कैसे बियर पेट से छुटकारा पाने के लिए

बीयर पेट काफी आम है और पुरुषों और महिलाओं दोनों में विशेष रूप से तब आयु में बनाया जा सकता है जब चयापचय धीमा हो जाता है इससे कैलोरी की अधिशेष की वजह से वसा का कारण बनता है, विशेष रूप से बस्ट के आसपास और अक्सर बहुत कम बियर के कारण। हालांकि बीयर, केवल एक ही पेट के लिए ज़िम्मेदार नहीं है अगर आपको लगता है हॉप्स, माल्ट और स्वादिष्ट बियर ख़मीरवाला के लिए अपने जुनून अपने कमर के विस्तार के कारण हो सकता है, आप योजना बना सकते हैं कि कैसे अपनी आदतों को बदल कर इसे कम करने के लिए। यह लेख आपको कैलोरी आप बीयर पीने के बारे में अधिक जानकारी देता है और अपने खाने की आदतों को बदलने के लिए, व्यायाम शामिल करने, और पाउंड सुरक्षित रूप से कम करने के लिए शुरू करने के लिए आप को सिखाता है। पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

शराब के तथ्य में आदतें बदलना
एक बीयर बेली स्टेप 1 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
1
मादक पक्षों से बचें अल्कोहल के कारण वसा प्राप्त नहीं करने का सबसे अच्छा तरीका बहुत ज्यादा पीने से बचने के लिए है बीयर शराब की खपत के लंबे और अल्पावधि में प्रभाव के अलावा, अनावश्यक कैलोरी (330 मिलीलीटर के लिए 150 और 200 कैलोरी के बीच) जमा करना शुरू कर सकते हैं। आप एक रात में नियमित रूप से कई मध्यम बियर पीते हैं, एक अतिरिक्त बिग मैक हैमबर्गर या दो के बराबर माना जाता, बाकी सब के अलावा आप पहले से ही दिन के दौरान खाया है और कि, अनिवार्य रूप से, वजन करने के लिए नेतृत्व।
  • जब आप बहुत ज्यादा पीते हैं, तो जिगर को आपके द्वारा उपयोग किए गए शराब की प्रक्रिया और फ़िल्टर करने के लिए अत्यधिक प्रयास किया जाता है और जो विष की तरह कार्य करता है इस वजह से, यकृत कम कुशल बन जाता है और ऊर्जा में वसा को बदलने में अधिक कठिनाई होती है, जिसका अर्थ है आपकी कमर के लिए अधिक सेंटीमीटर। यदि आप उम्र के कारण चयापचय में गिरावट को जोड़ते हैं, तो आप समझते हैं कि बियर पेट को खोजने में कितना आसान है
  • एक बीयर बेली स्टेप 2 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    स्थापित करना आपके लिए बहुत अधिक है जवाब हर एक व्यक्ति के लिए अलग है यह खोजने के लिए महत्वपूर्ण है सही कैलोरी का सेवन और कैलोरी की गिनती शुरू करें, अगर आप वजन कम करना चाहते हैं इस गिनती में दर्ज करें, जब आप अतिरंजना कर रहे हैं, तो आप जानते हुए भी पीने वाले संभावित बीयर
  • अधिकांश लोगों के लिए, एक दिन में 1,700-2,000 कैलोरी एक सामान्य राशि है वजन कम करने के लिए, यह मान लगभग सभी लोगों के लिए लगभग 1500 कैलोरी तक जा सकता है, यदि आप स्वस्थ मध्यम आहार का पालन करते हैं, या यदि आप पर्याप्त शारीरिक गतिविधि करते हैं तो आप 1700 के आसपास प्राप्त कर सकते हैं। उस बीयर के दैनिक कैलोरी रखने वाले कुछ बियर समस्याएं पैदा नहीं करनी चाहिए।
