एक अच्छा प्रेमी कैसे बनें

एक अच्छा प्रेमी होने के नाते? यह हमेशा आसान नहीं होता है, भले ही आपके पास अपनी तरफ से एक अद्भुत प्रेमिका हो। एक अच्छा प्रेमी जानता है कि जब बोलना, सुनने के लिए, सलाह देने के लिए, समर्थन करने के लिए, उसके साथ अपना ध्यान भरने और उसे स्थान देना। उसकी प्रेमिका उसे विश्वसनीय मानती है और उसे प्रशंसा करती है, यहां तक ​​कि एक बेहतर प्रेमिका बनने के लिए प्रेरित हो रहा है। एक अच्छा प्रेमी विभिन्न परिस्थितियों में अनुकूल है और जानता है कि उसका काम कभी समाप्त नहीं होता है।

कदम

विधि 1

एक्सप्रेस और अपनी भावनाओं को साझा करें
छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 1 बुलेट 2 शीर्षक
1
ईमानदारी से रहें किसी भी आत्मसम्मान संबंध में, ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है (दुर्लभ अपवादों के साथ) अगर आप रिश्ते की शुरुआत से ईमानदार हैं, तो आपको भविष्य में मुश्किल से समस्याएं आ रही हैं।
  • उसे सच्चाई कहने की कोशिश करो जब उसे बिना किसी दंड के। उदाहरण के लिए, यदि अतीत में आपको बहुत ही गंभीर संबंध थे, तो उसे अपने पूर्व के बारे में विस्तृत विवरण बताए बिना बताएं
  • ईमानदारी दयालुता के साथ शांत होना चाहिए जब आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं तो आपको तारीफ में डूबने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक असुविधाजनक टिप्पणी के लिए एक विशिष्ट विनम्रता की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, आपसे पूछना है कि आप जो पोशाक की कोशिश कर रहे हैं, आप क्या सोचते हैं, समस्या ये है कि यह आपको समझा नहीं देता है उसे बताएं कि यह बुरा नहीं है, लेकिन आप नीले रंग को अब तक पसंद करते हैं, जिससे आपकी आँखें बढ़ जाती हैं।
  • इतना ही नहीं आपको ज्यादा परेशानी के बिना ईमानदार होना सीखना है, आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि वह आपके साथ भी होगी। यदि आप एक अच्छा प्रेमी बनना चाहते हैं, तो आपको सच्चाई का सामना करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाला छवि
    2
    उसे भरोसा करें और अपने आप को विश्वास करने के लिए प्रेरित करें ट्रस्ट रिश्ते का आधार होना चाहिए। यह आपको अधिक खुला रिश्ते पैदा करने की अनुमति देगा, लेकिन अपने साथी की इच्छाओं, भावनाओं और जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने के लिए।
  • आप उसे दिखा सकते हैं कि आप उसे कुछ निजी बता कर उस पर विश्वास करते हैं, बहुत कम लोग जानते हैं
  • आप उसे विश्वास कर सकते हैं कि आप पर भरोसा करें कि आप परवाह है और आप जो कुछ भी वह आपको बताते हैं, उसके बारे में आप परवाह करते हैं, खासकर यदि यह आपकी व्यक्तिगत और महत्वपूर्ण है
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 3 शीर्षक
    3
    वार्तालापों में उचित योगदान करें। जब आप बात करते हैं, तो बातचीत के लिए एक अच्छा संतुलन बनाने की कोशिश करो यदि आप बहुत चुप हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आपकी रुचि कम हो रही है यदि आप बहुत बातपूर्ण हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप स्वयं-केंद्रित या असभ्य हैं।
  • वार्तालाप एक मुद्रा हैं रिश्तों के लिए भी यही सच है जब वे एकतरफा होते हैं, वे कभी भी अच्छी तरह से नहीं जाते हैं
