कैसे एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बाहर निकलना है

एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बाहर आने से आपको थोड़ा सा भय हो सकता है वह निरंतर आकर्षित होता है किसी को भी

? क्या वह आपको एक बार समझता है कि वह वास्तव में क्या चाहता है? ठीक है, जवाब से शुरू करने के लिए "नहीं" और "नहीं" एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बाहर जाना कैथोलिक, कार चालक या श्यामला लड़की के साथ बाहर जाने जैसा है सभी विवरण जो इतना महत्वपूर्ण नहीं हैं अपनी चिंताओं को दूर करने और पूरी तरह से अपने रिश्ते का आनंद लेने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1
साथी को समझना

एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 1 दिनांक शीर्षक छवि
1
पता है कि अधिकांश उभयलिंगी लोग एक लिंग या दूसरे को पसंद नहीं करते हैं कई, यहां तक ​​कि विवाहित, अपनी भावनाओं के बाद एक लिंग से दूसरे के बीच उदासीनता से गुजरते हैं। यदि आप एक उभयलिंगी व्यक्ति से डेटिंग करना शुरू करते हैं, तो इस तथ्य को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें कि आप एक पुरुष और एक महिला दोनों के लिए आकर्षित हो सकते हैं और याद रखें कि उसने आपको अपने होने के तरीके के लिए चुना।
  • यद्यपि यह सच है कि एक उभयलिंगी व्यक्ति दोनों लिंगों को आकर्षित करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी को भी चाहते हैं आपके पास इसकी सीमाएं और उसके मानकों, बाकी सभी की तरह तो अपने साथी से मत पूछो अगर "वह एक पुरुष या एक महिला के साथ सेक्स पसंद करते हैं" यदि आपके साथ कोई संबंध है, तो आपको स्वयं को यह समझना होगा कि आप साथ रहना पसंद करते हैं आप। ``

  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी पहचान के हिस्से के रूप में अपने साथी की द्विपक्षीयता का सम्मान करते हैं, जो अपरिवर्तित रहता है, उस व्यक्ति के लिंग के बावजूद वह जो छोड़ रहा है वास्तव में, इस तथ्य की पुष्टि करने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है कि वह हीटर है, अगर उसके विपरीत यौन संबंध वाले व्यक्ति के साथ संबंध है, या वह समलैंगिक है, अगर वह उसी लिंग के व्यक्ति के साथ है उत्तरार्द्ध मामले में, आपको इस तथ्य से विस्थापित नहीं होना चाहिए कि आपको विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति के लिए आकर्षित होना चाहिए।
  • इस कारण से, हर बार जब आप एक ही लिंग के व्यक्ति या विपरीत सेक्स के साथ मिलते हैं तो अपने आप से मत पूछो, अगर वह आपके लिए आकर्षित हो सकता है इसके बजाय, यदि आप रिश्ते को बनाए रखना चाहते हैं, तो अपने साथी को उसी के रूप में स्वीकार करें।
  • बहुत से लोग अपने व्यवहार से उनके अभिमुखता को अलग करते हैं। यौन अभिविन्यास "द्वि" है लेकिन व्यवहार "सीधे" या "समलैंगिक" हो सकता है यह पूरी तरह से सामान्य है और मानव व्यक्तित्व / अभिमुखता / यौन व्यवहार के व्यापक स्पेक्ट्रम का हिस्सा है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 3 दिनांक शीर्षक छवि
    3
