कैसे एक ब्वॉय तुम्हें यह पसंद बताओ

और हां, एक आदमी है जिसे आप पसंद करते हैं। बधाई हो। यह स्वीकार करना पहले से ही पहला कदम है, लेकिन यह कहकर सबसे कठिन हिस्सा है। इस अनुच्छेद की प्रक्रिया के माध्यम से आपको मार्गदर्शन मिलेगा, जिससे आपको इश्कबाज़ी करने में मदद मिलेगी, इसे बेहतर जानिए और अंत में अपनी भावनाओं को साझा करें। साहस!

कदम

भाग 1

उसे जाने दो
इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 6 बुलेट 2
1
यदि आप इसे पसंद करते हैं तो सबसे पहले इसे खोजें यदि यह मामला है, तो आगे बढ़ो और अपने आप को सुनिश्चित कर लें, क्योंकि आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है! यदि वह आपको पसंद नहीं करता है, तो निराशा न करें, उसे मनाने के लिए समय लगेगा यदि वह दूसरी लड़की में शामिल हो रहा है, तो इसे भूल जाओ यदि आपके पास खुद के लिए भावनाएं नहीं हैं, तो आप अभी भी अपने दोस्त बना सकते हैं और इश्कबाज़ी करना जारी रख सकते हैं। उसे आने से पहले एक व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • उसे चारों ओर से पूछिए, या यदि आप शर्मिन्दा हों, तो किसी दोस्त से पूछें कि उसे आपकी पसंद है या नहीं। लेकिन अगर आप यह जानना चाहते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे, तो आप हिम्मत बर्दाश्त कर सकते हैं।
  • किसी भी सुराग के लिए स्वेच्छा से छोड़ दिया देखो यदि वह रुचि रखते हैं, तो वह आपके साथ रहने के लिए कुछ भी करेगा - यह हमेशा मामला नहीं होता, लेकिन यह अक्सर एक अच्छा संकेत होता है आपको अपने बगल में बैठने का एक बहाना मिल जाएगा, अपने आप को उन सभी गतिविधियों में शामिल करें जिन में आप शामिल हैं, और यहां तक ​​कि अपने दोस्तों से डेटिंग शुरू करें इन संकेतों का निरीक्षण करें
  • अगर आपको लगता है कि वह आप पर घूर रहा है, तो उसे आंख में देखें और कुछ सेकंड के लिए संपर्क में रहने का प्रयास करें अगर वह आपको देखता रहता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है अगर बदले में वह बदल जाता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन वह शर्मीली है। यद्यपि सावधान रहें, क्योंकि कई कारण हो सकते हैं, उदाहरण के लिए एक व्यक्ति आपके पास क्यों झुकाता है, तो आप अपने दांतों के बीच कुछ सलाद पा सकते हैं!
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1
    2
    उसके साथ एक सरल बातचीत शुरू करें उससे बाहर जाने के लिए कहने से पहले या उससे कहो कि आपको पसंद है, आपको मित्र के रूप में उससे बात करनी है, आपको बेहतर जानने के लिए और अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करना शुरू करें। आपके ज्ञान को गहरा करने का यह एक अच्छा मौका होगा, नई जानकारी आपके दिल को खोलने के अपने फैसले को प्रभावित कर सकती है। बातचीत शुरू करने की कुछ युक्तियां यहां दी गई हैं:
  • उसे कुछ बताओ जो उसे चापलूसी करेंगे वार्तालाप शुरू करने का एक अच्छा तरीका यह है कि किसी चीज़ के बारे में बात करें जिससे वह अच्छा महसूस कर सके। इसके साथ प्रयास करें:
  • "आपने शुक्रवार को एक अच्छा खेल खेला है। मैं खड़ा था और मैं आपको एक दोस्त के साथ देख रहा था आप कब खेल रहे हैं?"
  • "आप अंग्रेजी में होमवर्क में हमेशा सर्वश्रेष्ठ होते हैं क्या आप प्रोफेसर या सिर्फ अंग्रेजी के शिक्षक के मन में पढ़ सकते हैं?"
  • "मुझे आपके बाल पसंद हैं क्या आपने हाल ही में उन्हें काट लिया है?"
