कैसे महिला नग्न तस्वीर के लिए

स्त्री रूपों की सुंदरता कलात्मक फ़ोटो के लिए एक उत्कृष्ट विषय है। इस आलेख में कुछ चीजें हैं जिन्हें आप जानते हैं कि महान महिला नग्न की उत्कृष्ट तस्वीरें बनाने के लिए, मॉडल से लेकर मुद्रा के लिए खोज से, रचना से प्रकाश तक।

यह कला के बारे में है - कोई निश्चित नियम या सटीक सीमाएं नहीं हैं स्त्री के रूपों में सुंदरता पालना मुश्किल नहीं है

कदम

चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 1
1
मॉडल के लिए खोजें चूंकि आपको एक औरत को अपने कपड़े पहनना होगा, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि इसके लिए क्या पूछना चाहिए। व्यावसायिक मॉडल नग्न प्रस्तुत करने के लिए उपयोग किए जाते हैं, लेकिन अधिकांश लोग नहीं हैं। अपनी सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों का पोर्टफोलियो दिखाएं आपको स्पष्ट रूप से स्पष्ट करना होगा कि आप तस्वीर का क्या इरादा रखते हैं, ताकि फोटो सेट में कोई आश्चर्य नहीं हो। आप जिस तरह की तस्वीरें शूट करना चाहते हैं, उसके बारे में कुछ तस्वीरें दिखाने के लिए बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 2
    2
    स्थान चुनें। यदि आप अभी भी एक नौसिखिया फोटोग्राफर हैं, तो संभव है कि आपके पास अभी तक कोई सुरुचिपूर्ण स्टूडियो किराए पर लेने का बजट नहीं है। चिंता न करें: आप अपने घर के किसी बड़े कमरे को एक छोटे से चित्र स्टूडियो में बदल सकते हैं, या बाहरी उद्यान के लिए अपने बगीचे का उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नग्न चरण 3
    3
    पृष्ठभूमि चुनें कागज या कपड़े की पृष्ठभूमि किसी भी कमरे को एक फोटो स्टूडियो में बदल सकती है। पृष्ठभूमि फांसी के लिए विशेष खड़ा है, लेकिन वे महंगे हैं। दो साधारण हुक जिन्हें सामान्य हार्डवेयर स्टोर में खरीदा जा सकता है और कुछ कॉर्ड आर्थिक विकल्प हैं। यह देखते हुए कि ध्यान पूरी तरह से विषय पर केंद्रित होना चाहिए, किसी साधारण काले या सफेद पृष्ठभूमि से कुछ बेहतर खोजना मुश्किल है। याद रखें, ध्यान शरीर पर केंद्रित होना चाहिए, न कि पृष्ठभूमि
  • फोटो शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 4
    4
    काम को व्यवस्थित करें नग्न तस्वीर लेते समय आप तस्वीर शूट में आखिरी चीज चाहते हैं, यह जानने के लिए कि कैसे आगे बढ़ें, सुधार करने के लिए, एक योजना बनाएं एक विशिष्ट कार्यक्रम का अनुसरण करने में आपकी मदद के लिए दृश्य संदर्भ या आरेख के साथ एक ब्लॉक या तालिका ले लो।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नग्न चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास फ़ोटो स्टूडियो में सुसज्जित कमरे में एक ड्रेसिंग रूम के रूप में उपयोग करने के लिए एक आरक्षित स्थान है। जिस संगीत को आप मॉडल पसंद करते हैं और एक स्टोव प्राप्त करें ताकि यह ठंडा न हो - हंस बंडे चित्रों में कोई अच्छा प्रभाव न बनाएं!
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 6



    6
    किसी भी स्टेज गौण को इकट्ठा करें ताकि आप इसे अपनी उंगलियों पर ले सकें जब आपको इसकी ज़रूरत हो।
  • 7
    एक मॉडल में रखो मुद्रा। आपका लक्ष्य पुरुष की तुलना में पुरुष शरीर की अजीबताओं को बाहर करना है, जो कि कहने के लिए, घटता है क्लासिक रेन-ग्लास आकार के बारे में सोचो आप कूल्हों के अक्ष के सापेक्ष मॉडल के कंधों को घूर्णन करके वक्रता को उजागर करने के लिए नाटकीय बना सकते हैं। यह मुद्रा 2000 से अधिक वर्षों के लिए कलाकारों द्वारा उपयोग किए जाने वाले शास्त्रीय संगीत की तुलना में अधिक नाटकीय है।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 8
    8
    यदि आप एक उत्तेजक मुद्रा की तलाश में हैं, तो अपनी पीठ को सीधे रखने के लिए मॉडल से पूछें, अपने कंधे के ब्लेड को एक साथ लाएं। यह स्तनों और बट के आकार को बढ़ाना होगा।
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 9
    9
    प्रकाश व्यवस्था को ठीक करें आपके आधुनिक स्टूडियो में, कुछ सॉफ्टबॉक्स या चिंतनशील छतरियों के साथ संयोजन में स्ट्रोबस्कोप का उपयोग करना आदर्श होगा। उचित कीमतों पर आप मूर्तियों सहित सभी उपकरण किराए पर कर सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपका कैमरा कैमरे के स्लेज में घुड़सवार फ्लैश को नियंत्रित कर सकता है या एक एक्सटेंशन कॉर्ड को किराए पर ले सकता है, जिसे आप कैमरे के गर्म जूते से जोड़ सकते हैं। या तो किसी भी मामले में, एक सिंक केबल को फ्लैश करने के लिए कनेक्ट करें ताकि फ्लैश की चमक शटर के साथ सिंक्रनाइज़ हो जाए। एक्सपोजर सेट करने के लिए एक प्रकाश मीटर
    फोटो शीर्षक वाली महिला नंगा कदम 9 बुलेट 1
  • चित्र शीर्षक वाली महिला नंगा चरण 10
    10
    घटता के लिए नरम रोशनी का उपयोग करें कई तरीके हैं जिसमें महिला नग्न को रोशन करना संभव है, लेकिन आम तौर पर बोलते हुए, आप महिला रूपों की कोमलता को रेखांकित करने के लिए बहुत नरम रोशनी का उपयोग करना चाहते हैं।
  • आप एक समान प्रकाश व्यवस्था के लिए विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें विषय पूरी तरह से प्रबुद्ध हो गया है, या आप विषय को केवल एक तरफ रोशन करने का निर्णय ले सकते हैं, और अधिक प्रभावशाली प्रभाव के साथ।
  • या, आप विषय के पीछे प्रकाश स्रोत रखकर नाटकीय प्रभाव को बढ़ा सकते हैं
  • टिप्स

    • मॉडल से पूछें कि फोटो शूट करने से पहले ढीले वस्त्र पहनें। यह अत्यधिक तंग कपड़े के कारण त्वचा पर किसी भी भद्दा निशान को रोक देगा। इन संकेतों के बाद पोस्ट-प्रोडक्शन में समय की काफी बर्बादी की आवश्यकता हो सकती है, वास्तविक फोटो शूट के बाद फोटो संपादन प्रोग्राम के साथ।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 1 फोटो prying आँखों से दूर सेट
    • बाहरी फोटो शूट के लिए 1 चिंतनशील पैनल
    • फोटो शूट के लिए 2/3 स्ट्रोबोस्कोपिक फ़्लेशस
    • इनडोर फोटो शूट के लिए 1/2 सॉफ्ट बॉक्स और / या छतरियां
    • 1 एक्सपोज़र मीटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com