देखो और सौंदर्य में सुधार कैसे करें

क्या आप अपनी वास्तविक सुंदरता को दिखाने के लिए एक अधिक प्राकृतिक रूप से देखने की इच्छा रखते हैं? यहां बताया गया है कि कैसे अपने प्राकृतिक सौंदर्य को बढ़ाने के लिए इस आलेख में निहित सलाह आपको स्वस्थ दिमाग में मदद करेगी और परिणामस्वरूप, एक स्वस्थ और सुंदर चेहरा और शरीर।

कदम

इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूप्स स्टेप 1 है
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना. आपकी त्वचा (तेल, सूखे, मिश्रित या सामान्य) के प्रकार को प्रदर्शित करने वाले उत्पादों को चुनना आपको बेहतर परिणाम प्राप्त करने की अनुमति देगा। दिन में दो बार से ज्यादा अपना चेहरा धो लें - सुबह और सोने से पहले। नाजुक रहें अत्यधिक दबाव के साथ रगड़ना त्वचा को परेशान कर लेगा। हमेशा सो जाने से पहले मेक-अप निकाल दें अन्यथा आपकी छिद्रें pimples और ब्लैकहैड्स को जन्म देने के लिए प्रेरित करती हैं। अपना चेहरा धोने के बाद, आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त एक अच्छा मॉइस्चराइजिंग उत्पाद लागू करें। यदि आवश्यक हो, तो ब्लैकहैड्स को हटाने के लिए उचित पैच का उपयोग करें।
  • इन्सटेंस इट ब्यूटी एंड लूक टू स्टेप 2 नामक इमेज
    2
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना आवश्यक होने पर अपने बालों को धो लें जब तक वे चिकना न हो जाए तब तक प्रतीक्षा न करें। दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें आपकी त्वचा को दैनिक हाइड्रेट करें बौछार के तुरंत बाद, जब यह अभी भी गीला होता है, तो त्वचा मॉइस्चराइजिंग उत्पाद को प्रभावी ढंग से अवशोषित करने के लिए बेहतर तैयार हो जाएगा। अपने नाखूनों का ख्याल रखना उनको और चूना पत्थर हर दो हफ्ते कम करें, हाथों को सुव्यवस्थित और सुव्यवस्थित करने के लिए। कटनी के इलाज के द्वारा त्वचा को रोकें, उन्हें कटाव किए बिना उन्हें वापस धक्का। यदि आप एक महिला हैं, और अगर आप तामचीनी प्यार करते हैं, तो गुलाबी या पारदर्शी रंग चुनें। किसी भी मामले में, एक आवेदन तक सीमित, अपने नाखूनों के प्राकृतिक रंग के माध्यम से चमक को चलो। आप एक चमक प्रभाव पड़ जाएगा।
  • इन्सट्स इयर ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 3
    3
    अपने बाल पोशाक. जब आप नाई में जाते हैं, तो स्पष्ट विचार प्राप्त करने की कोशिश करें यदि आप चुने गए कटौती के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, सलाह के लिए एक पेशेवर पूछिए। अपने बालों को डाई न करें - प्राकृतिक रंगाई रखें। यदि आवश्यक हो, तो आपके जैसा शेड चुनें, जो केवल स्वर को चमक देता है अपने बालों को गर्मी का उपयोग करने की कोशिश न करें। यूट्यूब साइट पर जाएं और पता करें कि आप अपने बाल ठंडा कैसे लौह और कर्ल कर सकते हैं अपने बाल बांधने में घंटे खर्च न करें। आपका लक्ष्य अपने प्राकृतिक सौंदर्य को बाहर निकालना है अपनी प्राकृतिक शैली को अपील करने के तरीके ढूंढें
  • छवि को बढ़ाना आपकी सुंदरता और दिखता है चरण 4 इनाम
    4
    अपने मेक-अप लुक में सुधार करें. अपने चेहरे का निरीक्षण करें और अपनी पसंद की विशेषता की पहचान करें Valorizzala। इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा अगर मेक-अप के बिना एक दिन मुझे बाहर जाना पड़ता है, तो दूसरों की राय सकारात्मक नहीं होती। अगर तुम्हारा दांत वे सफेद नहीं हैं, जैसा कि वे चाहिए, ए के उपयोग से बचा जाता है लिपस्टिक चमकीले रंग का आप कुछ भी नहीं करेंगे, बल्कि इसके विपरीत पर ध्यान दें। क्या आप एक पसंद करते हैं काजल तीव्र और काले रंग में आपकी आँखों की प्राकृतिक तीव्रता और सुंदरता को बाहर लाएगा
  • इन्सट्स इट बेवर ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 5
    5
    हर दिन अपने लिए कुछ करो! अपने आप को ऐसा कर कल्पना करो यह आत्म सम्मान का एक कार्य है अपने आप को फोम से भरा टब में विसर्जित करें या एक उत्तेजक किताब पढ़ें। ये थोड़ा सुख आपको विशेष महसूस कर देगा यदि आवश्यक हो, तो जब तक आप वाकई किसी इनाम प्राप्त करने के योग्य नहीं लगते तब तक बहाना करें। किसी भी स्थिति में, चुने हुए इशारे और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए ध्यान दें। अपने नोट्स को एक में बदलें "व्यवहार डायरी"। कहानी, मित्रों और तस्वीरों के उद्धरण शामिल करें, जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं
  • इन्सटेंस इयर ब्यूटी एंड लूक्स टाइप 6 इमेज
    6
    अपनी सुंदरता को डिज़ाइन करें अपनी भलाई और आपकी सुंदरता को महसूस करें और दुनिया में यह नोटिस होगा। यदि आप बुरा महसूस करते हैं, तो इस तरह से अन्य लोग आपको देखेंगे अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें इसके साथ व्यतीत होने के बिना सुंदर होने के कई तरीके हैं
  • इनाम शीर्षक में आपकी सुंदरता और लुईस चरण 7 को एन्हेंस