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लाइक हिला चरण 8
    3
    उन चीजों के बारे में बात करें जो आपके पास आम हैं। वार्तालाप शुरू करने का एक शानदार तरीका उन चीजों के बारे में बात करना है जो आप संभवत: एक साथ कर सकते हैं (उन्हें जरूरी नहीं कि वे आम हित के बारे में हों - आपके साथ करने का तथ्य उन्हें अभी भी खुश कर सकता है)। इस तरह आप दोनों कम आसानी से करेंगे
  • बटन संलग्न करने के लिए यहां कुछ उपयोगी उदाहरण दिए गए हैं:
  • "हे, क्या आप जानते हैं कि गणित का होमवर्क क्या है? मैंने अपनी डायरी स्कूल में छोड़ दी और मुझे स्मृति से याद नहीं है"
  • "आपका भाई उस स्कूल को जाता है? मुझे लगता है कि मेरी बहन उसके साथ सबक में से एक हिस्सा है।"
  • "मैंने देखा कि आपके पास श्विइन बाइक है आप कैसे हैं? मैं अपने माता-पिता से मुझे क्रिसमस के लिए एक देने के लिए पूछना चाहता था।"
  • यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है, लेकिन यह उल्लेख के लायक है: उसे बताएं कि आप इसे पसंद नहीं करते जब तक आप कम से कम कुछ आत्मविश्वास शुरू नहीं कर लेते हैं। उसके प्रति अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करके आप उसे डरा सकते हैं। बहुत कम से कम आप हर संभव प्रेमिका या दोस्ती के पाठ्यक्रम को प्रभावित करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 9
    4
    कोशिश करो फ़्लर्ट उसके साथ लड़कों को स्टिरियोटाइपिक रूप से नोटिस करने में असमर्थ हैं जब लड़कियां उनके साथ छेड़खानी कर रही हैं और वेब ने सवाल का जवाब देने के लिए गाइडों से भरा है वह मेरे साथ छेड़खानी है?. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अधिक इश्क़ करना है, लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप इश्कबाज नहीं लौट सकते, भले ही आपको यह पसंद आए।
  • जब वह आपसे बात करता है, तो वह सुनते समय अपने बालों से खेलता है। यह एक प्राकृतिक क्रिया है जिसका मतलब कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर आप इसे देखते हैं और आप इसे बताते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने अपनी रूचि को प्रभावित किया है। यह एक साधारण छेड़खानी रणनीति है जिसका उपयोग आप कर सकते हैं।
  • उसे आपसे एहसान करने के लिए कहें यह एक अच्छा तरीका है, लेकिन कई कारणों से यह असरदार हो सकता है: आप ऐसा नहीं करना चाह सकते क्योंकि आप अपने दोस्तों के सामने शर्मिंदा महसूस करते हैं। जैसे छोटे एहसान के लिए पूछने की कोशिश करें:
  • उसे अपने बैग को कक्षा में लाने के लिए कहें। उसे बताओ कि यह भारी है और आप किसी को अपनी सहायता करने के लिए पर्याप्त मजबूत चाहते हैं
  • उसे अपने होमवर्क में मदद करने के लिए कहें, भले ही आपको इसकी आवश्यकता न हो। यह उनके करीब आने का एक सही बहाना है और यह भी संकेत करता है कि उसके पास कितना धैर्य है।
  • सबसे ऊपर, अपने आप को न दिखाने की कोशिश करें - किसी चाल या एक जैसी चीज़ों के लिए मदद से बचें!
  • मुस्कुराओ, उन्हें अपना रूप दिखाएं और उपलब्ध रहें। उसे सभी गुण दिखाएं जो आपको आकर्षक बनाते हैं एक उज्ज्वल मुस्कान, अपनी प्यारी आँखें दिखाएं और उसके चारों ओर झूठ बोलें। यह जल्द ही आपको नोटिस करना शुरू कर देगा!
