एक लड़की को एक पार्टी में आमंत्रित कैसे करें

किसी को बाहर जाने के लिए पूछना वास्तव में अयोग्य हो सकता है, लेकिन यह बहुत फायदेमंद हो सकता है अगर आपको वह जवाब मिलता है जो आप चाहते हैं! एक महत्वपूर्ण पार्टी में अपने सपनों की लड़की के साथ एक नियुक्ति करने का तरीका जानने के लिए इस लेख को पढ़ें!

कदम

भाग 1

तैयार होना
छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर वापसी चरण 1
1
याद रखें कि अगर कोई लड़की ना कहती है, तो भी इशारा अभी भी सराहना की जाएगी। जो लोग किसी को बाहर जाने के लिए आमंत्रित करने के बारे में इतनी घबराहट करते हैं, उनका भाग अस्वीकार किए जाने की संभावना है या इस विचार से आपको परेशान या ऊब जाएगा क्योंकि आपने उसे आमंत्रित किया है ध्यान रखें कि, किसी भी स्थिति में, किसी नियुक्ति के लिए आमंत्रित किया जा रहा है चापलूसी, परिस्थितियों की परवाह किए बिना, और सबसे अधिक संभावना है कि आप उसे पूछने के लिए खुश कर देंगे
  • छवि एक शीर्षक से पूछो होममेन्टिंग चरण 2
    2
    पता लगाएँ कि क्या वह पहले से ही उस पार्टी के लिए एक नियुक्ति है यह आपको बहुत समय और मेहनत से बचाएगा और यदि आवश्यक हो तो आपको अपने आप को किसी अन्य तरीके से संगठित करने की अनुमति देगा।
  • अगर आपको नहीं पता कि आपके पास पहले से कोई नियुक्ति है, तो अपने दोस्तों से पूछिए या अपनी उपस्थिति में पार्टी के बारे में बात करें - ताकि आप उसे अपनी योजनाओं के बारे में पूछ सकें।
  • उसकी तारीख को रद्द करने के लिए उसे समझने की कोशिश मत करो, अगर वह पहले से ही व्यस्त है यह अन्य व्यक्ति के लिए अनुचित होगा और आपको खराब रोशनी में डाल देगा। याद रखें: सिर्फ इसलिए कि आप इस पार्टी में नहीं जाएंगे इसका मतलब यह नहीं है कि आप भविष्य में उसके साथ बाहर नहीं जा पाएंगे!
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक गर्ल को घर वापसी चरण 3
    3
    अपना विकल्प खुले रखें अन्य लड़कियों के बारे में सोचें (यदि कोई हो) जिसे आप बाहर जाने के लिए पूछना चाहते हैं ताकि आपकी पहली पसंद में कोई विकल्प न हो, तो आप विकल्प चुन सकते हैं भंडार होने से आपको कम परेशान होने में भी सहायता मिलेगी।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर वापसी चरण 4
    4



    तय करें कि आप कैसे प्रस्तावित करना चाहते हैं आप इसे सीधे व्यक्ति में फोन पर या कंप्यूटर पर आमंत्रित कर सकते हैं। यदि आप रचनात्मक महसूस करते हैं, तो रोमांटिक और कम प्रत्यक्ष इशारे के बारे में सोचें, जैसे आपकी कार या लॉकर में नोट या फूल छोड़ना।
  • भाग 2