    पता है कि उभयलिंगी लोग नहीं हैं "संक्रमण में" कुछ समय पहले, समलैंगिक होने से समाज द्वारा अस्वीकार्य माना जाता था। नतीजतन, कई समलैंगिकों ने स्वयं को उभयलिंगी घोषित करके "नरम" किया, जो जमीन की जांच करने का एक तरीका है। इस व्यवहार ने गंभीरता से उन लोगों को गंभीरता से चुनौती दी है जो वास्तव में उभयलिंगी हैं, समलैंगिकता को समलैंगिकता के संक्रमण के रूप में सामूहिक काल्पनिक रूप में बदल दिया है। कोई संदेह नहीं कि एक अपनी कामुकता प्रक्रिया को समझने के रहने वाले कई लोगों को एक "द्वि" चरण धीरे धीरे अनुभव कर सकते हैं और फिर एहसास वे समलैंगिक हैं, लेकिन कई अन्य लोगों को वे जानते हैं कि वे कौन हैं और वे क्या करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं, और कोई साथ उभयलिंगी हो रहा है संदेह।
  • यह डर है कि आपके साथी को पूरी तरह से सामान्य है "जागरूकता लेना" समलैंगिक या विषमलैंगिक होने के लिए यद्यपि यह संभव है, विश्वास न करें कि यह संभव है- किसी भी दर से, इस समय, यह आपके साथ है और यही सब कुछ है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 4 दिनांक शीर्षक छवि
    4
    याद रखें कि उभयलिंगी बहुमत नहीं हैं या बल्कि, सभी मानवता के अब बाकी सभी एलजीबीटी समुदाय (जिनमें से उभयलिंगियों का हिस्सा हैं) की बजाय खराब होने की बुरी प्रतिष्ठा है और कुछ हद तक यह सच है, कई समलैंगिकों, समलैंगिकों और उभयलिंगी हैं जिनके सैकड़ों यौन संबंध हैं लेकिन ऐसे ही कई हेल्टरएक्सियल्स समान हैं यह एक ऐसा सवाल है जो यौन अभिविन्यास के साथ कुछ नहीं करता है, और व्यक्ति के व्यक्तित्व के साथ अधिक है
  • जब समलैंगिकता समाज द्वारा अनुमोदित नहीं थी, कुछ मामलों में, एक बार जब वे खुले में बाहर थे, समलैंगिक लोगों ने खोए हुए समय के लिए प्रयास किया। आखिरकार, एक नई दुनिया खुल गई, क्यों इसका फायदा उठाना नहीं है? लेकिन (भगवान का शुक्र है) दुनिया बदल रही है। लोग सामान्य रूप से अधिक सहिष्णु होते जा रहे हैं। इस प्रकार, हालांकि संकीर्णता का यौन अभिविन्यास से कोई लेना-देना नहीं है, प्रारंभिक रूढ़िवाद तेजी से भंग कर रहा है।
  • यदि आपका साथी एक गद्दार है, तो उसकी यौन प्राथमिकताएं चाहे एक ईमानदार व्यक्ति, उभयलिंगी या नहीं, विश्वासघात नहीं करता है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    याद रखें कि उभयलिंगी अनिर्णीत, अविश्वसनीय या भ्रमित नहीं हैं बहुत से लोग मानते हैं कि उभयलिंगी एक पूर्ण हरा और एक शराबी पत्नी चाहते हैं, जो खुद से अवगत नहीं हैं या जो अपरिपक्व और स्वार्थी हैं, वे लोग जो विश्वास नहीं करते। कुछ भी गलत नहीं हो सकता है उभयलिंगी हेक्तरोग्यलोगियों के समान विकल्प बनाते हैं अधिक कुछ नहीं और कम कुछ नहीं
  • अवधारणा है कि यौन अभिविन्यास एक व्यक्ति के चरित्र को निर्धारित करता है निश्चित रूप से पुराने है। हालांकि कई समलैंगिक अपने व्यक्तित्व की पहचान और विकसित करने के लिए अपनी कामुकता का उपयोग करते हैं, लेकिन यह कामुकता की प्रकृति की स्थिति की तुलना में समाज का एक दुखद प्रभाव है। तथ्य यह है कि आप महिलाओं, पुरुषों या दोनों को पसंद करते हैं, वे बहुत ही भूरे रंग के बाल या दो हथियार हैं। है न?