  • वजन कम करने के लिए आहार से निपटने के लिए अपने चिकित्सक या आहार विशेषज्ञ के साथ मूल्यांकन करें ताकि आप यह समझ सकें कि आप कैलोरी सेवन कितना कम करते हैं, ताकि आपके वजन की मात्रा कम हो सके। बस कम कैलोरी लेने के लिए खुद को सीमित करना हर किसी के लिए एक विधि नहीं है
  • एक बीयर बेली चरण 3 के बारे में जानें
    3
    विभिन्न मादक पेय पदार्थों का अनुमानित कैलोरी अनुमान यदि आप अपना बीयर पेट खोना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उन बीयरों के साथ-साथ कैलोरी बम (जैसा वे वास्तव में हैं) के बारे में सोचना शुरू करें। शराब, सामाजिक एग्रीगेटर के अपने अद्भुत गुणों के अलावा, खाली कैलोरी का एक बड़ा स्रोत है, खासकर जब बहुत अधिक पीने पर। उन बियर और व्हिस्की के कैलोरी की गणना करने और फिट रहने के लिए जानें।
  • टाइप और ब्रांड के आधार पर प्रत्येक बीयर 100 से 300 कैलोरी के बीच रख सकता है गहरे बियर और उच्च शराब सामग्री वाले लोग हल्के लोगों की तुलना में अधिक कैलोरी हैं। अधिकांश आधुनिक लेगर्स कम कैलोरी, 50 या 60 की तरह हो सकती है, लेकिन यह कम अल्कोहल की मात्रा का अर्थ है, जिसका मतलब है कि कुछ लोगों को, लंबे समय में अधिक पी सकते हैं इस प्रकार कुछ कैलोरी के लाभ के खोने।
  • मदिरा में आमतौर पर एक बियर के रूप में कैलोरी की समान मात्रा होती है, जो प्रति गिलास 160 और 200 के बीच होती है।
  • स्पिरिट्स में आमतौर पर हर 45 मिलीलीटर के बारे में 100 कैलोरी होते हैं। बैरल में आयु वर्ग के ऐसे स्कॉच के रूप में आत्माओं एक उच्च कैलोरी वृद्धि हुई वसा और की वजह से (एक ही राशि के लिए 200 के करीब है) विदेशी अधिक जटिल उम्र बढ़ने की प्रक्रिया के कारण इसका मदिरा के रंग के साथ कुछ नहीं करना है, बल्कि आसवन के साथ। शीत निस्पंदन के अधीन शराब वाले कम कैलोरी और कम स्वाद हैं। मादक पेय बहुत भिन्न होते हैं, लेकिन सोडा या एनर्जी ड्रिंक आमतौर पर उन कैलोरी वाले होते हैं जिन्हें आप सलाखों में पा सकते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 4 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    कम कैलोरी बियर और कुछ पेय में स्विच करें यदि आप वास्तव में बीयर पसंद करते हैं, तो आपको अपना पेट खोना शुरू करने के लिए इसे पीने से रोकना नहीं पड़ता है व्यायाम के साथ वजन कम करना, पीने और खाने की आदतों को बदलना, जाने का तरीका है, आपको मौसमी अपने पसंदीदा पेय को खत्म करने की ज़रूरत नहीं है। लाइट बियर के डिब्बे में आम तौर पर 80 से 100 कैलोरी होते हैं और वे सबसे अधिक वजन घटाने कार्यक्रमों में सुरक्षित रूप से पाए जाते हैं।
  • आप जो कैलोरी लेते हैं, उस पर नज़र रखें, डिब्बे की संख्या नहीं यदि आप नियमित रूप से बियर पीने वाला हैं, तो आप सोच सकते हैं कि शराब पीना अल्कोहल पेय आपको और अधिक उपभोग करने की अनुमति देगा, और लाभों को रद्द कर देगा इसे ज़्यादा मत करो क्योंकि यह "लाइट" बियर है
