कैसे अपने भाई को एक मजाक बनाने के लिए

आह, मिठाई, बदला लेने का मीठा स्वाद! आप निश्चित रूप से अपने भाई द्वारा बेदखल और मजाक उड़ाए जा रहे हैं। खैर, आपके भाई को चीखने का बदला लेने का समय आ गया है, अपने अविर्भावपूर्ण चुटकुले की वजह से खुद को पलटने या बस एक पागल आदमी बनने के लिए! अगर आप कुछ महान विचारों की तलाश कर रहे हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पर एक नज़र डालें।

कदम

विधि 1

आश्चर्य!
छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 1
1
कोठरी से एक आश्चर्यजनक हमले की योजना बनाएं यह बिल्कुल शानदार योजना है सबसे पहले, उस समय का चयन करें जब आपका भाई नहीं सोचता कि आप घर जा सकते हैं और कोई दूसरा नहीं है। उसके बाद, एक कोठरी में उसके पास से छिपाएं, शायद आपकी खुद की। इस बिंदु पर, शोर किए बिना, अपने मोबाइल फोन से घर पर कॉल करें जब आपका भाई फोन का जवाब देता है, तो उसे बताएं कि आपको अपनी कोठरी (या किसी अन्य कोठरी में, जहां आपने छिपाने का फैसला किया है) में जाने के लिए उसे ज़रूरत है ताकि आप के लिए कुछ जांच सकें। फिर, जैसे ही अलमारी खुलती है, उसके प्रति एक कदम आगे बढ़ो और चिल्लाना "बू!"। यह आपको वहां खोजने के लिए कभी इंतजार नहीं करेगा और यह आपके दिमाग से बाहर हो जाएगा! आप इसे साल के लिए घृणा कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक प्रंक अपने भाई चरण 2
    2
    घंटी की घंटी बजाना और सामने वाले दरवाजे के सामने एक बड़े बॉक्स में तुरंत छुपाना। पहले वाक्य पहले से ही सब कुछ बताते हैं एक बड़े कार्डबोर्ड बॉक्स खोजें, जहां आप शीर्ष पर से निकल सकते हैं, इसे घर के बाहर के प्रवेश द्वार के सामने रखें, घंटी की घंटी बजें और बॉक्स में कूद जाएं जिससे आप इसे जल्दी से बंद कर लें। जब आपका भाई दरवाजा खोलता है और बॉक्स के पास जाता है, तो आप बाहर कूद सकते हैं! यह निश्चित रूप से उसे चीख देगा यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आप घंटी की घंटी बजते हैं, जब वह दरवाजे से दूर है, तो यह इतनी जल्दी प्रतिक्रिया नहीं देता कि आप बॉक्स में कूदते देखते हैं
  • अगर आपको घर के चारों ओर कोई बड़ा कार्डबोर्ड बक्से नहीं मिल सकता है, तो आप अपने घर के पास किराने की दुकान पर कुछ पा सकते हैं। बस उनमें से एक को एक कर्मचारी के लिए पूछिए - कई दुकानें अक्सर उन बक्से को छोड़ देती हैं जो साथ आती हैं।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 7
    3
    उन्हें एक अच्छा डर लेने के लिए जाओ रुको जब तक वह समझ में नहीं आता कि उसे अपने कंप्यूटर के साथ क्या हो रहा है, कम से कम कमरे में और कौन है यदि आप इसे रात में कर सकते हैं, जब अधिकतर रोशनी बंद हो जाती हैं, तो इससे बेहतर भी होता है चिल्लाओ या जेसन से एक डरावना रंग का मुखौटा रखो, और धीरे धीरे उसके प्रति क्रॉल करें जब तक कि आप वास्तव में उसकी गर्दन पर कोई सांस न करें। इस बिंदु पर, एक गुप्ताहारक, भयानक चिल्ला फेंकता है, और आप देखेंगे कि यह जमीन से एक मीटर से अधिक तक उड़ जाएगा।
  • यदि आपके पास एक और दोस्त या भाई है जो एक बिल्ली के रूप में अच्छा हो सकता है, तो वह सब कुछ फिल्म बना सकता है ताकि आप फिल्म को ब्लैकमेल के रूप में इस्तेमाल कर सकें।
  • विधि 2

