लोगों पर हिट कैसे करें

यदि आप अपने मालिक पर छींक चुके हैं और आपको अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने की कोशिश करनी है, या यदि आप अपने सहपाठियों के बीच लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो लोगों को प्रभावित करने के लिए एक ऐसा कौशल है जिसे आपको अक्सर सहारा लेना पड़ता है लेकिन आप इसे कैसे करते हैं? सौभाग्य से यह डिग्री नहीं लेती है, और सभी के बाद भी किम कार्दशियन प्रसिद्ध हो गए हैं। क्या आप आश्चर्यजनक लोगों से रोकता है?

कदम

विधि 1

अधिनियम कैसे करें
इम्पेरस पीपुल स्टेप 1 नामक छवि
1
तीव्रता से रहें और अपने आप पर गर्व करें। जब कोई व्यक्ति अपने तरीके से शर्मिंदा नहीं होता है और किसी के स्वयं के जुनून को दबाने से नहीं होता है, तो वह लोगों द्वारा प्रभावित होता है, भले ही उन्हें पता ही न हो। हर कोई इस तरह रहना चाहेगा जैसे कि वे दूसरों को क्या सोचते हैं या नहीं, इसलिए जब वे इस जीवन शैली को अपनाते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने कार्यों की ज़िम्मेदारी लीजिए, लेकिन अन्य जिम्मेदारियों को भी लेना चाहिए। एल `"वयस्क" स्थिति की, नियंत्रण के लिए तैयार है और कार्यों के परिणाम भुगतना, हमेशा दूसरों का ध्यान आकर्षित करती है
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    ईमानदारी से रहें अपने विचारों को एक सौम्य लेकिन स्पष्ट तरीके से व्यक्त करें अपने पूर्वाग्रहों को छुपाएं और जब आपको लगता है कि कुछ काम नहीं करेगा, तो बात करने के लिए तैयार रहें। जब आप एक वादा करते हैं, तो इसे रखें। अगर आप कर सकते हैं तो आप से ज़्यादा दे दो। इस तरह से लोग आपको विश्वसनीय मानेंगे। जाहिर है यह एक दुर्लभ गुणवत्ता है और यही कारण है कि यह बहुत प्रशंसा की जाती है।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सकारात्मक सोचो एक भयानक स्थिति को एक सबक में बदलने की कोशिश करें, जिसमें से जानने के लिए, एक पलक को बिना बल्लेबाजी करना। कठिन परिस्थितियों में शांत रहें शिकायत न करें: चेहरे की समस्या शांति से और आगे बढ़ें। ऐसे लोगों की तरह जो कठिन परिस्थितियों का प्रबंधन करते हैं, बिना दिक्कत महसूस करते हैं
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 5 नामक छवि
    5
    सभी का सम्मान करें यह आपके साथियों और अपने माता-पिता के प्रति सम्मान लाता है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात, उन लोगों का सम्मान करता है जो दूसरों पर विचार कर सकते हैं "कम" आप के लिए एक महान व्यक्ति ने एक बार कहा "यदि आप जानना चाहते हैं कि एक आदमी कैसा है, तो सावधानी से ध्यान दें कि वह अपने अनुयायीों के साथ कैसे व्यवहार करता है, उनके साथियों को नहीं।" उसने कहा, गरीब, बेघर, अपने कर्मचारियों, आदि के लिए दयालु हो। वे आप के समान हैं, जितना कि आप इसे स्वीकार करना पसंद करते हैं।
  • इम्प्रेस पीपल चरण 6 नामक छवि
    6
    विनम्र हो जाओ ज्यादातर लोगों द्वारा एक विनम्र चरित्र की सराहना की जाती है क्लिच के अनुसार जो अभिनय करता है जैसा कि आप सबसे अच्छे थे, आप दूसरों के सम्मान को अर्जित करने में मदद करते हैं, अभ्यास के लिए लागू नहीं होते हैं। लोग खुद को पसंद करते हैं पसंद नहीं करते हैं अपनी सफलताएं न दिखाएं और लोग आश्चर्यचकित होंगे।
  • विधि 2

