कैसे अपनी अलमारी गठबंधन और मैच के लिए

यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत जगह नहीं है, तो क्या आप इसे अपना सबसे ज्यादा बनाने के लिए अपनी छोटी सी अलमारी चाहेंगे? आप शायद अपने खुद के कपड़ों के हर एक आइटम का लाभ उठाकर पैसे बचाने के लिए चाहें। या आप शैली बदलना चाहते हैं, लेकिन पैसा खर्च करना आपकी प्राथमिकता नहीं है कारण जो कुछ भी हो, अलमारी को व्यवस्थित करने का एक आसान तरीका है, जिसे `कैप्सूल ड्रेसिंग` कहा जाता है, जो आपको अपने कपड़े से अधिक का फायदा उठाने में मदद करेगा। इस पद्धति का उपयोग करने के लिए सही नियमों और सलाह को पढ़ने और खोजना जारी रखें।

कदम

विधि 1

रंगों की अपनी खुद की विविधता बनाएँ
1
सर्वश्रेष्ठ रंग ढूंढें पता लगाएँ कि कौन सा रंग आपको सबसे ज्यादा उपयुक्त है यह त्वचा की टोन, बालों का रंग और आंखों का पर निर्भर करेगा। अगर आपके पास स्पष्ट आंखें हैं, तो आप जिस रंग की तलाश कर रहे हैं वह अक्सर आपकी आँखों की है हालांकि, पीले और हरे रंग के लोग लाल बाल रखते हैं, जबकि ब्लैक बैंगनी में अच्छी तरह से तैयार होते हैं, और लाल रंग के काले रंग के साथ पूरी तरह फिट होते हैं। सलाह के लिए दोस्तों से पूछें या पूछें
  • 2
    सबसे अच्छा मिलान करने वाले रंग चुनें एक बार जब आप अपना रंग खोजते हैं, तो इसे दूसरों से मेल खाएं। दो सही नंबर है आप उन्हें अपने निजी फैसले के आधार पर चुन सकते हैं, आप फैशन पत्रिकाओं में मिलती हुई रंग सूचियों को देख सकते हैं या एबोब की कुल्लर जैसे कार्यक्रमों का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • 3
    तटस्थ रंगों की एक जोड़ी चुनें। अब जब आपने कुछ रंग चुना है, तो कुछ तटस्थ आइटम चुनकर आपके चयन को संतुलित करना बेहतर होगा। बहुत सारे रंग पहने हुए एक व्यक्ति की तरह लग जाएगा जो सर्कस से बच गए हैं। आपके द्वारा पहले से किए गए विकल्पों को ध्यान में रखते हुए, काले, सफेद, बेज, भूरे या भूरे रंग के कुछ टुकड़े जोड़ें
  • विधि 2

    अपनी खुद की अलमारी बनाएँ
    1
    शरीर के ऊपरी भाग पर फोकस करें अब जब आपने रंग चुन लिया है, तो 3-5 शर्ट या टी-शर्ट खरीदें। पहली पसंद एक सरल "नीचे बटन" होनी चाहिए, कॉलर के साथ एक शर्ट मोर्चे पर दो बटनों द्वारा रोका गया, दूसरा शॉर्ट स्लीव्स वाला शर्ट और तीसरा वी-शर्ट, एक शर्ट या बिना आस्तीन की शर्ट। "बटन-डाउन" ठोस होना चाहिए, बेहतर होगा यदि आपने चुना है उन लोगों के बीच तटस्थ रंग का छोटी बाजू की शर्ट या बिना आस्तीन की शर्ट में एक पैटर्न हो सकता है, हालांकि यदि आप इस विकल्प से बचते हैं तो बाकी के साथ उन्हें मैच करना आसान होता है हालांकि, केवल एक सजाया जा सकता है, अन्य ठोस होना चाहिए।
  • 2
    कमर से नीचे पहनने पर फोकस करें एक बार जब आप अपने ऊपरी शरीर की देखभाल कर लें, तो पतलून और स्कर्ट पर ध्यान दें। सुरुचिपूर्ण पतलून की एक अच्छी जोड़ी और जींस की एक जोड़ी चुनें। कपड़ों की तीसरी वस्तु कुछ ऐसी है जो सुंदर या अनौपचारिक हो सकती है, जो आप मैच के बारे में फैसला कर सकते हैं। महिलाओं के लिए, यह एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट हो सकती है पुरुषों, खाकी पैंट या कुछ इसी तरह के लिए सभी पतलूनों को ठोस रंग होना चाहिए, जब तक कि सभी शर्ट और टी-शर्ट पहले से ही मौजूद न हों (इस मामले में, महिलाएं एक नमूनों वाला स्कर्ट चुन सकती हैं)।



