रोम कुल युद्ध में कैसे खेलें

क्या आप रोम कुल युद्ध खेलना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप खेल के विभिन्न पहलुओं के प्रबंधन से अभिभूत हैं? इस गाइड का पालन करें और सीज़ेर एक गैलिक युवा की तरह दिखेगा!

कदम

भाग 1

निधि प्राप्त करें
रोम की कुल युद्ध के चरण 1 पर रहना
1
अपने शहर में करों के प्रतिशत को अधिकतम करके प्रारंभ करें, लेकिन विद्रोह के बिना। यद्यपि, हालांकि, आप चाहते हैं कि शहर बढ़े और आप परवाह न करें कि यह कम और कम हर मोड़ होगा, तब तक आप इसे अपडेट करते हुए करों की सबसे न्यूनतम दर निर्धारित करें।

भाग 2

निर्माण
रोम की कुल युद्ध चरण 2 में रहो बग ग्रेट छवि
1
बनाएँ। आपके पास पैसा होने तक, सुनिश्चित करें कि बिल्डिंग पैनल पर सभी बस्तियों में कम से कम एक उत्पादन सुविधा है।
  • रोम की कुल युद्ध चरण 3 में रहो बग ग्रेट छवि
    2
    आपको कोई भी धार्मिक ढांचा बनाकर प्रारंभ करें यदि आपने एक शहर पर विजय प्राप्त की है जो पहले से ही एक अलग संस्कृति का धार्मिक ढांचा है, तो इसे नष्ट कर और अपना निर्माण करें इस नियम का एकमात्र अपवाद तब होता है जब उस शहर का आनंद स्कोर बहुत कम होता है और उस इमारत के बिना यह एक मोड़ के बाद भी एक विद्रोह पैदा करेगा।
  • रोम की कुल युद्ध चरण 4 में बी ग्रेट का शीर्षक चित्र
    3
    संरचनाओं को उन्हें पूरा करने के लिए आवश्यक पाली की संख्या के अनुसार, सबसे छोटे से सबसे बड़ा हालांकि, अगर आपके पास शहर को नवीनीकृत करने का मौका है और नागरिक बहुत बेचैन हो रहे हैं, तो किसी भी संरचना का निर्माण करने में देरी करें जिससे कि आपके शहर को अग्रिम बनाया जा सके।
  • भाग 3

    संपर्क स्थापित करें
    रोम की कुल युद्ध के चरण 5 में रहें
    1
    एक राजनयिक बनाएं और यथासंभव कई संस्कृतियों के साथ संचार स्थापित करें। शुरुआत से कुछ मजबूत सहयोगी मिलना अच्छा है यदि आप अपने विरुद्ध युद्ध जल्द ही घोषित करने का इरादा रखते हैं, तो गुट के साथ अपने आप को सहयोग न करें।

    भाग 4

    अपनी सेना बनाएं
    रोम की कुल युद्ध चरण 6 पर रहो बग का शीर्षक चित्र
    1
    ध्यान दें कि जब सेना बनाते हैं, तो आपको इसे हमेशा योद्धाओं की एक विस्तृत विविधता के साथ सुसज्जित करने की कोशिश करनी चाहिए। घुड़सवार सेना के खिलाफ की रक्षा करने के लिए spearmen में शामिल हैं, भारी पैदल सेना दुश्मन के लांसर्स और पैदल सेना के अन्य प्रकार से लड़ने के लिए, घुड़सवार सेना दुश्मन को हराने के लिए या कम से कम यह counterbalance करने के लिए, तीरंदाजों या भाला फेंकने इकाइयों होने से पहले दुश्मन को परेशान करने के हाथापाई से और, जब आपके शहर में कुछ और बनाने के लिए पर्याप्त शहर है, यहां तक ​​कि एक दूसरे दौर या अधिक इंतजार किए बिना शहर पर हमला करने के लिए घेराबंदी के इंजन।

