कैसे अच्छा ऑनलाइन भूमिका खिलाड़ी बनें

ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम नए दोस्त बनाने, अपने पसंदीदा पात्र (या मूल) खेलने और बेहतर लिखने के लिए सीखने के लिए आदर्श हैं। अच्छे होने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

भाग 1

एक ब्रह्मांड चुनें
एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक ब्रह्मांड चुनें जिसे आप अच्छी तरह जानते हैं, न कि आपने कभी नहीं सुना है या आपको पसंद नहीं है, अन्यथा अनुभव सकारात्मक नहीं होगा यदि आपका मित्र उस व्यक्ति में शामिल होना चाहता है जिसे आप जानते नहीं हैं, इसके बारे में कोई शोध करें, किताबें पढ़िए, फिल्में देखें / टीवी शो, इत्यादि। शुरू होने से पहले इस दुनिया से परिचित रहें

भाग 2

एक चरित्र बनाएं
एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
1
अपने पसंदीदा चरित्र को चुनें, या एक मूल बनाएं एक का उपयोग न करें जो आप सोचते हैं कि वास्तविक जीवन में आप के जैसा मामूली समान है, आप जो पूर्ण में पसंद करते हैं, उस पर बेहतर शर्त। क्या आपके पास यह नहीं है? Inventalo।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 3 का शीर्षक
    2
    आपका मूल चरित्र सर्वव्यापी नहीं होना चाहिए। भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी वर्णों को घृणा करते हैं जो "ब्रह्मांड" या "अपराजेय" होने का दावा करते हैं आप ऐसा करने वाले किसी के साथ दोस्त नहीं बनायेंगे
  • अजेय और अविनाशी पात्रों को भूलने के लिए बेहतर। एक प्रकार का व्यर्थ बेकार है, भले ही वह एक प्रकार का ईश्वर हो। याद रखें: अगर एक निश्चित साजिश में आपके चरित्र को मार दिया जाए, तो आपको समय से पहले उसे रिटायर नहीं करना है या इसे पूरी तरह से हटा देना नहीं है, फिर भी आप इसे किसी दूसरी साजिश में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह हमेशा गलतियों के बिना हमेशा हड़ताली बचाता है, जैसे कि हर बार जब आप किसी चीज़ या किसी को लक्षित करते हैं, तो सबकुछ ठीक हो जाता है यह इस धारणा को दे सकता है कि आप अपने चरित्र और दूसरों के दोनों को थोड़ा बहुत नियंत्रित करना चाहते हैं। अन्य खिलाड़ियों के लिए यह गुस्सा आ रहा है कि आप अचानक उन्हें बचने का मौका दिए बिना किसी एक के खिलाफ टॉमहॉक फेंक सकते हैं: इस तरह से खेलने के लिए कोई मतलब नहीं है।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 4 शीर्षक
    3
    एक "पेशेवर" होने के बारे में मत कहो क्योंकि वास्तविक जीवन में आप अपने चरित्र की तरह व्यवहार करते हैं या आप इस बारे में सब कुछ जानने के लिए इतने लंबे समय के लिए भूमिका निभाने वाले खेलों में भाग लेते हैं। कोई पेशेवर भूमिका निभाने वाले खेल नहीं हैं: केवल पेशेवर ही ब्रह्मांड का निर्माता है जिसमें आप हस्तक्षेप करते हैं।
  • भाग 3

    संरचनाएं और कहानियां
    छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 5 का शीर्षक
    1
    आपके चरित्र के अनुकूल संरचनाओं और बनावट बनाएं हालांकि, उन सभी को आविष्कार नहीं करें: अन्य सदस्यों से उन्हें बनाने के लिए कहें। दूसरों के विकल्प का आदर करना मत कहो कि तुम्हारा सबसे अच्छा है, जबकि अन्य घृणित हैं। यह दयालु नहीं है, और साजिश का विकास नहीं होगा।

    भाग 4

    व्यवहार
    एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    सामान्य पाठ संदेश भाषा का उपयोग न करें "एनएन मी रिस?" प्लेग की तरह इसे बचें।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    सेक्स के लिए, यहां नियमों का सार है भूमिका नाटक में किसी को भी दुरुपयोग करने की कोशिश न करें (हां, यह संभव है, और ऐसा होता है), सेक्स के बारे में कोई टिप्पणी नहीं लिखें, उत्तेजक छवियों और अंतरंग भागों को अपलोड न करें, "मैं वास्तव में उत्साहित हूं" जैसी स्थिति पोस्ट न करें, खराब शब्दों को सम्मिलित न करें उपयोगकर्ता नाम और, यदि आपका कोई संबंध है, तो अपने साथी से दूर न जाएं और इसे धोखा न दें