  • जाहिर है, जब आप बहुत कुछ बोलेंगे (उदाहरण के लिए जब आप को कुछ रोमांचक या महत्वपूर्ण होता है) या जिसमें आप अधिक शर्मीले होंगे (उदाहरण के लिए, जब आपका बुरा दिन होगा)। कुल मिलाकर, संतुलित संवादों को जीवन देने का प्रयास करें।
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 4 शीर्षक
    4
    सुनने के लिए जानें सिर्फ आप क्या कह रहे हैं या अन्य विचारों के बीच खो जाने के बारे में सोचने के बजाय, आपसे बात करते समय सावधान रहें अपने शब्दों को विस्तृत करें वह हमेशा क्या कहता है, रुचि और अवशोषित करने की कोशिश करें।
  • जब आप अपनी प्रेमिका से बात करते हैं, तो आपको अभी मंजूरी नहीं पड़ेगी, बल्कि वह जो आपको बताती है उसे भी याद रखे। यदि यह आपको एक महत्वपूर्ण अनुभव के बारे में बताता है, तो इसे अपने दिमाग में सुधारो।
  • यदि पूर्व में आपने दो बार कुछ दोहराया है और आपके पास बेहोश विचार नहीं है जो वह कह रहा है क्योंकि आपने इसे ध्यान नहीं दिया है, उसे महसूस होगा और वह बिल्कुल खुश नहीं होगा।
  • वह अपने शरीर की भाषा और उसकी टकटकी भी देखता है आपको यह समझना सीखना चाहिए कि क्या ऐसा कुछ है जो आपको नाराज़ करता है जब यह एक शब्द भी नहीं कहता। क्या आप अपना चेहरा, अपने शरीर या कुछ इशारों (जैसे अपने बाल कर्लिंग) संचारित करते हैं?
  • इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रेमी चरण 5
    5
    समझौता करना सीखें प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए आवश्यक है यदि आप और आपकी प्रेमिका आपको किसी चीज को बिना किसी चीज के फेंकने के बिना असहमति व्यक्त करने में सक्षम नहीं होती है, तो आप को किसी अन्य की जरूरतों के तुरंत बाद दे सकते हैं, तो आपको एक समस्या है। कैसे समझौता करना, अपनी जरूरतों और अपनी इच्छाओं के बारे में बात करना सीखना, लेकिन साथ ही साथ अपनी प्रेमिका के दृष्टिकोण को समझने की बजाय चीजों के अपने संस्करण को अनदेखा करने की कोशिश करें।
  • एक बार जब आप एक निश्चित मुद्दे पर विचार विमर्श करते हैं, तो आप पेशेवरों और विपक्षों की एक सूची लिखने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं ताकि आप देख सकें कि दोनों के लिए कौन सा आदर्श है।
  • कभी-कभी दोनों में से एक को छोड़ देना होगा। यह एक समस्या नहीं है, बशर्ते वह संतुलित तरीके से किया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सिनेमा में देख रहे मूवी को चुनते हैं, तो आपको उस जगह को चुनने का अधिकार होना चाहिए जिसे आप भोजन करना चाहते हैं।
  • असहमति के चेहरे में समझौता करने के लिए, आवाज के शांत और वर्दी टोन का उपयोग करना आवश्यक है। कभी चिल्लाओ मत बोलो, बुरे शब्दों को बोलो या उसे हरा दें (यह किसी भी परिस्थिति में उचित नहीं होगा): भावनाओं से अभिभूत मत हो यदि आवश्यक हो, तो थोड़ी देर के लिए घर से बाहर निकल जाएं और जब आप समझदारी से बोलने में सक्षम महसूस करते हैं तो वापस आएँ।
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक
    6
    यह निर्धारित करना। आप अपनी सारी उपलब्धता की पेशकश करके इसे ध्यान से सुनकर और अपने जीवन में रुचि दिखा सकते हैं। जब आप एक साथ समय बिताते हैं, तो अपनी उपस्थिति के लिए उपस्थित रहना और ध्यान देने की कोशिश करें इस तरह से आप दोनों को सुरक्षित महसूस करेंगे और संबंध पारस्परिकता पर आधारित होंगे। यदि आप अपने लक्ष्यों और सपनों का समर्थन करते हैं, तो आप भी यही करेंगे।