    7
    ऐसे दोस्त खोजें जो आपकी सहायता करते हैं दूसरों के शब्दों और निर्णय, जानबूझकर या नहीं, जिस स्थिति में हम महसूस करते हैं, वह स्थिति अच्छे और बुरे दोनों के लिए होती है। अपने आप को उन लोगों के बारे में बताएं जो आपकी आत्माओं को उठाएंगे, जब आपको उनकी आवश्यकता होगी। लोगों को बधाई देने के लिए चुनें और अपने होने और ड्रेसिंग के तरीके में बदलाव देखें। अपनी आत्मसम्मान को मजबूत करने के लिए प्राप्त प्रशंसाओं को स्वीकार करें
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूप्स स्टेप 8 है
    8
    अपने भीतर की आवाज को सुनो हमारे प्रत्येक में हमारे सिर में एक आवाज है, हमें सबसे अच्छा सलाह देने के लिए और सही दिशा में हमें मार्गदर्शन करने के लिए तैयार है, जैसे किसी चिकित्सक ने किया। हमारी अंदरूनी आवाज़ हमें शांत करने, हमारी आत्माओं को बढ़ाने और यहां तक ​​कि यह समझने में हमारी मदद करती है कि हम अपने आप को भरने के लिए या इस्त्री करने के लिए कपड़े बाहर क्यों छोड़ रहे हैं। दुर्भाग्य से, हम अक्सर ऐसे महत्वपूर्ण संचारों को सुनने के लिए समय नहीं लेते हैं विश्राम के लिए समय की अनुसूची का समय, शायद बाथटब में या पार्क में चलना, या अधिक समय जब आप चुप्पी में बना रहे हों अंदरूनी प्रोत्साहन के रूप में अपने अंतर्ज्ञान का इलाज करें
  • इमेज का शीर्षक है इन्नेंस आपका ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 9
    9
    ब्रेक लें! रिलैक्स। दिन में कम से कम दो बार, अपने श्रृंगार, केश, आसन और कपड़ों की जांच करने के लिए कुछ समय दें। यहां तक ​​कि अगर आप सुबह में वास्तव में निर्दोष हैं, तो दिन के दौरान एक हस्तक्षेप एक और गारंटी होगी। अपने सर्वश्रेष्ठ नवाग को नवीनीकृत और पुनर्स्थापित करने के लिए गहरी साँस लें।
  • इमेज शीर्षक जिसका शीर्षक है एनहंस आपका ब्यूटी एंड लुक्स स्टेप 10
    10
    आप मुस्कान। जब आप मुस्कुराते हैं, तो आप सुरक्षित और अच्छे लगते हैं। सही लाभ ट्रेनी!
  • इमेज का शीर्षक है इन्नेंस आपका ब्यूटी एंड लूम्स स्टेप 11
    11
    अपने घर पर मौजूद उत्पादों के साथ अपने आप को सुंदर बनाने के लिए जानें (आप समय और धन की बचत करेंगे!) यहां कुछ व्यावहारिक युक्तियां दी गई हैं। अंडे, चेहरे की देखभाल के लिए एकदम सही: इसे तोड़ो और एलकाबोन को जर्दी से अलग करें, अंडा सफेद को झटके से दबाएं और उसे चेहरे की त्वचा पर लागू करें (यह लगभग 5 मिनट तक काम करे)। गर्म पानी से हल्के से कुल्ला। जर्दी लागू करें (यह उच्च मॉइस्चराइजिंग पावर के साथ एक घटक है), इसे 5 मिनट के लिए कार्य करें और फिर गर्म पानी से कुल्ला। टमाटर, गर्म पानी से अपना चेहरा धोने से शुरू करें आधे में टमाटर काटें और चेहरे की त्वचा पर धीरे से रगड़ें (थोड़ा सा छूटने के लिए सप्ताह में 2/3 बार दोहराएं), इसे 10 मिनट के लिए काम करें और फिर अपना चेहरा गर्म पानी से कुल्ला दें। यह छिद्र को बंद करने में मदद करने के लिए बहुत ठंडा पानी से समाप्त होता है। अपने पसंदीदा मॉइस्चराइजिंग उत्पाद को लागू करके पूरा करें, यह सुनिश्चित करें कि यह आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है। वेब पर आप अन्य उपयोगी और प्राकृतिक सुझाव पा सकते हैं
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम एनहंस आपकी ब्यूटी एंड लूक्स स्टेप 12 है
    12
    अपने आपको बताएं कि आप सुंदर हैं याद रखें कि "सौंदर्य पर्यवेक्षक की आंखों में है" याद रखें कि आप सक्षम नहीं होंगे, और आपको हर किसी के लिए प्रयास करने की ज़रूरत नहीं होगी। केवल महत्वपूर्ण राय तुम्हारा है आप बस आप की तरह सुंदर हैं और यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे मानते हैं। अपनी सुंदरता में भरोसा आपको और भी सुंदर बना देगा!
  • टिप्स

