लघु सूचना के साथ एक एंटी-ड्रग टेस्ट कैसे खत्म किया जाए

यदि आपको एक दवा परीक्षण पास करना है, लेकिन आपको कम चेतावनी दी गई है, तो सबसे पहले आपको यह समझना चाहिए कि विश्लेषण के लिए किस तरह की पद्धति का उपयोग किया जाएगा, ताकि आप जान सकें कि इसमें शामिल तकनीक क्या पहचानने में सक्षम है "चाल" परिणाम (जैसे मूत्र के नमूनों में नमक डालना या कृत्रिम मूत्र का उपयोग करने के लिए) को गलत साबित करने के लिए अधिक आम है। सबसे अच्छी बात यह है कि, जल्द से जल्द परीक्षा लेने की आवश्यकता के रूप में आप को सूचित किया जाता है जैसे दवाओं लेने रोक द्वारा अपने शरीर को तैयार करना है। जब ड्रग्स के सभी निशानों से शरीर को साफ करने के लिए पर्याप्त समय नहीं होता है, तो आखिरी, हताश मिनट की तकनीकें हो सकती हैं जो आप सिस्टम को चालान करने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, अगर हर चाल काम नहीं करता है, तो यह सही है कि आप हिट से छुटकारा पाने के अपने अधिकारों को जानते हैं। कार्य करने के तरीके जानने के लिए पढ़ें