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने पसंदीदा बीयर को उच्च अल्कोहल या उच्च कैलोरी सामग्री के साथ पीना जारी रख सकते हैं लेकिन इसे विशेष अवसरों के लिए एक पेय बना सकते हैं, जो कि एक तक सीमित है वजन कम करने के लिए केवल खराब गुणवत्ता पीने के लिए यह नियम नहीं होना चाहिए। यदि आप चाहें तो समय-समय पर एक मोटा या डबल माल्ट लेने के लिए अधिक संतोषजनक हो सकता है, जब तक आप कैलोरी की मात्रा के बारे में जागरूक रहते हैं और इसे ध्यान में रखते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 5 के बारे में जानें
    5
    जब आप बियर का सेवन करते हैं, तो अपने आप को पानी पीने से हाइड्रेटेड रखें। एक अच्छा तरीका कम कैलोरी पीने के लिए, स्वस्थ पाचन और उचित चयापचय की सुविधा,, हाइड्रेटेड रहने कम से कम एक है कि तुम क्या कर रही है का लाभ आप पूर्ण लग रहा है देता है beer- हर के लिए पानी के गिलास पीने के लिए और आप कम बीयर पीने के लिए प्राप्त करने के लिए है। यह एक अच्छी रणनीति हो सकती है, दोनों को कम पीने के लिए और शरीर में बीयर के प्रभाव को कम करने के लिए।
  • एक बीयर बेली के छुटकारा पाने के लिए छवि 6 शीर्षक
    6
    दिन के दौरान कम कैलोरी लें. यदि आप कुछ पाउंड खोना चाहते हैं, तो आपको अपने खाने की आदतों को बदलने और कैलोरी की गिनती पर ध्यान देने की आवश्यकता है, ताकि आप और अधिक प्रभावी ढंग से व्यायाम कर सकें और आपके पेट में बना रहे वसा को जला दें। ऐसा करने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि उनके साथ जुड़े सभी अतिरिक्त बियर और खाली कैलोरी को समाप्त करना स्पष्ट रूप से है।
  • पुरुषों को स्वस्थ तरीके से अपना वजन कम करने के लिए प्रतिदिन 1500 कैलोरी और 1200 कैलोरी से कम महिलाएं नहीं लेनी चाहिए। अपने कैलोरी का सेवन कम न करें और अल्कोहल से कैलोरी की खपत बहुत कम रखें।
  • एक स्थापित करें "कैलोरी छत" शराब से जो आप हर हफ्ते का उपभोग करते हैं उस हफ़्ते के लिए, जब आप अपनी बियर कैलोरी छत पर पहुंच गए तो पीने से रोकें। आप 1700 के लिए 1500 से कुल दैनिक कैलोरी को बनाए रखना चाहते हैं, तो बीयर से उन 100 या 200 से अधिक यह आप शराब से प्रति सप्ताह 1000 कैलोरी, या अधिक से अधिक 5 एल्स की एक अधिकतम देने के लिए उपयुक्त हो सकता है, के लिए नहीं होना चाहिए लगातार वजन कम करें
  • विधि 2

    खाने की आदतों को बदलें
    एक बीयर बेली चरण 7 के बारे में जानें
    1
    पीने से पहले स्वस्थ कुछ खाओ यदि आप मित्रों के साथ शाम को बिताना चाहते हैं और दोस्तों के साथ बियर पीने की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पहले कुछ खाते हैं और यह कुछ महत्वपूर्ण और स्वस्थ है कम वसा वाले मांस, साबुत अनाज और पौष्टिक सब्जियां किसी भी अच्छा वजन घटाने कार्यक्रम का एक अनिवार्य हिस्सा हैं, साथ ही बियर की चयापचय को करने में आपकी मदद करने में प्रभावी रहे हैं। यदि आप संतुष्ट हैं, तो आप बार-बार ज्यादा पीने और अस्वास्थ्यकर भोजन खाने के लिए कम झुकाव भी कर सकते हैं।