  • उपस्थित रहें जब आपको एक महत्वपूर्ण परीक्षा के लिए अध्ययन करना है, तो आपको विश्वविद्यालय में नामांकन करना होगा या आपको एक ऐसा कार्यक्रम होने पर जोर दिया गया है जो आपके भविष्य को बदल सकता है।
  • यदि आप एक व्यस्त सप्ताह या महीने का सामना कर रहे हैं, तो आप छोटे एहसान करने के लिए वहां होना चाहिए, जैसे कि दोपहर का भोजन तैयार करना या उसे विश्वविद्यालय की तरफ इशारा करना और उसका जीवन आसान बनाना
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 8 नामक
    7
    Empathic होना यदि आपके लिए कुछ महत्वपूर्ण है, तो यह आपके लिए भी होना चाहिए। तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बात आपको और केवल विशेष रूप से पसंद करती है क्योंकि यह आपके लिए प्रासंगिक है: किसी रिश्ते में अनुभवों और समर्थन को साझा करना आवश्यक है जब वह उत्तेजित हो जाती है, तो अपने आप को अपने जूते में रखने की कोशिश करें और समझें कि क्यों अपनी भावनाओं की उपेक्षा न करें क्योंकि आपको लगता है कि यह नाटकीय है।
  • हमेशा पुष्टि करें कि आप इसे सुन रहे हैं, और जब consuls ईमानदार होने की कोशिश करता है यदि आप ईमानदारी से खेद महसूस नहीं करते हैं, तो अपना दृष्टिकोण देखें। अपने दृष्टिकोण से चीजों को देखो
  • कभी-कभी वह केवल रोना और सांत्वना चाहता है। अपनी समस्याओं को तुरंत हल करने की कोशिश मत करो। इसके बजाय, उसकी सभी भावनाओं का सामना करने के लिए प्रतीक्षा करें, फिर व्यावहारिक चीजों पर आगे बढ़ें।
  • अगर यह दुख की बात है, तो पूछने का प्रयास करें: "क्या आप इसके बारे में बात करना चाहते हैं?"। उन्हें समझें कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं अगर यह इसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है, तो जांच न करें
  • विधि 2

    स्नेह प्रदर्शित करें
    इफेक्ट शीर्षक एक अच्छा प्रेमी चरण 9
    1



    अपने प्रेम को अक्सर दिखाएं प्यारा इशारों उसे समझने के लिए कि तुम उसे प्यार करना होगा। उसे लाओ, उसे गले लगाओ, उसे चूमो या फिर कुछ स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन आपको और भी एकजुट महसूस कर देगा।
    • इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप इसे शर्मिंदा कर लें। हमेशा अपने शरीर की भाषा और मनोदशा को ध्यान में रखें: अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे चूमो मत।
    • कई बार एक दुलार पर्याप्त है यदि वह रोमांटिक है और आप कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे को नहीं देखा है, तो उसे बताएं कि वह आपको याद करती है, अपनी कमर के आसपास अपनी बाहों को लपेटो और उसे धीरे से हिलाएं।
    • अपनी वरीयताओं पर भी विचार करें: आप उसे होंठों पर, गाल पर, माथे पर या गर्दन पर चुंबन करने का प्रयास कर सकते हैं ताकि उसे समझ सकें कि आप उसे देखकर खुश हैं। आप उसके हाथ को भी चुंबन कर सकते हैं: उसे पकड़ो और उसे अपने होठों के करीब लाओ।
    • अगर आपको जनता के स्नेह के प्रदर्शन पर उनकी राय नहीं पता है, तो शुरुआत में बुद्धिमान हो मानो या न मानो, हर कोई हाथ पकड़ना पसंद नहीं करता।