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 6 दिनांक शीर्षक छवि
    6
    जानते हैं कि उभयलिंगी लोगों को भी एक-दूसरे से प्यार हो रहा है निस्संदेह वे दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे एक आदमी के साथ संबंध बनाए रखने की आवश्यकता महसूस करते हैं और एक ही समय में एक महिला। लगभग सभी लोगों की तरह (हीटर या समलैंगिक), इनमें से अधिकतर पुरुषों और महिलाओं उभयलिंगी एक जीना चाहते हैं मोनोग्रामस रिलेशनशिप. जब वह शादी करने का फैसला करता है, तो एक उभयलिंगी व्यक्ति इसे एक पुरुष और एक महिला दोनों के साथ कर सकता है
  • यदि एक औरत का विवाह किसी व्यक्ति से हुआ है, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह सीधे है, क्योंकि दूसरी महिला से शादी करने से उसे समलैंगिक नहीं माना जाता है जिस व्यक्ति को एक उभयलिंगी विवाह करने का फैसला करता है वह वह व्यक्ति होता है जो प्यार करता है और उसके लिंग के साथ कुछ नहीं करना होता है
  • भाग 2
    रिश्ते को मजबूत बनाएं

    एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 7 दिनांक शीर्षक छवि
    1



    एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ एक रिश्ता कुछ भी नहीं है कि आपके पास एक पसंदीदा यौन संबंध वाले व्यक्ति के साथ क्या होगा। यह समझने की कोशिश करें कि जिस तथ्य को आप दोनों लिंगों के लिए आकर्षित करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुद को "धोखा दे रहे हैं" यह समझना कि आपका साथी आपके लिए आकर्षित होता है, क्योंकि आप क्या कर रहे हैं, इस संबंध को मजबूत बना देगा
    • याद रखें कि एक गंभीर संबंध में, दूसरा व्यक्ति सिर्फ आपके प्रेमी नहीं है, वह भी आपका सबसे अच्छा दोस्त है यदि आप अपने तरीके से स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो सीधे रिश्ते शुरू करें। एहसास करें कि स्थिति अलग नहीं है, उदाहरण के लिए, एक विषमलैंगिक व्यक्ति के साथ एक रिश्ते, जो आपके साथ रहते हुए हमेशा विपरीत सेक्स की ओर आकर्षित होता है
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 8 दिनांक शीर्षक छवि
    2
    ईर्ष्या एक समस्या बनने की अनुमति न दें यह सच है कि जब सेक्स की बात आती है तो हर कोई रुचि हो सकता है। लेकिन सौभाग्य से यह वास्तव में ऐसा नहीं है, यह देखते हुए कि सभी लोग, यहां तक ​​कि उभयलिंगी भी हैं, मानकों का मानना ​​है। होने के नाते "द्वि" का अर्थ अभी भी है अधिक उस महिला या आदमी को चुनने में चयनात्मक जिसे आप पसंद करते हैं, और आप भाग्यशाली लोगों में से एक हैं!
  • इसके अलावा यह बदलने के लिए अनुमति नहीं देते कुल मिलाकर आपकी खुद की धारणा है आपको अब और नहीं होने की कोशिश करना है "मर्दाना" या अधिक स्त्रैण आपने अपने साथी को आकर्षित किया है जैसा कि आप हैं, सिर्फ इसलिए कि वह दोनों लिंगों को आकर्षित करती है इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें एक ही समय में चाहते हैं।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 9 दिनांक शीर्षक छवि
    3
