घरेलू उपचार के साथ एक विष विज्ञानिक परीक्षा का कैसे सामना करना है

और हां, तो क्या आपने सोचा तो होना ही नहीं बल्कि असंभव है: वे तो आपको सूचित किया है कि आप कुछ ही हफ्तों, दिन या उससे भी घंटे के भीतर एक दवा परीक्षण से गुजरना होगा, और आप अभी भी अपने होंठ के बीच संयुक्त है। परीक्षण के प्रकार और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले नशीली दवाओं के आधार पर आतंक न करें, घरेलू उपचार होते हैं जो नियंत्रण पर काबू पाने की संभावना बढ़ा सकते हैं।

कदम

भाग 1

उपचार की कोशिश करने से पहले अनुकूल संभावनाओं को समझना
होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
जानें कि बुनियादी परीक्षण क्या हैं संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे कुछ देशों में विषाक्तता संबंधी परीक्षण, कर्मियों को भर्ती करते समय नियमित रूटीन होते हैं। कुछ सरकारी कार्यालय भी ऐसा करने के लिए कानून द्वारा बाध्य हैं, जबकि निजी कंपनियों को इस क्षेत्र में पसंद की अधिक स्वतंत्रता है। जहर परीक्षण सक्रिय पदार्थ या उनके चयापचयों (रसायन होते हैं जो शरीर दवाओं पर कार्रवाई करने के पैदा करता है) के शरीर में दवाओं की उपस्थिति प्रकट .अधिक आमतौर पर इन परीक्षणों मूत्र, रक्त, बाल और अन्य रसायनों के लिए देखो शारीरिक तरल पदार्थ
  • कई प्रकार के परीक्षण उपलब्ध हैं जो नियोक्ता अपने कर्मचारियों की जांच करने के लिए सावधानी से चुन सकते हैं, ताकि अधिक या कम सटीक तरीके से चुनाव कर सकें। संयुक्त राज्य अमेरिका में मूल विषैलात्मक परीक्षा है जिसे पदार्थ दुरुपयोग और मानसिक स्वास्थ्य सेवा प्रशासन (एसएएमएचएसए) या अन्य संघीय एजेंसियों द्वारा अधिकृत किया गया है। यह परीक्षा पांच आम दवाओं के लिए वैध है:
  • एम्फ़ेटामाइंस (मेथैम्फेटामाइन, एम्फ़ैटेमिन, एक्स्टसी)
  • कोकेन (दोनों पाउडर और रूप में "दरार")
  • THC (कैनबिस से प्राप्त मारिजुआना, हैशिस और खाद्य उत्पादों)
  • Opiates (हेरोइन, अफीम, मॉर्फिन, कोडेन)
  • फीनसाइक्लिन (पीसीपी, एन्जिल पाउडर)
  • किसी भी मामले में, कर्मचारियों को अन्य दवाओं के लिए परीक्षण किया जाता है। ये बहुत महंगी परीक्षाएं हैं और अधिक दवाओं की खोज की जाती है और परीक्षण अधिक महंगा है। एक कंपनी जो कई लोगों को काम पर रखने वाली है, वे उच्च संख्या में दवाओं के लिए सभी का परीक्षण नहीं कर सकते क्योंकि प्रत्येक परीक्षा में 100 यूरो से अधिक खर्च होता है।
  • परीक्षा उत्तीर्ण करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह लंबे समय तक (संभवतः जितना संभव हो) नशीली दवाओं से बचे रहें, उससे पहले से बचें।