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 11 शीर्षक
    2
    अपनी शारीरिक उपस्थिति पर टिप्पणी करें यदि आप नियुक्ति के लिए सावधानी से तैयार हैं, तो कृपया उन्हें बताना, लेकिन याद रखें कि आप आराम कर सकते हैं और अपने आप में हो सकते हैं जब आप अपने साथ हों उसे ऐसा मत समझो कि यह हमेशा निर्दोष होना चाहिए। आपको समझना चाहिए कि यह आपके लिए बहुत ही ख़ूबसूरत है जब इसे एक घंटे तक लेना पड़ता है और सुबह जब आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं
  • यदि आप नया केश बनाते हैं या नए कपड़े पहनते हैं, तो उन्हें समझें कि आपने इसे देखा है और यह बहुत अच्छा है।
  • शारीरिक रूप से प्रशंसा करना उतना सतही नहीं है जितना लगता है। यदि आप किसी लड़की को प्यार करते हैं, तो यह आपके लिए बहुत सुंदर होगा। आपकी प्रेमिका को पता होना चाहिए कि आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 7 शीर्षक
    3
    जब भी आप कर सकते हैं, उसे निस्संदेह तारीफ दें, लेकिन उसे दिक्कत न करें। केवल अपनी शारीरिक उपस्थिति पर प्रशंसा न करें, बल्कि उनके व्यक्तित्व पर भी। इस तरह से वह पता चलेगा कि दोनों उपस्थिति और पदार्थ आपके लिए गिनती करते हैं। जब आप उसे अपने आप में विश्वास करने का कारण देते हैं, तो उसका आत्मसम्मान मजबूत हो जाएगा।
  • तुच्छ वाक्यांशों का उपयोग न करें उदाहरण के लिए, उसे मत बताएं "तुम अच्छी तरह से उस तरह कपड़े पहने हो", लेकिन: "यह स्वेटर आपकी आंखों को चमक देता है" या "यह केश तुम बहुत देता है"। आप जितना अधिक विशिष्ट होंगे, उतना ही अनोखा और प्रशंसा महसूस होगी।
  • यहां तक ​​कि छोटे और प्रतीत हुए मूर्खतापूर्ण टिप्पणियां महत्वपूर्ण हैं इसके अलावा उसे बताओ "आपके पास एक अद्भुत वर्तनी है" या "आप बहुत अच्छी तरह से पार्क कर सकते हैं" अपने आत्मसम्मान को मजबूत कर सकते हैं, बशर्ते वे ईमानदारी से प्रशंसा कर रहे हों। इससे पता चलता है कि आप छोटी चीज़ों पर ध्यान देते हैं।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विशेष या आश्चर्यजनक अवसरों पर उपहार दें एक स्वस्थ रिश्ते केवल भौतिक चीज़ों के माध्यम से जीवित नहीं रह सकते हैं, चाहे कितना परिष्कृत या महंगे उपहार हों देखभाल और ध्यान देने के साथ कुछ उपहार दे सकता है लेकिन यह दिखा सकता है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और आप उसे खुश करना चाहते हैं। अन्य बातों के अलावा, एक वस्तु या अनुभव एक स्थायी स्मृति छोड़ देता है
  • अपने आप को प्रतिबद्ध जब आपको जन्मदिन, वेलेंटाइन डे, क्रिसमस, वर्षगाँठ और अन्य विशेष अवसरों के लिए एक उपहार खरीदना है। एक समझदार और ध्यान देने योग्य उपहार चुनें: यह महँगा नहीं है, बस बताइए कि आपने वास्तव में उसके और उसके स्वाद के बारे में सोचा था।
  • अपने नाम के साथ एक लटकन या अपने जुनून का प्रतीक (एक बर्फ का टुकड़ा, अगर वह स्कीइंग पसंद करता है, या एक संगीत नोट, अगर वह खेलना पसंद करता है) की तरह, कुछ खास सोचें।
  • जब आप उसके साथ हों, तो उसे समझने का प्रयास करें कि उसे क्या पसंद है वह आपको एक दुकान खिड़की में एक ऑब्जेक्ट दिखा सकता है या आपसे उन गतिविधियों के बारे में बात कर सकता है जैसे वह घोड़े की सवारी करना पसंद करते हैं। भौतिक वस्तुओं के बारे में न सोचें: अनुभवों को और अधिक रोमांचक और मजेदार हो सकता है
