कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर जाने के लिए

यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर गए हैं, और आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वह आपकी भावनाओं को भी वापस देता है, तो आपको एक नाजुक स्थिति का सामना करना पड़ता है, युगल के रिश्ते में एक साधारण दोस्ती को बदलने में सक्षम होना कभी आसान नहीं होता है। इन युक्तियों को पढ़ें, आपकी उम्र के बावजूद लागू: चाहे आप 13 या 30 हो, वही नियम हर किसी के लिए लागू होता है!

कदम

छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मित्र चरण 1
1
सोचो कि आप कितने दोस्त हैं उदाहरण के लिए, यदि आप दो साल तक मित्र रहे हैं, तो इसका मतलब है कि इन पिछले दो वर्षों में आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हुए हैं और आप एक दूसरे से संपर्क कर चुके हैं। खासकर यदि आप भरोसेमंद हैं और आपके बीच कोई रहस्य नहीं है, तो भाषण से निपटना मुश्किल नहीं होगा। डरो मत, फिर एक गहरी सांस लें और याद रखें कि अगर आप इंकार करते हैं, तो आप हमेशा मित्र बनना जारी रख सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 2
    2
    यदि आप पहले से ही अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं, अगर आपने अभी तक नहीं बताया है और आगे बढ़ने का फैसला किया है, तो पहले अपने विचारों को व्यवस्थित करें और अपनी दोस्ती और बंधन के प्रकार को एकजुट करके याद करें। जब आप एक साथ होते हैं तो आप कैसे व्यवहार करते हैं? क्या कुछ हद तक सूचक विचार हैं? इश्कबाजी? क्या आपने कभी भी एक साथ कल्पना की टिप्पणी की है, जैसे कुछ? यदि हां, तो इस कदम को लेने से डरो मत, अपने मित्र को बताएं कि आपको क्या लगता है।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 3
    3
    अपने रिश्ते को विकसित करने दें यदि आप अभी तक शारीरिक संपर्क नहीं करना शुरू कर चुके हैं, तो छोटे इशारों की तलाश करें जो आपको अपने आत्मविश्वास को बढ़ा और बढ़ा सके।
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 4
    4
    शुरुआत में नहीं पहुंचे आप अभी भी दोस्त हैं, तकनीकी रूप से, इसलिए पुरानी आदतों को बदलना नहीं है, बस संबंध को एक अलग अर्थ देने का प्रयास करें। जब आप अपनी पहली तारीख के लिए उसके साथ बाहर निकलते हैं, तो आप स्वयं बनें, जब आप अपने दोस्त के साथ प्यार में पड़ गए, अजनबी नहीं। अगर इस बिंदु पर आप पहले से ही कुछ बाधाएं दूर कर चुके हैं और उसके साथ एक निश्चित शारीरिक संपर्क स्थापित किया है, तो अपने स्नेह को दिखाने से डरना मत। जाहिर है, सब कुछ इस स्थिति पर निर्भर करता है और यदि आप उससे संपर्क करते हैं तो आपका "मित्र / लगभग प्रेमी" कितना कम महसूस करता है
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 5
    5
    याद रखें कि अब आपके रिश्ते को बदल दिया जाएगा कुछ आदतों को अलग रखना होगा। उदाहरण के लिए, उन अच्छे लोगों के बारे में अधिक बात न करें जो आपने पहले दिमाग में अपना दिमाग खो दिया है, अगर उस समय वह पहले से आपसे प्यार करता था और चुप्पी में पीड़ित था, तो सोचें कि आप कैसे महसूस कर सकते हैं कि आप एक साथ हैं! यदि आप इन मुद्दों को सुलझाने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो एक दोस्त को इसके बारे में बात करने के लिए खोजें, लेकिन उसके साथ अब ऐसा मत करो।



  • छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 6
    6
    उसे पूछने से डरना मत करें कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या पसंद नहीं करता। उदाहरण के लिए, यदि आपका एक्सा को कोलोन की गंध पसंद है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह उनके लिए समान है, और शेष पुरुषों के लिए याद रखें कि आप कुछ समय के लिए दोस्त हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्वाद और व्यक्तित्व के हर एक विवरण को जान सकते हैं। लोग दिन के बाद दिन जानना सीखते हैं, यहां तक ​​कि उन जो आमतौर पर हमारे करीब हैं इसलिए उसके बारे में अधिक जानने के लिए उससे पूछने के लिए मत पूछना डरो मत।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 7
    7
    यदि आप पुराने दोस्त हैं तो आप शायद पहले से ही अपने परिवार के सदस्यों को जानते हैं यदि नहीं, तो अब भी आपको उनसे मिलने का मौका मिलेगा। यदि आप अपने माता-पिता के सामने कभी-कभी होते हैं तो क्या होता है? आप उस पल में शर्मिंदगी की भावना को कैसे संभाल सकते हैं? बस विनम्र हो और स्वयं बनो, जैसा आपने पहले किया था, जब आप सिर्फ दोस्त थे।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 8
    8
    आपके बीच फोन कॉल की कोई सीमा नहीं है कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक दंपति में आपको फोन पर बहुत अधिक समय बिताने की ज़रूरत नहीं है या फिर आप बहुत लंबे समय से चैट करते हैं और आप अपने आप को "दोस्तों" पर विचार करते हैं। लेकिन, यदि आप इस चरण को पार कर चुके हैं, तो विपरीत दिशा ले लें, तो आपके लिए और कोई जोखिम नहीं है। यदि आपका रिश्ते स्थिर है, तो फ़ोन पर अधिक समय बिताने के लिए कोई कारण नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 9
    9
    अपने आप को सचमुच एक दंपती पर गौर करें एक बार जब आप एक साथ होने का फैसला कर लेंगे, तो इसका अर्थ केवल मित्र के रूप में व्यवहार करने का ही नहीं है, यह एक ऐसा दृष्टिकोण है जो आपको भ्रमित या उत्तेजित कर सकता है अपने साथी को अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए सबकुछ करो, उसे बताने के लिए मत भूलो कि आप उससे प्यार करते हैं, अगर आपको लगता है कि प्रेम क्या है, तो उसे डर के बिना बताएं।
  • टिप्स

    • "मैं तुमसे प्यार करता हूं" बहुत जल्दी से मत कहो
    • आखिरकार तुमने जो कुछ का सपना देखा था वो मिला। खुश रहो और क्षण का आनंद लें!
    • हिला मत!
    • उसे बताओ तुम उससे प्यार करते हो
    • अपना प्यार दिखाने के लिए मत भूलना

    चेतावनी

    • ईमानदारी से रहें
    • यदि आप एक युगल होने का फैसला कर लिया है, तो असली दंपति की तरह व्यवहार करें
    • यह पहले से शर्मिंदा हो सकता है, लेकिन यदि आप इसके बारे में सोचने से बचना चाहते हैं तो इससे कम होगा।
    • अपनी सीमाओं को जानने के लिए जानें
    • अगर किसी भी कारण से, जब आप अपनी भावनाओं को घोषित करते हैं, तो आपको इनकार करना चाहिए, आप उसे कुछ ऐसा बता सकते हैं जैसे "ऐसा कभी नहीं हुआ का ढोंग करते हैं" और उसके साथ दोस्ती को दोबारा स्थापित करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com