कैसे स्केटबोर्ड पर एक उच्च Ollie प्रदर्शन करने के लिए

कैसे जानने के लिए एक ओली करो

स्केटबोर्ड पर उच्च आपको पहले से ही बेस बनाने में सक्षम होना चाहिए, जिसका मतलब है कि बोर्ड को ऊपर उठाने में सक्षम होना चाहिए, सामने पैर आगे बढ़ें और फिर इसे नीचे ("stomp") क्रश करें और स्केट वापस ले जाओ ऊँची जाने के लिए, आपको कूद और फुटवर्क पर पूर्ण नियंत्रण की आवश्यकता होगी, और ज़ाहिर अभ्यास जितना आप कर सकते हैं। तुरंत "साबुन" को कैसे ऊपर उठाना सीखना शुरू करना जारी रखें

कदम

भाग 1

तकनीक मास्टर
एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर ओली हायर पर शीर्षक वाली छवि
1
पैर के काम को परिष्कृत करें ओली को बेहतर बनाने के लिए, आपको सबसे पहले स्केट पर अपने पैरों को सही ढंग से रखना चाहिए क्लासिक सेटिंग के बाद, आपको बोर्ड के केंद्र के पास फ्रंट पैर और पूंछ के ऊपर पीछे के पैर (स्केटबोर्ड की घुमावदार परत) रखना चाहिए। सही स्थिति के लिए, पीछे की तरफ पूंछ के किनारे लटकने वाले पैर को न छोड़ें, इसके बजाए इसे अपने केंद्र की ओर तेजी से जगह दें, ताकि अधिकतम नियंत्रण और मेज की पकड़ को अधिकतम पकड़ हो सके। सामने के पैर को स्केट के सामने के पिछले दो शिकंजे के पीछे खड़ा होना चाहिए, बाद के समानांतर। हमेशा याद रखें कि इससे पहले कि आपको उच्चतर कैसे जाना चाहिए, इसके बारे में सोचने से पहले आपको समस्याओं के बिना एक सामान्य ओली को बंद करने में सक्षम होना चाहिए।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2
    सामने के पैर आगे वापस ले जाएं अब, यह वापस भी अन्यथा अपने स्केट डाल नहीं बस से ऊपर उठाने के बिना, एक ऊर्ध्वाधर ढंग से वृद्धि होगी पृथ्वी लेकिन जब आप पूरी तरह से सामान्य ओली नियंत्रित करते हैं, आप आगे तालिका के केंद्र की ओर फ्रंट फुट स्थानांतरित करने के लिए शुरू कर देंगे। क्या आप ऊपर उठाते हैं वास्तव में सिर्फ सामने के पैर की ओर फिसलने है, इसलिए अधिक स्थान को स्लाइड करना होगा और तालिका अधिक होगी, और आप इसके साथ। यदि आप अपने आप को और अधिक आरामदायक पाते हैं तो आप अपने पैरों के पीछे कुछ सेंटीमीटर भी ले जा सकते हैं।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    बोर्ड पर आगे के पैर को नीचे स्लाइड करें एक बार जब आप अपने बेस ऑली को अच्छी तरह से बंद करना सीख गए हैं, तो आप लम्बे लोगों को अपने सामने के पैर को और अधिक नाक के अंत में फिसलने के लिए चला सकते हैं, जहां वह स्केट ऊपर की तरफ झुकने लगती है। इस तरह से आपका पैर बढ़ेगा जब इसे बढ़ना शुरू हो जाएगा, और अब यह आगे बढ़ने पर नहीं होगा, अगर आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो यह बोर्ड को खींच देगा। याद रखें कि भले ही आप इसे उच्चतर ला सकते हैं, फिर भी आप इसे उसी विमान पर हवा में दोबारा बनाए रखना होगा, धीरे धीरे इसे दबाकर, हमेशा सामने के पैर के साथ।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 4 नामक छवि
    4
    ऊंची कूदो ऊंचे उछाल सिर्फ लम्बे ओली बनाने में आपकी सहायता करेगा। उच्च चढ़ाई करने के लिए, आपको बोर्ड को अधिक मजबूती से और दृढ़तापूर्वक "चूसना" करना होगा, इसके साथ पैरों को ऊपर खींच लें और सामान्य से ऊंची कूदो, घुटनों को ऊपर उठाने की कोशिश कर, लगभग छाती तक । आप थोड़ी अधिक ऊपर जाने में आपकी सहायता करने के लिए थोड़ी अधिक अपनी बाहों को उठा सकते हैं। याद रखें कि आपको पूरी तरह से सहज महसूस करना पड़ेगा और ओली के सभी आंदोलनों को नियंत्रण में रखना होगा ताकि आपके घुटनों को उठाने में कोई समस्या न हो और अपने शरीर को इतना ऊंचा रखने में जब आप कूदते हों
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पैरों को अधिक लाओ। अधिक कूदने के अलावा, आप जिन समस्याओं का सामना कर सकते हैं उनमें से एक तथ्य यह हो सकता है कि आप अपने पैरों को अधिक ऊंचा नहीं खींच रहे हैं। यदि आप उन्हें ऊंचे स्तर पर ले जाने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको कंधों को अच्छी तरह से केंद्रित करना होगा और वजन को स्थिर रखने के लिए बोर्ड पर केंद्रित होना चाहिए, बहुत ज्यादा बाक करने से बचने के लिए जब आप पीछे की ओर ट्रिगर करते हैं, तो आपको वाकई दोनों पैरों को अच्छी तरह से खींचना होगा कुछ लोग केवल सामने के पैर को पर्याप्त रूप से बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन पीठ के साथ ऐसा करने में वास्तव में महत्वपूर्ण है।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 6 नाम वाली छवि
    6
    अपने ओली को द्रव के रूप में रखें और संभव के रूप में साफ करें आप तकनीक के प्रत्येक पहलू पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा निश्चित रूप से उन सभी को एक साथ रखना होगा। यह आंदोलन द्रव और यथासंभव निरंतर होना चाहिए, ताकि किसी भी प्रकार की निराला या असंबद्ध आंदोलन के बिना किसी प्राकृतिक तरीके से स्केट की वसूली के लिए छलांग में पैर के काम से गुजारें। जब भी आप किसी आंदोलन को सीखने या सही करने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि सब कुछ सही समय पर आधारित है, सही समय आंदोलन को बिल्कुल सही बना देता है।
  • भाग 2