    • मेकअप उत्पादों के साथ इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप अजीब लगेगा एक क्रीम नींव चुनें जो आपकी त्वचा की छाया से संयोजन करता है, पाउडर एक और आसानी से देखा जा सकता है। अपनी त्वचा के टोन के समान काजल, एक पारदर्शी लिपोग्लस और हल्के रंग के आंखों के आवरण का एक घूंघट लागू करें।
    • दर्पण के साथ संबद्ध! आईने में देखो और अपनी गलतियों को अनदेखा करें। अपने आप के पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको अद्वितीय और सुंदर बना देता है (जैसे आपकी आँखों का रंग, आपकी नाक, आपकी मुस्कान आदि)।
    • होंठ ग्लोस के विकल्प के रूप में, आप वेसलीन और गैर विषैले आँख छाया का उपयोग कर सकते हैं।
    • श्रृंगार के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें, एक छोटी सी राशि का उपयोग करें अपनी आंतरिक सुंदरता और मुस्कुराहट पर ध्यान दें!

    चेतावनी

    • यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, या यदि आप एक नए उत्पाद या एक नया नुस्खा परीक्षण कर रहे हैं, तो कोहनी के एक छोटे से क्षेत्र में एक परीक्षण करें, इस्तेमाल की गई सामग्री के लिए किसी एलर्जी की खोज करें।
    • यहां तक ​​कि बाहरी सौंदर्य महत्वपूर्ण है। लेकिन दूसरों को अपनी आंतरिक सुंदरता दिखाने के लिए कभी भी मत भूलना। यह तुम्हारी सुंदरता है आंतरिक सबसे महत्वपूर्ण हो!
    • याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति है अच्छा, हाँ, शामिल आप. किसी और की कोशिश मत करो अपनी खुद की सुंदरता बढ़ाएं कोई भी आपके पास क्या है मूल रहें और सर्वश्रेष्ठ बनें!
    • मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो या आप अपनी उपस्थिति में एक जोकर की तरह बहुत सुधार करने का प्रयास करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com