आलसी प्रतिशत की गणना कैसे करें

आलसी का प्रतिशत एक सांख्यिकीय तथ्य है जो हमें बेसबॉल खिलाड़ी की आक्रामक क्षमताओं का अनुमान लगाने की अनुमति देता है। हालांकि औसत धड़कता है एक पर विचार होम रन

पहले (एकल) आधार पर विजय की तरह, यह आंकड़े खाते में पहुंच के आधार की संख्या को ध्यान में रखते हैं। नाम के बावजूद, यह मान प्रतिशत का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, बल्कि एक औसत। एक खिलाड़ी जिसकी ऊंची प्रतिशत के साथ आलसियों ने अधिक बारी बारी से प्रति मोड़ जीत लिया है।

सूत्रों का सारांश

  • सिकुड़ प्रतिशत (एसएलजी) = जीतने वाली कुर्सियां ​​की संख्या ÷ गोल की बारी।
  • कुल कुर्सियां = पहले आधार या एकल + (दूसरे आधार या डबल्स के 2 एक्स विजय) के विजय + (तीसरे आधार या ट्रिपल के 3 एक्स विजय) + (4 एक्स ऑफसेट)।
  • कुल कुर्सियां (वैकल्पिक विधि) = वैध लाइन + दूसरे आधार या दोहरे + (तीसरे आधार या ट्रिपल के 2 एक्स विजय) + (3 एक्स ऑफ़सेट) की विजय।

कदम

विधि 1

आलसी प्रतिशत की गणना करें
1
आलसी के प्रतिशत को समझें। यह मान संक्षेप एसए या एसएलजी के साथ व्यक्त किया गया है और एक बल्लेबाजी दौर में किसी खिलाड़ी द्वारा हासिल की गई आधार की औसत मात्रा का प्रतिनिधित्व करता है। यदि कोई खिलाड़ी 1 के बराबर SLG के (अवास्तविक) मूल्य पर पहुंचता है, तो इसका मतलब है कि प्रत्येक बल्लेबाजी दौर में वह हमेशा पहले बेस जीतता है।
  • यह आंकड़ा केवल एक वैध बार के साथ प्राप्त कुर्सियां ​​की संख्या को समझता है, न कि रनर के रूप में प्राप्त किया जाता है या बॉल द्वारा हिट करने के लिए असाइन किया जाता है। गणना से बाहर सभी ठिकानों जो बेटर के नियंत्रण से बाहर हैं, अपने आक्रामक शक्ति का अधिक सटीक माप प्राप्त करना संभव है।
  • 2
    वैध सलाखों की संख्या का पता लगाएं जो एक एकल के लिए प्रेरित हो अधिकांश खिलाड़ी आंकड़े इस मूल्य पर विचार नहीं करते हैं, लेकिन अन्य डेटा से प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। सबसे पहले, वैध बीटों की संख्या को खोजने के लिए आउटफिल्ड्स की संख्या को ट्रिपल और डबल में जोड़ें, जो पहले आधार पर कब्जा नहीं कर पाए। इसके बाद, परिणामस्वरूप उन खिलाड़ियों की पहचान करने के लिए वैध खिलाड़ी की संख्या की संख्या को घटाना जो एकल प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।
  • उदाहरण के लिए, विली मैककोवे आँकड़े 521 कैरियर घर रन, 46 ट्रिपल और 353 युगल, योग जिनमें से बनाया है, 2211 वैध चुटकुले की संख्या से 920 घटाना 920 के बराबर है दिखाने के लिए, और विजय प्राप्त की पहली अड्डों की संख्या प्राप्त: 1291।
  • 3
    कुर्सियां ​​की संख्या की गणना करें सभी चुटकुले वैध योग इस सूत्र का पालन करते हुए: पहला आधार या एकल + (2 एक्स दूसरा आधार या ताश के पत्तों की Conquiste) + (3 एक्स Conquiste तीसरे आधार या ट्रिपल) + (4 x Fuoricampo) की उपलब्धियां।
  • विली मैकवेय ने कुल के बराबर कुर्सियां ​​प्राप्त की: (12 9 1) + (2 x 353) + (3 x 46) + (4 x 521) = 1291 + 706 + 138 + 2084 = 4219
  • 4
    बल्लेबाजी की संख्या की कुल संख्या को विभाजित करें परिणामस्वरूप मूल्य आलसी के प्रतिशत से मेल खाती है।
  • विली मैकवेय ने 8197 बार बल्लेबाजी की, इसलिए उनका आलोक का प्रतिशत 4219 ÷ 8197 = 0.5147 (0.515 के लिए गोल) है। औसतन, यह एक बेस पर बस गया है हर दो राउंड।
  • विधि 2

