कैसे एक लड़की बनने के लिए

ज़ोरदार पुरुष या लड़कों को अक्सर लड़कियों कहा जाता है यह शब्द टोम्बेय के विपरीत है, और अक्सर एक अपमानजनक अर्थ में प्रयोग किया जाता है। हाल के वर्षों में, लिंग भूमिकाओं को कमजोर करना शुरू हो गया है। आप एक बहिन बन सकते हैं और अपने और अपने विकल्पों में विश्वास बनाए रख सकते हैं।

सामग्री

कदम

भाग 1

फ़ेममिनुसिया बनें
छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 1 बनें
1
अपनी भावनाओं को दिखाने से डरो मत लड़कों अक्सर कहा जाता है "sissies" जब वे सार्वजनिक रूप से रोते हैं, क्योंकि रोने को केवल कुछ ही लड़कियों के रूप में देखा जाता है
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 2
    2
    कुछ काम करो "महिलाओं के लिए"। इस्त्री, सिलाई, सफाई अक्सर महिलाओं के कार्यों के रूप में देखा जाता है। इन रूढ़िताओं को नजरअंदाज करने के लिए एक आदमी की ओर से प्रतिबद्धता आपको अधिक स्वतंत्र बना देगा।
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 3
    3
    अन्य गतिविधियां जो अक्सर महिलाएं करते हैं एक नयी शौक की कोशिश करें, जैसे नृत्य, कपड़े पैटर्न तैयार करना, अपना-अपना करना या खाना बनाना। ये रचनात्मक शौक मजेदार हो सकते हैं और आपको बेहतर महसूस कर सकते हैं: रूढ़िवादी नहीं चुनते हैं कि आपके लिए आपके खाली समय में क्या करना है।
  • इसी तरह, महिलाओं को अपना समर्थन प्रदान करें जो परंपरागत रूप से काम करना चाहते हैं "पुरुषों के लिए", निर्माण, फुटबॉल या अन्य खेलों की तरह "नर", वैज्ञानिक शौक और शिकार या मछली पकड़ने।
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 4
    4
    पुरुषों और महिलाओं के साथ दोस्त बनाएं दोनों लिंगों से अच्छा प्रभाव आपको भावनात्मक रूप से अधिक महसूस करने में मदद कर सकता है, खासकर जब आप बड़े होते हैं
  • यदि आपके पास केवल एक अभिभावक है, तो एक मॉडल के रूप में सेवा करने के लिए विपरीत लिंग के किसी एक को देखो, तो आपके पास एक उचित लिंग भूमिका का एक उदाहरण है।
  • इमेज शीर्षक से एक सीसी चरण 5
    5
    अन्य लोगों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें अगर उन्हें समझ, करुणा, या यदि वे सकारात्मक और धूप में हैं, तो लोगों को ऋणात्मक माना जाता है। बुरा उपनामों का उपयोग करना, या आप के अलावा अन्य लोगों की अनदेखी करना
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 6
    6
    जिस तरह से आप पोशाक को बदलने की कोशिश करें जो लोग अपने कपड़ों पर ध्यान देते हैं वे अक्सर लड़कियों या मेट्रॉक्सीडिकल कहलाते हैं क्योंकि वे पारंपरिक लिंग भूमिकाओं का पालन नहीं करते हैं। हालांकि, आपकी उपस्थिति पर गर्व होना और आपके कपड़े सिर्फ एक व्यक्तिगत पसंद हैं, लिंग भूमिका के बजाय वरीयता के आधार पर।
  • शब्द "बहिन" यह महिलाओं के कपड़े पहनने वाले पुरुषों का भी इस्तेमाल होता है कई पुरुष महिलाओं के कपड़े, या महिलाओं और पुरुषों के कपड़ों का मिश्रण करने में अधिक सहज महसूस करते हैं यदि आप क्रॉस-ड्रेसिंग करना शुरू करना चाहते हैं, तो आप उन लोगों की मदद ले सकते हैं जिन्होंने पहले से यह किया है, और केवल कुछ आंशिक परिवर्तनों के साथ शुरू करें
  • याद रखें कि शैलियों के मिश्रण के कई लोग अभी भी स्वीकार्य नहीं हैं।
  • यह ऐसा दुर्लभ होता है कि ऐसा होता है, लेकिन सुरक्षा को प्राथमिकता दे और परिस्थितियों से बचें, जहां आपके अंतर के कारण लोग आपके साथ हिंसक हो सकते हैं।
  • भाग 2

    लिंग के अंतरों पर काबू पाने में सहज रहें


    छवि का शीर्षक एक बनें सीसी चरण 7
    1
    किसी को आप को प्रेरित करने के लिए देखो उन लोगों से बात करें, जिन्होंने लिंग के अंतर को पार कर लिया है। यदि आपको किसी को नहीं मिल सकता है, तो एलजीबीटी समुदाय (समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेन्डर) को देखें, जहां आपको हर दिन इन कठिनाइयों का सामना करने वाले लोगों को मिलेगा।
  • छवि का शीर्षक एक सीसी चरण 8
    2
    किसी के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करें अपनी भावनाओं को छिपा न दें, अपने माता-पिता, अपने बच्चों या दोस्तों से बात करें
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 9
    3
    यह पुरुष और महिला रूढ़िवादी मिक्स करता है हम एक ऐसे समाज की ओर बढ़ रहे हैं जो लिंग के प्रति अधिक उदासीन है। बच्चों के लिए मिश्रित गतिविधियों को बढ़ावा देना, परंपरा को आगे बढ़ाने की बजाय।
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 10
    4
    उन लोगों से बचें जो कहते हैं कि कुछ चीजें हैं "समलैंगिक"। यदि वे अच्छे दोस्त हैं, तो आप उन्हें बताने की कोशिश कर सकते हैं कि जिस तरह से वे शब्द का उपयोग करते हैं, आपको असुविधाजनक बना देता है। यदि उनके पास मजबूत पूर्वाग्रह है, तो उनके साथ रहने के लिए आपके लिए मुश्किल होगा।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक सीसी चरण 11
    5
    यह समझने की कोशिश करें कि हर कोई आपकी पसंदों पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करेगा ट्रस्ट और इन लोगों से बात करें, अगर वे खुले हैं यदि वे नहीं हैं, तो उन्हें अनदेखा करें और उन दोस्तों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें जो मानते हैं कि परंपरागत लिंग भूमिका अब पुरानी है।
  • छवि शीर्षक से एक सीसी चरण 12
    6
    एक समूह का हिस्सा बनें, जिसमें शैलियों का एक स्वस्थ दृष्टिकोण है। यह एक समर्थन समूह, एक खेल टीम या एक राजनीतिक संगठन हो सकता है। सकारात्मक लोगों के साथ अपने आस-पास, आपके व्यक्तित्व और आपके विचारों की अभिव्यक्ति में अधिक सक्रिय और अधिक आश्वस्त होने में सहायता करेगा।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com