    जब वह सो रहा है ...
    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 3
    1
    अपनी नींद में अपने चेहरे पर व्हीप्ड क्रीम डालने की कोशिश करें यह एक और क्लासिक है अपने भाई की नींद गहरी पड़ने के लिए रुको। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर यह आपकी पीठ पर है, तो आपके हाथों को चादरों से बाहर निकाल दिया गया है। इस बिंदु पर, सावधानी से अपने हाथों के हथेलियों में से एक में व्हीप्ड क्रीम का निचोड़ लें (यदि आपके पास कोई दया नहीं है, तो आप शेविंग क्रीम का उपयोग भी कर सकते हैं!)। उसके बाद, उसके चेहरे को छूने के लिए एक पेन या कुछ छोटे और हल्के रंग का उपयोग करें। वह अपने हाथों को व्हीप्ड क्रीम के साथ बढ़ाएगा, जल्दी से उस सामान को उसके चेहरे पर फैलाना!
    • यदि आप इसे हर समय काम करना चाहते हैं, तो आप दोनों हाथों पर व्हीप्ड क्रीम डाल सकते हैं!

    विधि 3

    गंभीर लेकिन विश्वसनीय चुटकुले
    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 4
    1
    एक दरवाजे पर पानी की एक बाल्टी रखो। यह एक पुरानी क्लासिक है तुम बस छमाही में एक दरवाजा खोलने के लिए और इतना है कि यह दीवार और दरवाजे के शीर्ष के बीच पकड़ा रहता है अपने आप से अधिक की स्थिति एक बाल्टी पानी से भरा जाना है। जैसे ही आपका भाई इसे खोलता है, आपको एक अप्रत्याशित सा शॉवर होगा! यह रसोई या घर के किसी अन्य हिस्से में करना बेहतर होगा, जहां पानी हर जगह हर जगह बिखरेगा अगर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हे, अगर आप इसे कहीं और कर सकते हैं, यह भी बेहतर है!
  • छवि का शीर्षक छाँट आपका भाई चरण 6
    2
    सभी प्रकाश स्विच पर टेप रखो। सुबह के शुरू में स्विच पर कुछ पारदर्शी टेप रखो। आपका भाई अभी भी दंग रह जाएगा, सोच रहा है कि घर में रोशनी में से कोई भी काम क्यों नहीं करता! जब वह आपको देखता है, तो उसे बताएं कि उन्होंने घर पर बिजली काट दिया रुको जब तक वह समझ नहीं सकता कि आप उसे मजाक कर रहे हैं। आप उन्हें यह भी बता सकते हैं कि पाइपलाइन काम नहीं कर रहा है, और देखें कि क्या वह इसके लिए गिरता है।
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 8
    3
    उसे एक स्पार्टिकुलो मिले अपने भाई को उसकी पीठ देने के लिए रुको, फिर चुपचाप के रूप में उसे चुपचाप के रूप में चुपके। अपने अंडरवियर को पकड़ने के लिए अपने हाथ नीचे खींचो और जितना भी हो सके उतना खींचें। यह निश्चित रूप से चीख और wriggle होगा! यदि आप वास्तव में ऐसा कुछ करने के लिए महसूस करते हैं, तो आप उसे एक परमाणु स्पार्टाइको बनाने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे कि उसकी पैंट ऊपर खींच कर ऊपरी हो जाएं ताकि वह उसके सिर पर डाल सकें। आप इसे किसी हैंडल पर या किसी उच्च स्थान पर रख सकते हैं, अगर यह पर्याप्त प्रकाश है यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आपके भाई की तुलना में आपके आकार का आकार छोटा है
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 9
    4
    अपने दराज की सामग्री बदलें अपने कमरे में जाएं और दराज की स्थिति को पीछे कर दें, यदि आप कर सकते हैं, या एक दराज की सामग्री को दूसरे में बदल दें, जब तक कि आप अपने सभी दराजों के बदले नहीं होते। वह एकदम सही और अप्रत्याशित मजाक के लिए पूरी तरह से भ्रमित हो जाएगा। इसके अलावा, आप इसे करते समय अपने सामान के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए बोनस प्राप्त करेंगे! यदि आप खुद से पूछते थे कि क्या वह आप थे जो अपने कमरे में गए, तो आप के व्यवहार के लिए पर्याप्त होगा जैसे कि आप हर चीज़ से बेखबर हो।
  • छवि का शीर्षक Prank Your Brother चरण 14
    5
    अपने कपास को अपने भाई के जूते में थ्रेड करें यह विशेष रूप से मजेदार है अगर आपका भाई अभी भी बढ़ रहा है बस अपने जूते में कुछ कपास लगाओ, और अगली बार जब वो उन्हें डालता है तो वह सोचता है कि उसके साथ कुछ अजीब बात हो रहा है, जैसे वह उन जूते के लिए बहुत बड़ा हो गया है। हो सकता है कि वह पूरे दिन जैसे चारों तरफ जायेगा, अगर वह कुछ अजीब बातों को जानने के लिए पर्याप्त स्मार्ट नहीं है! यह जूते के साथ पूरी तरह से काम करता है "या" स्नीकर्स
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 16
    6
    वह अपने बट पर कागज के एक टुकड़े चिपक जाता है यह बनाने के लिए एक और आसान और त्वरित मजाक है एक सोफे या कुर्सी जैसे सतह के समान रंग के कागज का एक टुकड़ा लें, या बस अपनी पसंद का कोई रंग यदि वास्तव में आपका भाई उस स्थान पर ध्यान नहीं देता है जहां वह बैठता है। कागज के टुकड़े पर कुछ गोंद या दो तरफा टेप रखो, और उस पर बैठने की प्रतीक्षा करें। जब वह उठता है, तो वह अपने गधे पर एक पेपर टिकट के साथ घूमता है! यह हमेशा प्रभावी के एक अद्यतन संस्करण है "मुझे एक लात दे दो"!
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 13



