कैसे एक सचमुच खूबसूरत औरत हो

"आसन के लिए, विश्वास के साथ चलें कि आप कभी अकेले नहीं चलेंगे" ~ ऑड्रे हेपबर्न

सामग्री

सभी महिलाओं को सुंदर होना चाहिए और सभी अपने तरीके से हैं, केवल वे अक्सर इसे ध्यान नहीं देते हैं।

हम जानते हैं कि "सुंदरता देखने वाले की नजर में है", लेकिन हम भूल जाते हैं कि हम भी दर्शकों में से हैं। हम क्या करते हैं, हालांकि, यह आशा करना है कि कोई हमें देख सकता है कि हम क्या नहीं देख सकते हैं। हमें याद रखना चाहिए कि सच्ची सौंदर्य केवल बाहरी नहीं है, बल्कि हमारे दिल में भी पाया जाता है। हीरे की तरह, हम हमेशा ही सुंदर होंगे और हीरे की तरह, हमें उन्हें खोजने के लिए तैयार होना चाहिए, हमें भी काट देना और हमें पॉलिश करना।

कदम

छवि एक बेहद सुंदर महिला कदम 1 शीर्षक
1
दूसरों की तलाश में और सौंदर्य ढूंढना शुरू करें
  • बीत अ ट्रुली सुंदर वुमन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपना ख्याल रखना एक नरम और चमकदार त्वचा की कोशिश करो, अपने नाखून और बाल काट लें। लोग यह देखते हैं कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं, यह जानने के लिए कि आप अपने आप को कैसे ख्याल रखते हैं। हमेशा तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करने की कोशिश करें, परन्तु सावधान रहें कि आपके नज़र का दास न बनें। बहुत सारे सोचने के बावजूद भौतिक पहलू, सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है क्या आप उन लोगों के बारे में सोचते हैं जिनसे आप किसी और की तुलना में ज्यादा प्यार करते हैं - क्या उनकी शारीरिक उपस्थिति आपको परवाह है या उनकी आंतरिक सुंदरता है?
  • छवि एक बहुत सुंदर महिला कदम 3 शीर्षक
    3
    आपका शरीर वास्तव में एक मंदिर की तरह है, इसलिए इसे अत्यंत सम्मान से व्यवहार करें स्वस्थ खाएं, अपने आप को गंज मत करो और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें। ऐसा करने के लिए एक शारीरिक गतिविधि ढूंढें और आपको टोन और फिट रखने में भी मदद करें सोसायटी चाहता है कि एक महिला को कुछ शारीरिक गुण मिलें जो कि सुंदर माना जाए। इन दबावों में मत देना अपने शरीर की प्राकृतिक घटता है और इसे खजाना दें। मेरा विश्वास करो जब मैं आपको बताता हूं कि हर प्रकार का शरीर अपने तरीके से सुंदर है - हालांकि, अगर आप जानते हैं कि आप वास्तव में कम वजन वाले या मोटापे हैं, तो अपना वजन कम करने के लिए कदम उठाएं
  • बीत अ ट्रूली खूबसूरत वूमन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपनी सुंदरता को तेज करने के लिए खूबसूरत पोशाक आप अपने कपड़े पहनते हैं और फैशन को कभी भी अपनी अलमारी को निर्देशित नहीं करते हैं। इसी तरह, अपने चेहरे के विशेषताओं को आकर्षित करने के लिए अप करें, उन्हें छुपाने के लिए नहीं। अपने आप का एक संस्करण बनाने का प्रयास न करें जो कोई ध्यान या किसी को फंसाने की कोशिश करता है एक हथियार के रूप में उपयोग किए जाने पर सौंदर्य अपने सभी आकर्षण खो देता है अपनी सुंदरता को चमकने दें और जिन लोगों के पास आँखों की एक जोड़ी देखने को है, वे इसे देख पाएंगे।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली खूबसूरत वूमन 5
