कैसे एक महिला होना

क्या आप अपनी स्त्रीत्व को बढ़ाना चाहते हैं? यदि आप वास्तव में अपनी ओर से इस तरफ गले लगाने के लिए चाहते हैं, तो आपको आंशिक रूप से दूसरी बार एक महिला की मानसिकता को अपनाना चाहिए और अनुग्रह, शिक्षा और आत्म-नियंत्रण जैसे लक्षण पैदा करना सीखना चाहिए। अधिक स्त्रैण कैसे बनें, यह जानने के लिए, इन चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

महिला देखो
छवि शीर्षक से आप ड्रेस अप करें`ve Got a Pear Shaped Figure Step 5
1
कपड़े पहनें जो आपके शरीर और आपके आकार में फिट होते हैं वे सुंदर और सरल होना चाहिए जींस के बजाय स्कर्ट पहने से शुरू करें: कपड़ों का कोई टुकड़ा आपकी स्त्रीत्व को परिभाषित करने और गले लगाने के लिए अधिक उपयुक्त है। एक ब्लाउज, एक बेल्ट और बैलेरीना जूते की एक जोड़ी के साथ स्कर्ट का मिश्रण करें। यह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, यह एक खूबसूरत और विचारशील रूप दिखाने के लिए घुटने तक पहुंचने से बेहतर है। गुलाबी या नीले रंग के "गली" जाल में मत आना: काले, नीले और बर्गंडी आप पर अच्छा लगेंगे। पेंसिल स्कर्ट निस्संदेह क्लासिक और परिष्कृत होते हैं, जबकि वेट्स के साथ आरामदायक और आरामदायक होते हैं। यदि आप जीन्स नहीं पहनते हैं, तो एक स्कर्ट डालना एक छोटी सी क्रांति हो सकती है। इससे आपको स्त्री और उत्तम दर्जे का अनुभव होगा, खासकर यदि आपकी गर्लफ्रेंड पैंट पसंद करते हैं या आप केवल एक ही काम में अपनी स्कर्ट पहनते हैं।
  • यहां तक ​​कि कपड़े (अनुयायी या थोड़ा नरम और एक बेल्ट के साथ संयुक्त) ठीक हैं।
  • हमेशा मोज़े पहनें, अपने पैरों को नंगे न छोड़ें क्लासिक पारदर्शी पेंटीहोज के लिए ऑप्ट, मुद्रित वाले से बचें बेज या काले लोग आदर्श हैं। स्कर्ट आपको अपने पैरों को दिखाने की अनुमति देते हैं, अतः अपारदर्शी स्टॉकिंग्स से बचें।
  • यदि आपको ऊँची एड़ी पसंद नहीं है, नर्तक चुनें। रहस्य उन सरल और परिष्कृत लाने के लिए है।
  • "बिस्तर से बाहर निकल" दिखने से बचें वक्र पहनें जो वक्र छिपाते हैं जो कुछ भी आपके द्वारा चुने गए कपड़े, लोगों को यह महसूस करना होगा कि आपने संयोजन बनाने के लिए समय और प्रयास समर्पित किया है।
  • इमेज शीर्षक से फेमिनिन चरण 2
    2
    थोड़ा मेकअप यह कदम अनिवार्य नहीं है, लेकिन मेकअप आपको थोड़ी अधिक स्त्रैण देखने में मदद करेगा। लाल या गुलाबी लिपस्टिक और तटस्थ आंखों की छाया आपको स्त्री की नज़रिया बनाने की अनुमति देगा। याद रखें, हालांकि, यह आवश्यक नहीं है। मेक-अप को केवल तभी रखें जब आप चाहें यदि यह आपको असहज महसूस करता है, तो इसे से बचें
  • यदि आप पूरी तरह मेकअप पहनना नहीं चाहते हैं, तो जब भी आप की जरूरत महसूस करते हों, होंठ बाम के साथ अपने होंठों को नम्र करना याद रखें।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 3
    3
    सही सामान चुनें। कपड़े और श्रृंगार के अतिरिक्त, आपको समय पर अपने अलमारी के लिए सही सामान ढूंढने चाहिए। आपको ऑब्जेक्ट से भरा बॉक्स की जरूरत नहीं है, केवल कुछ महत्वपूर्ण टुकड़े देखने को पूरा करें और अधिक महिलाएं देखें अधिक परिष्कृत उपस्थिति पर विचार करने के लिए यहां कुछ आइटम हैं:
  • एक खूबसूरत रेशम दुपट्टा
  • पर्ल बालियां या अन्यथा असतत।
  • एक सुंदर हेडबैंड
  • एक धनुष के साथ एक अकवार
  • पतली चांदी के कंगन
  • सुंदर रिंगों लेकिन बहुत बड़ा या आकर्षक नहीं है
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनाइन चरण 4
    4