    भाग 5

    दूसरे शहरों में रहें
    रोम की कुल युद्ध के चरण 7 में रहें
    1
    याद रखें कि एक दुश्मन शहर की घेराबंदी के दौरान, सबसे कमजोर सैनिकों जब तक कि वे द्वारा हमला किए जाने का खतरा होता है नहीं कर रहे हैं घेराबंदी इंजनों कि आप शहर के लिए निर्माण किया है (घेराबंदी टावरों, दीवार तोड़ने का कल, आदि) का प्रबंधन करना चाहिए `बाहरी: आप अपनी सर्वश्रेष्ठ इकाई को दुश्मन से टकराने से पहले भी तीरों से नीचे नहीं उतरना चाहते हैं! जब आप ये युद्ध उपकरण लाते हैं, जैसे दांवर्स और बॉलिस्टस, युद्ध अभियान के मानचित्र में दिखाई देने वाली सभी भवनों को नष्ट नहीं करने का प्रयास करें। जब आप अंत में शहर के फाटकों या दीवारों का एक हिस्सा तोड़ दिया है, तो आपको उन इकाइयों को समूह बनाना चाहिए जिन्हें आप भेजना चाहते हैं और उन्हें कॉलम के निर्माण में स्थानांतरित करने के लिए Shift + 8 दबाएं। यह एक शहर पर हमला करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • रोम की कुल युद्ध के चरण 8 में रहें
    2
    एक शहर को जीतने के बाद, अपने नागरिकों के साथ क्या करना है यह निर्णय लेने से पहले आपको खुशी के स्तर की जांच करनी होगी। जानकारी के साथ चर्मपत्र और स्क्रीन के किनारे के बीच अंतरिक्ष में खिड़की को देखो। यदि यह लाल है, तो आपको वध करना चाहिए या नागरिकों को गोद लेना चाहिए। उस स्थिति में, इससे छुटकारा पाने के लिए बेहतर होगा। यदि यह नीला है, तो उन्हें गुलाम बनाएं। यदि यह पीला है, तो आप उन्हें दास बनाने का निर्णय ले सकते हैं यदि आपको लगता है कि यह मामला है यदि यह हरे रंग की है, तो आपको एक क्रिया की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जब से आप राजा हैं, तब भी आप जो चाहें कर सकते हैं।
  • भाग 6

    हमलों के लिए प्रतिक्रिया
    रोम की कुल युद्ध के चरण 9 में रहें
    1



    जब आपके शहरों में से एक घेरे में पड़ जाता है, तो वह युद्ध को अपने दम पर देता है, चाहे कोई भी जीत की संभावना न हो। मैंने एक बार मैसिडोनियन बेस्डमेन और धनुर्धारियों के खिलाफ 21 कमजोर यूनानी शूरवीरों के साथ एक शहर का बचाव किया, मेरे सामान्य और 15 जीवित पुरुषों के साथ जीतने के लिए प्रबंध किया। जब आपके शहर पर हमला होने वाला है, तब सैनिकों को उस बिंदु के निकट मजबूत रक्षा के साथ रखें जहां दुश्मन ने प्रवेश किया है और उन्हें गार्ड मोड में डाल दिया है। आपके शहर को बचाने की कोशिश करने के लिए कई अलग-अलग विधियां हैं। अक्सर कुछ भाड़े के लिए कुछ मीटर का उपयोग करना उपयोगी होता है, जहां से दुश्मन पहुंचे और उन्हें आगे बढ़ाते हैं। फिर वह तलवार चलाने वालों के आदेश देते हैं, चाहे कितनी भी मजबूत या कमजोर हो, उन पर हमला करने के लिए, क्योंकि दुश्मन बचाव सेना और शहर के फाटकों के बीच फंस पाएंगे।
  • रोम की कुल युद्ध के चरण 10 में रहें
    2
    अक्सर विरोध सेनाओं को देखा जाने से पहले लड़ाई जीत ली जाती है: हमेशा अपनी सेना को एक पहाड़ी पर रखने की कोशिश करें जब उसे हमला किया जाना है। यह पहाड़ी युद्ध का मैदान भी होगा और ढलान हार और जीत के बीच का अंतर हो सकता है।
  • रोम की कुल युद्ध नामित छवि का शीर्षक
    3
    अपनी लंबी दूरी की इकाइयों पर हमला करने की जांच करें उन्हें हमले पर सेट छोड़ दें "स्वचालित" यह उन पर हमला कर सकता है और अपने सैनिकों को मार सकता है यदि वे दुश्मन के करीब हैं।
  • रोम की कुल युद्ध के चरण 12 में रहो बग का चित्र
    4
    जाल और विचलन के साथ अपने दुश्मन को विचलित करें ऐसे परिस्थितियों को बनाने की कोशिश करें जहां आप हमेशा विजयी हो सकते हैं
  • रोम की कुल युद्ध चरण 13 में रहें
    5
    जब आप रथ के आसपास हों तो सावधान रहें यहां तक ​​कि अगर आप पलायन करते हैं, तो भी वे पहियों में घुड़सवार ब्लेड की वजह से आप हार सकते हैं।
  • रोम की कुल युद्ध के चरण 14 में रहो रहो छवि का शीर्षक
    6
    का प्रयोग करें "नैतिक"। नैतिकता पारंपरिक रूप से एक हथियार हो सकती है, इसे कम मत समझना
  • भाग 7