कदम

भाग 1

टेस्ट के लिए तैयार
लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
संभव के रूप में ज्यादा समय लेने की कोशिश करें हर दिन जब आप ड्रग्स लेते आखिरी बार परीक्षा को अलग कर देते हैं, तो परीक्षा उत्तीर्ण करने की संभावना बढ़ाएं। यदि आपके पास तैयार करने के लिए बहुत कम समय है, तो उस छोटे से उपलब्ध बुद्धिमानी से उपयोग करें और जब तक आप न हो जाएं तब तक भिगोना बंद करो "स्वच्छ"। आप किस प्रकार के परीक्षण के अधीन होंगे, भले ही परिणामों को हेरफेर करने के लिए ट्रिक्स (अक्सर अप्रभावी) पर निर्भर होने के बजाय किसी भी पदार्थ का उपयोग करना बंद करना सबसे अच्छा होगा
  • यदि आपके नियोक्ता द्वारा परीक्षा का निर्णय लिया गया है, तो एक अच्छा मौका है कि आपको पहले से अच्छी तरह से सूचित किया जाएगा। संभवत: आपको सटीक तारीख नहीं पता चलेगी, लेकिन आपको कम से कम सप्ताह का पता चल जाएगा। कंपनी की नीति के साथ सावधान रहें ताकि आप परीक्षा के लिए तैयार हो सकें ताकि अप्रभावी पकड़े जाने से बचें।
  • यदि आपको परीक्षा में प्रस्तुत किया जाता है क्योंकि आप परिवीक्षा पर हैं, तो परीक्षा में एक सटीक कार्यक्रम का सम्मान करना चाहिए। आश्चर्यचकित न करें, अपने शरीर को पहले से तैयार करें
  • जाहिर है यह समय पर व्यवस्थित करने के लिए हमेशा संभव नहीं है। अगर आपको पुलिस द्वारा रोक दिया गया है और एजेंट को संदेह है कि आप दवाओं के प्रभाव में हैं, तो आपको तुरंत जांच की जा सकती है हालांकि अचानक जांच से मुकाबला करना बहुत कठिन है, फिर भी ऐसे कार्य हैं जो आप को मौका देने के लिए ले सकते हैं।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि आप किस प्रकार की परीक्षा प्रस्तुत करेंगे चार प्रकार के नशीली दवाओं के परीक्षण हैं: मूत्र, रक्त, लार और बाल। आमतौर पर वे amphetamines (गति, परमानंद, मेथ, सनकी), कैनाबिनोइड (मारिजुआना और चरस), कोकीन और दरार, opiates (हेरोइन, अफ़ीम, अफीम और कोडीन) और phencyclidine (पीसीपी) की तलाश है। प्रौद्योगिकी द्वारा की गई प्रगति ने नमूने को जोड़कर परीक्षणों को पारित करने के लिए लगभग असंभव बना दिया है, लेकिन यह जानने के लिए कि आप किस प्रकार से जा रहे हैं, आपकी विशिष्ट स्थिति का विश्लेषण करना आसान बनाता है। यहां विवरण दिए गए हैं:
  • मूत्र परीक्षण: यह काम के माहौल की जांच करने के लिए सबसे आम बात है यह बदलने में सबसे आसान है क्योंकि आपको इस दौरान कुछ गोपनीयता दी जाती है "उत्पादन" नमूना (यह माना जाता है कि आप नहीं मनाया जाता है)
  • रक्त परीक्षण: यह विशिष्ट परीक्षा है जब आप पुलिस द्वारा बंद कर देते हैं और आपको संदेह है कि आप दवाओं के प्रभाव में हैं। यदि आपने हाल ही में ड्रग्स का इस्तेमाल किया है, तो इसे दूर करना बहुत ही कठिन है, क्योंकि यह आपके शरीर में मौजूद दवा की मात्रा में काफी सटीक निर्धारण करता है। हालांकि, अगर आखिरी बार जब आप नशाखोर थे, तो कई दिनों तक बीत चुके हैं, मूत्र परीक्षण से रक्त परीक्षण के साथ नकारात्मक होने की अधिक संभावनाएं हैं।
  • लालिवा परीक्षण: इसे कभी-कभी मूत्र या रक्त परीक्षण के स्थान पर प्रयोग किया जाता है क्योंकि यह कम आक्रामक है यह रक्त परीक्षण से थोड़ा कम संवेदनशील है
  • बाल परीक्षण: यह हेरफेर करने के लिए सबसे कठिन परीक्षा है। ड्रग्स के निशान ढूंढने के लिए प्रयोगशाला में 120 बच्चों की जांच की जाती है। चूंकि एक बाल अनुभाग में कम से कम 2 सप्ताह की आवश्यकता होती है और परीक्षण के लिए उपयोगी हो, बाल परीक्षण यह निर्धारित नहीं कर सकता है कि क्या आपने पिछले दो हफ्तों में ड्रग्स का इस्तेमाल किया है। हालांकि, पदार्थों के निशान 90 दिनों तक बाल में रहते हैं और यह परीक्षण आपको नियमित उपभोक्ता के रूप में पहचानने में सक्षम है।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    यह समझने की कोशिश करें कि आपके शरीर में कितने पदार्थ छोड़े जा सकते हैं। जिस पद्धति पर आप परीक्षा पास करना चाहते हैं, वह आपके शरीर में दवाओं और चयापचयों की मात्रा पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप मारिजुआना के एक सामयिक उपयोगकर्ता हैं, तो आपको इसे नकारात्मक लग सकता है यदि इसे लेने से कुछ दिन बीत चुके हैं। हालांकि, यदि आप नियमित रूप से कोकेन की उच्च खुराक, कुछ बार्बिटूरेट्स और अन्य पदार्थ का उपयोग करते हैं, तो आप 15-30 दिनों के बाद भी सकारात्मक हो सकते हैं।
  • यदि आप उपभोक्ता हैं "जीर्ण" मारिजुआना के, शायद परीक्षण यह प्रकट होगा। हालांकि, अगर आप कुछ स्पिनल को कभी-कभी धूम्रपान करते हैं, तो आपके पास सफल होने की कोई उम्मीद है "साफ" समय में और नकारात्मक हो
  • याद रखें कि यदि आप बाल परीक्षण से गुजर रहे हैं, तो पिछले 90 दिनों में (जो कि पिछले दो हफ्तों को छोड़कर) आपने जो कुछ भी लिया है, वह सब कुछ स्पष्ट होगा।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    पता है कि अगर आप उम्मीद करना चाहते हैं तो कौन सी परीक्षा चुननी है। आपको हमेशा से कौन सी परीक्षा लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन कभी-कभी आप एक प्राथमिकता व्यक्त कर सकते हैं। परिणामों को बदलने की कोशिश करने के बजाय, आपको इस पद्धति पर ध्यान देना चाहिए कि आपको साबित करने के लिए कुछ अवसर मिलते हैं "स्वच्छ"। जाहिर है वहाँ कोई गारंटी नहीं है, लेकिन यह जानकारी के लिए उपयुक्त है।
  • यदि आपको कुछ समय पहले ही दवाइयां दी गई हैं और यह एक हफ्ते के बारे में लिया, रक्त या लार परीक्षण के अधीन, क्योंकि दवाएं खून में कुछ ही घंटों या दिनों में ही रहती हैं।
  • यदि आप एक नमूना प्रदान करने की आवश्यकता होती है, तो आप दवाओं के प्रभाव में हैं, एक मूत्र परीक्षण के लिए विकल्प चुनिए क्योंकि यह आपके शरीर के पदार्थों के स्तर का पता लगाने में कम संवेदनशील होता है। मूत्र परीक्षण THC के स्तरों को मापने में सक्षम नहीं है, इसलिए यदि आपकी समस्या मारिजुआना है, भले ही आप परीक्षण नहीं पास करते हैं, कोई सटीक प्रमाण नहीं है जो निर्धारित करता है कि आपने इसे कब ले लिया है।
  • यदि आपने परीक्षा से पहले सप्ताह पहले दवाओं की कोशिश की थी और आपको चुनने का अधिकार दिया गया है, फिर बालों की जांच के लिए चुनिए। पिछले दो हफ्तों में जो कुछ भी आपने ले लिया है वह इस प्रकार के परीक्षण के लिए दृश्यमान नहीं है, जबकि यह परीक्षा से पहले तीन महीने तक लेने वाली दवाओं को प्रकट करने में सक्षम है।
  • यदि आप एक नियमित उपभोक्ता हैं, बाल की परीक्षा से बचने के लिए, आप इसे दूर नहीं कर सकते
  • भाग 2