    अपने शरीर के हर इंच को प्यार करो यह तुम्हारा शरीर है जो आपको एक महिला बना देता है, तो आप अपने घटता गले लगाने के लिए स्त्री कैसे बन सकते हैं? प्रकृति से, पुरुषों की तुलना में महिलाओं की शरीर में वसा ज्यादा है, इसलिए "वसा" महसूस नहीं करते हैं दूसरी ओर, वास्तव में इसे प्यार करने के लिए, आपको इसकी देखभाल करना है, इसलिए अपने कोलेस्ट्रॉल को भी अनदेखा न करें। सौभाग्य से, आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है एक मॉडल की तरह देखो स्वस्थ होने के लिए
  • अपने शरीर के हर इंच को प्यार करने का मतलब यह नहीं दिखाना है या जब भी आपको मौका मिलता है तो इसे प्रदर्शित करना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको अपनी उपस्थिति से प्यार करना चाहिए और अपनी त्वचा में अच्छा महसूस करना चाहिए।
  • मत सोचो कि प्रशिक्षण स्त्रैण नहीं है एक योग वर्ग, नृत्य, चलने या तैराकी से आप अपने स्त्री के साथ संपर्क में प्रवेश करने की अनुमति देंगे, और आपको अपने शरीर को और भी अधिक प्यार करेंगे।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनाइन चरण 5
    5
    व्यक्तिगत देखभाल पर समय व्यतीत करें आपको शाम में हर दिन अनंत काल तक नहीं रहना पड़ता है या अपने आप को एक घंटे तक लेना पड़ता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप हमेशा अच्छे लगते हैं और सुखद गंध है आप एक वास्तविक महिला की तरह लग सकते हैं जो पर्याप्त समय और देखभाल को समर्पित कर सकता है बिना शॉवर के बाहर कहीं न कहीं जिम ले जाना बहुत ही स्त्री नहीं है आप को स्वच्छता से बाहर निकलना पड़ता है और जहां तक ​​आप जाते हैं वहां एक सुरुचिपूर्ण आसन होता है।
  • कभी भी इस धारणा को न दें कि आपको खुद को तैयार करने के लिए रवाना किया गया था, अपने दोस्तों के सामने मेकअप या कंघी बालों को पहनना नहीं है क्योंकि आपके पास इससे पहले ऐसा करने का समय नहीं था।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 6
    6
    एक इत्र छिड़क या एक सुगंधित क्रीम फैल गया। यदि आप एक असली महिला की तरह दिखना चाहते हैं, तो आपके पास सुखद गंध होना चाहिए। गर्दन पर इत्र को लागू करें, या शॉवर के बाद एक सुगंधित लोशन मालिश करें। एक नाजुक सुगंध का उपयोग करना याद रखें: आपको किसी को दबदबा नहीं करना चाहिए
  • विधि 2

    वास्तविक स्त्री की तरह रहें
    इमेज शीर्षक से फेमिनीना चरण 7
    1
    बनाओ रहो अधिकांश समाजों में, पुरुषों को पुरुषों की तुलना में अधिक सुंदर माना जाता है। बेशक, अपवाद हैं, और आप तय करते हैं कि क्या शोधन आपकी स्त्रीत्व को व्यक्त करने में आपकी मदद करेगी। आम तौर पर, हालांकि, जब वे बेहोश हो जाते हैं, जब वे अजीब या आकस्मिक आंदोलन करते हैं, तो कई महिलाएं अधिक स्त्रैण महसूस करती हैं। जाहिर है, संदर्भ पर विचार करें जब आप वॉलीबॉल खेलते हैं या शूटिंग रेंज पर जाते हैं, तो आपको एक निश्चित निर्णय दिखाना पड़ता है, जबकि एक बार या बेडरूम में आप बेहतर बना सकते हैं। कोई नियम नहीं कहता है कि आपको हमेशा सुंदर (या स्त्री) होना चाहिए।
    • सुशोभित होने के लिए, सुरुचिपूर्ण और आरामदायक जूते पहनें, ताकि आप बिना किसी समस्या के चल सकें या ठोकर सकें। आप स्वाभाविक रूप से प्रवेश करेंगे यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे ऊँची एड़ी में चलना है लेकिन आप इसे सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं, तो सार्वजनिक रूप से अपना नया रूप दिखाने से पहले घर पर या मिरर के सामने अभ्यास करें।
  • इफेक्ट शीर्षक से फेमिनिन चरण 8