    7
    उसे मजाक निकालो "हाथ नीचे"। यह एक अजीब मजाक है: अपने भाई को दिखाएं कि आप अपने हाथ में एक गिलास पानी के संतुलन पर कितना अच्छा है, नीचे की मेज पर हथेली के साथ। अगर वह ऐसा करने में कामयाब हो, तो दोनों हाथों से हो सकता है - वह शायद चुनौती को स्वीकार करने के लिए तैयार होगा। फिर, उसे अपनी पीठ पर दो गिलास पानी से भरा पानी डालकर टेबल पर अपने हाथों के दोनों हाथों को नीचे रख दिया। तो, उसे बताओ "अलविदा!" या "शुभकामनाएं!" और कमरे को छोड़ दें जैसे कि कुछ नहीं हुआ। इस तरह से वह खुद को फंस पाएंगे - खुद को मुक्त करने से पहले उसे सारे पानी डालना होगा!
  • विधि 4

    गंभीरता से बाथरूम में
    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 20
    1
    अपने साबुन पर कुछ पारदर्शी नेल पॉलिश रखें यह एक और क्लासिक है थोड़ी सी पॉलिश और कोट शावर साबुन लें जब सूख जाता है, साबुन काम नहीं करेगा! सुनिश्चित करें कि शॉवर स्टाल में कोई और साबुन नहीं है, और यह कि आप एक बार अंदर किसी और चीज़ का उपयोग नहीं कर पाएंगे। जब वह शॉवर से बाहर आता है और आपको बताता है कि उसका साबुन काम नहीं करता, तो बस पूरी तरह से भ्रमित होने का नाटक करते हैं। आप साफ रूप से साबुन के उस बार को आसानी से बदल सकते हैं, इसलिए यदि आप यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि क्या हुआ तो यह मजेदार होगा।
  • छवि का शीर्षक शरारती भाई चरण 5
    2
    साबुन के एक पट्टी पर कुछ खाना रंग देना साबुन के एक पट्टी के नीचे कुछ पीले खाद्य रंग या एक और हल्का रंग रखो। जब आपका भाई अगली बार बाथरूम में जाता है, तो वह अपने हाथों को धोना शुरू कर देगा और आश्चर्य होगा कि वे गड़बड़ क्यों हो रहे हैं! और अगर आप बाथरूम से बाहर निकलते हैं, तो अपने हाथों पर कोई गड़बड़ी न हो, तो आप अपने हाथ धोने के लिए उस पर हंसने में सक्षम होंगे! बस सुनिश्चित करें कि आप अपने शरारत के बारे में सबको बताएं, ताकि आपकी मां या दादा, अनजान, बाथरूम से पीले हाथों से नहीं निकल सके।
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 17
    3
    अपने टूथब्रश पर कुछ लाल रंग का रंग डालें आपके भाई के टूथब्रश के आधार पर लाल रंग की एक बूंद पूरी तरह से अनदेखी नहीं होगी। वह अपने दांतों को ब्रश करना शुरू कर देंगे और हॉरर में दर्पण की तलाश करेंगे, यह सोचकर कि वह दुनिया में सबसे अधिक संवेदनशील मसूढ़ हैं। जल्द ही, वह एक पिशाच की तरह दिखना शुरू कर देंगे, और हो सकता है कि आप इसमें अपना हाथ डाल लेंगे! यह मजा सुबह में सबसे अच्छा काम करता है, जब आपके चुटकुले को सुनने के लिए घर पर आगे और आगे चलने में बहुत व्यस्त हो जाएगा!