    • एक खाली पेट पर कभी नहीं पीते हैं शराब का विषाक्त प्रभाव बढ़ता है यदि आप कुछ और न खाएं इसके अलावा, hangovers बदतर है अगर आप कुछ खाना नहीं खाया है इसलिए हमेशा शराब पीने से पहले आप कुछ खा लें
    • कुछ पेय पीने से पहले स्वस्थ आहार खाने से आपको रात में कुछ निबब्ल्स और जंक फूड खाने के प्रलोभन से बचने में भी मदद मिलेगी। अस्वास्थ्यकर "आधी रात के नाश्ते" बियर पेट के मुख्य कारणों में से एक हैं, इसलिए यदि आप इसे से बचना चाहते हैं तो यह भी जरूरी है कि आप चौथे रात के भोजन को त्याग दें।
  • एक बीयर बेली चरण 8 के बारे में जानें
    2
    हमेशा नाश्ता करें बहुत से लोग आहार के लिए वजन कम करने की कोशिश में नाश्ता लंघन की गलती है, लेकिन वास्तव में जब आप जाग से एक घंटे के भीतर खाने के रक्त शर्करा के स्तर को स्थिर रखने में मदद अपने चयापचय लात-शुरू करने के लिए मदद करता है, दिन के बाकी के लिए, व्यायाम को और अधिक प्रभावी बनाना और आपको अधिक ऊर्जावान महसूस करना।
  • हर दिन एक ही समय पर खाने की कोशिश करें, दिन में उच्च फाइबर नाश्ते के साथ, पूरे अनाज, ताजे फल और स्वस्थ प्रोटीन जैसे अंडे या मूंगफली का मक्खन शुरू करें। अनाज और संसाधित शर्करा से बचें और परिष्कृत कार्बोहाइड्रेट के साथ दिन शुरू न करें।
  • एक बीयर बेली चरण 9 के गेट रइड का शीर्षक चित्र
    3
    आहार में बदलाव के लिए प्रतिबद्ध कम वसा वाले उच्च कैलोरी खाद्य पदार्थों का उपभोग करने की कोशिश करें, जैसे कि आप सलाखों में ढूंढते हैं और जो कुछ बियर पीने के बाद उन्माद के साथ चाहते हैं ऐपेटाइज़र, पिज्जा और बर्गर सभी वसा कैलोरी हैं। इन खाद्य पदार्थों को दुबला मीट्स, मछली और ताजी सब्जियों के साथ बदलें जितना आप कर सकते हैं। तला हुआ भोजन, पनीर व्यंजन और लाल मांस जितना संभव हो, उससे बचें।
  • जब आप पीते हैं तो अक्सर कुछ स्नैक्स लेने की इच्छा होती है छोटी-मोटी बातें है कि बार में आसानी से मिल खाने के बजाय, तथापि, यह कुछ पागल नमक या ताजे फल बिना लाता है, या हमेशा नमकीन चिप्स और पनीर नाश्ता कि आपको लुभाने सकता है से बचने के लिए गाजर लाठी के घर में तैयार रखने के लिए,।
  • एक बीयर बेली चरण 10 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    4
    प्रोटीन के अन्य स्रोतों के साथ पशु प्रोटीन को बदलें पौधों, सेम, मसूर और अखरोट आपको पूरा महसूस करने में आपकी मदद करते हैं, आपको स्वस्थ और सक्रिय रखने के लिए आवश्यक प्रोटीन देते हैं और मांस, अंडे और डेयरी उत्पादों के मुख्य रूप से मिलते-जुलते आहार का पालन करने से आपको अपना वजन कम करने में मदद करते हैं - वे भी शुद्ध होते हैं गुर्दे और यकृत और चयापचय में वृद्धि



  • एक बीयर बेली चरण 11 के बारे में जानें
    5
    जिगर को विसर्जन करने और स्वस्थ किडनी समारोह की सुविधा के लिए cruciferous सब्जियों खाओ गोभी, ब्रोकोली, फूलगोभी और अन्य मजबूत हरी सब्जियां आपके "बीयर बेल्ली कमी" आहार में पेश करने वाले उत्कृष्ट भोजन हैं फाइबर और सूक्ष्म पोषक तत्वों की उत्कृष्ट आपूर्ति प्रदान करने के अलावा, ये खाद्य पदार्थ उन अंगों को शुद्ध करने में मदद करते हैं जो वे शराब के वजन का भार उठाते हैं।