    मूत्र परीक्षा पास करें
    लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    नमूना मास्क या पतला करने की कोशिश मत करो। प्रयोगशाला तकनीशियनों को सभी युक्तियां और बाजार पर उपलब्ध सभी उत्पादों को पता है जो परिणामों को बदलते हैं। ब्लीच, नमक या सिरका जैसी कई घरेलू चीजें मूत्र के पीएच को गहराई से संशोधित करती हैं और अपना प्रयास स्पष्ट करती हैं। यहां तक ​​कि पानी के साथ कमजोर पड़ने आसानी से पहचाने जाते हैं क्योंकि यह अपने रंग और तापमान को बदलता है। एक लगभग पारदर्शी नमूना बिना जांच के भी खारिज कर दिया जाएगा, साथ ही एक तापमान में बहुत कम होगा।
    • अफवाह पर ध्यान न दें कि ब्लीच पीने से मूत्र शुद्ध हो जाता है। ब्लीच पीने से आपका मुंह, गले और पेट खराब हो सकता है, जिससे आपकी मौत हो सकती है। इसके अलावा, यह आपके नमूना को नकाब नहीं करेगा।
    • भ्रामक विज्ञापन से परीक्षा न करें जो आपको पेशाब के नमूने को उनके रासायनिक जोड़कर नकारात्मक परीक्षण करने का दावा करते हैं। यह काम नहीं करता है
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    बहुत पानी पी लो तरल पदार्थ की आपूर्ति में वृद्धि करके, आप नमूना (किसी तरह से) पतला करने में सक्षम होंगे। यह "मेकअप" यह नियमित रूप से उच्च खुराक उपभोक्ताओं के साथ काम नहीं करता है, लेकिन अगर आप ड्रग्स ले रहे हैं तो यह कोशिश करने के लायक है।
  • इसमें कोई ड्रिंक नहीं है और कोई जादू संघटक नहीं है जो सक्षम है "साफ" पानी की तुलना में अधिक कर सकते हैं सिरका, विटामिन सी, नियासिन या दवा चयापचयों के खिलाफ हाइड्रोलिसिस की प्रभावशीलता का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है।
  • परीक्षा से पहले, कुछ विटामिन बी की गोलियां ले लो ताकि मूत्र पीले रंग का रंग ले सकें। यदि वे बहुत स्पष्ट हैं, तो परीक्षक संदिग्ध हो जाएगा।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    3
    परीक्षा के पहले जितना संभव हो मूत्राशय को खाली कर दें यह आपके शरीर से दवाओं के चयापचयों को निकालने में आपकी सहायता करेगा। परीक्षा से पहले बहुत सुबह पेश होने का प्रयास करें सुबह बहुत जल्दी पानी पीना और नमूना बनाने से पहले खुद को खाली करने का प्रयास करें।
  • मूत्रवर्धक के उपयोग के साथ तरल पदार्थ के उन्मूलन को बढ़ावा देना यह डायरेसीस को उत्तेजित करेगा और सिस्टम को साफ करने में मदद करेगा। मूत्रवर्धकों में कॉफी, चाय और क्रैनबेरी रस शामिल हैं। अधिक शक्तिशाली मूत्रवर्धक, जैसे कि फ़्युरोमाइड, केवल डॉक्टर के पर्चे पर उपलब्ध हैं
  • मादक द्रव्यों के चयापचयों में नींद के दौरान शरीर में जमा होता है, इसलिए दिन के मूत्र का पहला प्रवाह सबसे अधिक केंद्रित होता है। नमूना देने से पहले बहुत सारे पेशाब प्राप्त करें और जितना संभव हो उतना इसे पतला करने के लिए बहुत से पानी पीने का प्रयास करें।
  • यदि आपको नहीं देखा जाता है, शौचालय में पहला मूत्र और फिर टेस्ट ट्यूब में - मूत्र का पहला जेट में अधिक दूषित पदार्थ शामिल होंगे।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4