    2
    नृत्य करना सीखें. नृत्य शरीर का एक विस्तार है, और नृत्य के माध्यम से आप अपनी स्त्रीत्व को उजागर कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, बेली नृत्य, एक महिला के प्राकृतिक घटता पर जोर देती है। ऐसे साल्सा या वाल्ट्ज के रूप में जोड़े नृत्य,,, बस अपने स्त्रीत्व पर खेती करने के लिए उपयोगी के रूप में कर रहे हैं क्योंकि वास्तव में पुरुषों और महिलाओं के बीच पारंपरिक मतभेद से प्रेरणा लेकर डिजाइन किया गया है: आदमी की ओर जाता है, औरत अधिक तरल पदार्थ और सुरुचिपूर्ण आंदोलनों बनाने उसे इस प्रकार है ।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनाइन चरण 9
    3
    चंचल रहें. स्त्रैण होने का अर्थ पूर्ण और ईथर नहीं होने का अर्थ है: हम इस विचार को भूल जाते हैं। उस समय जब अनुग्रह विफल रहता है और आप हर किसी के सामने गिर जाते हैं, आप पर हँसते हुए वास्तव में आपकी स्त्रीत्व साबित होता है एक पल के लिए सोचो: कोई नहीं मानता है कि जीवन को गंभीरता से लेना बहुत ही स्त्री है, और सामान्य तौर पर यह स्वस्थ भी नहीं है। नतीजतन, आप बहुत मुस्कुराते हैं, इश्कबाज करते हैं, मज़े करते हैं और खेलते हैं। का आनंद लें! अंत में, स्त्रैण होने का अर्थ अपने आप के साथ सहज है, और यदि आप बहुत कठोर, अंधेरे और गंभीर हैं तो यह असंभव है। सटीक विपरीत हो: लापरवाह और चंचल
  • छेड़खानी एक महिला होने का एक अभिन्न अंग है मत सोचो कि आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि आप स्त्रैण होने की कोशिश कर रहे हैं
  • इमेज नाम वाली फेमिनिन चरण 10
    4



    अपने आप में विश्वास करो स्त्री, सौर, स्वस्थ और सुरक्षित देखने के लिए यह एक और महत्वपूर्ण कदम है। हर कोई सहमत होगा कि प्यार आवश्यक है। आत्मसम्मान करने से आपको न केवल मानसिक और शारीरिक रूप से अधिक स्त्रैण दिखाई देगा, इससे आपको अधिक स्वतंत्र और दिलचस्प बनने में मदद मिलेगी। हार कभी नहीं, कभी नहीं
  • अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए, आपको सही शरीर की भाषा का मास्टर होना चाहिए। अपने सिर के साथ चलना, मुस्कुराओ और सीधे आगे देखो, जमीन पर नहीं।
  • सुरक्षित होने के नाते अहंकारी होने का मतलब नहीं है आपको अपनी सफलता दिखाने के लिए यह नहीं दिखाना है कि आप अपने आप में कितना विश्वास करते हैं
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 11
    5
    एक अधिक स्त्री रास्ते में चलो। आप एक असली औरत की तरह गति चाहते हैं, आप, कंधे की तुलना में अधिक कूल्हों को शामिल करने की पैदल दूरी पर काम भारी stomping के बजाय अधिक प्रकाश नक्शेकदम बनाने के लिए, हर समय बिंदु से बिंदु तक ले जाने के लिए की जरूरत लेना चाहिए। सचमुच स्त्रैण होने के लिए, ईमानदारी से और हल्के ढंग से चलें, किसी स्थान पर जाने के लिए जल्दी मत करो यदि आपको वास्तव में जल्दी करना है, तो अपने लक्ष्य को पाने के लिए तेज़ कदम उठाने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 12
    6
    दूसरों की देखभाल करने के लिए जानें यदि आप स्त्रैण होना चाहते हैं, तो आपको किसी को कैसे मदद करना चाहिए, कि आपका प्रेमी बीमार हो, आपके कुत्ते को चोट लगी है या आपके सबसे अच्छे दोस्त को कंधे पर रोने की जरूरत है। किसी स्टॉक को तैयार करने, किसी व्यक्ति के बुखार को मापने के लिए जानें या उसे समझने के लिए किसी को कहें कि उसे क्या आश्वस्त करने के लिए कहें, तो उसे अधिक सुरक्षित या प्यार महसूस करें। एक महिला महिला अपने हाथों से नहीं रहती है, अगर उसके पास कोई और है जो स्पष्ट रूप से मदद की ज़रूरत है, और जब किसी व्यक्ति को लाड़ प्यार है तो उसे काम करना चाहिए।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी सारी ऊर्जा को दूसरों पर केंद्रित करना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको उन क्षणों को संभालने के लिए तैयार रहना चाहिए जब किसी को आपकी ज़रूरत होती है