  • किडनी और जिगर को शराब की प्रक्रिया के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, और इसकी देखभाल करने से आपके चयापचय के चलने में मदद मिलेगी और अधिक तेज़ी से वजन कम हो जाएगा। नियमित रूप से इन खाद्य पदार्थों को खाने और शराब को कम करने से आपकी कमर कुछ ज्यादा सेंटीमीटर खो जाएंगे।
  • एक बीयर बेली स्टेप 12 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    6
    संतृप्त वसा और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से बचें परिष्कृत शर्करा, कार्बोहाइड्रेट और फैटी स्नैक्स आपकी लाइन का पहला दुश्मन है। यह बहुत कम संभावना नहीं है कि उच्च कैलोरी वसा वाले खाद्य पदार्थ आपको अपना बीयर खो देंगे, भले ही आप बियर से कम कैलोरी ले रहे हों। आपके आहार से समाप्त होने वाले खाद्य पदार्थ हैं:
  • फ्रेंच फ्राइज़ और क्रैकर-प्रकार के स्नैक्स
  • कैंडीज।
  • बेकन, सॉस और हैम्बर्गर्स
  • मफिन और मिठाई
  • अंडा योल
  • तले हुए भोजन
  • विधि 3

    शारीरिक गतिविधि
    एक बीयर बेली चरण 13 के बारे में जानें
    1
    सप्ताह में पांच बार 30-45 मिनट की योजना बनाएं. कैलोरी सेवन को कम करने के अलावा, एक बीयर पेट को खोने का एक और महत्वपूर्ण पहलू व्यायाम को बढ़ाने है संक्षेप में, आपको अधिक कैलोरी जलाए जाने की ज़रूरत है अगर आप अपना वजन कम करना चाहते हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है एक मध्यम कसरत से शुरू करना और इसे बढ़ाएं जैसा कि आप मजबूत हो जाते हैं
    • सप्ताह के दौरान दिनचर्या को विभाजित करें आप रोजाना 15 या 20 मिनट के साथ शुरू कर सकते हैं कि आप हर दिन कर सकते हैं, फिर आप पेट को मजबूत करने के लिए फट और स्क्वेट्स कर सकते हैं, आप प्रति दिन एक शक्ति प्रशिक्षण और एक `कार्डियो` को थोड़ा सा अभ्यास के लिए बदल सकते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 14 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    2
    अपनी लय से शुरू करें आपको अपने बेल्ट में अपने सेंटीमीटर को कम करने के लिए महंगी जिम सदस्यता बनाने के तुरंत बाद शुरू करना नहीं है। सही प्रतिबद्धता और प्रेरणा के साथ, आप जिस क्रियाकलाप को पसंद कर सकते हैं उसे ढूंढ सकते हैं और वह आपको सही तरीके से प्रशिक्षित करने के लिए ले जाएगा, इससे पहले कि वह एक पूर्ण स्वास्थ्य कार्यक्रम पर आगे बढ़ने से पहले। से प्रशिक्षण शुरू करने के लिए दर:
  • चलना. दिन के दौरान चरणों का नज़रिया रखने के लिए एक पेडोमीटर प्राप्त करने पर विचार करें और संभवत: करीब 10,000 के करीब पहुंचने की कोशिश करें, जो आपके विचार से वास्तव में आसान है। शॉपिंग करने के बजाय 2-3 किमी दूर जाने के बजाय, पैदल चलने के लिए जाएं, या रोज़ाना तोड़ने के लिए रोज़ाना करें और घर छोड़ दें। एक स्थिर गति से चलो, थोड़ी तेज़ी से आप आमतौर पर चलेंगे। कोशिश करो और पसीने की कोशिश करो