    अपने मुंह के बजाय मूत्र को बदलने की जगह पर विचार करें यह लगता है की तुलना में यह एक बहुत कठिन विधि है, इसलिए इसे अंतिम मौके के रूप में मानें (यदि आप पकड़े गए हैं तो आपको भी दोषी ठहराया जा सकता है)। आप मेक-अप मूत्र खरीद सकते हैं या एक स्वच्छ दाता प्राप्त कर सकते हैं - दाता के लिंग को उदासीन होना चाहिए, जब तक कि हार्मोन का विश्लेषण भी न किया जाए। यह चाल विश्लेषण के लिए सही तापमान पर नमूना रखने (33 और 36 डिग्री सेल्सियस के बीच) रखने के लिए और इसे इस उद्देश्य के लिए आवश्यक परीक्षण-किट के कमरे में पेश करने में सक्षम होगा ऑनलाइन खरीदा जा सकता है
  • सिंथेटिक मूत्र कई परीक्षण कर सकता है, लेकिन कई देशों ने यूरिक एसिड स्तरों को नियंत्रित करने के लिए शुरू कर दिया है। सुनिश्चित करें कि आपके नमूने में यह घटक भी शामिल है
  • कृत्रिम मूत्र में गंध भी होना चाहिए, अन्यथा यह किसी भी प्रयोगशाला तकनीशियन के लिए संदिग्ध होगा।
  • यह आवश्यक है कि नमूना सही तापमान पर संग्रहीत हो। यदि यह बहुत अधिक या कम है तो यह स्पष्ट है कि नमूना नकली हो गया है।
  • एक के नमूने का प्रयोग करें "दाता" यह सिंथेटिक मूत्र से भी कम सुरक्षित है क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते कि किसी अन्य व्यक्ति के पेशाब में क्या मिलेगा। आप ऑनलाइन किलों को खुलासा कर एक किट खरीदने से पहले ही इसका विश्लेषण कर सकते हैं 48 घंटों के भीतर नमूना का प्रयोग करें, जैसा कि इस समय के बाद मूत्र अंधेरा हो जाता है और पीएच बदलना शुरू हो जाता है।
  • भाग 3