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    आप कानून को जानते हैं विडंबना यह है कि कानून नशीली दवाओं और शराबियों के लिए बहुत सुरक्षा प्रदान करता है जब यह काम करने की बात आती है। अमेरिकी कानून ने कहा "अमेरिकियों के साथ विकलांग अधिनियम (एडीए)" कुछ ऐसी नीतियां स्थापित करती हैं जो आपकी सहायता कर सकती हैं:
  • किसी नियोक्ता के लिए एक सशर्त सेवन प्रस्ताव बनाने के बिना किसी संभावित कर्मचारी का परीक्षण करने के लिए यह गैरकानूनी है। इसका मतलब यह है कि कोई भी विषैलात्मक परीक्षा आवश्यक नहीं है, जब तक कि एक सच्चे और ईमानदार नौकरी की पेशकश न हो। चूंकि सभी उम्मीदवारों को काम की पेशकश नहीं की जाती है, इसलिए कम से कम संभावना है कि आप का परीक्षण किया जाएगा। इसके अलावा, कानून नियोक्ता को अल्कोहल परीक्षण के परिणामों के आधार पर प्रस्ताव वापस लेने से रोकता है।
  • कानून दवाओं के साथ उनकी पिछली समस्याओं के लिए एक उम्मीदवार के खिलाफ भेदभाव को रोकता है। अच्छी खबर तो, यह है कि यदि आपके पास एक नशे की लत के रूप में अतीत है, तो इसका इस्तेमाल आपके खिलाफ नहीं हो सकता है। हालांकि, नियोक्ता कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि आप अभी भी डोपिंग कर रहे हैं तो अपने आवेदन को मना कर दें।
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पता है कि क्या हैं "पहचान खिड़कियां" दवा का उपयोग करें कई परीक्षण उपलब्ध हैं सबसे आम बाल, रक्त और मूत्र के होते हैं उनमें से प्रत्येक अलग है "समय खिड़कियां" जिसके लिए दवाएं पता लग सकती हैं। यहां तालिका है:
  • आम ड्रग्स के लिए लगभग पहचान अवधि
    दवाओंमूत्र परीक्षणरक्त परीक्षणकैप्पेलो टेस्ट
    amphetamines1-3 दिन12 घंटे90 दिन तक
    methamphetamine3-5 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    एक्स्टसी (एमडीएमए)3-4 दिन3-4 दिन90 दिन तक
    कैनबिसमध्यम उपभोक्ताओं के लिए 3-4 दिन, भारी उपभोक्ताओं के लिए 30 दिन तक और मोटे द्रव्यमान के उच्च%भारी उपभोक्ताओं के लिए 2-3 दिनों के लिए मध्यम उपभोक्ताओं के लिए, 2 सप्ताह तक90 दिन तक
    कोकीन2-5 दिन (भारी उपभोक्ताओं के लिए 10 तक)2-10 दिन90 दिन तक
    अफ़ीम का सत्त्व2-4 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    मेथाडोन7-10 दिन24 घंटे90 दिन तक
    सीएफपीभारी उपभोक्ताओं के लिए 3-7 दिन, भारी उपभोक्ताओं के लिए 30 दिन तक1 से 3 दिन तक90 दिन तक