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 13
    7
    वह अच्छे व्यवहार की खेती करता है। स्त्री होने के लिए, आपके पास अच्छी मेज शिष्टाचार होना चाहिए, लेकिन सामान्य रूप में जीवन में भी। इसका अर्थ है टेबल पर अपनी कोहनी से नहीं खा रहा है, एक बुरे दिन होने के बावजूद किसी व्यक्ति को नम्र विनम्र करना, रूमाल में जगह नहीं बल्कि अपने हाथों में छींकने से बचें। सामान्य तौर पर, सराहनीय तरीके से व्यवहार करें और दूसरों के लिए एक अच्छा उदाहरण सेट करें अधिक परिष्कृत व्यवहार के लिए यहां पर विचार करने के कुछ पहलू हैं:
  • यदि आप अन्य लोगों के साथ डिनर लेते हैं, तो यह सुनिश्चित कर लें कि "क्या आप चिकन पास कर सकते हैं?" दूसरे व्यक्ति के निजी स्थान को फैलाने और उसे मारने के बजाय
  • धीरे से नकारात्मक अनुरोधों या राय व्यक्त करें "चिल्लाना बंद करो?" कहने के बजाय, क्या आप पसंद करते हैं "क्या आप अपना आवाज नीचे दे रहे हैं?"
  • सार्वजनिक रूप से डीलिंग से बचें एक निश्चित आयु तक पहुंचने के बाद, यह अब मज़ेदार नहीं है। यदि ऐसा मौका से होता है, तो बस माफी मांगें, लेकिन अपने दोस्तों को मारने या मज़ा लेने के लिए ऐसा मत करो। यह एक सशक्त व्यवहार नहीं है
  • आकाश में दिखने से बचें या सामान्य तौर पर, जब कोई अवांछित टिप्पणी करता है तो कठोर हो रहा है
  • विधि 3

    सही शब्दों का प्रयोग करें
    इमेज शीर्षक से फेमिनिन चरण 14
    1
    एक महिला की तरह बोलो स्त्रैण होने के लिए, आप नाविक की तरह शाप नहीं कर सकते, आप जो चाहें प्राप्त करने के लिए चिल्लाओ या मात्रा में बात कर सकते हैं, तो आप मीटर दूर सुन सकते हैं। स्त्रैण होने के नाते आपको यह पता होना चाहिए कि सही ढंग से संचार करने के लिए आप क्या कहना चाहते हैं, जबकि आपको सुंदर, रचना, नाजुक और देखभाल दिखा रहा है। चुपचाप बोलो, शब्दों की लय को धीमा कर दें और अपने विचारों को सबसे सुविख्यात ढंग से व्यक्त करें। बेहतर कहने के लिए "आज यह ठंडा है" की तुलना में "यह बहुत ठंडा है कि मेरा गधा ठंड है" आप अपने विचार साझा कर सकते हैं और अभी भी स्त्रैण हो सकते हैं
    • आपको अपने मन या उन विषयों के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है जिनसे आप स्त्री के बारे में बात कर रहे हैं, आपको अपने आप को जिस तरह से व्यक्त करना है, उस पर विचार करना होगा।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 15
    2
    ईमानदारी से प्रशंसा करें आपको नकली लोगों को स्त्रैण होने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, आपको कुछ अच्छा या प्रकार कहने में सक्षम होना चाहिए अपने संयोजक को अपनी क्षमता या सकारात्मक विशेषता को स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से विशेष और महत्वपूर्ण समझें। आप सरल वाक्यों को कह सकते हैं, जैसे "मैं तुम्हारी पोशाक को प्यार करता हूँ यह आपकी आँखें "ओ" पर प्रकाश डाला है आप पियानो खेलने में बहुत अच्छे हैं आपने कब शुरू किया? " यह एक व्यक्ति में एक ईमानदार रुचि दिखाता है और लोगों को यह समझाने के लिए एक सुझीदार तरीका दिखाता है कि आप ध्यान देते हैं।
