपयोग कर सकें। यदि आपके पास एक कुत्ते ब्लॉग है, उदाहरण के लिए, एक कुत्ते उत्पाद कंपनी इसे खरीदने में रुचि रख सकती है
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 11 पर कमाई वाली छवि
    11
    मूल्य निर्धारित करें आमतौर पर, वेबसाइटों का वार्षिक आय 3-5 गुणा का मान होता है। यदि आपका ब्लॉग, उदाहरण के लिए, आपको छह महीने के भीतर € 30,000 प्रदान किया है, तो आपकी साइट का वार्षिक राजस्व 60,000 रुपये होगा। खरीदार के आधार पर आप अपनी साइट को € 180,000 या अधिक के लिए बेच सकते हैं बड़ी कंपनियों आमतौर पर छोटे से एक वेबसाइट पर अधिक पैसा खर्च करने के लिए उपलब्ध हैं
  • छः चित्र आय ऑनलाइन चरण 12 पर कमाई वाली छवि
    12
    आपने अपनी पहली "फ्लिपिंग वेबसाइट" पूरी कर ली है बधाई! आप जो पैसा कमाते हैं उसे आप ले सकते हैं और इसे तुरंत खर्च कर सकते हैं या यदि आप समझदार हैं, तो इसका एक हिस्सा एक नए इंटरनेट में पुन: निवेश करें। अगले छह महीनों के लिए इस प्रक्रिया को दोहराकर, आप एक सम्माननीय लाभ सुरक्षित कर सकते हैं। एक साल तक जारी रखने के लिए आप लाखों यूरो के लिए वेबसाइटों को खुद बेच देंगे।
  • टिप्स

    • एक विशाल घर या महंगी कार खरीदने के लिए अपनी पहली कमाई के खर्च के बजाय, अपनी कंपनी में एक हिस्सा निवेश करें।
    • आभासी अचल संपत्ति बाजार के रूप में वेबसाइटों के बारे में सोचना कारण की वजह से वेबसाइट फ्लिपिंग ने कई लोगों को करोड़पति बना दिया है क्योंकि यह एक अच्छा बनाने के समान है। एक अच्छा काम है, जिससे आप पैसे कमा सकते हैं। विभिन्न प्रकार के सामान हैं: घर, व्यवसाय, आदि। यदि आप वेबसाइट बनाने और बेचने का ख्याल रखते हैं, तो आप अपने सृजन और बिक्री से दोनों कमा सकते हैं।

    चेतावनी

    • कभी लोगों को धोखा मत करो यह खोजना आसान है और दंड गंभीर हैं
    • कोई खगोलीय लाभ की गारंटी नहीं दे सकता है किसी भी व्यवसाय के रूप में, वास्तव में, आपकी कुल आय आपके निर्धारण और अपनी इच्छा शक्ति पर निर्भर करती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कार्यालय (यहां तक ​​कि आपके घर में)
    • एक कंप्यूटर
    • शुरू करने के लिए एक न्यूनतम पूंजी (20-200 €)
    • एक इंटरनेट कनेक्शन
    • अपनी गलतियों से सीखने की क्षमता
    • सही मानसिक रुख
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com