    विस्तार
    रोम की कुल युद्ध चरण 15 में बी ग्रेट पर शीर्षक वाली छवि
    1
    जहां विस्तार करने का चयन करते हैं, हमेशा दो कारकों को ध्यान में रखें पहला सैन्य पहलू है: यह आपके साम्राज्य का अधिक आसानी से बचाव करने के लिए या किसी दुश्मन को कमजोर करने के लिए एक समझौता किया है। दूसरा सबसे महत्वपूर्ण पहलू अर्थव्यवस्था है एक समझौते पर हमला करने का मुख्य प्रोत्साहन लाभ है, नए व्यापार मार्ग खोलने और अधिक लोगों पर टैक्स लगाने की संभावना है।
  • रोम की कुल युद्ध के चरण 16 में रहना
    2
    किलों का प्रयोग करें: वे शत्रुओं को अपने क्षेत्र से बाहर रखने, पहाड़ के पास और बंद पुलों को अलग करने की अपनी क्षमता के लिए अमूल्य हो सकते हैं। केवल परिवार के सदस्य (चित्र के साथ जनरलों) किले का निर्माण कर सकते हैं इन किलों को हमेशा कम से कम एक यूनिट द्वारा संरक्षित होना चाहिए या वे बर्बाद हो जाएंगे और गायब हो जाएंगे। युद्ध को रोकने के लिए उनका इस्तेमाल किया जा सकता है और यह भी सुनिश्चित करेगा कि एक बार यह शुरू हो जाने के बाद आप कानून को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आप अपने शहर में प्लेग की महामारी फट करना हो तो दूसरे के लिए उस स्थान से किसी भी आदमी के लिए कदम नहीं है, रोग के प्रसार को faciliteresti के रूप में। हालांकि, आप इसे प्रभावित क्षेत्र में एक जासूस छोड़कर दुश्मन के शहरों में फैल सकते हैं, और फिर इसे एक दुश्मन निपटान में ले जा सकते हैं। चूंकि यह एकमात्र इकाई होगी जो दुश्मन शहर में अबाधित नहीं हो सकता, यह इसे संक्रमित करेगा।
    • एक नहीं बल्कि प्रभावी रूप से एक शहर पर हमले के पीछे हटाने के समूह लांसर्स / phalanges में hoplites (यदि संभव हो) और उन्हें उल्लंघन के चारों ओर एक तंग अर्धवृत्त में रखने के लिए है। गेट के चारों ओर दीवार पर तीरंदाजों रखें क्योंकि यह दुश्मन सैनिकों को जो अपने शहर के लिए आते हैं पर तीर का शुभारंभ और लांसर्स के पीछे swordsmen रखने किसी भी दुश्मन है कि सुरक्षा की पहली पंक्ति से irrompano से निपटने के लिए करना चाहिए। यदि दुश्मन अपनी स्थिति को डूबने लगते हैं, तो उन्हें घुसपैठ करने के लिए घुड़सवार और सामान्य (घोड़े की पीठ पर चढ़कर) का उपयोग करें और उन कुछ इकाइयों को हराने के लिए इस तरह से आप सैनिकों के मनोबल में सुधार लाएंगे और आप दुश्मनों को मारना जारी रख सकते हैं जब वह लेंस और पीछे से आने वाले सैनिकों के बीच फंस जाता है। यह विधि विशेष रूप से प्रभावी होगी यदि आपके कमांडर अपने अधिकांश सैनिकों के करीब हैं क्योंकि वे कसकर पैक कर रहे हैं: उनका नैतिक अभियान और उपस्थिति आपके कई सैनिकों को लाभान्वित रूप से प्रभावित करेगा
    • कमांडरों की अन्य तस्वीरों पर सूचना के साथ चर्मपत्र को अद्यतन करके और अन्य तस्वीरों में खींचकर दूसरे परिवार के सदस्यों को एक आश्रय की पेशकश की जा सकती है। ऐसा शहर में ऐसा करना संभव नहीं है यह भी उच्च रैंक के जनरलों बनाने के लिए एक उपयोगी तरीका है। जब उनमें से एक बुढ़ापे के मरने के बारे में है, तो आपके पास अपने एस्कॉर्ट के साथ कोई और है
    • युद्ध में, प्रत्येक जंगल में अपने सैनिकों को छुपाने के लिए हर अवसर का उपयोग करें (कुछ भी ऊंचे घास में छिपा सकते हैं), भले ही आपके पास पहले से ही एक फायदा हो। अपने सैनिकों को जंगल के पास वापस दिखाई दें, ताकि छिपे हुए सैनिक दुश्मन पर हमला करके उन दो बलों के बीच में शामिल हो जाएं जो आपने तैनात किए हैं।