    रक्त, लालिवा या कैपेलो परीक्षा पास करें
    लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    यदि यह लार या रक्त है तो परीक्षा की तारीख में देरी करने का प्रयास करें यदि आप नियुक्ति को किसी भी तरह से स्थानांतरित कर सकते हैं, तो पता है कि यह कुछ आशा पाने का सबसे अच्छा तरीका है। अधिकांश पदार्थ खून या लार में तीन दिनों तक रहते हैं। आप जो भी दवा ले चुके हैं, उसके बावजूद प्रत्येक गुजरते दिनों के साथ आपके संभावनाएं बढ़ जाती हैं
    • यदि आप लार परीक्षण को स्थगित नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे दूर करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अगर आपको अपने गाल के अंदर अपने आप को चोदने के लिए कहा जाता है, तो इसे अपने दांतों पर पारित करने की कोशिश करें, न कि आपके गम और गाल के बीच। इसके अलावा, गाल और गम के बीच में इसे दो मिनट के लिए रखने के बजाय, मूला पर रखें। शायद यह एक चाल के लिए बहुत प्रभावी नहीं है, लेकिन यह कोशिश करने योग्य है
    • रक्त के नमूने में हेरफेर करने का कोई रास्ता नहीं है, क्योंकि आप इसे स्वतंत्र रूप से नहीं बना सकते हैं। रक्त को तुरंत लिया जाता है और जांच की जाती है
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    शरीर को दाढ़ी और बाल परीक्षण से पहले रात को सिर। चूंकि बाल या बालों के नमूने को किसी कर्मचारी द्वारा (आपके द्वारा वितरित किए जाने के बजाय) लिया जाएगा, इसलिए आप इसे बदलने के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हालांकि, अगर आपके पास बाल या कट करने के लिए बाल नहीं हैं, तो आप किसी और प्रकार की परीक्षा में शामिल होने के लिए कह सकते हैं, शायद पार पाने के लिए आसान। यदि प्रयोगशाला श्रमिकों ने आपको पहले कभी नहीं देखा है, तो अपने शरीर और सिर को पूरी तरह से दागाना (विशेषकर जहां बाल लंबे होते हैं) और उन्हें प्राकृतिक तरीके से सूचित करें कि आपको उन्हें नमूना देने का कोई मौका नहीं है। फिर एक अन्य प्रकार की परीक्षा के लिए आवेदन करें
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने खालित्य को प्रेरित करने के लिए एक अच्छा बहाना है। आप कह सकते हैं कि आपके पास छोटे बाल हैं या आप एक नए रूप की कोशिश कर रहे हैं। यह कहने से बचें कि आपकी गंजापन को समझने के लिए आपके पास गंभीर बीमारियां (जैसे कैंसर) हैं, इससे बहुत अधिक दीर्घकालिक जटिलताएं पैदा हो सकती हैं
  • चूंकि बाल, एक वैध नमूना होने के लिए, कम से कम 2.5 सेमी लंबा होना चाहिए, पता है कि पैरों, बक्सा और इतने पर आने वाला एक नमूना आवश्यक हो सकता है। यह पूरी तरह से एपिलेशन बनाने और यह घोषित करने का एक अच्छा बहाना है कि आप एक तैराक हैं
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    बिल्कुल भी परीक्षा न लेने का तरीका ढूंढें। चूंकि रक्त, बाल और लार परीक्षणों में हेरफेर करना बहुत कठिन है, इसलिए उन्हें पूरी तरह से बचने के लिए एक अच्छा बहाना तलाशें यहां कुछ विचार हैं:
  • Urinalysis का अनुरोध करें अगर आपको लगता है कि इस तरह के नियंत्रण को दूर करने के लिए आपके लिए यह आसान है क्योंकि आपके पेशाब पतला है या यदि आपको डर है कि रक्त परीक्षण आपको बता सकता है कि उस समय आपको कितना बदल दिया गया है, तो मूत्र परीक्षण के लिए अनुरोध करें। उन्होंने घोषणा की कि वह इसे दूसरों की तुलना में कम आक्रामक तरीके मानता है
  • अपने अधिकारों का दावा करें कुछ मामलों में, जो व्यक्ति आपको परीक्षा में प्रस्तुत करता है, उसे ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है अपने देश में ड्रग कानूनों के बारे में जानें और अपने रोजगार अनुबंध के माध्यम से पढ़ें। यह देखने के लिए जांच करें कि क्या परीक्षा से दूर रहने या इसे स्थगित करने के लिए एक बचाव का रास्ता है।
  • भाग 4

