कैसे एक Burrito खाने के लिए

बिरिटो एक रसोई का खाना है "टेक्स-मेक्स" जो अक्सर फास्ट फूड रेस्तरां में, गली कीओस्क पर और मैक्सिकन रेस्तरां में परोसा जाता है, लेकिन आप खुद को भी तैयार कर सकते हैं हालांकि, इस टोटाली रोल को खाने से ठीक से एक बहुत ही जटिल काम हो सकता है - टोटलाला को तोड़ने या खोलने, सभी भराई को छोड़कर और गड़बड़ी पैदा हो सकती है। इसे सही तरीके से खाने के लिए सीखना आपको केवल गैस्ट्रोनॉमिक आनंद पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है, आवरण को खोलने से रोकने पर नहीं।

सामग्री

कदम

भाग 1

बुरिटो खाओ
ईट ए बुरिटो स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
पूरी तरह से आवरण को दूर नहीं करें। पन्नी की चादर महत्वपूर्ण तत्व है जो टोटला को खोलने से रोकता है, जबकि बाद में वह वास्तव में भरने की तंग सील की गारंटी करने में असमर्थ है।
  • ईट ए बुरिटो स्टेप 2 नामक छवि
    2
    बर्रोको को खड़ी रखें हालांकि यह अभी भी टिनफ़ोइल में लिपटा है, यह एक हाथ से समझ लेता है, ताकि तालिका में यह लंबवत हो। एक अच्छी तरह से बंद रौलाद अपने आप पर खड़ा होना चाहिए, लेकिन यह स्वाद के लिए मौलिक विस्तार नहीं है।
  • इट अ बुरिटो स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    आवरण के पहले 3-5 सेमी निकालें। शीर्ष पर एल्यूमीनियम पेपर खोलें थोड़ा सा "skinning" बरिटो जैसा आप कैंडी के रोल के साथ करेंगे, लेकिन सभी कोटिंग को हटाए बिना। पन्नी के ढीले टुकड़े को फाड़ दें और इसे एक तरफ रख दें- शेष शीट को अपने भोजन की संरचनात्मक अखंडता को संरक्षित कर लेना चाहिए, जबकि इसे खपत करना।
  • यदि आप गलती से पूरी तरह से टिनफ़ोइल निकालते हैं, तो आप इसे नीचे के अंत के आसपास लपेटकर फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  • ईट ए बुरिटो स्टेप 4 नाम वाली छवि
    4
    दो हाथों का उपयोग करें यह स्थिर रखने के लिए दोनों के साथ burrito पकड़ो - यदि आप एक अच्छे रेस्तरां में नहीं हैं, तो आप इसे टेबल पर भी रख सकते हैं और पहले काटने के लिए आगे झुक सकते हैं। आखिरकार आप इसे उठा सकते हैं और इसे अपने मुंह में ला सकते हैं
  • जब आप इसे काटने के लिए मेज से उतारते हैं, तो इसे दोनों हाथों से रखें
  • इसे बहुत मुश्किल निचोड़ मत करो, अन्यथा आप टूर्वता फाड़ के जोखिम को चलाते हैं
  • ईट ए बुरिटो चरण 5 नामक छवि
    5
    कोनों में से किसी एक से काट लें इन रोलों में से अधिकांश बहुत बड़ी हैं क्योंकि वे मुंह के बिना अपने मुंह में डाल सकते हैं - किसी भी कोने से शुरू करना बेहतर होता है
  • इसे केंद्र में काटकर आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन हर चीज को भरना पड़ता है।
  • ईट ए बुरिटो चरण 6 नामक छवि
    6
    अनुप्रस्थ दिशा में आगे बढ़ें। ब्रीटो को धीरे-धीरे ऊपरी छोर को बराबर में लें।
  • ईट ए बुरिटो चरण 7 नामक छवि
    7
    मेज पर दूसरे छोर को रखें। प्रत्येक सेकंड के दौरान यह मध्य हवा में निलंबित रहता है, आप सभी तत्वों को जारी करने का जोखिम चलाते हैं। पन्नी बहुत अच्छी तरह से अपना काम करना चाहिए, लेकिन जब तुम चबाना यह बेहतर है जोखिम लेने के लिए नहीं है और involtino- समर्थन हालांकि, न दें से बचने के लिए टॉर्टिला खोलता जाना।