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 10 बुलेट 1
    5
    भौतिक संपर्क के लिए खोजें प्रारंभ करें साबित करना कि आप इसे शांत लेकिन शरीर के आवर्तक भागों में छूने के इच्छुक हैं। इस तरह से कुछ प्रयास करें:
  • ऊब होने का नाटक करें और अपने सिर को अपने कंधे पर रख दें, या अपने कंधे पर हाथ डाल दें उसे आंखों में देखें और देखें कि क्या वह पीछे दिखता है।
  • जब वह आपको छेड़ता है, धीरे से कंधे पर उसे टैप करें आप नाराज़ हो सकते हैं या हंसी के साथ प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
  • इसे छूने के लिए बहाने ढूंढें यदि आपके पास बड़े हाथ हैं, तो उन्हें ले लें और उन्हें कुछ बताएं "वाह क्या बड़ा हाथ आप की तुलना में है मेरा!" और अपना हाथ उसके ऊपर रखो।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 11
    6
    अगर आप उसे बताने के लिए तैयार हैं, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं। यदि आप काफी बहादुर महसूस करते हैं, तो उसे बताएं, लेकिन अपने दोस्तों के सामने नहीं - सही समय की प्रतीक्षा करें। अपने आप को सुनिश्चित करने का प्रयास करें, या बेहतर, सुनिश्चित करने का प्रयास करें सामान्य रूप से और पहले ब्रेक पर बात करना शुरू करो, उसे बताओ
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 12
    7
    यदि आप डरते हैं कि आप क्या जवाब देंगे, तो सिर्फ एक नियुक्ति के लिए पूछें यह एक अच्छा तरीका है क्योंकि आप उससे पूछ नहीं रहे हैं कि वह आपको पसंद करता है, लेकिन अगर वह आपके साथ कहीं जाना चाहता है यदि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दे, तो कोई कारण नहीं है कि उसे हाँ नहीं कहना चाहिए! इसके साथ प्रयास करें:
  • "अरे, मैं शनिवार को एक फिल्म देखने जा रहा था, फिर मेरे दोस्त ने मुझे एक छेद दिया। क्या आप मेरे साथ आना चाहते हैं? "
  • "मैं नए मनोरंजन पार्क के प्रेतवाधित घर को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, लेकिन मुझे वहां कोई भी बहादुर नहीं मिल पाया है। क्या तुम आओगे?"
  • "मेरे माता-पिता और मैं हर साल गांव के मेले में जाता हूं, मुझसे मत पूछो कि यह एक लंबी कहानी क्यों है, लेकिन उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने साथ एक सहपाठी लेना चाहता हूं क्या आप आना चाहते हैं?"
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हूप्स 13 का चरण
    8
    यदि आप कम सीधे लिखना संदेश पसंद करते हैं, या एक विश्वसनीय दोस्त से उनसे आपको वितरित करने के लिए कहें।
  • कहते हैं कि एक प्यारा नोट लिखें "मुझे तुम्हारी पसंद है" और उसे अपने लॉकर में संलग्न करें
  • लिखना "मुझे तुम्हारी पसंद है" कागज के एक टुकड़े पर, यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसे केवल किसके साथ निर्देशित करते हैं, लिखते हैं, और यह नहीं कि ये कौन से आता है। अपने दोस्तों में से किसी को भी बिना कार्ड से गुजारने के लिए कहें यदि आप अपेक्षा से चारों ओर देखते हैं, तो आप यह स्पष्ट कर सकते हैं कि आपने इसे लिखा है या इसे अनुमान लगाया है।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 14
    9
    कुछ भी आपको बताता है, अपने आप को सुनिश्चित करें. यदि वह हाँ कहता है (और चाहिए!) चिंता न करें कि वह आपकी पसंद के लिए आपको पसंद करता है। उसकी प्रतिक्रिया पर शक न करें - यदि आपसे पूछा गया तो आप अपने पैरों पर कुदाल दे देंगे वास्तव में? अगर उसे आपको जवाब देना चाहिए कि वह आपकी दिलचस्पी को बदलता है आपके पास अपने आप पर भरोसा करने का हर कारण है
  • यदि आपकी ब्याज का भुगतान नहीं किया जाता है, तो यह कहकर एक प्राकृतिक तरीके से इसे छोड़ दें:ठीक है, चिंता मत करो. तो यह आगे बढ़ जाता है याद रखें कि एक नहीं इसका अर्थ यह नहीं है कि वह आपको सभी पर भयानक पाता है। उनकी प्रेरणा जटिल हो सकती है समझें कि उनकी व्यक्तिगत स्वाद निश्चित रूप से आपको परिभाषित करने में सक्षम नहीं हैं, और यह दुनिया उन लोगों से भरा है जो आपके साथ बाहर जाने में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे। हमेशा याद रखना!