  • विधि 5

    गंभीर रूप से भोजन के साथ
    छवि का शीर्षक Prank Your Brother चरण 10
    1
    केक के एक टुकड़े की तरह एक स्पंज सजाने एक स्पंज ले लो और इसे टुकड़े टुकड़े, चॉकलेट, चीनी मोती या किसी अन्य मिठाई के साथ अपने भाई को प्यार करते हैं। इसे माइक्रोवेव या फ़्रिज में ऊपर से रसोई में एक अगोचर जगह में छोड़ दें, जैसे कि इसे केक के एक टुकड़े की तरह दिखाना, जिसे आप दूसरे स्पर्श को नहीं करना चाहते हैं यदि आप उसे व्यक्ति में ले आते हैं, तो आप इसे खाने से कम मौका मिलेगा। इसलिए वापस बैठो, आराम करो, और उसे भ्रम में चीखने के लिए प्रतीक्षा करें जैसे ही उसे पता चलता है कि उसने एक आम रसोईघर स्पंज काट लिया है
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 11
    2
    मक्खियों को खाने का बहाना यह एक मजेदार मजाक है एक अंगूर को नैपकिन में क्रश करें और फिर अपने भाई को बताएं कि आपने एक मक्खी पकड़ी है। इस बिंदु पर, एक पागल लग रहे हो और हंसते हुए शुरू करें जैसे कि आप अपने दिमाग से बाहर थे। वह अपने मुंह को नैपकिन में रखता है और मक्खन खाती है, जैसे ही आप चबाने समाप्त हो गए हैं, उसके प्रसन्न होंठों को मारते हैं। फिर, बस झटके और चले जाएं जैसे कि कुछ असाधारण नहीं हुआ। उसे बताओ कि आपने वास्तव में क्या किया है - वह कभी इसे नहीं समझेंगे।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 15
    3
    स्वादिष्ट सेवन करें "ओरेओ टू टूथपेस्ट"। यह एक और सच्चा पेटू मजाक है अगर आपका भाई वास्तव में ओरेओ कुकीज़ के साथ प्यार करता है, तो आपको जो करना है उसे ध्यान से ओरेओ के दो फोंदों को अलग करना है, अंदर से सफेद टूथपेस्ट भरें और दो भागों को एक साथ दोबारा डाल दिया। आप एक मुट्ठी ओरियस के लिए भी ऐसा कर सकते हैं, अगर आपको नहीं पता कि यह कौन सा बिल्कुल ले जाएगा। अपने भाई को अपनी पसंदीदा कुकी का काटने का इंतजार करें, जो कि हो रहा है उसे पूरी तरह से भ्रमित और निराश दिखा रहा है।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 18
    4
    उसे पानी और सिरका पीते हैं। अपने भाई को एक गिलास पानी डालना यदि आप थोड़ी सी पीते हैं और फिर इसे छोड़ दें, तो जल्दी से कार्य करें: कांच में थोड़ा सा सिरका डालें और इसे मिश्रण करें वह अपनी वापसी की प्रतीक्षा करता है और एक घूंट, भ्रमित और घृणा करता है। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि ग्लास बहुत लंबे समय तक पहुंच से बाहर नहीं है, अन्यथा आपके परिवार का कोई अन्य सदस्य उस अम्लीय तरल को पी सकता है!
  • विधि 6

    इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ पागल हो जाओ
    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 1 9
    1
    "ब्रेक" रिमोट कंट्रोल अगर वह अपने ठेठ मध्य भाई जितना ज़ापना पसंद करता है, फिर उसे बनाने के लिए यह एक पूर्ण मजाक होगा बस पारदर्शी टेप का एक टुकड़ा ले लो और इसे रोकने के लिए पर्याप्त रिमोट कंट्रोल लाइट को कवर करें जब वह अपने पसंदीदा टीवी कार्यक्रम को देखने की कोशिश करता है, और शायद नई बैटरियों को रिमोट पर रखने की कोशिश करता है, तो वह पूरी तरह से भ्रमित हो जाता है, इससे पहले कि वह आपके मजाक का अनुभव करता है (भले ही वह इसे बिल्कुल भी न देख सके!)। यह सबसे अच्छा काम करता है यदि वह टीवी कार्यक्रम जिसे वह कम से कम हवा में पसंद करता है
  • 2
    जेली में अपने वीडियो गेम कन्सोल के नियंत्रक को रखें जेली का एक पैकेट तैयार करें और नियंत्रक को रखने के लिए एक कंटेनर में एक परत डालें। नियंत्रक को पूरी तरह से कवर करने के लिए खाद्य फिल्म का उपयोग करें, इसलिए सुरक्षा के लिए इसे एक एअरटेट बैग में डाल दिया और इसे सील करें। जब जिलेटिन परत कठोर हो जाती है, तो इसे नियंत्रक पर रखें, इसे तरल जिलेटिनी की दूसरी परत से ढक दें और इसे कठोर बना दें। जेली निकालें नियंत्रक को बदलें और अपने भाई को पागल हो जाओ।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 21
    3
    अपने डेस्कटॉप की छवि बदलें यदि वह वास्तव में कम से कम पांच मिनट के लिए अपने कंप्यूटर से दूर होने का प्रबंधन करता है, तो अपने डेस्कटॉप पर छवि को पूरी तरह से हास्यास्पद चीज़ों के साथ जितनी जल्दी हो सके बदल दें। "मेरी लिटिल पोनी", "किशोरी" में से किसी एक का चयन करें, या सबसे सुंदर बिल्लियों की छवियां चुनें जिन्हें आपने कभी देखा है। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर इसके पास एक लैपटॉप है जो बाद में सार्वजनिक रूप से उपयोग किया जाएगा, इसलिए यह अपने कमरे में फूलों और पिल्लों से भरा एक कमरे से भरा कमरा छान जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com