कैसे लड़कियों के लिए एक अद्भुत हेलोवीन पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए

क्या आप डरावने, सबसे मजेदार और सबसे यादगार हेलोवीन पार्टी को व्यवस्थित करना चाहते हैं, जो आपके दोस्तों ने कभी भाग लिया है? डराने और डराने के लिए तैयार!

कदम

मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन पार्टियों कदम 1
1
उन मित्रों को बुलाओ जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं जब आप उन्हें कॉल करते हैं, या एक चुड़ैल हंसी करते हैं तो डरावना आवाज बनाने की कोशिश करें, ई "उन्हें सामना" अपने घर में आने के लिए मस्करेड्स। सुनिश्चित करें कि पार्टी के दौरान यह अंधेरा है
  • मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन पार्टियां चरण 2
    2
    सबसे अच्छी पोशाक प्रतियोगिता के साथ पार्टी शुरू करें अपने माता-पिता या भाई-बहन से पूछें "परेड"। कुछ डरावनी संगीत डालें और एक कैटवॉक सेट करें हर किसी ने शाम के अंत तक चढ़ाई करने के बाद, अपने माता-पिता से विजेता की घोषणा करने और उसे एक छोटे से पुरस्कार देने के लिए कहें, जैसे बालियों की एक जोड़ी या डरावनी हार।
  • मेजबान मेजबान सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के लिए हेलोवीन पार्टियां चरण 3



    3
    नीचे दी गई सूची से कुछ पारंपरिक हेलोवीन गेम्स चुनें। अनुसरण करें जो गेम बहुत ही मनोरंजक हैं और आपके मेहमानों का मनोरंजन करेंगे, भले ही, भविष्य में भविष्य की भविष्यवाणी करना असंभव है।
  • विधि 1

    भुना हुआ हेज़लनट

    इस मजेदार गेम में आपको एक मित्र के भविष्य की भविष्यवाणी करना है। लड़कियों की जोड़ी बनाएं - प्रत्येक लड़की आग पर भुना हुआ नट का चयन करती है। प्रत्येक जोड़े, बदले में, हेज़लनट को एक चम्मच या पैन में डालता है यदि आपके पास एक चिमनी नहीं है, तो रसोई की आग अच्छी तरह से करेंगे। पहाड़ी बादाम देखो, जबकि जल: अगर यह चुपचाप जलता है, और फिर दोस्तों की जोड़ी एक दोस्ती से पहले लंबे समय तक duratura-, हालांकि, अगर पहाड़ी बादाम फट, दोस्ती लंबे समय तक नहीं होगा और कई झगड़े की सुविधा होगी है।

    विधि 2

    फॉर्च्यून का घास

    पट्टियां उन्हें आमंत्रित करते हैं और उन्हें अपने बगीचे में ले आती हैं जहां उन्हें रूट से घास का एक गुच्छा इकट्ठा करना होगा। घर पर लौटें और फसल का निरीक्षण करें: यदि घास तुला, लंबा, छोटा, बड़ा, सुंदर या बदसूरत है, तो क्या लड़की का भावी पति होगा इसके अलावा, घास की घास, भविष्य के और अधिक समृद्ध और समृद्ध होगा। आप एक बगीचे की जरूरत नहीं है, तो पार्क के पास जाओ और अपने आप को इकट्ठा dell`erba- यह एक मेज पर रख दिया और आप अपने मेहमानों (जो अभी भी पट्टी किया जाना चाहिए) एक गुच्छा का चयन करें।

    विधि 3

    मोमबत्ती की तलाश में

    क्या आप अपने मित्रों को पागलपन से उनके हाथों के पीछे अपने हाथों से बंधे हुए कमरे के चारों ओर चलते देखना चाहते हैं, क्योंकि वे किसी वस्तु को झटका देते हैं? इस खेल में आप एक बिंदु कक्ष, आंखों पर पट्टी में स्पष्ट रूप से दिखाई पर एक जलती मोमबत्ती छिपाने के लिए और एक दोस्त है जो कम से कम पांच मिनट में मोमबत्ती खोजने के लिए और इसे बंद करने की कोशिश करेंगे के हाथों टाई करने के लिए है। संभवतया कम से कम समय में लक्ष्य पूरा करने वाला कोई भी व्यक्ति विजेता होगा

    विधि 4

    तीन बच्चे

    एक मेज पर तीन कप व्यवस्थित करें: एक दूध से भरा, एक पानी और एक खाली एक समय में एक दोस्त को बैंड और एक कप में उसका हाथ डाल करने के लिए कहें। वह जो दूध से भरा कप में अपने हाथ डुबकी, एक बहुत अच्छा और quiet- बच्चे वह कौन पानी से भरा कप में डुबकी एक सामान्य, प्यारे बच्चे ही होगी लड़की जो चुनता खाली कप एक बहुत शरारती बच्चे और होगा के रूप में (भी) जीवंत।

    विधि 5

    एपल का पता लगाएं

    यह गेम युवा बच्चों के लिए आदर्श है टब के पानी को भरें और कुछ सेब (खेल में प्रतिभागियों की एक ही संख्या) डालें- प्रत्येक लड़की अपने दांतों से सेब को समझने की कोशिश करती है, जो वह खा सकती हैं। कोई विजेता या हारे नहीं हैं, लेकिन यह एक बहुत ही मजेदार गेम है।


    4। एक खजाने की खोज को व्यवस्थित करें एक गाइड के रूप में जैक-ओ-लालटेन का उपयोग करना। सुर्खियों को लिखें जैसे "क्रिस्टल साफ़ पानी के निकट आप पाएंगे कि विजय बहुत करीब है" और प्रत्येक चरण में पुरस्कार तैयार करें शिकार के अंत में, कुर्सियों जहां अपने मित्रों को बैठ सकते हैं और fantasmi- की कहानियां सुनाते हैं या, एक माता पिता से पूछना एक कड़ाही से मिठाई (खजाना) वितरित करने और कहानियां सुनाते हैं डरने की बात करने के लिए तैयार करता है।


    5। चांदनी में नृत्य. पार्टी के साथ कुछ संगीत के साथ नृत्य करने के लिए खत्म।

    टिप्स

    • अंधेरे में किए जाने वाले गेम्स मजेदार हैं।
    • अगर पार्टी बहुत अच्छी तरह से नहीं जा रही है, तो कुछ संगीत और नृत्य करें!
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र भूत कहानियों से डरते नहीं हैं और यदि आप चाहें, तो मजेदार कहानियां बताएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com