  • खींचो और कैलिथेनिआ करें. वजन घटाने के लिए जिम में जटिल उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए आप अपने पड़ोस में चुपचाप रह सकते हैं और सरल अभ्यास कर सकते हैं जो आप को चलते रहते हैं, जैसे रस्सी कूद, पुल अप, बैठ-अप और पुश-अप, एक प्रतिरोध के रूप में अपने शरीर का उपयोग कर।
  • बास्केटबॉल खेलें या आपकी पसंद की एक खेल का अभ्यास करें यदि आप दोस्तों के साथ हैं तो आंदोलन करना आसान है अपने कुछ "पीने ​​के मित्रों" के साथ कुछ पाउंड खोकर, पार्क में टोकरी में कुछ शॉट ले, या एक हफ्ते के लिए एक हफ्ते में गेंद को लात मारने के लिए व्यवस्थित करें। यदि आप अपने आप का आनंद लेते हैं, तो आप निरंतर होने के लिए और प्रेरित होंगे।
  • एक बीयर बेली स्टेप 15 में Get Rid का शीर्षक चित्र
    3
    व्यायाम के साथ पेट की मांसपेशियों को मजबूत करता है. यदि आप अपना पेट खोना चाहते हैं, तो अपनी कसरत की नियमितता में अपने पेट की मांसपेशियों और अपनी छाती की मांसपेशियों पर ध्यान केंद्रित करें। इन मांसपेशियों को सुदृढ़ बनाना, जबकि वजन कम करना आपकी बीयर पेट से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • बैठ-अप और फलक के साथ घर पर अपने पेट को प्रशिक्षित करें धीरे धीरे शुरू करो, 30-50 बैठो के तीन या चार सेट और एक आधे घंटे से अधिक पांच 30-सेकंड के मचान के लिए लक्ष्य। जैसे ही गति बढ़ जाती है और कुछ कार्डियो व्यायाम जोड़ते हैं। इस तरह पेट को सुदृढ़ करें और एक ही समय में अपना वजन कम करें।
  • अपने पेट, जिम में या निजी प्रैक्टिस को मजबूत करने के लिए योग, पायलट्स या अन्य अभ्यास कार्यक्रम पर विचार करें। ये मांसपेशियों को मजबूत करने और पेशेवरों के मार्गदर्शन में वजन कम करने के लिए शानदार तरीके हो सकते हैं।
  • कुछ लोगों को गलती से मान बैठते बियर का एक बहुत पीने कि और कैलोरी जब तक आप अब व्यायाम करने के रूप में किसी भी प्रमुख समस्या पैदा नहीं करता है का एक बहुत खाते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। छाती की मांसपेशियों का निर्माण करने से पेट को मजबूत होता है, लेकिन पेट के वसा को तुरंत खत्म नहीं किया जाता है, जो इसके विपरीत, मांसपेशियों के सुदृढ़ चरण के दौरान भी बड़ा दिखाई दे सकता है कम कैलोरी भोजन करना और कुछ पाउंड खोना इसका एकमात्र तरीका है कि इससे छुटकारा पाना।
  • एक बीयर बेली चरण 16 के बारे में जानें
    4
    एक हृदय व्यायाम जो आपको पसंद है शक्ति प्रशिक्षण के अतिरिक्त, कार्डियो व्यायाम आपको वजन कम करने में मदद करता है और समग्र स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है। यह आमतौर पर काफी अलोकप्रिय है, खासकर उन लोगों के लिए जो जिम से ऊपर बार में आराम करना पसंद करते हैं- लेकिन अगर आपको कोई गतिविधि मिलती है जो आपको हृदय व्यायाम करना पसंद करती है, तो आप अपने आप को लगातार बनाए रखने में सक्षम होंगे