  • कभी-कभी आप कुछ खरीदते हैं "हाँ क्यों हाँ"। एक रिक्त उपहार खरीदें और उसे बताएं कि जब आपने इसे देखा तो आप तुरंत उसे सोचा। इस भाव का एक बड़ा प्रभाव है क्योंकि यह अनपेक्षित और सुखद है
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 15 बुलेट 1 शीर्षक
    5
    अपने रिश्ते के प्रति सहजता का डैश जोड़ें परिचितता और आत्मविश्वास किसी रिश्ते के कुछ सबसे भरोसेमंद पहलू हैं, लेकिन नियमित रूप से जाल में फंसने की कोशिश न करें। आप शायद कुछ गतिविधियों को नियमित रूप से साझा करना चाहते हैं, लेकिन आपको हमेशा एक ही काम नहीं करना चाहिए।
  • इसके बजाय, नए स्थानों पर जाने की कोशिश करें, सामान्य से अलग गतिविधियों की कोशिश करें और शहर के अन्य हिस्सों पर जाएं। सभी अनुभव अपेक्षाओं को पूरा नहीं करेंगे, लेकिन कम से कम आप कुछ साझा करेंगे और आपको बेहतर भी पता चल जाएगा
  • यदि आप हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, तो रिश्ते आश्चर्य से भरा होंगे और एक साथ आपको ऊब नहीं मिलेगा। आपके पास यादें भी हैं जो लंबे समय के बाद भी आपके दिमाग में रहेंगे।
  • संगीत के बिना नृत्य sfidala आप कहाँ जा रहे हैं अप करने के लिए भाग गया (अगर यह दूर नहीं है), या उसे एक लेगो बॉक्स देने के लिए और उसे कुछ है कि आप का प्रतिनिधित्व करता है निर्माण करने के लिए आमंत्रित करते हैं: हर अब और अपने महिला कुछ मूल कर आश्चर्य।
  • एक आश्चर्य की यात्रा की योजना बनाएं आप एक गुप्त गंतव्य चुन सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि क्या पैक करना है। जाहिर है अपने स्वाद पर विचार करें और तदनुसार समायोजित। कुछ लड़कियों को रहस्य और उत्तेजना जैसे एक आश्चर्य की यात्रा शामिल है, दूसरों को नहीं करते हैं।
  • अगर उसने आपको बताया है कि वह कभी भी आपके क्षेत्र में एक राष्ट्रीय उद्यान या सुरम्य शहर का दौरा नहीं कर पा रहा है, तो गंतव्य को खुलासा किए बिना उसे यहां लाओ। आप अपनी सहजता और सच्चाई की सराहना करते हैं कि जब आप बोलते हैं तब आप इसे सुनते हैं
  • एक अच्छा प्रेमी के चरण 17 का शीर्षक चित्र
    6
    अपना ख्याल रखना आपकी प्रेमिका को महत्वपूर्ण, उपयोगी और सराहनीय महसूस करना चाहिए, लेकिन अधिक ध्यान या कर्मचारी की आवश्यकता नहीं है। अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखें और हमेशा क्रम में रहें। अपने लक्ष्यों का प्रस्ताव लें और कड़ी मेहनत करें। यदि आप कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेते हैं, तो आप एक अच्छा प्रेमी नहीं बन सकते।
  • अपनी उपस्थिति पर गर्व होना और आप अपने आप को पूरी दुनिया में पेश करते हैं। यदि आप अपना नज़र रखते हैं, और सब से ऊपर, आपका व्यवहार, वह एक अच्छा प्रभाव भी बनायेगा और इसकी सराहना करेंगे।
  • अगर आपकी प्रेमिका को लग रहा है कि आप उसके बिना कोई कदम नहीं उठा सकते हैं, तो रिश्ता एक बोझ बन जाएगा। वह निश्चित रूप से आपकी देखभाल करना चाहती है, लेकिन वह आपकी मां नहीं है
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 18 बुलेट 1 शीर्षक
    7
    दोनों को निजी स्थान होना चाहिए आपकी प्रेमिका आपकी प्रिय है, लेकिन यह सचमुच तुम्हारा नहीं है, यह आपकी नहीं है एक स्वस्थ रिश्ते होने का हमेशा मतलब नहीं है हमेशा सजग हो रहा है। वास्तव में, यदि आप उसे हर पांच सेकंडों को बुलाए बिना अपनी इच्छाओं को स्वयं समर्पित करने की अनुमति देते हैं, तो वह आपकी और भी तारीफ करेगी।