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हू इट प 15
    10
    यदि आप साहसी होने की तरह महसूस करते हैं, तो उसे एक पाठ संदेश भेजें "मेरे भगवान, वह क्या भौतिक विज्ञानी है (उसका नाम)!" और फिर उसे एक और भेजें जो वह कहते हैं "क्षमा करें यह तुम्हारे लिए नहीं था, लेकिन मेरे दोस्त के लिए"। यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो उसके पास आपके पास पूछने के लिए कोई कारण नहीं है।
  • भाग 2

    मानसिक तैयारी


    इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 1 बुलेट 1
    1
    उसके प्रति अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें प्यार भ्रम को जन्म दे सकता है। इस अनुच्छेद में दी गई सलाह का पालन करने के लिए आपको कम से कम कुछ दिनों का अनुभव करने की अनुमति दें। यदि आप आवेगपूर्ण हो जाते हैं, तो आप पा सकते हैं कि आपकी भावनाएं लंबे समय तक नहीं चल रही हैं।
    • अपने जैसे प्रश्न पूछें: क्या मैं वास्तव में इस आदमी के साथ प्यार करता हूँ या यह सिर्फ एक गुजर मोहक है?- मुझे उसके बारे में क्या पसंद है?- परिणाम मैं क्या हासिल करना चाहता हूं?. अगर आपको इन सवालों के जवाब नहीं मिले हैं, तो आगे बढ़ने से पहले इसे बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करें
    • अगर आप इसे पसंद करते हैं तो केवल आप वास्तव में समझ सकते हैं हालांकि, यदि आप विशेष रूप से साहसी महसूस करते हैं, तो आप एक ऑनलाइन परीक्षा लेने की कोशिश कर सकते हैं और परिणाम की व्याख्या कर सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 2
    2
    अपनी कल्पना को ज़्यादा मत करो चाहे वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं, वह कितना अच्छा है, वह है और वह इंसान है। वह शायद किसी के लिए अपनी असली भावनाओं को बाहरी करने के बारे में अपना आशंका है। इसी तरह, हालांकि यह बाहर से स्पष्ट नहीं हो सकता है, यह कई दोष हो सकता है ... हर किसी की तरह किसी रिश्ते के लिए भावनाओं से गहन रूप से शामिल न हो, जो अभी तक शुरू नहीं हुआ है।
  • यदि आप उसे केवल एक आदर्श एडोनीस के रूप में देखते हैं, तो अपने कुछ विवरणों को मानसिक रूप से नोट करने का प्रयास करें जो उसे थोड़ा मजाकिया या जगह से बाहर कर दें! क्या यह एक गंजा सिद्धांत है? क्या आप कुछ शब्द गलत तरीके से बोलते हैं? पहचानें कि कोई भी हर किसी को भी अधिक सुलभ बनाने के लिए सही नहीं है, यहां तक ​​कि सबसे अच्छे लोग भी।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हूफ स्टेप 3
    3
    अपने व्यवहार पर ध्यान दें क्या आपको लगता है कि आप विशेष ध्यान रखते हैं? क्या आप अक्सर अपनी कंपनी में मुस्कुराते हैं? या, इसके विपरीत, क्या आपको उत्तेजित करने के लिए हर संभव प्रयास करें और फिर आप को अनदेखा करने का दिखावा दिखाएं? ये सभी लक्षण संकेत कर सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं। यदि आप अपने प्रति आकर्षण का संभव सुराग पा सकते हैं, तो आपको यह बताना आसान होगा कि आपको कैसा महसूस होता है!
  • एक लड़का की शारीरिक भाषा अपनी आंतरिक भावनाओं को प्रकट कर सकती है। क्या आप अपने सीने और कंधे को अपनी तरफ फैलते हैं, जब आपका ध्यान क्षणभर कुछ और हो गया है? क्या आप अक्सर आप के साथ एक दृश्य संपर्क की तलाश करते हैं? शायद वह एक तरह से तलाश कर रहा है एक लड़की को बताओ जो इसे आकर्षित करती है!