  • आपको इसे ज़्यादा करना नहीं है तारीफ केवल तभी करें जब आप इसे महसूस करते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 16
    3
    फ्लैंट न करें स्त्रैण होने के लिए, आपको अपनी उपलब्धियों, अपनी उपस्थिति या किसी और चीज के बारे में बलिदान से बचना चाहिए। एक औरत, जो वास्तव में खुद को परिभाषित कर सकती है, जैसे कि उसे देखने और उसके कौशल को विनम्र बनाने की ज़रूरत है, दूसरों को उसके कौशल का पता करने के लिए। आपको इतना विनम्र होना जरूरी नहीं है कि आप अपनी उपलब्धियों के बारे में तारीफ नहीं कर सकते हैं या कभी बात नहीं कर सकते हैं, परन्तु आप ऐसे व्यवहारों से बचते हैं जो आपको घबड़ाहट करते हैं या आपसे बहुत कम भरा होता है।
  • एक गहरी स्त्री स्त्री को प्रशंसा प्राप्त करने के लिए दिखाने की जरूरत नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से फेमिनिन चरण 17
    4
    विनम्र रहें एक महिला महिला कठोर, अप्रिय या दूसरों के साथ आम तौर पर अप्रिय नहीं है यहां तक ​​कि जब आप किसी की कंपनी में हैं, तो आप विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं, आप को खुले तौर पर झगड़ालू या शत्रुतापूर्ण दिखाने से बचना चाहिए। इसके बजाय, मुस्कुराहट, कोमल और जितना संभव हो उतना संपर्क सीमित करें। इसके अतिरिक्त, जब भी आवश्यक हो, महिला महिला "धन्यवाद" और "कृपया" कहती है
  • विनम्र होने के नाते भी विवाद से बचने का मतलब है। अशिष्ट मुद्दों पर चर्चा न करें, कसम नहीं उठाएं और अनुचित विषय नहीं उठाएं, जब आप उन लोगों के साथ होते हैं जिन्हें आप अच्छी तरह से नहीं जानते
  • इफेक्ट शीर्षक हो फेमिनीना चरण 18
    5
    Empathic होना एक महिला महिला दूसरों के साथ करुणा महसूस करने में सक्षम होती है, वह जानता है कि लोगों के जूते में खुद को कैसे लगाया जाता है और जब वह किसी की मदद करने की कोशिश करती है तो वह सही बात कहती है वाक्यांशों को अभिव्यक्त करना सीखना जैसे "मुझे खेद है कि आप ऐसा महसूस करते हैं", "मैं सोच भी नहीं सकता कि यह आपके लिए कितना कठिन है" या "कृपया मुझे बताएं कि मैं आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं"। एक असली महिला समझ सकती है कि जब कोई नीचे महसूस करता है, प्रिय मित्र या बच्चा बन जाता है, और इसे बेहतर तरीके से कैसे महसूस कर सकता है
  • जब आप किसी को शब्दों को सांत्वना कहते हैं, तो आपको तदनुसार व्यवहार करना चाहिए। यदि यह मामला है, तो इसे गले लगाने या शरीर की भाषा के साथ सहानुभूति प्रदर्शित करने से डरना मत।
  • टिप्स

    • महिला महिला भी लचीला होती है दुनिया को अपनी ताकत दिखाएं स्त्रीत्व कमजोरी का पर्याय नहीं है।
    • हम सभी के पास पुरुष और महिला दोनों पक्ष हैं आप स्त्री विशेषताओं, जैसे कि लैक्केयर नाखून या सही मेकअप, लेकिन मर्दाना भी हो सकते हैं, जैसे खेल के लिए एक महान जुनून। हालांकि, आम तौर पर एक व्यक्ति में इन पक्षों में से एक दूसरे पर प्रबल होता है।
    • अपने बाल ढीला लाने की कोशिश करें यदि वे तुम्हें परेशान करते हैं, तो एक फसल डाल दो।
    • स्त्रैण होने से डरो मत, तुम्हारी इस तरफ को गले लगाओ

    चेतावनी

    • ये सुझाव पश्चिमी संस्कृतियों के लिए विशेष रूप से अनुकूल हैं दुनिया के कुछ स्थानों में वे मान्य नहीं हो सकते हैं।
    • हम स्त्री या मर्दाना क्या मानते हैं एक जगह से दूसरे स्थान पर भिन्न होता है कुछ संस्कृतियों में भी एक तीसरा यौन लिंग है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com