    क्या करना है
    इम्पेरस पीपुल स्टेप 7 नामक छवि
    1
    कुछ भी करो लोगों को मारने के लिए महत्वपूर्ण बात है? कुछ करो जो भी हो। सोफे से उठना पहला कदम है। यह बहुत से लोगों के लिए वास्तव में मुश्किल है और जब वे जिम में जाते हैं, सप्ताहांत के दौरान अपनी प्रेमिका के साथ बाहर निकलते हैं, और हर गर्मियों में शुरू करते हैं, तो वे प्रभावित होंगे, विशेषकर यदि आप काम में और नाटक में नए कौशल प्राप्त करते रहें ।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 8 नामक छवि
    2
    आप जो भी करते हैं उसका सर्वश्रेष्ठ लाभ दें। जो भी आप करते हैं और अपने जीवन को बेहद ज़्यादा ज़िंदा करते हैं, इसे बेहतर बनाएं अभ्यास। एक पेशेवर बनें यह विशेष रूप से लोगों को प्रभावित करता है, भले ही आपका जुनून अतिरंजित हो।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 9 नामक छवि
    3
    कड़ी मेहनत करें बेशक, ज्यादातर लोग सोचते हैं कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं यदि आप उनमें से हैं, तो और भी अधिक काम करें यदि आप सोचते हैं कि आपको अपनी इच्छानुसार सब कुछ लेना चाहिए, तो हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह जीवन का सामना करने के लिए एक भयानक प्रणाली है और यह निश्चित रूप से लोगों को प्रभावित नहीं करेगा, जो एक पेशेवर पेशेवर नैतिकता की तरह हैं। यह आपको अधिक सक्षम दिखता है, भले ही आप नहीं हो।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 10 नामक छवि
    4
    कई बार और ईमानदारी से दूसरों की सहायता करें जो उदार हैं वे भी ज्यादातर लोगों के लिए सराहनीय हैं। दूसरों की मदद करने के लिए सिस्टम को स्वयंसेवाओं को भेजकर उन्हें ढूंढें। आपको अपनी मदद निस्संदेह तरीके से, व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं देना चाहिए इसका अर्थ है कि लोगों की आंखों से दूर दूसरों पर भरोसा करना। मुझ पर भरोसा करें, कुछ बिंदु पर अच्छे या बुरे काम करने के लिए आप सभी को वापस आ जाता है
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 11 नामक छवि
    5
    बिना दिखावट के अपने गुण दिखाएं अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को मारना चाहते हैं जिस पर आपको गर्व है, तो आपको इसे उत्पादक रूप से करना होगा आप मध्य जीवन संकट में एक आदमी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं जो लोगों को प्रभावित करने का सोचते हैं, लेकिन वास्तव में यह केवल इसके लायक है।
  • अपना धन दिखाएं यदि आप यह साबित करना चाहते हैं कि आप अमीर हैं, तो बेकार सामान का एक गुच्छा मत खरीदो। इसके बजाय, अपने पैसे को दान में दे दो या बेघर व्यक्ति को दोपहर के भोजन की पेशकश करें जो आप हर दिन मिलते हैं।
  • अपनी ताकत दिखाएं यदि आप सशक्त और विनम्र साबित करना चाहते हैं, तो उनको बचाने के लिए करें, जो स्वयं का बचाव नहीं कर सकते।
  • अपनी बुद्धिमत्ता दिखाएँ यदि आप यह साबित करना चाहते हैं कि आप बुद्धिमान हैं, तो इसे अपने होमवर्क की सहायता, कुछ में शामिल करके, या अपनी सीमाओं को स्वीकार करके
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने सिद्धांतों का पालन करें दृढ़ नैतिक सिद्धांतों ने बहुत से लोगों को प्रभावित किया है सही बात करो, खासकर जब यह कठिन है, और आप उन लोगों के साथ समाप्त हो जाएंगे जो आपको पीठ पर पॅट दे देते हैं। यह काम पर जटिल हो सकता है, लेकिन कभी-कभी यह इस तरह से बेहतर होता है।
  • विधि 3

    विशिष्ट दर्ज करें

    काम पर एक शॉट बनाओ

    छवि शीर्षक इम्पेरस पीपुल स्टेप 13



    1
    पहल करें जब आपका बॉस पूछता है तो अपनी उपलब्धता दिखाएं "कोई भी तैयार होगा ..."। निर्णय लेने के लिए तैयार रहें जब निर्णय करने होंगे असल में एक स्थिति पर नियंत्रण लेने के लिए तैयार रहें, खासकर अगर कोई ऐसा नहीं करना चाहता है। आपका बॉस इस के लिए आपकी प्रशंसा करेगा।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 14 नामक छवि
    2
    खबर पर नज़र रखें यहां तक ​​कि अगर आप विशेष रूप से अपनी नौकरी या उद्योग में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो शोध कर रहे हैं। नवाचारों के बारे में सूचित रहें जब आपको कुछ पता चलता है जो आपके काम को बेहतर बना सकता है, तो कृपया इसे अपने बॉस को प्रस्तुत करें। यह पहल करने के लिए एक प्रणाली है और आपके बॉस उस के लिए आपके लिए भी सराहना करेंगे।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 15 नामक छवि
    3
    समस्याओं को पहचानें और हल करें कार्यस्थल में समस्याओं की खोज करें (अक्षमताएं, चीज़ें जो टूट जाती हैं, चीजें जो बेहतर काम कर सकती हैं, आदि) फिर उन्हें हल करने के लिए रचनात्मक समाधान खोजें। अपने समाधान के नेता से बात करें और वर्तमान के बाद यह आपके बॉस को प्रभावित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 16 नामक छवि
    4
    को प्रभावित करने के लिए इस तरह से कपड़े पहने। कपड़े पहने हुए कपड़ों से जरूरी कपड़े पहनें, अपने मालिक को दिखाने के लिए कि आप व्यावसायिकता के लिए बहुत महत्व देते हैं और आप जिस कंपनी के लिए काम करते हैं उसकी लोकप्रियता में वृद्धि करना चाहते हैं।
  • स्कूल में एक शॉट बनाओ

