कैसे एक मोबाइल होम खरीदें

एक मोबाइल घर सामान्य घर से अलग है मोबाइल होम के पास एक निश्चित लचीलापन है जो आपको पसंद करने वाले डिजाइन का चयन करने की सुविधा देता है। लेकिन अगर आपके पास एक मोबाइल घर है, तो विचार करने के लिए कुछ कारक हैं। इसलिए, यदि आपको लगता है कि आप एक खरीद रहे हैं तो निम्न चरणों पर विचार करें।

कदम

1
अपने मोबाइल होम बजट पर निर्णय लें जब आप इसे खरीदने के लिए जाते हैं तो यह स्पष्ट विचारों की सेवा करेगा आपका बजट आपकी वित्तीय स्थिति पर आधारित होगा ऐसा करने से, आप जान सकते हैं कि आप कितना खर्च कर सकते हैं, आप क्या खर्च कर सकते हैं और अगर आपको धन की आवश्यकता है तो भूमि का वित्तपोषण करें।
  • 2
    मोबाइल होम के आकार का निर्धारण एकल और एकाधिक अनुभागों के साथ, विभिन्न आकार के मोबाइल होम हैं निर्णय लेने पर अपने परिवार के आकार, अपनी जमीन और आपकी वित्तीय स्थिति पर विचार करें
  • 3
    फर्श चुनें जो आपके परिवार की जरूरतों को पूरा करता है सभी मंजिलों के साथ उपलब्ध है, आपको निश्चित रूप से आपके लिए विकल्प मिल जाएगा। निर्माताओं ने इन मोबाइल घरों की उपस्थिति में वर्षों में सुधार किया है, उन्हें और अधिक विस्तृत बना दिया है, और अधिक परिष्कृत रसोईघर और यहां तक ​​कि छतों के साथ भी।



  • 4
    डिज़ाइन जो आपको सूट करता है, जिसमें आंतरिक सुविधाएं शामिल हैं जैसे कमरों की कोठरी या रसोई अलमारी और यदि आप एक चिमनी चाहते हैं आप बाहरी सुविधाओं को भी चुन सकते हैं, जैसे साइड अस्तर का रंग, शामियाना का रंग और पिछवाड़े कवर। कई विकल्प उपलब्ध हैं तो समय लेने के लिए अच्छी तरह से फैसला लेते हैं।
  • 5
    मोबाइल घर या लेनदारों के वित्तपोषण विकल्पों की जांच, जिसमें किस्त और ऋण की शर्तें शामिल हैं, और भुगतान निर्धारित करें। संपत्ति कर, बीमा, उपयोगिताओं और भूमि पट्टे जैसे अतिरिक्त भुगतान शामिल करने के लिए मत भूलना। इन सभी लागतों को जोड़ा जाना चाहिए और आपके बजट की तुलना में इस तरह आपको पता चल जाएगा कि क्या आप उस खर्च का सामना करने में सक्षम होंगे जो आपने शुरुआत में किया था।
  • 6
    साइट पर जाएं https://amobilehomeforyou.com/ और जिस घर को आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं उसका चयन करें कई अलग-अलग मोबाइल होम और वित्तीय ऑफ़र उपलब्ध हैं। ये शर्तें कठोर नहीं हैं और किस्तें कम हैं तो आप अपने नए घर को जल्दी से प्राप्त करना आसान होगा!
  • 7
    आपको समझना चाहिए कि आपके मोबाइल होम के रखरखाव के काम कैसे करें रखरखाव अनिवार्य है यदि आप अपने मोबाइल घर की गारंटी मान्य रखना चाहते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com