टॉमबॉय कैसे बनें

श्रृंगार का विचार आपको डरावनी बना देता है? सभी लड़कियों को फैशनेबल नहीं होना चाहिए - कुछ लड़के की तरह होना चाहते हैं बधाई! आप बॉक्स से बाहर निकल सकते हैं और एक टकसाल बन सकते हैं, सही गतिविधियों में भाग ले सकते हैं और एक निश्चित दृष्टिकोण की खेती कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

एक टोम्बेय की तरह चलना
इमेज नामक बी ए टॉम्बॉय चरण 1
1
लड़कों के दोस्त बनें टोंबोॉय अक्सर लड़कियों की तुलना में अधिक बार जाते हैं, क्योंकि वे उनके साथ बेहतर हैं क्योंकि उनके अक्सर एक ही रुचियां हैं और एक ही काम करते हैं। पिज्जा खाने और खेलने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें "मारियो कार्ट"। वैकल्पिक रूप से, यदि आपके मित्र फुटबॉल खेल के लिए जाते हैं, तो पूछें कि क्या आप उनके साथ जुड़ सकते हैं। विचार करें कि शुरुआत में वे आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं, लेकिन जब वे यह समझें कि आप मैदान में डरने के लिए एक विरोधी हैं, तो वे ऐसा करना बंद कर देंगे।
  • आप अभी भी महिला लड़कियों, रमानी और खरीदारी प्रेमियों के मित्र हो सकते हैं। टेंबॉय होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़कों को जाने के लिए अपने सभी महिला मित्रों को छोड़ देना चाहिए। एक टॉम्बेय होने का मुद्दा दूसरे सेक्स का सम्मान करना है, और इसे सभी को यह स्पष्ट करना है कि आप एक नहीं हैं "इनाम" या एक यौन आबादी, लेकिन एक लड़की जो एक अद्भुत व्यक्ति है जो अच्छी तरह से इलाज किया जाना चाहिए।
  • इमेज नामक बी ए टॉम्बॉय स्टेप 2
    2
    शारीरिक रूप से सक्रिय रहें एक खेल (या एक से अधिक), रॉक क्लाइम्बिंग या हाइकिंग का अभ्यास करना शुरू करें अपने आप को मैदान में फेंक दें - आपके अंदर प्रतिस्पर्धा की आग ढूंढें और पसीने से डरा मत हो टोम्बेय की परिभाषा एक ऐसी लड़की है जो ऐसी गतिविधियों में भाग लेती है जिन्हें आम तौर पर पुरुषों द्वारा माना जाता है। एक दलिया होने के लिए, आपको एक खेल या गतिविधि मिलनी चाहिए जो आपको ऊंचा हो जाएगी, और उस क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश करें।
  • मार्शल आर्ट जैसी वास्तव में एक खूबसूरत खेल की कोशिश करो आप एक उत्कृष्ट कसरत करेंगे, आप सुंदर लोगों से मिलेंगे और आप स्वयं का बचाव करने के लिए सीखेंगे इसके अलावा, आपकी हार्ड पॉइंट सितारे तक पहुंच जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक है ए अवर टोमॉय चरण 3
    3
    वीडियो गेम के मालिक बनें यदि खेल आपके लिए नहीं हैं, तो वीडियो गेम्स की कोशिश करें। वीडियो गेम अक्सर बच्चों के लिए आरक्षित गेम के रूप में माना जाता है क्यों नहीं आभासी दुनिया में बच्चों को कुछ सिखाना? एक जादूगर बनें मारियो कार्ट और फिर अपने दोस्तों को ट्रैक पर उन्हें चुनौती देने के लिए आमंत्रित करें।
  • प्रतिस्पर्धी और सहकारी मैचों के बीच सही संतुलन खोजना एक अच्छा विचार है कुछ मामलों में आप पिछले कुछ खूनों को चुनौती दे सकते हैं, लेकिन आपको सहकारी खेलों की भी कोशिश करनी चाहिए "प्रभामंडल" अपनी टीम के खेल को परिष्कृत करने के लिए
  • इमेज नामक बी ए टॉम्बॉय चरण 4
    4