    5
    एक अच्छा आसन रखने की कोशिश करो अपनी पीठ के साथ सीधे चलें और अपने अनुग्रह को जिस तरह से आप ले जाते हैं, उससे आगे बढ़ें। अपने सिर को ऊंचा रखें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। फर्म और फर्म हैंडशेक का उपयोग करने से डरो मत
  • बीट ए ट्रूली सुंदर वूमन शीर्षक वाली छवि 6
    6
    आपके आसपास के लोगों में दिलचस्पी है दूसरों से पूछें कि वे कैसे हैं, दिल से मुस्कुराएं और उनकी आंखों से उनका स्वागत करें दूसरों के प्रति सहानुभूति दिखाएं, लिंक स्थापित करना सीखें और बस उनसे करीब रहने का प्रयास करें
  • बीत अ ट्रूली सुंदर वुमन नाम की छवि 7
    7
    अपने दोस्तों को सावधानीपूर्वक चुनें अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर से लगाएं, जो आपको समझते हैं और आपके बारे में परवाह करते हैं। उनके लिए दोस्त बनें, जो आप अपने पक्ष के पास करना चाहते हैं। वफादार दोस्तों को ढूँढ़ने की कोशिश करते हुए, उन लोगों को बाहर मत बताना जो कभी-कभी आप को सहन करना मुश्किल लगता है या आप वास्तव में पसंद नहीं करते हैं शायद आप कभी भी महान दोस्त नहीं होंगे, लेकिन आप उन लोगों के साथ रहना चाहेंगे जैसा आप उनके साथ कर सकते हैं।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वूमन स्टेप 8
    8
    यह जानने का तरीका साबित होता है कि कैसे भूलें सभी गलत समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ जो किया गया था वह सही था, लेकिन यदि आप लगातार जारी रहना चुनते हैं, तो आप किसी दूसरे के विचार, कामयाबी या काम करने के दास बने रहेंगे।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वूमन स्टेप 9
    9
    जीवन कठिन है और यह शेल के नीचे छिपने और खुद को घसीटने के लिए आसान तरीके से लग सकता है। पूरी तरह से जीवित रहने के लिए चुनें, तब भी जब यह दर्द होता है। साहस लो और जुनून के साथ रहें सावधान रहें जब आपको निर्णय करना पड़ता है, लेकिन प्यार में जोखिम के लिए तैयार रहें। जीवित रहें! जीवित रहें! जीवित रहें!
  • छवि एक सुंदर सुंदर महिला चरण 10 शीर्षक
    10
    हास्य की भावना की कोशिश करो! अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें, लेकिन याद रखें कि ऐसी चीजें हैं जो आपको कभी भी मजाक न दें।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वुमन स्टेप 11
    11
    आप के लिए उपलब्ध अधिकांश समय बनाओ अपने समय पर खर्च कीजिए जो आप वास्तव में परवाह करते हैं और उन सपनों का एहसास करने की कोशिश करते हैं जो हकदार हैं। हमेशा दूसरों के लिए एक तरह का शब्द है उन लोगों को याद दिलाएं जो आपसे प्रिय हैं, जैसे आप उन्हें प्यार करते हैं।
  • छवि एक बेहद सुंदर महिला चरण 12 शीर्षक
    12
    लोग वस्तुओं की तुलना में अधिक मूल्यवान हैं, असीम रूप से अधिक उन्हें जाने मत देना। उन्हें न्याय न करें- अमाले अगर उनमें से किसी ने अपना रास्ता खो दिया है, तो उसकी सहायता करें दूसरों को क्षमा करने और विनम्र होने की ताकत पाएं हम सभी कमजोर इंसान हैं