    अपने रिश्ते की संभावना को बर्बाद करने के लिए विषादवाद की अनुमति न दें यदि आप सीधे और एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बाहर निकलते हैं, तो यह सोचना बंद करो कि आपके साथी ने अभी तक उसकी कामुकता को नहीं समझा है और समलैंगिक बनना है इसी तरह, यदि आप एक समलैंगिक हैं और आप एक उभयलिंगी के साथ बाहर निकलते हैं, तो विश्वास न करें कि आप एक चरण से गुजर रहे हैं। सिक्का के दोनों पक्ष गलत हो सकते हैं। पागल होने का कोई कारण नहीं है, इस व्यक्ति ने आपके साथ बाहर जाना चुना है।
  • कभी-कभी, यदि आप परेशानी की तलाश में जाते हैं, तो आप उन्हें ढूंढ सकते हैं। यदि आप उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं कर सकते हैं जो आप डेटिंग कर रहे हैं, तो ईमानदार होने की कोशिश करें और इसके बारे में बात करें। अन्यथा आप अपने सिर में आने वाली चीज़ों के लिए संभावित रूप से एकदम सही रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं। धैर्य रखें! कोई भी मानसिकता आपकी कल्पना का ही हिस्सा है
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
    4
    अपने साथी के साथ एक स्वस्थ रिश्ते बनाए रखें, जैसा कि आप किसी भी व्यक्ति को पसंद करते हैं या यहां तक ​​कि आप भी करते हैं प्यार. ईमानदार और खुले रहें और अपने विचारों और भावनाओं को साझा करें अगर दूसरे व्यक्ति ने गलती की है, उसे माफ कर दो, और जब आप बहस करते हैं, हमेशा सच्चाई बताने की कोशिश करते हैं। पार्टनर की सराहना करने के लिए जानें और इसे एक गैर-रचनात्मक तरीके से आलोचना न करें। एक-दूसरे की सहायता करें और उन सभी विषयों पर खुले तौर पर संवाद करें जिन पर आपको सामना करना चाहिए।
  • यदि आपका साथी आपको ईर्ष्या नहीं करने का कोई कारण नहीं देता, तो वह ऐसा नहीं करता क्योंकि वह उभयलिंगी है, लेकिन क्योंकि वह आपकी भावनाओं को ध्यान में नहीं लेता है अगर आपको हमेशा चिंतित और "सतर्क" होने की भावना है, तो अपने साथी के साथ बात करना उचित है। अगर यह आपको आश्वस्त नहीं करता है, तो शायद रिश्ते को बीच में करना उचित है।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें आपकी चिंताओं और संदेह को दूर करने के लिए यह काफी सामान्य है। आपको अपने साथी के यौन अभिविन्यास की ज़रूरत है और यह एक अच्छा मौका है कि वह आपको यह बताने में प्रसन्न होगा, आखिरकार यह एक सवाल है जो आपको भी चिंतित करता है! करते हैं। रिश्ते में आत्मविश्वास के उच्च स्तर पर जाएं, आपका पार्टनर आपके साथ है
  • सवाल: "क्या आप किसी पुरुष / महिला के साथ संबंध चाहते हैं?" ये इससे बहुत अलग है: "क्या आप पुरुषों / महिलाओं को यौन आकर्षित करते हैं?"। कुछ उभयलिंगी दोनों लिंगों में भाग लेने के लिए कठिनाई के बिना स्वीकार करते हैं, लेकिन वे आपको नहीं बता सकते हैं कि यदि वे अगले व्यक्ति को मिलते हैं तो यह सिर्फ एक गर्म कल्पना या स्थिर संबंध होगा। अपनी बातचीत में, स्पष्ट होने की कोशिश करें और एक अविभाज्य तरीके से अवधारणाओं को व्यक्त करें। ज्ञान आपको आपकी भावनाओं और आपके रिश्ते के बारे में आराम और आश्वस्त करने में मदद करेगा।
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 12 दिनांक शीर्षक छवि
    6
    एक खुले दिमाग की कोशिश करो कुछ लोगों के लिए, उभयलिंगी गलत है। हालांकि, यह कुछ भी नहीं बल्कि मानव यौन विविधता का एक और रूप है। आपको किसी के खिलाफ जाति या धर्म के द्वारा भेदभाव नहीं करना चाहिए, इसलिए इस मामले में यह अलग क्यों होना चाहिए?