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 4
    4
    समझे कि एक नकारात्मक जवाब दुनिया का अंत नहीं है! यद्यपि आप सबसे अच्छे के लिए तैयारी कर रहे हैं, आपकी रुचि का भुगतान नहीं किया जा सकता है। इस संभावना को स्वीकार करें और चिंता न करने की कोशिश करें - यदि आपका जवाब नकारात्मक है, तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपको नफरत करता है। हो सकता है कि फिलहाल आप अपने साथ बाहर नहीं जाना चाहते हैं और कारण कई हो सकते हैं। यहां कुछ हैं:
  • यह सिर्फ एक जटिल रिश्ते से बाहर हो सकता था
  • यह एक रिश्ते में संलग्न होने के लिए भावनात्मक स्तर पर बहुत अपरिपक्व हो सकता है।
  • वह अपनी एकल स्थिति की सराहना कर सकता था।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हूफ चरण 5
    5
    इस विचार को त्यागें कि यह वह व्यक्ति है जिसने पहला कदम उठाया है। अतीत में, एक औरत जो एक आदमी को बाहर जाने के लिए कहा था वह परिवादात्मक माना जाता था। आजकल हालांकि, यह अर्थ पूरी तरह से गायब हो गया है। हालांकि, अब भी कई महिलाएं हैं जो पहले कदम उठाने में संकोच करते हैं। 2011 में किए गए एक अध्ययन में, जिसमें अधिकांश लोग विश्वविद्यालय की आयु में थे, पाया गया कि 93% महिलाएं पहल करने वाले व्यक्ति बनना पसंद करती हैं। सक्रिय रहें! यदि आप किसी व्यक्ति से संपर्क करने के लिए आत्मविश्वास पाते हैं तो आपको अधिक नियुक्तियां मिलेंगी।
  • भाग 3

    उसके बाद हाँ
    इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 16
    1
    एक नियुक्ति व्यवस्थित करें जब तक यह गर्म न हो लोहे को मारो - अपने आकर्षण की वजह से मत बनो, क्योंकि आप दोनों एक साथ बाहर निकलने की योजना से डरते हैं। उसी दिन एक साथ बाहर जाना जरूरी नहीं होगा जब आप अपने पारस्परिक हित को कबूल करते हैं, लेकिन अगले हफ्तों में नियुक्ति की योजना बनाने की कोशिश करें। एक साथ समय बिताते हुए आप बेहतर जानते होंगे और समझेंगे कि क्या आप रोमांटिक रूप से संबंधित हैं
    • नियुक्ति के लिए एक अच्छा समय घोषणा के बाद पहली सप्ताहांत है।
    • एक साथ अपनी पहली मुलाकात के लिए, एक गतिविधि का चयन करें जो आपको कम से कम समय के लिए बात करने की अनुमति देता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सिनेमा में जाना चाहते हैं, तो एक रात का खाना भी जोड़ें एक अच्छी पहली तारीख अनौपचारिक, आराम से है और आपको स्वयं बनने की अनुमति देती है
    • यह जरूरी कुछ असाधारण होना जरूरी नहीं है एक उत्कृष्ट पहली तारीख पार्क में एक साधारण पिकनिक हो सकती है, उसके बाद विद्यालय का प्रदर्शन किया जा सकता है। यहां कुछ कम लागत वाले सुझाव दिए गए हैं जिनसे विचार प्राप्त करने के लिए यदि आप विचारों से बाहर हैं:
    • एक स्थानीय त्योहार, एक निष्पक्ष या एक मनोरंजन पार्क
    • रोलर स्केटिंग या बर्फ पर यदि आप में से कोई एक महान स्केटिंग करनेवाला नहीं है, बेहतर अभी भी, आपको एक दूसरे को पकड़ना होगा ताकि गिरना न पड़े।
    • एक भ्रमण, उदाहरण के लिए निकटतम पहाड़ी या चट्टान के शीर्ष तक पहुंचने के लिए, आपको एक अद्भुत और रोमांटिक दृश्य के साथ पुरस्कृत किया जाएगा
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लाइक हिला चरण 17
    2
    भयभीत मत हो! घोषणा के समय और आपकी पहली तारीख के बीच की अवधि निरर्थक हो सकती है, लेकिन बहुत ज्यादा चिंता करने की कोशिश न करें। पहली नियुक्ति एक व्यक्ति को बेहतर जानने के लिए एक अच्छा मौका है
  • अगर आप घबराहट को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो किसी मित्र से बात करें। शायद वह आपको पहले तिथियों के बारे में कुछ अजीब उपाख्यानों को बताएंगे। कम से कम वह आपको समझाने में सक्षम होंगे कि पहली तारीख इतनी ज़्यादा तनावपूर्ण नहीं होनी चाहिए!