  • ईट ए बुरिटो चरण 8 नामक छवि
    8
    थोड़ा लपेटकर फिर से निकालें। जैसा कि आप नीचे जाते हैं, ब्रीटो को क्षैतिज परतों में खाने के लिए याद रखें और एक तरफ कुछ एल्यूमीनियम पन्नी डाल दें।
  • भाग 2

    गंदे होने से बचें
    ईट ए बुरिटो स्टेप 9 नाम वाली छवि
    1
    हाथ में कुछ पट्टियां बंद करें सही तकनीक इस मौके को कम करता है कि भरना छिड़काव और गड़बड़ी का कारण बनता है, लेकिन इस डिश को थोड़ा गंदे बिना बिना उपभोग करना असंभव है। सुनिश्चित करें कि आपके पास नैपकिन उपलब्ध हैं या गीली पोंछे हैं
  • इट अ बुरिटो स्टेप 10 नाम वाली छवि
    2
    टिन पन्नी लपेटेंबरिटो से उसके आंसू, वह इसे बजाय सिर्फ इस तरह से टेबल पर इसे छोड़ने की एक गेंद में बंद कर देता है के रूप में, के टुकड़ों और अन्य मलबे कि दूर या विकार पैदा कर उड़ सकता है के गठन से बचें।
  • इट अ बुरिटो स्टेप 11 नाम वाली छवि
    3
    जब तुम चल रहे हो तो बरिटो खाने की कोशिश मत करो। अगर यह अच्छी तरह से लिपटे नहीं है, तो यह भरना खो सकता है। यह खाने के लिए आसान नहीं है और टोटला खोलने के बिना गंदे होने से बचें, इसलिए वापस बैठकर अपने दोपहर का भोजन का आनंद लें।
  • ईट ए बुरिटो स्टेप 12 नाम वाली छवि
    4
    चाकू और कांटा का उपयोग करने के लिए मुद्रा यदि आप सावधानी के साथ आगे बढ़ते हैं, तो आपको उन सामग्रियों के साथ समस्या नहीं होनी चाहिए जो टोटलाल से बाहर निकलती हैं - हालांकि, कभी-कभी आप इसे से बच नहीं सकते हैं और भरने का हिस्सा बर्तन में पड़ता है कुछ कटलरी उपलब्ध रखें ताकि आपको विभिन्न सामग्रियों को इकट्ठा करने और गंदे होने के लिए अपने हाथों का उपयोग न करें।
  • कुछ burritos शीर्ष पर पनीर और खट्टा क्रीम के साथ garnished हैं - इस मामले में, वे पन्नी में लिपटे नहीं हैं, लेकिन वे किसी भी प्रकार के कंटेनर में परोसा जाता है। यदि इस प्रकार का डिश बहुत बड़ा है या आपके हाथों को बहुत गंदे होने की संभावना है, तो आपको एक चाकू और कांटा का उपयोग करना चाहिए।
  • इट अ बुरिटो स्टेप 13 नामक छवि
    5
    उसे एक तरफ बारी अगर उस समय टोटलाल टूट जाती है साइड वाइड पर एक छेद बहुत गड़बड़ी पैदा करता है - अगर ऐसा होता है, तो ब्रीटो को आंसू के साथ बंद करें आप एक चाकू और कांटा का उपयोग तब भी कर सकते हैं जब तक आप अपमानजनक क्षेत्र खा नहीं करते हैं और फिर अपने हाथों से शुरू करते हैं।
  • ईट ए बुरिटो चरण 14 नाम वाली छवि
    6
    इसे आधा में काटें, जबकि यह अभी भी लिपटे है। किसी अन्य व्यक्ति या खुद के द्वारा यह सब खाने के लिए सक्षम नहीं होने के मुद्दों के साथ बरिटो शेयर, आप यह करने के लिए मध्य सबसे अच्छी बात में विभाजित कर सकते हैं यदि यह पन्नी में लपेटा टॉर्टिला खोलता है को रोकने के लिए रखना है।
  • जैसा कि आप खाने के रूप में आप एल्यूमीनियम पेपर खींचकर उसी तरह अर्ध बरिटो का उपभोग कर सकते हैं
  • आम तौर पर, आधे में एक बर्टिटो कट जाता है, भूनने के बूंदों को फेंकता है, इसे लेने के लिए एक कांटा का हाथ रखिये।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com