कैसे रंग डी `रजत प्राकृतिक काले बाल

किसी के लिए, भूरे या चांदी के बाल सूर्यास्त की उम्र के संक्रमण को दर्शाते हैं, जबकि दूसरों के लिए वे परिष्कृत और साहसी हैं। वे रंग से प्राकृतिक वृद्धि तक चिकनी संक्रमण की अनुमति भी देते हैं। ब्लैक बालों को डाइंग अन्य रंगों से ज्यादा मुश्किल है, लेकिन सभी चरणों में सभी का पालन करना सरल है और परिणाम आश्चर्यजनक हैं।

कदम

विधि 1

टिंट को बालों को तैयार करें
1
इस बदलाव की प्रत्याशा में, छह महीने पहले अपने बाल मरने से रोकें। शायद यह एक बहुत बड़ा प्रयास है, लेकिन आपको इस तरह से अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ना होगा। बालों को रंग की रंजकताओं को मुक्ति के लिए समय की आवश्यकता होती है, जितनी संभव हो उतनी ज्यादा इस्तेमाल की जाती है। अन्यथा, एक समान परिणाम प्राप्त करने के लिए डिस्कोलाइज़र के लिए यह बहुत मुश्किल होगा। यदि आप अपने बाल डाई नहीं करते हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं।
  • 2
    टिंट से एक या दो हफ्ते पहले गहरा पौष्टिक उपचार करें, शायद हेयरड्रेसर से। डिक्लोरेंट बहुत आक्रामक है। इसलिए बाल निकालना और हानिकारक होने से रोकने के लिए या कम से कम क्षति को रोकने के लिए एक निवारक उपाय है पोषक तत्व उपचार भी उन्हें तोड़ने से रोका जा सकता है।
  • 3
    इससे पहले कि आप अपने बालों को डाई जाएंगे, कुछ दिनों के लिए इसे गंदा छोड़ दें। इस तरह से, sebum जमा हो जाएगा, जो कि व्हाइटर के कारण जलन से बचा सकता है।
  • 4
    आपको संभवतः अपने बाल की जांच करनी होगी पत्र के बाद इन सभी चरणों को मनोवैज्ञानिक रूप से तैयार किया गया: मलिनकिरण के बाद, टूटे या क्षतिग्रस्त बालों को काटने के लिए आवश्यक हो सकता है शायद कट होने के बाद वे अब वांछित लम्बाई नहीं बना पाएंगे, लेकिन यह बदलाव कठोर नहीं होगा हालांकि, आश्चर्यजनक रूप से पकड़े जाने के लिए तैयार होने के लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे पहले कि आप अपने बालों को डाई जाएं, जब तक आप अच्छी लंबाई न लें तब तक उन्हें बढ़ने की कोशिश करें: इस तरह, उन्हें काटने के लिए एक बड़ा बलिदान नहीं होगा
  • विधि 2

    ब्लीच बालों
    1
    एक विरंजन किट खरीदें एक सुंदर, उज्ज्वल परिणाम पाने के लिए, आपको पहली बार एक 40-मात्रा वाली विरंजन किट खरीदनी होगी। यह कई सौंदर्य सैलून और विशेष दुकानों में उपलब्ध है। एक घटिया एक खरीद मत करो मलिनकिरण एक आक्रामक प्रक्रिया है, इसलिए गुणवत्ता के उत्पाद में निवेश करना बेहतर है। आपको सबसे महंगी एक चुनने की ज़रूरत नहीं है, बस औसत दर्जे वाले उत्पादों से बचने की कोशिश करें।
  • 2
    हेयरलाइन के साथ वेसिलीन लागू करें सामने से शुरू करो और गर्दन के पीछे आगे बढ़ें वेसिलीन ब्लीच और डाई से खोपड़ी की रक्षा करेगा। सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह लागू करते हैं
  • 3
    लेटेक्स दस्ताने रखें डाई और ब्लीच से हाथों को सुरक्षित रखें आप उन्हें गंदे होने से बचने के लिए भी इस्तेमाल करना चाहिए, अन्यथा आप अपने हाथों से सना हुआ हो सकते हैं।
  • 4
    मोटाई के आधार पर बालों को चार या छः वर्गों में विभाजित करें और उन्हें पिलर के साथ ठीक करें। पीछे से शुरू, एक समय में एक पिनर निकालें और ब्लीच को विशेष ब्रश के साथ लागू करें, जिसे आप ब्यूटी सैलून में खरीद सकते हैं। हो सकता है, किसी व्यक्ति को पीठ पर इसे लागू करने में मदद करने के लिए कहें।