  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 8 का शीर्षक
    3
    एक पंक्ति लिखकर गेम में हस्तक्षेप न करें (जब तक कि मैच के पहले दूसरे खिलाड़ियों के साथ मिलकर स्थापित नहीं किया गया हो)। अधिकांश लोग कम से कम एक अनुच्छेद पसंद करते हैं, लेकिन अन्य मामलों में वे एक पंक्ति का उपयोग करने की अनुमति देते हैं। बस अपने साथ खेलने की कोशिश करने से पहले अपने आप को दूसरों की प्राथमिकताओं (पूछें या नियमों को पढ़ा, यदि उपलब्ध हो) के बारे में सूचित करें।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 9 का शीर्षक
    4
    किसी से कुछ भी चोरी न करें, और हम खेल संरचनाओं, साजिश विचारों, फोटो, उपयोगकर्ता नाम, जीवनचर्या, नियम आदि का भी उल्लेख करते हैं। किसी को पूछने से डरो मत, अगर आप किसी रचना से कोई कहे जाएं: 10 में से 9 गुणा हां कहेंगे, लेकिन जैसे ही आप उनका इस्तेमाल करते हैं, उसी तरह वे सार्वजनिक मान्यता की प्रतीक्षा करेंगे।
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 10 शीर्षक
    5
    आह, मेलोड्रामा, कई नियमित खिलाड़ियों के जीवन में उस घृणित झुंझलाहट। संक्षेप में, उनमें से ज्यादातर हर किसी से नफरत करते हैं जो व्यक्तिगत तथ्यों के बारे में ध्यान आकर्षित करने के बारे में बात करना शुरू करते हैं। ऐसे व्यक्ति की तरह न हों जो लाखों अपडेट और डायरी पृष्ठों को अपने निजी जीवन के बारे में प्रकाशित करते हैं।
  • अगर आपको वास्तविक जीवन में कोई समस्या है, तो टिप्पणी, संदेश या आईएम के माध्यम से किसी मित्र से बात करें इसे वैश्विक पैमाने पर प्रसारित न करें। आप यह सूचित कर सकते हैं कि परिवार, विद्यालय / कार्य प्रतिबद्धताओं, घर पर समस्याओं आदि की मृत्यु के कारण आप अपनी ऑनलाइन गतिविधियों को सीमित कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें।
  • अपने माता-पिता के बारे में शिकायत करने के लिए करोड़ों की स्थिति प्रकाशित न करें। यहां तक ​​कि हमारा भी कष्टप्रद है, सूर्य के नीचे कुछ नया नहीं है
  • इसके अलावा, यह न बताएं कि आप वापस ले लेंगे, और फिर "ओह, नहीं, प्रतीक्षा करें, मैं रहूँगा" कहूँगा यह हर किसी को बहुत परेशान करता है यदि आप वास्तव में पर्दे को हटाना चाहते हैं, तो इसके बारे में सावधानी से सोचें, लेकिन समय से पहले ही यह बात न करें कि आप सभी को कैसे रहना चाहते हैं। यह एक व्यक्तिगत निर्णय है
  • छवि एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर चरण 11 शीर्षक
    6
    एक विनम्र तरीके से व्यवहार करें। रचनात्मक आलोचना स्वीकार करें, विनम्र बनें, एक मैच के दौरान आपको जो कुछ कहा जाता है, नए दोस्त बनाने, चैट करने आदि न करें। आपके साथ मिलना आसान होना चाहिए, और आप देखेंगे कि आपके पास कई नए अवसर होंगे।
  • एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर 12 वरीयता वाले छवि का शीर्षक
    7
    चैट में भाग लें या उनमें से एक को खोलें। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो बहुत कठोर ढंग से व्यवहार न करें बन्ना लोग जो दूसरे सदस्यों के प्रति रूढ़ि काम करते हैं, न कि वे अच्छे नहीं हैं। इसके अलावा, जब कोई भागीदार किसी के साथ अप्रिय होता है, तो उसे समर्थन न दें क्योंकि आपको लगता है कि वह अजीब है याद रखें, हर कोई आपके जैसे मजाक नहीं करेगा। ऐसा कार्य न करें जैसा आपके पास कुछ करने का पूरा अधिकार था, जबकि अन्य जो गलती करने की कोशिश करते हैं वे स्वचालित रूप से स्क्रिप्ट होते हैं। दया करो और, हम दोहराना, आपको नहीं लगता कि आपके पास एक सर्वोच्च शक्ति है, कुछ सदस्यों को प्रशासक अधिकार देने और दूसरों के अधिकारों की उपेक्षा करना। विनम्र और विनम्र रहें, किसी को बहिष्कृत न करें और बुलेट की तरह काम न करें।
  • भाग 5