    इंप्रेस पीपल चरण 17 नामक छवि
    1
    कई गतिविधियों में भाग लें कई अतिरिक्त-पाठयक्रम गतिविधियों पर ध्यान दें (प्रदर्शन को उच्च रखते हुए), उन लोगों को प्रभावित करने के लिए जो आपको कुछ करने में सक्षम समझेंगे।
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 18 नामक छवि
    2
    अपने जुनून का पालन करें। अपने आप को शर्मिंदा बिना रहो। हो तुम कौन हो और जिन चीजों को आप प्यार करते हैं उससे प्यार करते हैं। क्या आप खुश करता है में प्रगति यह आत्मविश्वास देखने का एक शानदार तरीका है, तब भी जब आप नहीं हैं आपके साथियों प्रभावित होंगे
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    हर किसी के प्रति दया करो ऐसा लग सकता है कि अपर्याप्त व्यवहार ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। यदि आपके पास गपशप करने की प्रतिष्ठा है, आप के पीछे लोगों को छुराकर और क्षुद्र होने के कारण, लोग आपसे बचेंगे इसके विपरीत, किसी के साथ कृपया व्यवहार करें (यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ भी जो दूसरों को पसंद नहीं करते हैं)
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 20 नामक छवि
    4
    स्कूल में अच्छा रहें कार्य न करें जैसे कि आप स्कूल जाने के लिए बहुत अच्छे हैं। यदि आप अध्ययन की बजाय ड्रग्स का उपयोग करने में बहुत अधिक समय व्यतीत करते हैं, तो हर कोई (आपके साथियों के साथ) पता चलेगा कि आप अपने जीवन में बहुत ज्यादा गठबंधन नहीं करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप अध्ययन करना पसंद नहीं करते हैं, तो कम से कम कोशिश करें।
  • एक पार्टी में एक शॉट बनाओ

    इम्पेरस पीपुल स्टेप 21 नामक छवि
    1
    लोगों के साथ संचार करें बुनियादी चाल लोगों को सामना करना है छाया में बैठकर आपकी मदद नहीं करेगा
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 22 नामक छवि
    2
    बताने के लिए एक अच्छी कहानी का आविष्कार करें कोई फर्क नहीं पड़ता विषय, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मजेदार है और आप इसे सही समय पर बताएं, जैसे शर्मनाक चुप्पी के मामले में। लेकिन किसी और के स्पॉटलाइट को चोरी करके इसे ज़्यादा मत करना
  • इम्पेरस पीपुल स्टेप 23 नामक छवि
    3
    लोगों को आसानी से महसूस करें आपके बारे में लगातार बात करने के बजाय, दूसरों को क्या करना है और कहें में रुचि रखते हैं इससे उन्हें आश्चर्य होगा, क्योंकि छुट्टियों के दौरान बहुत से लोग अपने बारे में बात करना पसंद करते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है अगर वे लोकप्रिय हैं लेकिन टैसीिटर्न
  • छवि इम्प्रेशस पीपुल स्टेप 24
    4
    जादू की चालें जानें. आप ट्रिक्स या ट्रिक (यूट्यूब उनसे भरा हुआ है) की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, इंटरनेट के प्रसार के कारण, कई लोग पहले से ही उन्हें जानते हैं, और इसलिए अतीत से कम आकर्षित होते हैं
  • टिप्स

    • सावधान रहें यदि आप गलत चाल करते हैं, तो सभी लोग सोचेंगे कि आप एक मूर्ख हैं जो बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। वास्तव में यह ऐसा है, लेकिन कोई भी आपके असली इरादों को नहीं जानता।
    • यहां तक ​​कि आपके मित्र भी आपके प्रेरणाओं पर प्रश्न कर सकते हैं और आपके साथ किसी भी तरह के रिश्ते को तोड़ने का फैसला कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • मूर्ख मत बनो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com