    • दुश्मन के मनोबल को कम करने में आग विशेष रूप से अच्छा है और दुश्मन के निपटान के भीतर भी इमारतों को नष्ट कर सकती है। बस आदेश है कि onager वांछित इमारत पर हमला और "एफ" प्रेस जलती हुई गोला बारूद प्रकाश। आप ballistae के साथ ऐसा कर सकते हैं, लेकिन केवल जब आग की लाइन निपटान या अन्य अवरोधों की दीवार से अवरुद्ध नहीं है
    • यदि आपके पास एक बहुत ही सक्रिय शहर है और आप खुशी के स्तर को बढ़ा नहीं सकते हैं, या यह बहुत महंगा होगा, शहर के सभी लोगों को बाहर ले जाएं और उच्चतम स्तर पर करों का प्रतिशत बढ़ाएं। यह जानबूझकर विद्रोह का कारण बनता है, ताकि कमजोर विद्रोहियों और नरसंहार जनसंख्या पर विजय प्राप्त की जा सके, जो कि एक अधिक लाभकारी गतिविधि है। हम उन सभी इमारतों को नष्ट कर उठा सकते हैं जो नागरिकों को खुश कर देते हैं, जैसे कोलोसेसी या अभयारण्य, और सैन्य इमारतों को नष्ट करके विद्रोहियों को कमजोर बनाते हैं। लेकिन सावधान रहें: जब आप उन्हें फिर से प्राप्त करते हैं तो इन संरचनाओं को फिर से बनाना होगा। आर्थिक तौर पर, यह एक खतरनाक कदम है, इसलिए इसे अंतिम उपाय के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए: आप अपने सैनिकों के लिए भुगतान के बोझ को अन्य शहरों में स्थानांतरित करेंगे यदि आप शहर वापस लेते समय विद्रोहियों का नरसंहार करते हैं, तो आप अपने साम्राज्य की आर्थिक शक्ति को कम कर देंगे
    • नौसेना के बेड़े एक बहुत उपयोगी संसाधन हो सकते हैं अपने लोगों को विदेशी क्षेत्रों में ले जाने के लिए जहाजों का उपयोग करें, क्योंकि उन्हें संबद्ध या तटस्थ क्षेत्र में पार करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने बेड़े का इस्तेमाल एक बंदरगाह को ब्लॉक करने के लिए कर सकते हैं, किराए और सैनिक आंदोलन को कम कर सकते हैं।
    • यदि आप बेबसियन आक्रमण विस्तार पैक का मालिक हैं, तो यह एक बहुत ही उपयोगी विकल्प है जब आपकी सेनाओं में से एक काफी अनुभवी सामान्य द्वारा की जाने वाली कॉल मैप पर लड़ाई में संलग्न होने वाला है "रात का लड़का"। यह दुश्मनों के लिए बहुत निराश है और दुश्मन सेना के बड़े हिस्से को उन चारों ओर से अलग कर देगा, जो इसे घेर लेते हैं, जब तक कि उनमें से किसी को एक अन्य सामान्य के द्वारा करने की क्षमता "रात लड़ना ", रात में लड़ो सावधान रहें, हालांकि, इस सुविधा के रूप में भी सभी सुदृढीकरण सेनाओं से अपने लोगों को बाहर निकाल देंगे।
    • याद रखें कि विदेशी मंदिरों को अद्यतन नहीं किया जा सकता है। यदि आपके पास एक विशाल शहर में एक अभयारण्य है, तो आपका पहला कार्य एक नया निर्माण करना चाहिए।
    • इन रणनीतियों में से कई भी मध्ययुगीन 2 के साथ काम कर सकते हैं: कुल युद्ध, परिणाम रोम की

    चेतावनी

    • कठोर अर्थव्यवस्था के बिना कार्थेज, पडुआ या तपो के शहरों पर हमला करने से आप लोगों को खुश करने के लिए हजारों पैसा खर्च कर सकते हैं। इसके विपरीत, अभियान की शुरुआत में कार्टाजिने लेना बहुत फायदे देती है। कार्थेज शहर आमतौर पर अन्य बस्तियों से अधिक उन्नत है जिसके साथ आप शुरू कर सकते हैं यह आपको सबसे उन्नत इकाइयों को प्रशिक्षित करने में सक्षम होने का लाभ देता है और आपका पहला निपटान "विशाल" बना सकता है इसके अलावा, कार्थेज पैसे का एक बड़ा फोर्ज हो सकता है यह उन सेनाओं का चयन करने के लिए एक अपेक्षाकृत सुरक्षित स्थान भी है जो आप रोम, ग्रीस और अन्य स्थानों पर निर्यात कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com