    अपने नर दोस्तों के साथ लड़कों के बारे में बात मत करो अपने दोस्तों के लिए उस खूबसूरत लड़के पर अपनी राय सहेजें। आपके दोस्तों को यह जरूरी नहीं सुनना चाहिए कि आप कौन सा सेलिब्रिटी सोचते हैं कि वह सबसे खूबसूरत है या आप के साथ कक्षा में लड़के के लिए पैदा होने वाले क्रश।
  • छवि ए टॉम्बॉय चरण 5 शीर्षक
    5
    बहुत कठोर आवाज का उपयोग करने से बचें तीखी आवाज़ें और गिगल्स अक्सर महिला लड़कियों से जुड़े होते हैं। सही मात्रा और टोन खोजें, और बड़बड़ाना मत देखने की कोशिश करो सुरक्षा. आप्रवासन आपको एक बुरे लड़का नहीं बनाते हैं, इसलिए न करें गाली. आप नकली और तुच्छ लग सकते हैं आपको इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना होगा "चाचा", "भाई" या "ठंडा"लेकिन अगर आपको लगता है कि वे आपकी मदद कर सकते हैं और आपको आराम से महसूस कर सकते हैं, तो भी इसे करें जैसे आप सामान्य रूप से बात करते हैं, लेकिन बिना नाटकीय या तीखी होने के बावजूद
  • इमेज नामक बी ए टॉम्बॉय चरण 6
    6
    स्केटबोर्ड से जानें या स्कूटर की सवारी करें स्केटबोर्डिंग करने वाले लड़कियां को अक्सर पुरुष माना जाता है। स्केटिंग आमतौर पर बच्चों की गतिविधि माना जाता है, क्योंकि आप वहां जाने और अपने दोस्तों को विस्मित करने के लिए नहीं सीखते हैं। लंबे समय तक बोर्डिंग परिवहन का एक उत्कृष्ट माध्यम है, खासकर यदि आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां पर कई चढ़ते नहीं हैं
  • आप बाइक या पहाड़ी बाइक की सवारी कैसे कर सकते हैं यह भी सीख सकते हैं। जबकि महिला लड़कियों को बाइक पर गंदे होने का विचार पसंद नहीं है, साइकिल चलाना दूरी को कवर करने और फिट रखने का एक शानदार तरीका है।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    गंदा पाने के लिए डरो मत। जैसा कि कहा जाता है, गंदगी की थोड़ी `किसी ने कभी दुख नहीं किया है जब हाइकिंग या किसी खेल का अभ्यास करना, अपने घुटनों पर घास छिड़ने या अपने जूते को गंदी बनाने के बारे में बहुत चिंता न करें। यदि कीचड़ वास्तव में आपको बीमार बनाती है, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है। यह स्वाभाविक रूप से आपके आस पास से बचा जाता है
  • यह मार्ग भी कीड़े पर लागू होता है याद रखें कि वे आपको चोट नहीं पहुंचा सकते (जब तक कि वे बहुत ही जहरीले हों), तो आपको उनसे डरना नहीं चाहिए अगर वे तुम्हें डराते हैं, चीख मत करो और जैसे ही आप एक मकड़ी देखते हैं, भाग न दें। अपने भय को जीतने की कोशिश करो यदि आप कीड़े से डरते नहीं हैं और जो आपके सभी दोस्तों को डराता है, तो स्वयंसेवक इसे पकड़कर बाहर ले जाता है ऐसा करने से आप अपने साहस का प्रदर्शन करेंगे और अपने दोस्तों पर अच्छा प्रभाव डालेंगे।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    फिट रहें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बॉडी बिल्डर की तरह सुपर पॉर्शल या लिफ्ट भार होना चाहिए। हर दिन चलने या जिम में व्यायाम करने से आपको अच्छे शारीरिक आकार में रहने की अनुमति मिलेगी। यह फिट होना जरूरी है ताकि आप अपने एथलेटिक मित्रों के साथ रह सकें।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    9