  • एक संतुलन की तलाश करें जो दोनों अकेले बिताए क्षणों के बीच मित्रों और जोड़े के बीच समान रूप से समय पर वितरित करने की अनुमति देता है।
  • अपने संबंधित मित्रों को देखकर आप अधिक संयुक्त बना सकते हैं और दूरी रिश्ते को मजबूत करेंगे।
  • विभिन्न सामाजिक प्रतिबद्धताओं के साथ आप बहुत सारे वार्तालाप के विचार भी देंगे।
  • अलग हितों की भी कोशिश करें अपने शौक, खेल और अन्य जुनूनों को विकसित करना जारी रखें जो आपके पास यह जानने से पहले था। रुचि साझा करना अच्छा है, लेकिन यदि आप नहीं चाहते हैं, तो इसे अपने पसंदीदा टीम के गेम देखने के लिए मजबूर न करें। आपके भाग में, आपको उसके साथ योग करने की ज़रूरत नहीं है, जब तक आप इसे कोशिश नहीं करना चाहते।
  • अलग हितों के साथ आप एक विशिष्ट व्यक्तित्व को विकसित करने और अलग-अलग विकसित करने की अनुमति भी देंगे: यह एक साथ बढ़ने के लिए आवश्यक है।
  • टिप्स

    • यदि आपकी प्रेमिका उदास या नाराज है, तो उसे इस स्थिति में बिस्तर पर जाने न दें। उसे समझने के लिए उससे बात करें कि उसके साथ क्या होता है उसे एहसास होगा कि आप वास्तव में उसकी देखभाल करेंगे
    • वह नियमित रूप से उसके साथ बोलती हैं उन्हें संदेश भेजें, उन्हें बुलाओ, उन्हें बताएं कि आपकी देखभाल है
    • उसे पूछो कि वह आपके बारे में क्या पसंद करती है और उसे अपनी तरफ अधिक बार दिखाती है उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी मुस्कान पसंद करते हैं, तो अधिक बार मुस्कुराएं यदि आप खुद को चुनौती देने के लिए चुनौती देना पसंद करते हैं, तो चुनौती ले लो, लेकिन अपनी गति को अपनी गति को समायोजित करें, धीमा कर दें, इसे फिर से पहुंचें, इसे आगे निकल कर फिर से धीमा करें यदि आप छोटे इशारों से खुश कर देते हैं, तो आप इसकी सराहना करेंगे और अधिक।
    • यदि आप किसी से बात करते समय ईर्ष्या करते हैं, निराश या नाराज़ मत बनो, अन्यथा आप सोचेंगे कि आप उसके साथ जुनूनी हैं इसे समझाओ और आप शायद अधिक सावधान रहें
    • अगर आपकी प्रेमिका आपका सबसे अच्छा दोस्त नहीं है, तो बताएं कि उसे चिंता करने का कोई कारण नहीं है और आप वफादार होंगे।
    • उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं यदि आप परेशान हैं, गुस्सा या खुश, उसे बताओ लड़कियां अपने प्रेमी को आराम देना पसंद करती हैं जब वह नीचे जाती है
    • अपने आप में विश्वास करो इस तरह आप के लिए अपने आप पर भरोसा करना आसान हो जाएगा इसके अलावा, कुछ महिलाओं की तरह पुरुषों को थोड़ा अभिमानी। महत्वपूर्ण बात यह ज़्यादा नहीं है
    • जब आपको कठिन समय का सामना करना पड़ता है, तो पता लगाने की कोशिश करने की बजाय स्थिति सुधारने का प्रयास करें जो सही है।
    • अगर कोई उसके साथ छेड़खानी करता है, मजाक कर लेता है या उसका मज़ाक उड़ाता है, लेकिन कठोर मत बनो, अन्यथा वह सोच सकती है कि आप नाराज हैं।
    • एक गंभीर संबंध स्थापित करने में जल्दबाजी न करें: धीरे-धीरे आगे बढ़ें
