एक लड़के के अच्छे दोस्त कैसे बनें

यहां तक ​​कि अगर आपको पता है कि आपको अपने दोस्तों को खुश करने के लिए क्या करना है या आपको उनके बारे में कितना ख्याल है, तो आपको पता होना चाहिए कि लड़के के लिए एक अच्छा दोस्त होने के कारण आपकी प्रकृति को और अधिक जटिल या विदेशी लग सकता है। सौभाग्य से, विकी यहां आपको यह जानने में मदद करने के लिए है कि उस व्यक्ति के लिए एक महान दोस्त बनने के लिए क्या ज़रूरी है जिसे आप परवाह करते हैं

कदम

इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त को एक लड़का चरण 1
1
विभिन्न गतिविधियों (फुटबॉल का खेल, एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं, उनके बैंड या गाना बजानेवालों के संगीत कार्यक्रम) में भाग लेने के दौरान लड़के अपने पुरुष मित्रों के लिए जयकार नहीं करते। आपका कर्तव्य, एक अच्छे दोस्त के रूप में, वहां जाना होगा ...! यहां तक ​​कि अगर वह आपको बताने के लिए कहें तो इसकी ज़रूरत नहीं है ... वैकी ने घोषणा की! यह जानते हुए कि कोई विशेष देखेगा उसे देखकर उसे खुश कर देगा।
  • एक अच्छा दोस्त के लिए एक लड़का चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे राज्य का सवाल बनायें जब उनके जन्मदिन का दिन आता है, तो एक महान घटना की तरह व्यवहार करें! लड़कों ने अपने जन्मदिन का जश्न मनाने की इच्छा न होने की छाप दी, जब वास्तव में वे कुछ और नहीं चाहते अपने जन्मदिन को एक बड़ी घटना में बदलने की कोशिश करें उसे मेल में एक ग्रीटिंग कार्ड भेजें, उसे अपनी पसंद की फिल्म देखने के लिए ले जाएं, उसके लॉकर को सजाने के लिए, या फिर आप उसे फोन पर कॉल कर सकते हैं और "जन्मदिन मुबारक" गा सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त के लिए एक लड़का चरण 3
    3
    उसके साथ विश्वास करो आप दोस्त हैं, इसलिए आपको उसे भरोसा करना सीखना होगा। भावुकता को ज़्यादा मत करो, यद्यपि। उदाहरण के लिए, यदि आपकी दादी बीमार है, तो उसे बताएं यदि आपके पास खराब समय हो, PARLAGLIENE! यह जानते हुए कि आप उस पर भरोसा करते हैं, वह आपको अधिक संलग्न महसूस करेंगे। लड़कों को आमतौर पर एक दूसरे पर भरोसा नहीं होता है, इसलिए उन्हें अपने गार्ड को कम करने में थोड़ी देर लग सकती है ताकि वे आपको पूरी तरह से भरोसा कर सकें।
  • एक लड़के के लिए एक अच्छा दोस्त के शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    Sorprendilo। छोटे आश्चर्य है कि आप शायद अपने दोस्तों के लिए भी करते हैं कि दिन को खुश कर सकते हैं! उसे एक पत्र लिखें (लेकिन मुझे आपकी जवाब देने की उम्मीद नहीं है) अपनी कक्षा से पहले जाओ और उसे अपने हाथ से गलियारे से नमस्कार करें।
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त के लिए एक लड़का है चरण 5



    5
    स्वस्थ आदतें लें एक निश्चित सबक के पहले या उसके बाद हर दिन उससे बात करने की कोशिश करें या दिन के किसी विशेष समय पर। शायद यह हमें स्वाद देना शुरू कर देगा! और जब भी तुम नहीं हो, तब यह आपको याद करना शुरू कर देगा ...
  • एक लड़के के लिए एक अच्छा दोस्त के लिए नामित छवि कदम 6
    6
    कहना कुछ प्रासंगिक है यह कहना पर्याप्त नहीं है: "तो ... आप किस बारे में बात करना चाहते हैं?" यदि आप अपने हाथों में बातचीत छोड़ते हैं, तो संभावना है कि आप कहीं भी नहीं जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त के लिए एक लड़का है चरण 7
    7
    स्कूल के बाहर अपने साथ बाहर जाने के लिए खुद को दीजिए अगर वह हमेशा व्यस्त रहता है, तो उसे स्कूल के बाहर कंपनी रखने की पेशकश करें जानते हुए कि आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं उसे एक अच्छे मूड में डाल देंगे
  • एक लड़के के लिए एक अच्छा दोस्त के शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    इसका ध्यान रखना यह अजीब लग सकता है, लेकिन लड़कों को कभी-कभी लड़कियों के साथ बाहर जाने के कारण उनकी स्त्री की ओर बढ़ जाती है। उसके लिए वहां देखें। बस उसे पूछो: "क्या तुम ठीक हो?"। आप उसे साबित करेंगे कि आप एक प्रेमी दोस्त हैं
  • टिप्स