  • 3
    कुछ और खरीदें अलमारी को पूरा करने के लिए, आपको कुछ अतिरिक्त कपड़े की ज़रूरत होगी महिलाओं के लिए, एक छोटी बाजू वाली या तीन क्वार्टर घुटने की पोशाक जो एक तटस्थ रंग नहीं है (अधिमानतः यह आपका आदर्श रंग होना चाहिए) होना जरूरी है और यह आपके द्वारा चुने जाने वाले सामान के आधार पर अनौपचारिक या सुरुचिपूर्ण हो सकता है। आपको 2 जैकेट की आवश्यकता होती है: एक "बटन नीचे" स्वेटर (सरल या विस्तृत, जैसा आप पसंद करते हैं) और एक समान रूप से सुरुचिपूर्ण रंगीन जाकेट या जैकेट। रंगीन रंग का एक तटस्थ रंग होना चाहिए, जो आपके द्वारा चुने गए "बटन नीचे" शर्ट से बेहतर है। यहां तक ​​कि स्वेटर एक तटस्थ रंग का हो सकता है, लेकिन यह बेहतर है कि यह एक और रंग का हो (पोशाक से चुना गया अलग)।
  • 4
    रणनीतिक सामान खरीदें। आपको तटस्थ रंग में जूते के 2-3 जोड़े की आवश्यकता होगी। एक जोड़ी सुरुचिपूर्ण और अनौपचारिक होनी चाहिए, जबकि संदर्भ के आधार पर तीसरे को आकस्मिक या सुरुचिपूर्ण होना चाहिए (जैसे जूते की एक जोड़ी)। एक स्कार्फ भी खरीदें जो कि औपचारिक या अनौपचारिक सेटिंग में उपयोग किया जा सकता है। महिलाओं के लिए, सुरुचिपूर्ण और आकस्मिक कपड़ों के बीच भेद को बढ़ाने के लिए गहनों के साथ-साथ सुरुचिपूर्ण सामान और कुछ मजाकिया सामान का वर्गीकरण करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • विधि 3

    संयोजनों का आनंद लें
    1
    एक सुरुचिपूर्ण शैली चुनें अपनी अलमारी में इन कपड़ों के साथ, आप हर अवसर के लिए सही पोशाक बना सकते हैं। सुरुचिपूर्ण पतलूनों को "बटन नीचे" शर्ट और सही काम के लिए रंगीन जाकेट के साथ जोड़ो। या, पतलून, जूते और सुरुचिपूर्ण सामान के साथ एक स्वेटर और बिना आस्तीन वाली शर्ट पहनकर एक अर्ध-आकस्मिक संयोजन चुनें।
  • 2
    एक अनौपचारिक शैली चुनें वी-शर्ट को जींस के साथ या स्कर्ट के साथ स्वेटर और बिना आस्तीन की शर्ट का संयोजन करें जींस-टी-शर्ट संयोजन में रंगीन जाकेट को जोड़कर अपनी शैली को थोड़ा और अधिक सुंदर बनाओ: अनौपचारिक नियुक्ति के लिए एक आदर्श शैली या किसी दोस्त के साथ दोपहर के भोजन के लिए!
  • 3
    प्रयोग! इस तरह के अलमारी के साथ बहुत संभव संयोजन हैं कि आपको यह पता लगाने के लिए प्रयोग करना होगा कि आपको कौन सा सबसे अच्छा पसंद है और आप यह सुनिश्चित करने के लिए जान सकते हैं कि आप उन्हें क्या पहनेंगे। यह कुछ समय और प्रयास ले सकता है, लेकिन यह इसके लायक हो जाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com