  • अन्य लोग एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ अपने संबंधों के बारे में सवाल पूछने के हकदार महसूस कर सकते हैं। वे स्पष्ट रूप से अपने रिश्ते की वैधता के बारे में अपने संदेह व्यक्त कर सकते हैं या निराशावाद और अविश्वास का एक बिल्कुल अनुचित स्तर दिखा सकते हैं। इन लोगों को प्यार मामलों के प्रति प्रतिगामी अवधारणाएं हैं और आपके विचार के योग्य नहीं हैं। अगर आप खुश हैं, तो चर्चा करने के लिए और कुछ नहीं है। यह सब कुछ मायने रखता है
  • एक उभयलिंगी व्यक्ति चरण 13 दिनांक शीर्षक छवि
    7
    अंतरात्मा की परीक्षा लीजिए यदि आप अभी भी एक उभयलिंगी व्यक्ति में भाग लेने के बारे में चिंतित हैं, तो आपको इसके बारे में सोचना चाहिए। क्या विश्वास की गहरी समस्या है? आपको डर लग रहा है कि आप आपको नहीं छोड़ेंगे क्योंकि यह "द्वि" है, लेकिन क्योंकि आपको आत्मसम्मान के साथ समस्याएं हैं और आपके दिमाग में सब कुछ भ्रमित है। आरामदायक महसूस करने की कोशिश करें, आपका साथी आपके साथ है
  • इसके बारे में सोचें: आपको ग्रह पर सभी लोगों के बीच चुना गया है। क्या यह आपको अच्छा महसूस नहीं करता है? आप निश्चित रूप से महान मूल्य होगा!
  • टिप्स

    • उभयलिंगी लोग जो विषमलैंगिक संबंधों के साथ संबंध स्थापित करते हैं, उनकी कामुकता को समझने के लिए पार्टनर की आवश्यकता होती है। इसे अनदेखा न करें और खतरा महसूस न करें
    • एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बातचीत करते समय अधिक सतर्क न होने की कोशिश करें, या आप उसे असुरक्षित महसूस कर सकते हैं या उसे परेशान कर सकते हैं। इसे व्यवहार करें क्योंकि आप किसी अन्य व्यक्ति का इलाज करेंगे और कुछ विषयों से बचने के लिए न सिर्फ इसलिए कि वे उभयलिंगी हैं
    • एक उभयलिंगी के लिए, किसी व्यक्ति के सेक्स का आकर्षण और वांछनीयता के संबंध में बालों के रंग के समान मूल्य होता है। तथ्य यह है कि यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए आकर्षित हो सकता है इस तथ्य के लिए कोई अजनबी नहीं है कि आप दोनों गोरा और काले बालों के लिए आकर्षित महसूस कर सकते हैं।
    • उभयलिंगी समुदाय का एक बड़ा हिस्सा समलैंगिक, transgenders और समलैंगिकों की है कि में एकीकृत माना जाता है, लेकिन एक ही समय में "यह अंतर्गत आता है" तीन समूहों में से किसी के लिए, प्रभावशाली रूप से, एक समूह अपने आप में सही है कुछ उभयलिंगी कमजोर महसूस करते हैं क्योंकि वे पूरी तरह से समुदाय के एक विशिष्ट समूह के साथ नहीं पहचानते हैं। सावधान रहें, हालांकि! उभयलिंगी लोग नहीं हैं "परेशान" उनकी यौन पहचान के प्रति, लेकिन उस समुदाय के प्रति जिसमें वे चाहिए, सिद्धांत रूप में, "पुन: दर्ज"।
    • यदि एक उभयलिंगी व्यक्ति के साथ बाहर जाने से सिर्फ तुम्हारे लिए एक कल्पना है, तो अपने संभावित साथी को सूचित करें कि इससे पहले कि रिश्ते विकसित होने लगते हैं।
    • एक उभयलिंगी व्यक्ति को आपके बारे में थोड़ा भ्रमित हो सकता है असमर्थता दोनों लिंगों के आकर्षण का प्रयास करने के लिए लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप उन्हें भेज रहे हैं कंपन समलिंगी या विषमता