    अभ्यास स्मार्ट प्रशिक्षण


    ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    अभ्यास करना जारी रखें यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन अगर आप वास्तव में उन लम्बे तेलियों को लाने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको अभ्यास करना चाहिए और इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। हालांकि, उसी तरह एक तकनीक या व्यायाम दोहराते रहें, अन्यथा आप फिर से उसी गलतियों को फिर से जारी रखेंगे। यदि आप फ़ुटवर्क पूरी तरह से नियंत्रित करने में सक्षम हैं, तो ऊंची कूदते हैं, पैर और शीर्ष बोर्ड को खींचकर खींचें, अब तक की सभी तकनीकों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए, फिर से अभ्यास करें यह आपके ओली को बिल्कुल सही बना देगा।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 8 नाम वाली छवि
    2
    अधिक गति प्राप्त करें यद्यपि बहुत से लोग ओली को अभ्यास से रोकना पसंद करते हैं, तो आप अधिक गति पाने के लिए और अधिक ऊंची कूदने के लिए अपने आप को कुछ दबाव देने की कोशिश कर सकते हैं। अगर कूदने के लिए जरूरी बल जरूरी है तो अच्छी तरह कूदना अधिक कठिन होता है, शरीर की मांसपेशियों में से केवल एक छोटी सी गति और जड़ता बहुत मदद करती है इसलिए, एक बार जब आप ओली को स्टैस्टिल से रोकने में कामयाब हो गए हैं, तो आप इसे आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं और यहां तक ​​कि थोड़ी तेज़ी से आगे बढ़ने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आपको ऊंचे कूदने की जरूरत हो। बहुत से लोग इस कदम पर पहले से ही ओली का अनुभव करना शुरू करते हैं - अगर आप इन का हिस्सा हैं, तो आप तेजी से और तेज़ी से जाने की कोशिश कर सकते हैं जैसे आप अभ्यास करना जारी रखें, खासकर यदि आप बाधाओं पर कूद रहे हैं
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    बाधाओं पर कूदने का अभ्यास छोटे लोगों के साथ शुरू करें, जैसे कि एक सरल पानी के पाइप, और फिर एक कार्डबोर्ड बॉक्स या किसी अन्य ऑब्जेक्ट के साथ ऊँचाई बढ़ाएं जो आप को चोट पहुंचने के बिना आसानी से उलट कर सकते हैं। एक बार जब आप उस ऊंचाई की बाधाओं पर कूदने में कामयाब हो जाते हैं, तो आप इसे दो कार्डबोर्ड बक्से या अन्य लम्बे वस्तुओं के साथ बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं। कूदने से पहले बाधा के साथ एक दृश्य संपर्क स्थापित करना आपको प्रेरणा और उच्च जाने के लिए सही धक्का दे सकता है। इस प्रकार के व्यक्तिगत लक्ष्यों को निश्चित रूप से निश्चित रूप से आपकी प्रगति में मदद कर सकता है और आपके ऑली को अधिक से अधिक बढ़ा सकता है।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 10 नाम वाली छवि
    4
    एक नया बोर्ड का उपयोग करें यदि आप किसी पुराने बोर्ड का उपयोग करते हैं या यदि यह सबसे अच्छी स्थिति में नहीं है, तो आप अपनी क्षमता का अधिकतम उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। एक अछूता हुआ पकड़ वाला एक नया बोर्ड आपको अपने पैरों को स्केट से जुड़ा रखने, या जब आप कूदते हैं तो इसे ऊपर उठाने के लिए बहुत मदद कर सकता है - इसलिए यदि आप वास्तव में ऊफ़ा करना चाहते हैं, तो नई तालिका
  • टिप्स

    • जब आप अपने पीठ की ओर ऊपर उठाते हैं, तब तक अपने घुटनों को ऊपर उठाने की कोशिश करें जब तक कि आप अपनी छाती को लगभग स्पर्श न करें।
    • लम्बे और लम्बी तेल बनाने के लिए बाधाओं (गत्ता बक्से, ट्यूब, विभिन्न वस्तुओं, गेंदों, खिलौने आदि) पर कूदो।
    • याद रखें कि आप जितनी ऊंची कूद कर सकते हैं उतनी ऊल्ली कर सकेंगे।
    • सुनने के लिए टेबल से भी नीचे आंदोलन बनाने के लिए जारी रखें "अनुभूति" dell`ollie।
    • आप जितनी तेज़ी से चलते हैं, उतना लंबा और लंबा होगा आपकी ओली।

    चेतावनी

    • एक हेलमेट पहनें! यह एक हारे हुए की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप गिर जाते हैं और अपने सिर को स्लैम करते हैं, तो आप पर पछतावा नहीं होगा।
    • जब आप इस चाल की कोशिश करते हैं, तो यह फ्लैट, सूखी जमीन पर करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्केटबोर्ड
    • एक हेलमेट
    • अभ्यास करने के लिए एक जगह
    • स्केट जूते की एक अच्छी जोड़ी होने में बहुत मदद मिलती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com