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लाइक हिला चरण 18
    3
    संपर्क में रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो उन्हें मिलने से पहले उन्हें कुछ झुंझलाहट संदेश भेजने के लिए बेझिझक लग रहा है, लेकिन उनसे अधिक से अधिक बचें आप इसे प्रशंसा के साथ कवर करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, खासकर यदि आपके पास एक-दूसरे पर बड़ा क्रश है प्रलोभन का विरोध करना, बहुत जल्दी बहुत जल्दी एक शर्मनाक संयोजन हो सकता है, खासकर यदि उसके पिछले प्रेम अनुभव दुर्लभ हैं कुछ लोग तर्क देते हैं कि यह पहली तारीख से पहले रहस्य की भावना पैदा करना बेहतर है, कुल चुप्पी रखते हुए।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 1 9
    4
    पहली तारीख के दौरान, अपने आप को हो! जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी भावनाओं को पारस्परिक रूप से बदला गया है, तो आप अपने व्यवहार को थोड़ा बदल सकते हैं। लेकिन याद रखना, आप उसे पसंद कर रहे हैं, इसलिए आप को आपकी पहली तारीख के लिए एक सेक्सी रानी में बदलने की ज़रूरत नहीं होगी। जैसा कि आप आम तौर पर उनकी उपस्थिति में करते हैं, वही चुटकुले बनाते हैं, इसे उसी तरह से ले जाते हैं। यदि आप वास्तव में सही व्यक्ति हैं, तो आपको कुछ और करने की आवश्यकता नहीं होगी!
  • टिप्स

    • अगर आपको लगता है कि आपको यह पसंद है, तो उसके करीब रहने की कोशिश करें, जैसे उसके बगल में बैठे या उसके बगल में चलना।
    • यदि आप उससे पूछना चाहते हैं कि क्या वह आपको पसंद करता है, तो ऐसा करें जब वह अकेला होता है यदि वह मित्रों की कंपनी में है तो वह कोशिश और दिखाने के लिए दबाव में होगा, और वह वास्तव में क्या महसूस करता है, इसके बावजूद उसे जवाब देने के लिए परीक्षा होगी।
    • यदि उसे आप से मना कर देना चाहिए, तो उसे मत पूछो कि आपको माफ करना क्यों नहीं है। और इसे अनदेखा न करें। अपने जीवन के साथ चलें जैसे कि कुछ नहीं हुआ। कम से कम आपको पता चल जाएगा कि आप इसे पसंद करते हैं, और शायद यह आपको एक अलग रोशनी में देखना शुरू कर दे।
    • यहां तक ​​कि लड़कों की भावनाएं भी हैं यदि वह घबराहट या धड़कता हुआ लगता है, हंसी मत करो, उसका मज़ाक न करें और उसका अपमान न करें। यह मजाक में किया हुआ उत्तेजक हो सकता है, लेकिन केवल जब आपके पास अधिक विश्वास होता है
    • अगर आपने तय किया है कि उसे बताने का वक्त है कि आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे धीरे से करें उस चीज़ के बारे में बात करके शुरू करो जो उसे रूचि रखते हैं, फिर कुछ सुरागें फेंकें
    • आपकी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए सबसे खराब जगह एक पार्टी है आप उससे पूछ सकते हैं कि आप आकर निजी से बात कर सकते हैं, लेकिन एक बार जब वह अपने दोस्तों के बीच वापस आ जाए, तो वह आपकी बातचीत के बारे में सबको बता सकता है।
    • उसे ई-मेल या टेक्स्ट संदेश से पसंद न करें। हर कोई इस बात की सराहना करता है कि इसे व्यक्ति में कहने का साहस है।
    • चुटकुले और वार्तालाप के लिए उपयुक्त चुटकुले बनाएं अजीब लड़कियों की तरह लड़कों
    • स्वाभाविक रूप से जैसा कि आप उसके साथ सहज थे आपने पहले ही सैकड़ों बार सुना है, लेकिन अपने आप को हो. आपको दूसरे व्यक्ति द्वारा स्वीकार किए जाने के लिए सिर्फ बदलने की जरूरत नहीं है। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह आपको स्वीकार करेगा कि आप कौन हैं।