    एक निजी भूमिका खेल खेल होने
    एक अच्छा ऑनलाइन रोलप्लेयर 13 वरीयता वाला छवि
    1
    अगर आप में से कोई एक है, तो शक्ति के साथ नशे में मत बनो। किसी अन्य व्यक्ति का नाटक करने के लिए, मध्यस्थ के रूप में अलग-अलग खातों को मत खोलो, क्योंकि यह एक कठपुतली के रूप में करने से आप दूर नहीं जाएंगे। यदि आप मध्यस्थ चाहते हैं, तो अन्य लोगों का चयन करें सदस्यों को केवल उन पर अपनी शक्ति लागू करने के लिए आमंत्रित करना सही नहीं है, क्योंकि यह आपको नियंत्रण विचित्र बना देगा और वे सभी चले जाएंगे। प्रतिभागियों को स्वतंत्र होने दें और, जब वे हस्तक्षेप करना नहीं चाहते हैं, तो इसे न लें। अगर आप निमंत्रण और अवसरों को निरंतर अस्वीकार करते हैं तो आप हमसे बात करने की कोशिश कर सकते हैं।

    टिप्स

    • अन्य खिलाड़ियों की शैली का सम्मान करें प्रत्येक प्रतिभागी की एक अलग रणनीति है: आपको इस कारण से किसी से नफरत नहीं करना पड़ता है।
    • ऐसा कार्य न करें जैसे आप एक देवता की तरह महसूस करें इस तरह के रवैये का मतलब राशि और अन्य के पात्रों को नियंत्रित करना है। हालांकि, आप ऐसा नहीं कर सकते उदाहरण के लिए, आप किसी और के चरित्र को नहीं मार सकते यह तुरंत दिखाएगा कि आप एक खराब भूमिका खिलाड़ी हैं।
    • अन्य खिलाड़ियों के पात्रों की जांच न करें क्योंकि यह उचित नहीं है। कहानी को विकसित करना चाहिए जैसा कि यह होना चाहिए, शायद पेचीदा। कोई भी इसे एक दिशा में आगे बढ़ना नहीं चाहता है विविधता आवश्यक है
    • एक ऐसे चरित्र का उपयोग न करें जो खुद को "अजेय" या "अविनाशी" विशेषण के साथ बताता है। "मेरे चरित्र ने भाला को एक ही गति पर भगवान के रूप में फेंक दिया है, क्योंकि यह अजेय है।" उसके विरोधी का कोई रास्ता नहीं है, और वह छेड़ा है "। सबसे अधिक, आप कह सकते हैं: "भाला को एक असामान्य गति से फेंक दिया गया। एक साधारण आदमी इसे कभी नहीं से बच सकता है मेरा चरित्र इंतजार कर रहा था, उम्मीद है कि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को मार देगा। " हर किसी को महान शक्तियों का दावा करने से लगातार परेशान मत करो वह तुरंत किसी को भी परेशान करेगा
    • एक यादृच्छिक या भूमिका निभाने वाले खेलों के एक समुदाय में शामिल हों जो आप अच्छी तरह जानते हैं यदि आप एक नया प्रयास करना चाहते हैं, किताबें पढ़ना, फिल्में देखें, गेम पर अपना हाथ आज़माएं, आदि। उन समूहों से बचें, जिनके बारे में आप बेहोश विचार नहीं रखते।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि आप अभी भी इंटरनेट पर हैं उस डेटा को पोस्ट न करें जो आपको अजनबियों को नहीं देना चाहिए (जैसे ब्लॉग जहां आप अपने वास्तविक जीवन, फोन नंबर, आदि के बारे में बात करते हैं)। किसी को फेसबुक पर जोड़ने से पहले या उन्हें अपनी वास्तविक पहचान के बारे में बताएं, उसे वाकई अच्छी तरह से जानने की कोशिश करें
    • रोल-प्लेइंग गेम शुरू न करें और फिर केवल एक बार या दो बार जवाब दें और खेल को छोड़ दें। लोग इस व्यवहार को घृणा करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com