    एक शॉट लेने के लिए जानें लड़कों को अक्सर बहुत मज़ा आता है और यदि आप उनसे जाते हैं, तो आप निश्चित रूप से उनकी कुछ पंक्तियों का लक्ष्य बना सकते हैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें मत लेना - काउंटरिंग तक सीमित। खुद को चिढ़ा एक सामान्य बात है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने आप को बहुत दूर तक नहीं दबाएँगे या आप किसी को गुस्सा कर सकते हैं या उन्हें बुरा महसूस कर सकते हैं।
  • भाग 2

    एक कारीगर की उपस्थिति के लिए
    बीए ए टॉम्बॉय चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    आरामदायक और स्पोर्टी कपड़े पहनें हालांकि कारागारों को मर्दाना कपड़े नहीं पहनना पड़ता है, यह काफी सामान्य है कि वे बहुत पतली और काले रंग के टैंक टॉप पहनते हैं। याद रखें कि आपको हमेशा कपड़े पहनना चाहिए जिससे आपको सहज महसूस हो। ढीले और मर्दाना कपड़े पहने हुए आपको तैयार किए बिना कोई गतिविधि करने की अनुमति होगी। जीन्स, टी-शर्ट और अच्छे स्नीकर्स एक टोमॉय के मानक कपड़े हैं
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    रंगों से बचें "महिला" और बहुत अधिक लड़की के कपड़े हल्की पंक, वायलेट और फूलों की चीजों को आपकी अलमारी से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। यदि आप चाहते हैं, शॉर्ट्स और पतलून के साथ कपड़े और स्कर्ट की जगह दें पायजामा अधिक आरामदायक है और एक कम स्त्री व्यक्तित्व का अर्थ है
  • बेशक, आपको हमेशा एक स्त्री-पुरुष तरीके से ड्रेस नहीं करना होगा यदि आप एक पोशाक पहनना चाहते हैं, तो करो! सिर्फ इसलिए कि आप एक टोमबॉय हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी स्त्रीत्व खोना होगा। आप अभी भी अच्छी तरह से तैयार कर सकते हैं यदि आप एक कारीगर हैं
  • बीए ए टॉम्बॉय स्टेप 12 नाम वाली छवि
    3
    जूते पहनें जो आपको सक्रिय होने की अनुमति देते हैं। यह आपके सक्रिय जीवनशैली के लिए उपयुक्त जूते पहनने के लिए समझदारी बनाता है स्केटर जूते की एक अच्छी जोड़ी में निवेश करें (वैन की तरह) एक अच्छे पैटर्न के साथ। यहां तक ​​कि बातचीत एक ही समय में सुंदर और मर्दाना हो सकती है।
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 13 नामक छवि
    4
    सही सामान चुनें। एक वास्तविक टोमबॉय होने के लिए, आपको एक अच्छी घड़ी और एक बेसबॉल टोपी के लिए हार और कंगन विनिमय करना चाहिए। यदि आपके कानों में छेद हैं, तो सुंदर स्टड खरीदने पर विचार करें और पेंडेंट से बचें, जो आप खो सकते हैं या कुछ हुक सकते हैं जबकि चारों ओर चल रहे हैं
  • इमेज नामक बी ए टॉम्बॉय चरण 14
    5
    मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो यदि आप श्रृंगार पहनने का निर्णय लेते हैं, तो अधिक प्राकृतिक रूप चुनें। अस्पष्ट रंगों और पारदर्शी होंठ चमक या बर्कोकैको चुनें। आंखों के किनारों के साथ अतिरंजना से बचने की कोशिश करें या अधिक बरौनी बनाओ
  • बीए ए टॉम्बॉय चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    6
    बच्चों के अनुभाग में खरीदारी करें आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि दुकानों के पुरुषों के अनुभाग में आपको कितनी चीजें मिल सकती हैं। सुंदर डिजाइनों (स्केटर ब्रांड, खोपड़ी, आदि) के साथ टी-शर्ट और प्रशिक्षण के लिए आरामदायक कपड़े खोजें। आप ठंडे दिनों के लिए आरामदायक और चौड़े हुड वाले स्वेटरशर्ट और स्वेटर भी पाएंगे।