    वैकल्पिक गणना


    1
    एक तेजी से विधि के साथ कुर्सियां ​​की कुल संख्या खोजें। ऊपर वर्णित एक सबसे सरल है समझने के लिए, परन्तु आपको कुछ भी अधिक गणितीय कदमों की जरूरत है जिन पर आप जीत गए हैं। नीचे एक अलग तकनीक इस चरण को छोड़कर मान्य लाइनों में से एक का उपयोग कर ठिकानों की संख्या को खोजने के लिए समझाया गया है: वैध + दूसरा आधार या डबल + (2 x Conquiste तीसरे आधार या ट्रिपल) + (3 एक्स Fuoricampo) की उपलब्धियां रोकता है।
    • यह गणना काम करती है, क्योंकि प्रत्येक मान्य बार के आधार पर सभी व्यक्तिगत सलाखों को शामिल किया गया है। चूंकि आपको प्रत्येक डबल के लिए एकल भी मिलता है, इसलिए आपको केवल प्रत्येक डबल प्राप्त करने के लिए एक आधार जोड़ने की आवश्यकता होती है, जो कुल मिलाकर मिलती है। एक ही कसौटी के लिए, आपको प्रत्येक ट्रीपल के लिए दो कुर्सियां ​​और प्रत्येक आउटफील्ड के लिए तीन अतिरिक्त कुर्सियां ​​जोड़नी होंगी।
  • 2
    बल्लेबाजी की संख्या की संख्या से परिणाम विभाजित करें जैसा ऊपर वर्णित है, आलसी का प्रतिशत बल्लेबाजों की संख्या से विभाजित कुर्सियां ​​की संख्या के बराबर है।
  • विधि 3

    संबंधित सूत्र
    1
    आधार में आगमन की प्रतिशतता के अनुसार आलसी का प्रतिशत जोड़ता है (OBP). परिणामी राशि (प्रारंभिक ऑप्स के साथ संकेतित एक सांख्यिकीय मान, "बेस प्लस आलसींग पर") खाते में सबसे महत्वपूर्ण हमले आंकड़े लेता है बेसबॉल के आंकड़े विद्वानों का मानना ​​है कि यह मान सही नहीं है, लेकिन आप एक खिलाड़ी की अपमानजनक शक्ति को आसानी से और आसानी से तुलना करने की अनुमति देता है।
    • ऑप्स + डेटा एक कम उपयोग किया गया मान है जो लीग और उस चरण के लिए किया जाता है जिसमें यह खेला जाता है। यह तय करने के लिए सूत्र प्रत्येक वर्ष बदलता रहता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि लीग औसत 100 के बराबर है।
  • 2
    चैम्पियनशिप के अनुसार स्वीकार्यता के प्रतिशत की गणना करें। बेसबॉल विश्वकोश द्वारा यह सांख्यिकीय मूल्य का आविष्कार किया गया था कुल बेसबॉल और शायद ही कभी कहीं और का उपयोग किया जाता है। यह विभिन्न विंटेज वाले विभिन्न खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तुलना करने का सबसे सटीक तरीका है, लेकिन गणना करना आवश्यक सांख्यिकीय आंकड़े प्राप्त करना आसान नहीं है:
  • संशोधित निष्पादन (एपीआरओ) = (लीग का आधार वेतन (ओबीपी) / ओबीपी का प्रतिशत) + (चैलेंज के अनुसार आलसी का प्रतिशत / आलस होने का प्रतिशत) -1
  • चैम्पियनशिप के आंकड़े किसी भी वर्ष के सभी खिलाड़ियों के औसत परिणाम हैं।
  • आँकड़ों को कभी-कभी विभिन्न चरणों के चर में ध्यान में रखकर पुनर्गणना होता है जिसमें यह खेला जाता है।
  • टिप्स

    • बस कई बेसबॉल आंकड़े की तरह, आलसी का प्रतिशत भी दशमलव बिंदु के बिना व्यक्त किया जाता है। 300 का एक एसएलजी मूल्य औसतन 0.300 आधार बार प्रति है और तीन सौ नहीं है!
    • बल्लेबाज़ माना जाता है कि बर्तन में एक खिलाड़ी के सभी प्रदर्शन शामिल नहीं होते हैं, लेकिन केवल उन में वे आधार को जीतने का प्रयास करते हैं। खिलाड़ी के आलसी का प्रतिशत बदलता नहीं है, अगर वह एक के साथ आधार जीत जाता है चलना या एक के साथ चोट.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com