    भाग 2

    घरेलू उपचार

    मूत्र परीक्षण के लिए

    होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    1
    मित्र से सहायता प्राप्त करें यदि आपको एक न्यायाधीश से कोई निवेदन नहीं मिला है, तो एक अधिकारी आपको पेशाब का नमूना बनाने के दौरान नहीं देख सकता। यह आपको urinalysis को पारित करने के लिए सबसे प्रभावी और सुरक्षित पद्धति का उपयोग करने का अवसर देगा: दवाओं का उपयोग न करने वाले किसी दोस्त के नमूने का उपयोग करें।
    • सुनिश्चित करें कि यह अपेक्षाकृत ताजा है यदि आप इसे कुछ दिनों तक उपयोग नहीं करते हैं, तो इसे फ्रिज में रखें या इसे फ्रीज करें।
    • नमूना देने से पहले इसे कमरे के तापमान पर लाने के लिए सुनिश्चित करें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह आपकी त्वचा पर कुछ घंटों के लिए रखे। चिपकने वाली टेप के साथ नमूना के लिए आसान पहुंच के लिए जांघ के साथ बैग गोंद।
    • यदि आप एक महिला हैं, तो आप योनि में मूत्र से कंडोम से भरे हुए रखने की कोशिश कर सकते हैं और जब आप को नमूना जमा करना पड़ता है, तो आप इसे नाखून से तोड़ सकते हैं।
  • होम रेमेडीज़ के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    सिंथेटिक मूत्र का उपयोग करें आप इसे पाउडर और तरल दोनों में इंटरनेट पर बिक्री के लिए पा सकते हैं। यह प्रयोगशाला में किया गया एक विकल्प है यह आम तौर पर गर्म होता है, छोटी बोतलों में संग्रहित होता है और आपके मूत्र के स्थान पर संग्रहीत होता है
  • पता है कि ये वे खोज की जा सकती हैं, अगर विश्लेषण प्रयोगशाला इस उद्देश्य के लिए एक परीक्षण करने का फैसला किया है। तो सावधान रहें
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    बहुत पानी पी लो सबसे आम घरेलू उपायों में से एक, मूत्र पथ से सभी नस्लों का निष्कासन करने के लिए टेस्ट से पहले कुछ दिनों में बहुत से पानी पीता है। क्योंकि परीक्षण एक नशे की लत पदार्थ की एक निश्चित एकाग्रता के प्रति संवेदनशील होते हैं, इसलिए यह तकनीक उपयोगी हो सकती है।
  • पता है, आजकल, कई परीक्षण मूत्र में क्रिएटिनिन के चयापचयों की जांच भी करते हैं। यदि यह मान बहुत कम है, तो संदेह है कि आपने मूत्र को पतला कर दिया है इस समस्या से बचने के लिए आप परीक्षण से 3 दिन पहले लाल मांस का सेवन कर सकते हैं या पाउडर क्रिएटिनिन ले सकते हैं।
  • कभी-कभी, urinalysis भी तरल पदार्थ के रंग और उपस्थिति को ध्यान में रखता है। एक बहुत स्पष्ट मूत्र एक कमजोर पड़ने का प्रयास छिपा सकता है, जबकि थोड़ी सी पीले रंग को सामान्य माना जाता है। सामान्य से रंग को पुनर्स्थापित करने के लिए परीक्षण से पहले 50-100 मिलीग्राम विटामिन बी 2 या बी 12 को लेने पर विचार करें
  • इसे ज़्यादा मत करो बड़ी मात्रा में पानी पीना खतरनाक भी हो सकता है, यहां तक ​​कि घातक भी। अपने शरीर को सुनो, अगर आपको अच्छा नहीं लगता है, तो पीने से रोकना
  • होम ड्रैगन के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    आहार और व्यायाम यदि आप मारिजुआना का उपयोग करते हैं और आप अधिक वजन वाले हैं, तो विष विज्ञान से पहले शरीर में वसा खोने से आपकी मदद मिल सकती है मारिजुआना में सक्रिय संघटक THC के चयापचयों को वसा कोशिकाओं में संग्रहित किया जाता है। इस कारण से मोटे लोगों को सामान्य वजन वाले लोगों की तुलना में मारिजुआना का पता लगाने की लंबी अवधि होती है। अधिक वसा द्रव्यमान आपके शरीर में है और अब मारिजुआना detectable है। एक अच्छा आहार और प्रशिक्षण के साथ वजन कम करना मारिजुआना उपयोगकर्ताओं को एक दीर्घकालिक लाभ का एक छोटा सा प्रदान करता है।
  • यदि परीक्षा जल्द ही है, तो इसे दूर करने में सक्षम होने के लिए खुद को भूखा न करें। वसा द्रव्य की कमी से समय लगता है और परीक्षण को पास करने के लिए जिस राशि की ज़रूरत होती है, उसे एक या दो सप्ताह में समाप्त करना असंभव है। आप अपने अवसरों को बढ़ाने के बिना एक लार्वा बन जाएगा।
  • होम ड्रैग के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    क्रैनबेरी रस की तरह एक मूत्रवर्धक प्राप्त करें यह एक पदार्थ है जो डायअरीसिस को उत्तेजित करता है कुछ सूत्रों का मानना ​​है कि इस तरह से आप कर सकते हैं "को खत्म" मूत्र पथ से दवाओं के चयापचयों से हालांकि, कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि यह काम करता है। विज्ञापन जो कि क्रैनबेरी रस कहते हैं "अपने शरीर को शुद्ध करें" वे निराधार हैं
  • यदि आप अधिक मूत्र बनाने के लिए पानी के बड़े सेवन के साथ मूत्रवर्धक के उपयोग को जोड़ते हैं तो आप थोड़ा बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
  • अन्य बहुत आम मूत्रवर्धक कॉफी, हर्बल चाय, बीयर और ठंडे चाय हैं।
  • होम ड्रैगन के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 9