  • जब तक आप लड़कों के अनुभाग में हों, तब तक अपने समुद्र तट के दिनों के लिए शॉर्ट्स संगठनों की एक जोड़ी लें। शॉर्ट्स कम स्त्री हैं और सामान्य बिकनी से कम प्रकट होती हैं।
  • यह नज़र आपके लिए काम नहीं कर सकता है अगर आपके पास बहुत ही स्त्री की आकृति है यदि आपके पास एक स्पष्ट घंटे का आंकड़ा है, तो बच्चों के कपड़े असहज हो सकते हैं यदि आपके पास एक महिला का आकार है तो आप लड़कियों के कपड़े खरीद सकते हैं जो मर्दों को दिखती हैं और पुरुषों के सेक्शन से नहीं।
  • बी ए टॉम्बॉय चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    7
    बालों की देखभाल में बहुत अधिक समय खर्च न करें यद्यपि से कोई केश नहीं है "tomboy", एक चोटी में अपने बाल बांधने एक क्लासिक और अनौपचारिक शैली है। स्कूल के लिए टॉनीटेल बहुत अच्छे हैं, चलाने के लिए या एक बहुत ही तीव्र वीडियो गेम खेलने के लिए - आखिरकार, कौन चेहरे पर बाल चाहता है?
  • यहां तक ​​कि खेल के बैंड भी आपके चेहरे पर समाप्त होने से अपने बालों को रोकने के लिए बहुत उपयोगी हैं। वे हर शैली के साथ काम करते हैं और आप सभी फ़ार्मेसियों में खरीद सकते हैं
  • टिप्स

    • संगीत को प्यार करना सीखो रेडियो पर खेला जाने वाला संगीत ही नहीं सुनें एक्सप्लोर करें - आप आश्चर्यचकित होंगे
    • अपने आप को रहो होना डरो मत अपने आप को एक टोमबॉय या उस तरह व्यवहार करने के लिए मजबूर मत करो क्या आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है। और याद रखो, आप अभी भी महिला मित्र हो सकते हैं सिर्फ इसलिए कि आप ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी दोस्ती खोनी है।
    • अपने आप को सुरक्षित और अभिमानी दिखाना सुनिश्चित करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर चीज के बारे में बड़प्पन करना होगा, लेकिन उन लोगों की नकल करने का प्रयास करें जिन पर आप जाते हैं। एक खेल खोजें जिसमें आप प्रतिभाशाली हैं और बहुत अच्छे बनें अपने सभी दोस्तों को गेंद के लिए टेनिस खेलने के लिए जानें डरो मत और उन्हें चारों ओर ले जाओ।
    • यदि आप हाई स्कूल में जाते हैं, तो आपके सहपाठियों को लगता है कि आप समलैंगिक हैं अगर वे गलत हैं तो शिक्षा के साथ उन्हें सही करें समझाओ कि आप केवल एक टॉम्बेय होने या एथलेटिक जीवन का नेतृत्व करना पसंद करते हैं और आमतौर पर स्त्री की चीजों को पसंद नहीं करते हैं।
    • भूलने के बारे में इतना चिंता मत करो कि आप स्वयं हैं। आप मेकअप और प्यारा कपड़े पहन सकते हैं और अभी भी हो सकते हैं लड़कों में से एक.
    • आपके इरादे महत्वपूर्ण हैं यदि आपका इरादा अधिक मर्दाना दिखाना है, लेकिन स्त्रीत्व, मिठास और परिशोधन को खोना नहीं है, तो आपके पास एक टॉम्बॉय की वास्तविक देखभाल नहीं होगी।
    • एक लड़का की तरह पंच करने की कोशिश करो।
    • बच्चों के खेल को छिपाना और तलाश, गार्ड और चोर और आग या पानी जैसे खेलने के लिए कभी डरो नहीं। आप अपनी कल्पना का प्रयोग कर सकते हैं और फ्रेडी के वीडियो गेम में पांच नाइट्स खेल सकते हैं। एक खिलाड़ी गार्ड और अन्य एनिमेटेड शानदार रोबोटों की रक्षा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com