    • याद रखें कि उसके दोस्त उसे अच्छी तरह जानते हैं यदि आप नहीं जानते कि क्या उपहार है, तो उनसे पूछें: वे शायद आपको बताएंगे कि क्या तिथियां सपने हैं, उनके पसंदीदा स्थान क्या हैं, वह ब्रांड अक्सर खरीदता है और जिस चीज से वह नफरत करता है किसी भी मामले में, यदि आपके पास लड़ाई है, तो अपने दोस्तों से यह नहीं समझें कि क्या हो रहा है: वे लगभग हमेशा उनके पक्ष में होंगे और फिर वे जाकर उसे सब कुछ बताएंगे। उनके लिए अच्छा रहें: यदि वे आपको स्वीकार नहीं करते हैं, तो वे आपको सलाह देंगे कि वे आप से दूर रहें।
    • जब आप समझ नहीं सकते हैं कि अगर कुछ ऐसा है जो उसे परेशान करता है, तो उससे पूछो। वह शायद आपको बताएंगे, अन्यथा आग्रह न करें: वह आपको बताएंगे कि वह कब तैयार है।

    चेतावनी

    • जब वह नाराज होती है, तो उस पर कभी चिल्लाओ मत। कैल्ला और एक सभ्य तरीके से समस्या का समाधान। तो आप सब कुछ नियंत्रण में रखेंगे और इससे आपको कम संघर्ष के साथ समस्याओं का समाधान करने में मदद मिलेगी।
    • जनता में आपको शर्मिंदा न करें यदि आप अंडरवियर, स्वच्छता, सेक्स और अन्य संवेदनशील विषयों के बारे में बात करते हैं, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं। शायद वे आपके लिए सामान्य विषय हैं, लेकिन शायद आप उनके बारे में जनता में बात नहीं करना चाहते हैं अनुमति के लिए पहले पूछे बिना, इसके बारे में मजेदार कहानियां कभी भी न कहें। विशेष रूप से, यदि आप बंद करने की कोशिश करते हैं, तो जारी न रखें। अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए जोखिम: अपने दोस्तों को मारने और उन्हें उनकी प्रतिष्ठा से हँसते हुए आपको अधिक महत्वपूर्ण लगेगा
    • चिपचिपा मत बनो बस आप की तरह, वह भी अपने व्यक्तिगत स्थान चाहता है यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहते हैं या कोई अन्य गतिविधि आपको शामिल नहीं करना है, तो उसे अनुमति दें
    • कभी अपने परिवार द्वारा उसके कार्यों की निंदा न करें कोई भी उस पर नियंत्रण नहीं कर सकता जो वे करते हैं या अन्य कहते हैं। यदि आपने किसी इशारे या टिप्पणी के साथ परेशान किया है, तो उसे बताएं, लेकिन फिर उस पर एक पत्थर डाल दिया।
    • ऐसा मत कहो या न करें जिससे आपको अफसोस होगा क्योंकि अन्यथा आप अपने आप को असुविधाजनक स्थिति में डाल देंगे। यदि आप जानते हैं कि आप विस्फोट करने या कुछ अफसोस के बारे में हैं, तो चलना शुरू करें फिर, कुछ घंटों के बाद, उसे एक संदेश भेजें कि क्या वह ठीक है और अगर आप उससे बात कर सकते हैं।
    • उसे कभी नहीं बताएं कि आप उसके लिए कुछ करने वाले थे और फिर आपको मौका नहीं मिला। उदाहरण: "मैं तुम्हें यह उपहार खरीदना चाहता था, लेकिन फिर मैंने अपना मन बदल लिया" या "मैं इसे अपने साथ खर्च करने के लिए एक दिन का समय लेना चाहता था, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह एक बुरा विचार था"। वह नहीं सोचेंगे कि आप विचारशील थे: वह विश्वास करेगा कि आप इसे इतना महत्व नहीं देते हैं
    • यदि आपका साथी आपको आसानी से गलत समझा जा रहा है, तो यह मत कहो: "ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं है" या "यह जैसा लगता है ऐसा नहीं है"। हाथ से उसे ले जाओ (वह शायद भागने की कोशिश करेगी), उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, जो आपके लिए एकमात्र एक है। फिर, समझाएं कि यह सब गलतफहमी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com