    अपने अधिकारों को जानें
    लघु सूचना चरण पास के पास पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि
    1
    दवाओं और नशीली दवाओं के परीक्षण के उपयोग पर अपने देश के कानूनों की जांच करें। प्रत्येक राज्य के अपने स्वयं के नियम हैं जो नियंत्रण के लिए कर्मचारियों और नए रंगरूटों के विषय में कैसे विनियमित करते हैं और क्या ऐसा करना संभव है। अधिकांश मामलों में, नियोक्ता ऐसा करने का हकदार है, लेकिन केवल अगर वह पहले से कर्मचारियों को सूचित करता है और एक राज्य प्रयोगशाला पर निर्भर करता है अन्य आवश्यकताएं हैं:
    • सभी कर्मचारियों या उम्मीदवारों को उसी प्रक्रिया के साथ परीक्षण किया जाना चाहिए।
    • नौकरी की साक्षात्कार के दौरान, उम्मीदवार को शुरुआत से सूचित किया जाना चाहिए कि दवा परीक्षण चयन प्रक्रिया का अभिन्न अंग है।
    • ज्यादातर मामलों में, नियोक्ता यादृच्छिक या कालीन परीक्षण नहीं कर सकता
    • ज्यादातर मामलों में, नियोक्ता एक कर्मचारी को परीक्षा में पेश कर सकता है अगर उसे उचित संदेह है कि कर्मचारी दवाओं (अपर्याप्त काम, विचित्र व्यवहार, आदि) का उपयोग करता है।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि 13
    2
    यदि आपके पास अवसर है, तो काउंटररेनलिसिस के अधीन रहें। कोई दवा परीक्षण 100% सुरक्षित नहीं है मूत्र परीक्षण कम से कम सही हैं, लेकिन अन्य तरीकों से गलत हो सकता है। यदि आप परीक्षा पास नहीं करते हैं, तो यह ख़ासियत आपके लाभ के लिए उपयोग करें- काउंटर टेस्ट के लिए पूछने के लिए कुछ भी गलत नहीं है, यह कहें कि आप परिणामों से सहमत नहीं हैं और आप विश्लेषण को दोहराना चाहते हैं।
  • लघु सूचना पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 14
    3
    यदि परीक्षा अधिक नहीं है तो परीक्षा के परिणामों को चुनौती देने के लिए मुद्रा। यद्यपि एक नियोक्ता, जो स्वाभाविक रूप से नशीली दवाओं के परीक्षणों पर कानून का पालन करते हैं, तो आपको खारिज करने का पूरा अधिकार है कि क्या आप सकारात्मक हैं (या आप परीक्षा से गुजरना चाहते हैं), यदि आपके पास हो अनियमितताओं का दवाओं पर कंपनी की नीति की समीक्षा करें, अपने अनुबंध और राज्य के कानूनों की जांच करें और विसंगतियों की जांच करें। इस मामले में संभावना है कि परीक्षा को शून्य घोषित कर दिया जाएगा और दूसरा मौका दिया जाएगा।
  • जांच लें कि प्रयोगशाला जो टेस्ट की गई है वह राज्य द्वारा मान्यता प्राप्त और अधिकृत है।
  • सत्यापित करें कि आपके नियोक्ता ने आपको नशीली दवाओं के परीक्षण के लिए कानून द्वारा आवश्यक नोटिस दिया है।
  • निर्धारित करें कि पूरी प्रक्रिया को किसी तरह से, गोपनीयता के अधिकार का नुकसान हुआ है: उदाहरण के लिए यदि आपको अन्य लोगों की उपस्थिति में पेशाब करने के लिए कहा गया जो निरीक्षण कर सके।
  • टिप्स

    • मूत्र का विश्लेषण 100% सही नहीं है। कोई परीक्षण बेझिझक नहीं है।
    • आप हमेशा काउंटर-विश्लेषण का अनुरोध कर सकते हैं, इससे अधिक समय लगेगा। सब के बाद, समय और संयम एकमात्र उपाय हैं दवा परीक्षण पास करने के लिए
    • ड्रग्स न लें उनके कई साइड इफेक्ट हैं और वे कई देशों में अवैध हैं।

    चेतावनी

    • मूत्र बदलना एक है अपराध और गंभीर कानूनी जोखिमों को जन्म दे सकता है, खासकर यदि परीक्षा सार्वजनिक सुविधाएं द्वारा प्रबंधित की जाती है यदि परीक्षा नौकरी की पेशकश के लिए है, तो अपने शरीर को पानी से शुद्ध करने का प्रयास करें और जोखिम उठाएं या किसी अन्य नौकरी की कोशिश करें जो दवा परीक्षण की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com