    6
    पता है कि क्या काम नहीं करते हैं। कई घरेलू उपचार केवल प्रभावी नहीं होते, भले ही उन्हें चमत्कारी के रूप में विज्ञापित किया गया हो। समय और पैसा खर्च न करें:
  • नियासिन ले लो कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि नियासिन मूत्र और रक्त परीक्षणों को बेवकूफ़ बना सकता है। इसके अलावा इस पदार्थ की उच्च खुराक एक खुजली वाली त्वचा की प्रतिक्रिया (और बहुत अधिक मात्रा में, नियासिन जिगर को नुकसान पहुंचाती है) का उत्पादन करती है।
  • अपने मूत्र में सिरका, अमोनिया या ब्लीच जोड़ें ये रसायन एसिड और आधार हैं जो मूत्र के पीएच को बदलते हैं लेकिन दवाओं के चयापचयों को खत्म नहीं करते हैं। इसके अलावा, विश्लेषण प्रयोगशाला यह समझ सकती है कि आपने गंध, रंग और रासायनिक संरचना से छेड़छाड़ की है।
  • ब्लीच मत पीओ यह विषाक्त है और आपको मार देगा।
  • मूत्राशय के लिए एक vasoconstrictor आंख ड्रॉप कुछ परीक्षणों में इस पदार्थ के अलावा THC के मेटाबोलाइट के नियंत्रण के लिए मिथ्या नकारात्मक उत्पादन किया गया है फेंकना-d.a.u परीक्षा में मेटाबोलाइट 9-carboxy-THC कहा जाता है। और टीडीएक्स परीक्षण के लिए। आंखों की बूंदें 9-कार्बोक्सी की औसत दर्जे की मात्रा को कम करने के लिए दिखाई देती हैं- THC स्क्रीन के साथ THC। कम सांद्रता पर, बेंज़ॉकोनियम क्लोराइड के कारण वास्कोकिंस्ट्रिक्टर प्रभावी होता है। आंख बूंदों नियमित परीक्षण में पहचान नहीं की जा लगते हैं और दवा है कि फेंकना-d.a.u परीक्षा में प्रयोग किया जाता है के साथ ग्लूकोज-6-फॉस्फेट डिहाइड्रोजनेज अभिकर्मक की गतिविधि में कोई प्रभाव नहीं है। इसके अलावा, क्रोमैटोग्राफी और मास स्पेक्ट्रोमेट्री, आईआर ड्रॉप के साथ संशोधित नमूने में कोई रासायनिक संशोधन या 9-कार्बोक्सी- THC के नुकसान नहीं दिखाते हैं। Degli अल्ट्राफिल्ट्रेशन अध्ययन बताते हैं कि 9-carboxy-THC जलीय विलायक और benzalkonium क्लोराइड की मिसेल के हाइड्रोफोबिक भाग के बीच बांटा गया है, तो 9-carboxy-THC के लिए एंटीबॉडी की उपलब्धता कम कर देता है।
  • हाइडस्टेस्ट लें यह एक जड़ी बूटी है जिसकी जड़ें चिकित्सा गुण हैं। इसका मूत्र परीक्षण के परिणाम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह एक गलत मिथक है जो फार्मासिस्ट उरी लॉयड की कहानी से आता है पाईक पर स्ट्रिंगटाउन , जहां घास को स्ट्रैनीन विषाक्तता के लिए एक परीक्षण छिपाने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • पेक्टिन लो यह एक प्राकृतिक रासायनिक अवयव है जो पौधों में पाया जाता है और जाम और जेली की तैयारी के लिए उपयोग किया जाता है। एक शहरी कथा कहती है कि पेक्टिन में पेट और मूत्राशय की दीवारों को शामिल किया जाता है जो नशीली दवाओं के चयापचयों के पारित होने से परहेज करते हैं। कोई वैज्ञानिक समर्थन करने वाला सबूत नहीं है
  • मूत्र को नमक जोड़ें इसका मूत्र के मेटाबोलाइट स्तर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह भी एक प्रभावशाली प्रभाव पड़ता है, अगर नमक पूरी तरह भंग न हो तो यह कंटेनर के नीचे रहेगा जिससे नकली करने का अपना प्रयास साफ हो जाएगा।
  • रक्त परीक्षण के लिए

    होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    पता है कि क्या हैं "पहचान खिड़कियां" रक्त परीक्षण के लिए इस प्रकार का परीक्षण केवल अपेक्षाकृत कम समय के लिए कुशल है और चयापचयों की बजाय रक्त में दवाओं की मौजूदगी के लिए खोज करता है। दुर्घटना के बाद इस परीक्षण का उपयोग यह देखने के लिए करें कि क्या आप ड्रग्स के प्रभाव में हैं।
  • इस प्रकार का परीक्षण शराब के स्तर की जांच के लिए किया जाता है।
  • इस कम समय की खिड़की के लिए धन्यवाद, रक्त के विषैलाकोष पर काबू पाने का सबसे अच्छा तरीका दो दिन तक दवाओं और अल्कोहल से बचने के लिए है। कई दवाओं के लिए आपके रक्त प्रवाह से गायब होने का पर्याप्त समय है
  • रक्त परीक्षण सबसे विषैले परीक्षणों में महंगे हैं। चूंकि उनके पास समय की एक छोटी सी खिड़की है, इसलिए यह संभव नहीं है कि आपको नौकरी के चयन के दौरान इस प्रकार के नियंत्रण को पार करना होगा।
  • चित्र का शीर्षक होम ड्रैगन के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 11
    2
    अक्सर रक्त परीक्षण मूत्र के साथ संयोजन के रूप में किया जाता है। दुर्घटना के समय शराब या ड्रग्स की उपस्थिति का पता लगाने के लिए रक्त का विश्लेषण किया जाता है, जबकि मूत्र को यह जांचने के लिए कि आप नियमित उपयोगकर्ता हैं Urinalysis पर अनुभाग पढ़ें कि यह कैसे उजागर करें।
  • चित्र का शीर्षक घर से उपचार के साथ पास ड्रग टेस्ट चरण 12
    3
    रोजगार के विभिन्न तरीकों के बीच मतभेदों को जानिए ड्रग्स को कई तरह से लिया जा सकता है, प्रत्येक में प्रत्येक रक्त प्रणाली पर एक अलग प्रभाव पड़ता है। THC, मारिजुआना में सक्रिय संघटक, एक घंटे के भीतर अपने शिखर की वजह से आप संयुक्त धूम्रपान। हालांकि, अगर आप मारिजुआना उत्पादों को खा लेते हैं तो आपको आपके खून में THC की धीमी रिलीज होगी और चोटी के घंटे बाद में होंगे।
  • सामान्य तौर पर, नौकरी की तैयारी करने वाली तकनीकें जो "बस्ट आप" तेज होती हैं जैसे कि सूँघना, धूम्रपान और शिरा में इंजेक्शन, तकनीकों की तुलना में तेजी से रक्त एकाग्रता चोटियों को दे देंगे "धीमी" घूस की तरह
  • अब जब आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है, तो आप विषाक्तता से पहले के दिनों में धीमी गति से रिलीज तकनीक से बचने के लिए अपनी खपत को अनुकूलित कर सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक घर से उपचार के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 13
    4
    एक व्यावसायिक उपाय लेने के लिए मुद्रा, यह जो जोखिमों को समझता है वहाँ कई हर्बल पूरक हैं जो कि ऑनलाइन उपलब्ध हैं "detoxify" रक्त, परीक्षण को पारित करने की संभावना में सुधार। उनके समर्थन करने का कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, यदि आप उन्हें कोशिश करने का फैसला करते हैं, तो आपके पास अभी भी एक निश्चित संदेह है
  • यहां तक ​​कि घर-निर्मित हर्बल उपचार की एक ही सीमा है: उनके प्रभाव का कोई सबूत नहीं है वे घर पर भी बने होते हैं और उनकी गुणवत्ता पर कोई जांच नहीं होती है, वे अशुद्ध या खराब मापा जा सकता है। जब आप समाधान पर भरोसा करते हैं तो हमेशा बहुत सतर्क रहें "गृहिणियों"।
  • बाल परीक्षा के लिए

