कैसे अपने भाइयों पर बदला लेने के लिए

भाई सबसे अच्छे दोस्त या सबसे खराब दुश्मन हो सकते हैं, और कभी-कभी दोनों ही उसी दिन। हालांकि, भाइयों के बीच भी सबसे सुंदर रिश्ते उनके छोटे युद्धों को जानते हैं इसलिए यदि आप बदला लेने की तलाश में हैं, तो आपके पास इसे लागू करने के कई तरीके हैं। लेकिन सावधान रहें: वे आपको प्रिय और कड़वा भुगतान कर सकते हैं!

कदम

विधि 1
अपने घर का बदला लेने के लिए

अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 1
1
अपनी घड़ी चार या पांच घंटे आगे सेट करें तब, जब आप अपने भाई को जागते हैं, तो उसे बताएं कि वह काफी सोएगा। सुनिश्चित करें कि वह आपको देखता है कि जब वह उठता है तो हमेशा तैयार होता है।
  • अपने रिश्ते के बारे में जानें
    2
    उसे वह भोजन से नफरत करता है डिश के सबसे बड़े हिस्से को सुनिश्चित करें जो आपकी प्लेट पर यह घृणा करता है।
  • वैकल्पिक रूप से, आप इस मजाक को वह खाना पसंद कर सकते हैं। यदि वह आइसक्रीम प्यार करता है, तो वह अपने सभी पसंदीदा स्वाद को खाती है और फ्रीजर में खाली कंटेनर छोड़ देता है।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी चीजों को लेने और उन्हें छुपाने की कोशिश करें। अगर यह एक बहन है, तो माइक्रोवेव में सोफे के नीचे उसके होमवर्क या उसके होमवर्क के तहत उसके बाल straightener डाल दिया। एक दिन में केवल एक चीज घटाना सावधानी बरतें (एक कलम की तरह, तो आप इसे तुरंत नोटिस नहीं करते हैं) इसे अपने कमरे में छिपाएं और सुनिश्चित करें कि इसे आपके सामान से भ्रमित करें या इसे अपनी कोठरी में रखें। एक ऐसा वस्तु बनाने का प्रयास करें जो पिछले दिन की तुलना में हर दिन अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है, लेकिन अपरिहार्य व्यक्तिगत प्रभावों से बचा जाता है।
  • यदि वह आपको अपनी सामग्री को छिपाने का आरोप लगाता है, तो इसे अस्वीकार करें! यदि आप नहीं जानते कि क्या हो रहा है, तो यह अधिक परेशान हो सकता है।
  • अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते का शीर्षक चित्र 4
    4
    गोंद के साथ दुर्गन्ध दूर करने वाला टोपी सील करें। एक अतिरिक्त-मजबूत गोंद खरीदें, बशर्ते वह सूखने पर पारदर्शी हो, और दुर्गन्ध ढक्कन को जब्त कर ले। यदि आप वास्तव में क्रूर होना चाहते हैं, तो आप शॉवर के लिए उपयोग की जाने वाली सभी बोतलों को गोंद कर सकते हैं। यह वास्तव में उलझन में रहेगा और बहस करेगा।
  • अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    सिंक नल को चिपकने वाला टेप लागू करें। मोर्चे पर कुछ जगह छोड़ दें जब वह अपने हाथों को धोता है, पानी उसके चेहरे पर सही छप जाएगा! यह एक सरल और प्रभावी मजाक है
  • अपने भाईबिलों के बारे में जानें
    6
    जब वह सोता है तो उसके हाथ में व्हीप्ड क्रीम छिड़कें। जब आप अपनी नाक को खरोंच कर देंगे या उसके बगल में झूठ करेंगे, तो यह समाप्त हो जाएगा व्हीप्ड क्रीम के साथ कवर किया। सावधान रहें क्योंकि यह चाल आपको अपने माता-पिता के साथ मुसीबत में ले सकती है
  • विधि 2
    अपने भाई को स्कूल में परेशानी में डालें

    अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते का शीर्षक चित्र 7
    1



    माइक्रोसॉफ्ट वर्ड के स्वत: सुधार को बदलें। यदि आपके भाई को कंप्यूटर पर कई पेजों के कागजी कार्रवाई लिखना पड़ता है, तो आप उसे अपने वर्ड प्रोसेसिंग सिस्टम का उपयोग करके एक बुरा शॉट खेल सकते हैं। चलें "स्वचालित सुधार" कार्ड में "उपकरण" और मौजूदा उपयोग में कुछ लामेस को स्वचालित रूप से प्रतिस्थापित करने के लिए सेटिंग्स को परिवर्तित करें, जैसे कि "कि" या "" बिना अर्थ वाले शब्दों के साथ "tarapioca" और "antani"। आप चाहते हैं सभी शब्द बदलें! यदि आप वास्तव में मुसीबत में आना चाहते हैं, तो उस तरह से कुछ के साथ बदलने का प्रयास करें "मेरे प्रोफेसर बदबू" और उम्मीद है कि वह इसे ध्यान नहीं देगा।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 8
    2
    अपने कंप्यूटर की पृष्ठभूमि को बदलें। सुबह के बाद वह बिस्तर पर जाता है या स्कूल जाने से पहले ऐसा करता है। आपको उसे अपने परिवर्तन की सूचना देने और छवि को फिर से बदलने का मौका देना नहीं है। एक शर्मनाक पृष्ठभूमि चुनें, जैसे एक तस्वीर जो उन्हें चित्रित करती है, जब वह एक अजीब स्थिति में सो रही है या अगर वह एक लड़का है, तो पिल्लों की कुछ तस्वीरें और इंटरनेट पर पाए जाने वाले दिल जैसे चित्र। बेशक आप अपने भाई को अच्छी तरह से जानते हैं, तो ऐसा कुछ चुनें जो निश्चित रूप से उसे शर्मिंदा करे।
  • जब वह स्कूल में अपने लैपटॉप को चालू करता है, तो उसके सहपाठियों को नई पृष्ठभूमि दिखाई देगी।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 9
    3
    अंडरवियर के साथ अपने बैग भरें स्कूल जाने से पहले, अपना बैकपैक ढूंढें, इसे रिक्त करें और इसे अपने अंडरवियर से भरें। गेंद में जाएंगे और पूरे दिन भी असहज महसूस करेंगे।
  • अपने भाई-बहन के बारे में जानें
    4
    वह अपनी प्रेमिका के साथ स्कूल में बोलते हैं अपने आप को प्रस्तुत करें और कहने का प्रयास करें: "नमस्ते, आपको होना चाहिए [उसके नाम से एक अलग नाम]"। जब आप उत्तर नहीं देते, तो भ्रमित होने का बहाना करें और कबूल करें कि आपका भाई हमेशा इस दूसरी लड़की के बारे में बात करता है। यह वास्तव में खराब पानी में पाल जाएगा!
  • विधि 3
    अपना बदला बनाना

    अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 11
    1
    अपने भाई की उम्र के आधार पर अपना बदला चुनें निश्चित रूप से 18 के एक भाई और 7 की एक बहन के साथ उसी तरह का मजाक इस्तेमाल करना उचित नहीं है। इसलिए, अपनी उम्र के लिए उपयुक्त खोजने की कोशिश करें।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 12
    2
    तय करें कि आप बदला लेने का क्या इरादा रखते हैं आप अपने माता-पिता के साथ परेशान हो सकते हैं या सिर्फ एक शरारत बना सकते हैं। आम तौर पर, खेल के बाहर माता-पिता को छोड़ना बेहतर होता है, जब तक कि यह एक गंभीर स्थिति नहीं है। आप एक मजेदार तरीके से बदला लेने के लिए एक अच्छी चालबाजी का आयोजन भी कर सकते हैं।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 13
    3
    मजाक चुनें सुनिश्चित करें कि यह छूट नहीं है। बहुत से चयन करने के लिए बहुत सारे हैं, यहां तक ​​कि मजेदार भी है, इसलिए इसमें कोई उबाऊ मजाक बनाने में कोई मतलब नहीं है बदला लेने के लिए आपकी इच्छा कितनी ज़ोरदार है इसके आधार पर इसे चुनें।
  • यदि आप एक अच्छा मजाक जानते हैं, तो इसे एक नोटबुक में लिखें और उसे उस जगह पर रखें जहां कोई भी नहीं देखना चाहता है, जैसे आपकी डेस्क, एक तकिया के नीचे, एक बॉक्स में। जब तक आप कार्य करने का निर्णय नहीं लेते गुप्त रहें
  • टिप्स

    • अपने अगले चुटकुले के बारे में कुछ सूक्ष्म संकेत प्रदान करें, लेकिन पकड़े मत जाओ।
    • बुरा चुटकुले मत बनो जो आपके भाई को अस्पताल भेजते हैं या उसे चोट पहुंचाईते हैं।
    • भविष्य में आपको कुछ पछतावा न करें जब आप परेशान या गुस्से में हैं, तो सीमाओं पर विजय प्राप्त करना आसान है। इसके बजाय, कुछ मज़ा चुनने की कोशिश करें जो आपको बाद में हंसने देगा।
    • यदि आपका भाई एक रचनात्मक प्रकार है, तो पारदर्शी नेल पॉलिश में अपनी रंगीन पेंसिल विसर्जित करें। यह एक विस्फोट होगा कि वह उसे उलझन में देखेगा जब वह अब लिखने में सक्षम नहीं होगा, साथ ही साथ क्या हुआ, इसके बारे में उलझन में!
    • सावधान रहें यह आपको दस गुना बदतर भुगतान कर सकता है!
    • इसे ब्लैकमेल मत करो यह बदला नहीं होगा
    • अगर आपके माता-पिता इस तरह के चुटकुले पर क्रोधित हो जाते हैं, तो उन्हें क्रूर मत बनें। सुरक्षित पक्ष पर जाएं
    • यदि आप अपने भाई को परेशानी में डालकर बदला लेना चुनते हैं, तो सावधान रहें बदला आसानी से आप पर उलझन में हो सकता है
    • यदि आपका भाई चुटकुले और बाएं हाथ के शॉट्स में बहुत चतुर है और केक के लिए पैन बनाने का आनंद लेता है, तो हर बार इसे दूर करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com