कैसे एक खेल परीक्षक बनने के लिए

कल्पना कीजिए कि आप क्या पसंद करते हैं और इसके लिए भुगतान किया जा रहा है! यह पागलपन की तरह लगता है, है ना? फिर से सोचो ... कई खिलाड़ियों को अपने गेमों के टेस्टर्स हैं, क्योंकि वे नवीनतम गेम खेल रहे कन्सोल के साथ समय बिताने के लिए बहुत अच्छी तरह से भुगतान करते हैं। कुछ सरल चरणों में वीडियोगेम परीक्षक बनने का तरीका जानने के लिए पढ़ें।

सामग्री

कदम

एक वीडियो गेम परीक्षक बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
एक असाधारण पाठ्यक्रम तैयार करें। आपका फिर से शुरू हो जाएगा फिर से शुरू के एक बड़े स्टैक में समाप्त होगा कि भर्ती जल्दी सही उम्मीदवारों को खोजने के लिए विश्लेषण करना चाहिए। वे आपके फिर से शुरू की तलाश में बहुत समय नहीं बिताएंगे, इसलिए आपको ऐसा कुछ करना होगा जो कहते हैं: "मैं एक गेम परीक्षक हूँ और मैं यह काम कर सकता हूं" - शिक्षा, अनुभव या कुछ प्रकार की।
  • एक वीडियो गेम परीक्षक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    खोज "खेल परीक्षकों के लिए नौकरियां" नवीनतम गेम के लिए गेम टेस्टर्स को किराए पर रखने वाली कंपनियों को ढूंढने के लिए संपर्क जानकारी प्राप्त हो जाने के बाद, स्थिति के लिए आवेदन करना आवश्यक है। गेम परीक्षकों के लिए ऑफर के साथ मुफ्त वेबसाइटें हैं
  • एक वीडियो गेम परीक्षक बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    जब आप खेल परीक्षक की स्थिति के लिए आवेदन करते हैं, तो अपने आप को पेशेवर पेश करने का ध्यान रखें। साथ ही, यह कहने में डर नहींें कि कितने गेम और कंसोल आपके पास हैं और आप कितने दिन खेलते हैं। अनुभव मायने रखता है!



  • एक वीडियो गेम परीक्षक चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    एक नौकरी खोज गंभीरता से ले लो। आपको शायद अपना पहला काम मिल जाए सुनिश्चित करें कि आप समय पर पहुंचें और निर्देशों को ध्यानपूर्वक सुनें। विशेष रूप से, यह जानने की कोशिश करें कि कंपनी आपको किस प्रकार की जानकारी और प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहती है प्रदान किए गए गेम खेलते समय इसे ध्यान में रखें
  • यदि आपको कोई जवाब नहीं मिलता है, तो मान लें कि इन पदों के लिए आवेदन करने वाले बहुत सारे लोग हैं जवाब देने की संभावना बढ़ाने के लिए आपको अपनी शिक्षा में सुधार करने या कुछ वास्तविक दुनिया अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।
  • एक वीडियो गेम परीक्षक बनने वाला छवि चरण 5
    5
    जितना संभव हो उतना संभव के रूप में अपना काम करें ऐसा लगता नहीं हो सकता है कि इसका हिस्सा होना चाहिए बनना वीडियोगेम परीक्षक, लेकिन अगर आप कंपनियों और भावी अनुबंधों के साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं, तो अच्छी तरह से काम कर रहे हैं। ध्यान दें कि आप खेलते हैं और उन्हें स्पष्ट रूप से लिखें। वर्तनी और व्याकरण की जांच करना मत भूलना साथ ही, समय पर कंपनी को डेटा प्रदान करना सुनिश्चित करें! भले ही आप मज़े कर रहे हों, यह मत भूलो कि यह एक नौकरी है
  • छवि शीर्षक वाला वीडियो गेम गेम परीक्षक चरण 6
    6
    अगले स्थिति की तलाश में सक्रिय रहें अपना पहला काम पूरा करने के बाद, जब आप उस पहली पगार को प्राप्त करते हैं तो आप वास्तव में उत्साहित हो सकते हैं गर्व मत करो! पाठ्यक्रम भेजने जारी रखें आप एक प्रभावशाली पाठ्यक्रम का निर्माण करेंगे जो गेम टेस्टिंग एसेमेंट्स से भरा होगा जो आपको भविष्य में बेहतर वेतन प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • टिप्स

    • एक अच्छा परीक्षक हमेशा रचनात्मक टिप्पणियों के साथ उनकी आलोचना को संतुलित करता है, क्योंकि इनके बिना वे केवल एक अनुभवहीन छोटे लड़के की तरह दिखेंगे जो वीडियो गेम के साथ तय हो गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com