  • 5
    बॉक्स के निर्देशों का पालन करें हर ब्लीच के पास विशेष निर्देश हैं, इसलिए इस लेख में इस संबंध में सटीक संकेत देने के लिए बेकार है। सिद्धांत रूप में, इसे 30-60 मिनट तक कार्य करने और सूखने के लिए छोड़ा जाना चाहिए, और नहीं। यह बाल की मोटाई और लंबाई पर निर्भर करता है।
  • 6
    निर्धारित करें कि आवेदन दोहराया जाना चाहिए। इस बिंदु पर बाल प्लैटिनम या स्पष्ट गोरा होना चाहिए। यदि वे नारंगी या हल्के भूरे रंग के होते हैं, तो आपको बॉक्स पर दिखाए गए चरणों का पालन करके मलिनकिरण दोहराएं। पहली मलिनकिरण के बाद, उन्हें एक बार फिर से साफ़ करने से पहले प्रतीक्षा करें अगर पहले आवेदन उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं, तो आपको अब तक इंतजार करना चाहिए। काले बाल अक्सर दो discolorations की आवश्यकता है। वे एक पीला गोरा होना चाहिए ताकि ग्रे रंग रूट ले जा सकें।
  • विधि 3

    Tonalizzante और टिंटा लागू करें
    1
    आप चाहते हैं चांदी या ग्रे टोन पाने के लिए एक सफेद या बैंगनी tonalizer खरीदें इस प्रकार के टोनलाइज़र में एक विखंडन के समान फ़ंक्शन होता है, सिवाय इसके कि यह नारंगी या पीले रंग की बारीकियों को समाप्त करता है और एक सुंदर चांदी का रंग प्राप्त करने की अनुमति देता है। आप इसे ब्यूटी सैलून या किसी विशेष स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • 2
    लाटेकस दस्ताने को पीछे से रखें और बालों को चार या छह भागों में विभाजित करें। स्वच्छता के प्रति अत्यंत सम्मान के साथ सब कुछ करना याद रखें और अपने हाथों को दागने से रोकने के लिए याद रखें। मोटा होना जैसे ही दस्ताने का उपयोग करना उचित नहीं है।
  • 3
    वासीलाइन को फिर से हेयरलाइन पर लागू करें इस तरह से रंग त्वचा पर ठीक नहीं होगा और न ही इसे दाग देगा। यह एक मौलिक कदम है, इसलिए इसे मत भूलना।
  • 4
    रंग समरूपता को लागू करें जड़ों से समाप्त होने तक आगे बढ़ें और उत्पाद को ठीक से लागू करना सुनिश्चित करें। यदि आप एक सिलाई छोड़ देते हैं, तो इस क्षेत्र में बाल मलिनकिरण से प्राप्त रंग बनेगा, इसलिए सटीक होने की कोशिश करें। आपको डाई को कम से कम 30 मिनट के लिए छोड़ देना चाहिए। अधिक सटीक परिणाम के लिए, एक पेशेवर ब्रश का उपयोग करें।
  • 5
    अपने बाल कुल्ला 30 मिनट के अंत में, अतिरिक्त रंग को हटाने के लिए उन्हें कुल्ला। इस बिंदु पर उन्होंने उत्पाद को अच्छी तरह से अवशोषित कर लिया होगा धोने के बाद, रंग की रक्षा के लिए एक शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। आप उन्हें सुपरमार्केट में या एक दुकान में खरीद सकते हैं जो सौंदर्य वस्तुओं को बेचती है। आपको निश्चित रूप से यह जांचना चाहिए कि इन उत्पादों को रंगे बालों के लिए उपयुक्त है। आप निश्चित रूप से गलत शैम्पू की वजह से किए गए सभी काम को उड़ाने नहीं चाहते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास काले बाल हैं, तो इसे एक बार में ब्लीच करने की कोशिश मत करो। यह स्वस्थ बालों को भी नुकसान पहुंचा सकता है यदि आप उन्हें जल्दी से साफ़ करना चाहते हैं, तो जोखिमों पर विचार करें।
    • 40 मात्रा में धुंधला हो जाना सावधानी के साथ, विशेष रूप से खोपड़ी के पास होना चाहिए। ऑक्सीडेशन जड़ों में तेज होता है क्योंकि सिर इस क्षेत्र में अधिक गर्मी उत्पन्न करता है।
    • तेल और बाल क्रीम व्हाइटनर की वजह से हुई क्षति की मरम्मत में मदद कर सकते हैं। आप नियमित रूप से अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल (अधिक या कम एक बार एक हफ्ते) के साथ शैंपू कर उन्हें स्वस्थ और मजबूत रख सकते हैं।
    • 20 मात्रा ब्लीच दो बार उपयोग करने का प्रयास करें
    • सप्ताह या महीनों के उत्तीर्ण होने के साथ, आपको सफेद टोनलाइज़र के साथ रंग में समायोजन करना होगा।
    • आप अपने बालों को फिर से जीवंत करने के लिए नारियल के तेल का मुखौटा भी बना सकते हैं। यह पोषक तत्वों में समृद्ध है जो खोपड़ी के लिए अच्छी तरह से करेंगे।
    • बैंगनी शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करना चांदी के रंग को रखने में मदद कर सकता है। आप बाल उत्पादों को बेचने वाले स्टोरों में अलग-अलग ब्रांड्स पा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com