    निमंत्रण
    छवि एक शीर्षक से पूछो गर्ल फॉर होमिंग चरण 5
    1
    इसे व्यक्ति में आमंत्रित करने का विकल्प देखें यदि आप साधारण चीजें और पुराना तरीका पसंद करते हैं, तो उन्हें व्यक्ति में आमंत्रित करें यहां बताया गया है कि कैसे:
    • प्रस्ताव बनाने के लिए सही समय चुनें उसे सबक के दौरान आमंत्रित न करें या अगर वह जल्दी में प्रतीत हो वह अन्य लोगों को उसे आमंत्रित करने से बचा जाता है यदि यह मित्रों के बीच है, तो उन्हें एक क्षण के लिए निजी तौर पर बोलने के लिए कहें।
    • एक आकस्मिक और मैत्रीपूर्ण बातचीत शुरू करें, फिर पार्टी के बारे में बात करें। उसे उचित रूप से बधाई देना सुनिश्चित करें और उसे पूछें कि आपका प्रस्ताव बनाने से पहले उसका दिन कैसा था
    • अपने प्रश्न के लिए तारीफ जोड़ें उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मुझे लगता है कि आप वास्तव में शानदार और अजीब हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या मैं अपने साथ पार्टी में आना चाहता था"।
    • मुस्कान के लिए याद रखें और उसे आंखों में देखें यह उसका ध्यान आकर्षित करेगा और उसे दिखाएगा कि आप वास्तव में उससे रूचि रखते हैं।
    • तैयार रहें, लेकिन एक स्क्रिप्ट का पालन न करें आप क्या कहना चाहते हैं, इसके बारे में एक सामान्य जानकारी प्राप्त करें, लेकिन शब्द द्वारा शब्द को याद रखना से बचें। बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें
    • अपने आप को सुनिश्चित करें, भले ही अंदर आप घबराहट के साथ कांप रहे हैं। सुरक्षा कुंजी है, और आपके निर्णय को प्रभावित कर सकती है। लेकिन सावधानी बरतें कि बहुत अधिक मज़ेदार न हो - इस रवैया ने ज्यादातर लड़कियों को हटा दिया।
  • छवि एक शीर्षक से पूछें कि गर्लफ्रेंडिंग के लिए चरण 6
    2
    इसे फोन पर या कंप्यूटर पर आमंत्रित करें इस युग में, किसी को संदेश छोड़ने के लिए आमंत्रित करना, फेसबुक या ईमेल हमेशा एक अच्छा विचार नहीं है, हालांकि इसे कई लोगों द्वारा समझा और उपयोग किया जाता है यह बहुत उपयोगी है, खासकर यदि आप बहुत ही शर्मीली, परेशान या आपकी भावनाओं के बारे में असुरक्षित हैं। इसके अलावा, अगर उसने जो भी कारणों से नहीं कहा, तो आपको फिर से जीवित देखने से पहले एक साथ वापस आने के लिए बहुत समय मिलेगा।
  • इसे उचित रूप से नमस्कार और उसमें प्रश्न डालने से पहले एक आरामदायक बातचीत शुरू करें। सामान्य ग्रीटिंग के साथ प्रयास करें "हे, आप कैसे हैं?", "हे, तुम्हारा दिन कैसा था?" या "तुम क्या करते हो?"। इस प्रकार के प्रश्न आपको बताएंगे कि आप हाल ही में क्या कर रहे हैं और निकट भविष्य के लिए आपकी योजना क्या है। यदि पार्टी कोने के चारों ओर है, तो यह बातचीत के दौरान सबसे अधिक संभावना बाहर निकल जाएगी, स्वाभाविक रूप से
  • अपने प्रश्न में तारीफ जोड़ने का प्रयास करें, यह उसे विशेष महसूस कर देगा और निस्संदेह उसके चेहरे पर मुस्कुराहट प्रिंट करेगा इस तरह से कुछ के साथ कोशिश करो "मुझे लगता है कि आप वास्तव में अच्छा / जाग / सुंदर / दिलचस्प हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ पार्टी में आना चाहते हैं"।
  • अधिक अप्रत्यक्ष दृष्टिकोण पर विचार करें उसे सीधे पूछने के बजाय, उससे पहले अपनी पार्टी की योजनाओं के बारे में पूछें इस तरह, यदि आपके पास पहले से ही कोई नियुक्ति थी या हो सकता है कि आपके पास अन्य प्रोग्राम थे, तो आपके पास पहले से ही इसका उत्तर विशेष रूप से पूछने के बिना होगा यदि आपको बताया गया है कि यह सुरक्षित नहीं है या कोई नियुक्ति नहीं है, तो अपना प्रस्ताव बनाने का अवसर उठाएं
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर आने के चरण 7
    3
    रोमांटिक इशारे के बारे में सोचो इस तरह आप दो उद्देश्यों तक पहुंचेंगे: आप गुमनाम होंगे (यानी आपको इसे किसी न किसी रूप में सामना करना पड़ेगा) और रोमांटिक हालांकि, इस पद्धति का चयन केवल तभी करें जब आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं और लगता है कि यह आपकी रुचि का हो सकता है, अन्यथा यह भारी लग सकता है आप जिस चीज़ को पसंद कर सकते हैं, उसके बारे में सोचें, जो आपने पहले से ही उसके बारे में जानते हैं। उदाहरण के लिए:
  • अपने लॉकर में या उसकी कार के विंडशील्ड पर एक नोट छोड़ दें
  • उसे कुछ फूल भेजें एक नोट के साथ पूछो अगर वह तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहेंगे एक अतिरिक्त स्पर्श के लिए अपने पसंदीदा फूलों को जानने का प्रयास करें
  • एक अच्छा / अजीब गीत लिखें यह इतना आश्चर्यचकित होगा कि वह नहीं कह सकेंगे!
  • एक केक, एक टी-शर्ट, ब्लैकबोर्ड या अन्य ऑब्जेक्ट्स पर सवाल पेंट करें। अपनी कल्पना का प्रयोग करें! आपको संपूर्ण प्रश्न लिखना नहीं है - सरल एक "दावत?" यह करना होगा।
  • टिप्स

    • इसे अग्रिम में आमंत्रित करने से आपको अन्य लोगों पर बढ़त मिलेगी। इससे पहले कि आप अलग तरह से संगठित करें, उसे आमंत्रित करें!
    • जब आप प्रस्ताव पेश करेंगे, तो अच्छा होगा। आपको जरूरी नहीं कि सुंदर ढंग से तैयार करना पड़ता है, लेकिन शीर्ष पर दिखने और महसूस करने से आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने की अधिक संभावनाएं मिलेंगी।
    • बेहतर परिणाम के लिए, एक लड़की को आमंत्रित करें जिसे आपको लगता है कि आप में रुचि हो सकती है और आप निश्चित रूप से जानते हैं कि वह किसी और से डेटिंग नहीं कर रही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com