    चित्र का शीर्षक होम ड्रैगन के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 14
    1
    बाल परीक्षा के लिए "पहचान विंडो" पता करें सभी विष विज्ञान में एक परीक्षा है जो लंबे समय तक दवाओं के उपयोग का पता लगाती है। यह परीक्षण से 90 दिनों तक ड्रग्स की तेजता की पुष्टि करने में सक्षम है, आवृत्ति पर आधारित जिसके द्वारा व्यक्ति ड्रग्स लेता है।
  • हालांकि, चूंकि बाल परीक्षण से खोपड़ी के बाहर बाल के हिस्से में चयापचयों की मौजूदगी से पता चलता है, यह त्वचा के अंदर के हिस्से में उपस्थित लोगों को सत्यापित करने में सक्षम नहीं है। इसका मतलब यह है कि यदि आपने हाल ही में एक दवा (और पहले कभी नहीं) का प्रयोग किया है, तो परीक्षण नकारात्मक परिणाम दे सकता है आम तौर पर यह चयापचयों बालों के बाहरी भाग तक पहुंचने से 5-7 दिन पहले लगते हैं।
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    मुद्रा अपने बाल कटौती करने के लिए बाल परीक्षण आमतौर पर सिर के पार्श्व या पीछे के हिस्से में 2-3 सेमी के बालों को हटाने के लिए शामिल है, जितना संभव हो रूट के करीब। यह लम्बाई आपको 90 दिनों तक ड्रग्स के उपयोग की जांच करने की अनुमति देती है - यदि आपके बाल छोटा है, सिद्धांत में, पता लगाने की खिड़की छोटी होगी
  • जाहिर है इस तकनीक में दोधारी तलवार हो सकती है। यदि बाल बहुत छोटा है, तो परीक्षण करने वाला व्यक्ति नमूने को अपने शरीर के दूसरे हिस्से (बगल, छाती आदि) से लेने का फैसला कर सकता है। चूंकि शरीर के बाल बाल से धीमी गति से बढ़ते हैं, एक 2-3 सेमी का नमूना एक बहुत व्यापक पहचान विंडो की अनुमति दे सकता है।
  • छवि का शीर्षक, नशीली दवाओं की टेस्ट के साथ गृह उपचार चरण 16
    3
    एक बाल उपचार की कोशिश करो अधिकांश विश्लेषण प्रयोगशालाएं उनके बालों पर रसायनों की जांच नहीं करती हैं क्योंकि कोई विलोभक नहीं है जो एक विषैले परीक्षण के परिणाम पर प्रभावी होते हैं। इसलिए, आपके घरेलू उपचार की पहचान नहीं की जा सकती है, लेकिन इसमें बहुत कम संभावना है कि वे प्रभावी होंगे।
  • एक शैम्पू खरीदें इस प्रकार के (ऑनलाइन) कई उत्पाद हैं जो परीक्षा उत्तीर्ण करने की संभावना बढ़ाने के लिए दावा करते हैं। वे बहुत महंगे हैं और उनके प्रभाव को बताते हुए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। यदि आप एक को खरीदने का फैसला करते हैं, तो एक कंपनी चुनें, जो आपको गारंटी देती है "संतुष्ट या प्रतिपूर्ति"।
  • एक आधुनिक शैम्पू की कोशिश करो पढ़ना इस अनुच्छेद सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए घर-निर्मित व्यंजनों को खोजने के लिए कुछ उपचार केवल अफवाहों के द्वारा समर्थित हैं, कोई भी वैज्ञानिक समर्थन का समर्थन नहीं करता है।
  • टिप्स

    • बहुत कम घरेलू उपचार वैज्ञानिक रूप से सत्यापित हैं (या शायद कोई नहीं)। उन पर बहुत अधिक भरोसा मत करो
    • एक परीक्षा उत्तीर्ण करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपने आप को भिगोना बंद करें।

    चेतावनी

    • खतरनाक चीज़ों का सेवन करने के लिए कोई भी उपाय न करें उदाहरण के लिए, सफाई उत्पादों का अंतराल खतरनाक हो सकता है। यदि आप करते हैं, तो आप कब्रिस्तान के फूलों को लाने के लिए एक और व्यक्ति होंगे।
    • एक जहरीले परीक्षण को धोखा देने की कोशिश एक अपराध का गठन हो सकता है और आप अपने देश के कानून के अनुसार आपराधिक और नागरिक परिणाम भुगत सकते हैं। वर्तमान कानून के बारे में जानें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com