    • इस समय के दौरान अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें, कम से कम उनकी उपस्थिति में नहीं। उस पर ध्यान केंद्रित करके आप उसे आपकी रूचि दिखाएंगे।
    • आप अपने घर में अध्ययन करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। अगर आप इसे अपना दिल खोलने का फैसला करेंगे तो आप अकेले और आराम करेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप उसे बताते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो उसे उम्मीद न करें कि वह इसे अच्छी तरह से ले जाए यह अधिक या कम हैरान हो सकता है और, यदि यह है, तो इसका अर्थ यह है कि इसे पसंद करने के लिए बेहोश विचार नहीं था।
    • उन लोगों का चयन करें जिन्हें आप कहते हैं, खासकर यदि आप एक ही स्कूल जाते हैं, क्योंकि शब्द तेजी से यात्रा करते हैं रहस्य को रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह इसे अपने लिए रखें यदि आप किसी को बताने के लिए, कोई है जो गुप्त रख सकते हैं, या बेहतर अभी तक बता दिया है, एक दूर के व्यक्ति है जो नहीं जा रहा है बताने के लिए उसे (एक पत्र-मित्र या कोई है जो एक और स्कूल में आती है की तरह)।
    • किसी मित्र को कभी भी उसके बारे में न बताएं या प्रतिक्रिया के लिए पूछें, क्योंकि वह प्रतिकूल हो सकता है (दोस्त उसे बता सकता है या आपको झूठी जानकारी दे सकता है)
    • इसे ईर्ष्या मत करो: यह भ्रामक है और यह काम नहीं करता है! इस प्रकार के खेल उनके लिए एक अपमान हैं।
    • यदि आप एक अच्छे दोस्त हैं, तो यह समझने की कोशिश करें कि क्या वह आपको कहने से पहले आपको पसंद करता है - अगर वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो वह आपको अनदेखा करना शुरू कर देगा और दोस्ती तो बर्बाद हो जाएगी।
    • यदि आपके मित्र आपकी पसंद का समर्थन नहीं करते हैं, तो शायद उन्हें पता है या उसमें चीजें हैं जो आप नहीं देखते हैं या नहीं जानते हैं। प्रश्न पूछें, लंबे समय में वे आपकी मदद कर सकते हैं
    • दिखावा न करें, आप इसे असुविधाजनक बना सकते हैं
    • यदि आप कुछ जानते हैं तो कभी अपने अतीत से संबंधित मुद्दों को बढ़ाएं सबसे अच्छे मामले में आप सोचते हैं कि आपके अतीत को चुकाने के लिए आपको क्या कारण देना होगा - सबसे बुरी स्थिति में आप इसके बदले बदबूदार का आंकड़ा बना सकते हैं।
    • लगातार पाठ न करें, क्योंकि आप जुनूनी और हास्यास्पद लगते हैं। उसके लिए आपको एक संदेश भेजने की प्रतीक्षा करें, उसे उत्तर दें और फिर सुनिश्चित करें कि वह आपको कितने समय का जवाब देने के लिए कहता है।
    • अपने दोस्तों के सामने अपने आप को बहुत ज्यादा नहीं दिखाएं। छेड़छाड़ और छपने से बचने के लिए, आप अपने कार्यों पर प्रतिक्रिया नहीं करेंगे
    • यदि आप अपने शरीर में अधिक रुचि रखते हैं, तो आप आगे बढ़ना उचित नहीं है!
    • निर्धारित करने का प्रयास करें टेंटेनशेयर और बिंदु पर नहीं मिलता समय पर परेशान हो सकता है। यदि वह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है तो यह सही है कि आप इसे आगे जाने के लिए जानते हैं अगर वह उन्हें लौटता है, तो आप उसे बताए खुश होंगे!
    • यदि आप उससे मदद के लिए पूछें, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सी बातें हैं, अन्यथा वह सोचेंगे कि आप अभी मांग कर रहे हैं।
    • वृद्ध पुरुषों और महिलाओं के लिए: ज्यादातर पुरुष को लड़की से यह कहने में कोई दिक्कत नहीं होती है कि वे इसे आकर्षित करते हैं, आपको यह कहने में परेशानी होती है कि आप इसे पहले कह सकते हैं। बस सुनिश्चित कर लें कि आप उसे जानते हैं कि भावना पारस्परिक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com