    • अपने आप से झूठ मत बोलो - उसे सच बताओ
    • वह दोस्त बनें, जिसकी उन्हें अपनी समस्याओं का सामना करना पड़े।
    • उसे पूछने की कोशिश करें कि उसने दिन बिताया या सिर्फ नया क्या है बच्चे जैसे किसी को रुचि रखते हैं कि वे क्या करते हैं
    • अंतरिक्ष से बहुत चिपचिपा मत हो हर बार जब आप इसे चारों ओर देख रहे हैं तो आपको हमारे साथ बात करने की ज़रूरत नहीं है हर बार जब आप पार करते हैं तो आपको उसे मुस्कुराहट या नमस्कार नहीं करना पड़ता है यदि वह अपने दोस्तों के साथ रहता है, तो उन्हें अकेला छोड़ दो! उसके और उन दोनों के बीच मत खड़ा रहें, क्योंकि तब तुम उसे परेशान करना शुरू करोगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिल्कुल उनके साथ बातचीत करने से बचना चाहिए, लेकिन जब वह उनके साथ है, तो आपको अपना पूरा ध्यान न देकर नाटक न करें। इसका मतलब यह नहीं है कुछ नहीं.
    • खुद बनो !! वह इसकी सराहना करेंगे
    • हमेशा उसके साथ मत रहो- आप परेशान हो सकते हैं
    • अपने दोस्तों या अपने दोस्तों को अपने रहस्यों और वह बातें जो आपको विश्वास में बताती हैं, अपने चारों ओर मत कहो।
    • यदि उसे आप में विश्वास करना चाहिए, तो हंसना और सचेत रहने और ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए।
    • बहुत भावुक नहीं हो एक प्रेमी आपको मित्र के रूप में पसंद कर सकता है, लेकिन प्रेमिका के रूप में नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है, लेकिन वह आपको संभावित साथी के मुकाबले किसी मित्र के रूप में ही मानता है। अगर आप सगाई करते हैं, लेकिन आप के साथ नहीं है, तो आश्चर्यचकित न हों लड़कों अक्सर विशिष्ट भूमिकाओं को चुनना चुनते हैं। वे अपनी महिला दोस्ती को अलग करना चाहते हैं, जो संभवतया गर्लफ्रेंड हो सकती हैं। उस पर कुचलने की कोशिश न करें, हालांकि यह आसान नहीं हो सकता है।
    • हमेशा उस पर मुस्कुराते हुए प्रयास करें जब वह पास करता है
    • ज्यादातर लोग अपनी समस्याओं के बारे में बात करने से नफरत करते हैं, इसलिए यदि आपको लगता है कि कुछ छुपा है, तो उनसे पूछें कि क्या वे आपसे बात करना चाहते हैं। यदि वह आपको कुछ नहीं कहना चाहता है, तो उसे पता चले कि आप उसके लिए हैं, अगर और जब उसे विश्वास करना चाहिए।
    • अपने आपसी रहस्य रखें
    • उसे प्यार करने की कोशिश करो प्यार सबसे महत्वपूर्ण बात है हर लड़के को भूल जाओ जिसे आप कभी भी जानते हैं किसी भी उम्मीदों के बिना उसे प्यार करने की कोशिश करो आपको सिर्फ ... को कभी भी बदले में कुछ हासिल करने की उम्मीद नहीं करनी होगी। वह आपको अपने तरीके से प्यार करेगा। हो सकता है कि वह आपको बताए, या शायद वह आपको शब्दों के बिना बताएंगे। यह एक लिंक है इसका मतलब क्या है! वही आपके महिला मित्रों के लिए सच है शायद आप उन्हें नहीं बताते हैं: "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", लेकिन आप अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर या जब आप उस बारे में सोचते हैं जो कई साल पहले हुआ था, और आप हर बार जब आप ऐसा करते हैं तो आप उस स्नेह को महसूस कर सकते हैं। यह आपके मित्र के लिए आपको लगता है प्रेम है। उन्हें अपने पूरे स्वयं के साथ प्यार करो!
    • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनें अपने कुछ दोस्तों को जानने का प्रयास करें, अधिमानतः उनके सबसे अच्छे दोस्त इस तरीके से, आपको पता चल जाएगा कि वह किसके बारे में बात कर रहा है, अगर उन्हें उनका उल्लेख करना चाहिए, और जब वह वहां होंगे तब आपके साथ जाने में आसानी महसूस होगी, क्योंकि वे पहले से ही आपको जानते होंगे।

    चेतावनी

    • याद रखें, आप उसकी प्रेमिका नहीं हैं उस पतली रेखा से परे मत जाओ
    • उसके गौरव बनने के लिए उसके दोस्त बनने की कोशिश मत करो। बच्चे यह सोचते हैं कि यह एक क्रूर बात है और वे एक बार पता लगाएंगे कि वे आपको फिर से सम्मान नहीं करेंगे।
    • एहसास है कि उनके जीवन में उनकी दूसरी महिलाएं हैं हो सकता है कि वह गर्लफ्रेंड, अन्य महिला मित्रों और अच्छे दोस्त होंगे। उसकी दुनिया तुम्हारे चारों ओर घूमती नहीं है, इसलिए उसके चारों ओर अपने परिक्रामी से बचें। यह दोस्ती नहीं है, लेकिन एक और बात ...
    • एक दिन, एक सप्ताह, एक महीने या एक साल में दोस्त बनाने या प्रेमी का सबसे अच्छा दोस्त होने की उम्मीद न करें। इसमें समय लगता है - कुछ भी नहीं से दोस्ती नहीं बनाई गई है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com