    • यह स्वीकार नहीं किया जा रहा है कि उभयलिंगी लोग हमेशा सबसे आसान विकल्प चुनते हैं या जो समझ नहीं सकते कि विषमलैंगिक समाज में समलैंगिक या समलैंगिक होना कितना मुश्किल है, विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति के साथ स्थायी संबंध के लिए तैयार नहीं हो सकता है। उभयलिंगी सीधे नहीं होने का विकल्प चुन सकते हैं, न ही वे समलैंगिक होने से इनकार कर रहे हैं - उनके पास एक ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए बहुत अधिक संभावनाएं हैं जिनसे वे आकर्षित होते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं।
    • एक उभयलिंगी व्यक्ति को एक विशिष्ट व्यक्ति चाहिए तरह सेक्स के साथ रिश्ते और दूसरे के साथ एक अलग प्रकार के रिश्ते उदाहरण के लिए, एक दीर्घकालिक रिश्ते, बच्चों सहित, एक सेक्स के साथ और दूसरे के साथ विशुद्ध रूप से अल्पकालिक संबंध। इस पसंद के आकर्षण के साथ कुछ नहीं करना है जो इसे महसूस करता है

    चेतावनी

    • एक उभयलिंगी व्यक्ति को न बताएं जो सिर्फ एक चरण के माध्यम से जा रहा है और जो, जल्दी या बाद में, अपने यौन अभिविन्यास मिलेगा। वह अपने कामुकता को पूरी तरह से जानता है, आप जितना जानते हैं, उतना ही बेहतर है, और आपको जो कुछ भी करना है वह इस व्यक्ति को स्वीकार कर रहा है जैसे वह है।
    • धारणा से न शुरू करें, और न ही hypothesize, कि उभयलिंगी लोगों को दूसरों के मुकाबले कमजोरियों और उत्सवता में अधिक रुचि रखते हैं उभयलिंगी होने के नाते इसका अर्थ यह नहीं है कि वह सर्वव्यापी या यौन संबंध रखने वाला है। इसका अर्थ है कि इसके लिए आकर्षित किया जा रहा है कुछ पुरुषों और दा कई महिलाओं।
    • कुछ उभयलिंगी लोग केवल एक ही सेक्स में कुछ खास लक्षणों की सराहना करते हैं। उदाहरण के लिए, पुरुषों में पुरुषों और मांसपेशियों में घटता है बिना किसी पूछे (यदि आप एक पुरुष हो या पेशी अगर आप एक महिला हो, सुदृढ़ दिखने के लिए कुछ भी करने के लिए) बिना अन्य सेक्स में आकर्षक को खोजने के लिए अनुकूलित करने की कोशिश मत करो। हर व्यक्ति, उभयलिंगी या नहीं, अलग है और आपका साथी आपको चाहते हैं कि आप चाहते हैं। हालांकि, यदि आप अपनी इच्छा या लाभ के लिए अपनी उपस्थिति बदलना चाहते हैं, तो यह ठीक है - हर संबंध निष्पक्ष और संतुलित होना चाहिए और आपको महसूस नहीं करना चाहिए कर्तव्य बदलने के लिए, या वही रहें, सिर्फ आपके साथी के लिए।
    • किसी का मज़ाक न करें क्योंकि वे उभयलिंगी हैं प्रश्न में व्यक्ति हम पर हंस सकता है, लेकिन आखिरकार, चोट लगती है या असुरक्षित महसूस होती है इस प्रकार, जब तक कि अन्य नहीं करता है आपको बताओ अगर आप अपनी कामुकता के बारे में मजाक कर रहे हैं तो इससे कोई समस्या नहीं है, इससे बचें
    • ऐसा मत सोचो कि एक उभयलिंगी व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति को आकर्षित कर सकता है जो ट्रांसजेंडर है। ट्रांससेक्सुअल लोग अक्सर खुद को केवल एक सेक्स में पहचानते हैं (वे जिसकी ओर बढ़ रहे हैं) और जैसे वे थे "आकाश के प्रत्येक आधे से बेहतर"। यह बताते हुए कि आपका साथी ट्रांससेयुल में ज्यादा दिलचस्पी रख सकता है, आपको असुरक्षित लगता है और आपके संबंधों के लिए हानिकारक हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com