  • छवि एक बेहद सुंदर महिला चरण 13 शीर्षक
    13
    स्वीकार करें कि आपको प्रेम और सहायता चाहिए आपको प्यार चाहिए इसके लिए देखो, लेकिन अपने जीवन को दूसरों के अनुमोदन के चारों ओर घूमने न दें आपको बस अपना सर्वश्रेष्ठ करना है मजबूत होने का मतलब मुश्किल नहीं है एक सचमुच साहसी महिला वह है जो वह घावों से पीड़ित है और उसके सबसे बड़े भय का सामना करने में सक्षम है। अपनी सुंदरता को प्रकट करने के लिए और इसमें विश्वास करना आपको मजबूत होना चाहिए। आपको अपने आप को संवेदनशील और संवेदनशील बनाने और रोने में सक्षम होना चाहिए।
  • बीत अ ट्रूली सुंदर वूमन शीर्षक वाली छवि चरण 14
    14
    सच्चाई के लिए खोजें सच्चाई बताओ सच जीते सच निरपेक्ष है, व्यक्तिपरक नहीं है
  • छवि एक बेहद सुंदर महिला चरण 15 शीर्षक से
    15
    दूसरों को आप में बाधा न दें या आप को हतोत्साहित न करें लेकिन आप चोट लगने पर असहनीय देखने की कोशिश न करें। दर्द जीवन की पेशकश करने वाली सर्वोत्तम चीजों के पैकेज का हिस्सा है
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वुमन स्टेप 16
    16
    यह दूसरों के जीवन में शामिल रहता है यह एक विरोधाभास की तरह लग सकता है, लेकिन जो लोग दूसरों के लिए खुद को बलिदान करते हैं वे खुद को पा सकते हैं।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली खूबसूरत वूमन 17
    17
    प्रकृति के साथ संपर्क में समय बिताएं सुंदरता की तलाश करें और उसमें विसर्जित करें। कला के काम को देखने या अच्छे संगीत सुनने के लिए जाएं
  • बीत अ ट्रूली खूबसूरत वूमन स्टेप 18 नामक छवि
    18
    साहसिक खोजें: असली एक, एक किराए की जगह नहीं है हर चीज में, हमेशा अपने कारणों का विश्लेषण करें।
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली खूबसूरत वूमन स्टेप 1 9
    19
    जो भी आप करते हैं, स्वयं को स्वयं बनने में सक्षम होने के लिए दूसरों को पर्याप्त जगह दें। उन्हें बढ़ने दें - उनकी मदद करें कभी-कभी आपको फ्रैंक होने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आपको तब हमेशा होना चाहिए जब आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं
  • उच्च विद्यालय चरण 2 में आत्मविश्वास का शीर्षक
    20
    सब कुछ और सभी को नियंत्रित करने की कोशिश मत करो
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वुमन स्टेप 21
    21
    ईमानदारी से रहें हमेशा।
  • छवि एक सुंदर सुंदर महिला चरण 22 शीर्षक
    22
    एक अच्छा श्रोता बनने का अभ्यास करें हमेशा अपनी खोजों और उन चीज़ों को जानने और साझा करने का प्रयास करें जो भय के बिना आपके लिए बहुत बढ़िया मूल्य हैं।
  • छवि एक सुंदर ब्यूटीफुल वूमन 23 शीर्षक
    23
    भगवान के साथ संपर्क के लिए देखो यह कुछ बहुत ही व्यक्तिगत है, लेकिन दुनिया के बारे में पूरी जानकारी रखने के लिए भी आवश्यक है। भगवान के लिए खोज करें। क्या आप मानते हैं कि यह मौजूद है? तुम्हारे लिए कौन है?
  • इट्स इट वेल टू ट्रुली सुंदर वुमन स्टेफ 24
    24
    अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो अपने आप पर भरोसा करने की कोशिश करो अभी भी मत रहो अपनी गलतियों को अनदेखा न करें, लेकिन अपने आप पर बहुत मुश्किल न होने की कोशिश करें
  • चेतावनी

    • अपनी सुंदरता की खोज करना मुश्किल होगा और यह अधिक हो जाएगा। आप निराश महसूस करेंगे कुछ लोगों को आपके द्वारा धमकी दी जाएगी। इस बात पर जोर। यदि आप अपनी सुंदरता को स्वीकार करने में असमर्थ हैं तो आप खुद को स्वीकार नहीं कर पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com