  • साइकिल की कोशिश करो साइकिल पथ और साइकिल की दुकानें दुनिया भर में लोकप्रिय हो रही हैं, जिससे लोकप्रिय, स्वस्थ और फैशनेबल साइक्लिंग की संस्कृति बनती है। एक अच्छी सड़क की बाइक लें और रात के खाने के बाद सवारी के लिए दोस्तों के साथ व्यवस्थित करें इस तरह से आप रक्त परिसंचरण को सक्रिय करते हैं और आपको सबसे पतला कमर मिल जाएगा।
  • जंगल में हाइकिंग जाओ. लंबे मनोभावनात्मक कदम उठाकर एक अलग तरीके से व्यायाम करने का एक शानदार तरीका है। अपने पैरों को मजबूत बनाने और प्रकृति के नजदीक होने के लिए जंगल में चलना कई लोगों को प्रशिक्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • तैरती है। पानी और तैराकी में प्रवेश करने का अभ्यास करने का एक असाधारण तरीका है। यह एक "कैलोरी-बर्निंग" कसरत है, जो कि लोग अक्सर भी थका हुआ महसूस नहीं करते हैं। आपको कई टैंक बनाने के लिए प्रतिबद्धता नहीं है, यहां तक ​​कि साधारण नाविक और आंदोलन प्रति घंटे 200 कैलोरी जलते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 17 के बारे में जानें
    5
    आराम करने के लिए कुछ समय ले लो शराब आपके सिल्हूट के लिए पूरी तरह ज़िम्मेदार नहीं है कॉर्टिसोल, तनाव के जवाब में शरीर द्वारा निर्मित एक हार्मोन, पेट के चारों ओर विशेष रूप से वजन बढ़ाता है अगर आपको तनाव महसूस हो रहा है, तो शांति वापस पाने के लिए जगह निकालना और अपने जीवन बिंदु को फिर से पता लगाएं।
  • हर रात आराम करना सुनिश्चित करें, लगातार, कम से कम 7-8 घंटे। तनाव तनाव से निपटने के लिए एक मौलिक तत्व है
  • बहुत से लोग एक व्यस्त दिन के बाद आराम करने के लिए बियर पीते हैं। ऐसा करने का प्रयास करें, लेकिन एक जलसेक के साथ या पीने के बजाय ध्यान करने के लिए बैठ जाओ आप आश्चर्यचकित होंगे कि ये विकल्प कितने प्रभावी हो सकते हैं।
  • एक बीयर बेली चरण 18 के गेट रिड ऑफ़ इमेज का शीर्षक
    6
    यदि यह काम करता है, तो अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम में बीयर दर्ज करें। बीयर और प्रशिक्षण जब तक आप अपनी कैलोरी की जांच करते हैं और अपने प्रयासों के लिए इनाम के रूप में खुद को अच्छी बीयर दे देते हैं, तब तक एक साथ रह सकते हैं। यह बहुत बेहतर स्वाद लेगा और आपके पीने के पेट में योगदान नहीं देगा घर से 5 किमी दूर शराब की भठ्ठी तक साइकिल चलाना और फिर वापस आना। एक मील के लिए तैराकी और अपने दोस्तों के साथ बास्केटबॉल के एक खेल के बाद या बताने के बाद अपने आप को बीयर से व्यवहार करें हमेशा कैलोरी के लिए सतर्क रहें और फिट रहें।
  • 7
    लंबी अवधि के लिए तैयार करें इसमें कई महीनों के आहार, काम और एक बड़े बियर पेट को खत्म करने के लिए निरंतर प्रशिक्षण दिया जाएगा। आपको एक हफ्ते (कोई और नहीं) पाउंड खोने का लक्ष्य होना चाहिए, जिसका मतलब है कि परिणाम देखने के लिए कुछ समय लगेगा। यह स्थिरता का काम है, गति की नहीं कैलोरी को कम करने, व्यायाम और शराब को सीमित करना और आप वजन कम करना शुरू कर देंगे।
  • टिप्स

    • यह हमेशा पीने के लिए बेहतर नहीं है यहां तक ​​कि अगर आप कैलोरी कम करते हैं, तो पता है कि बियर पोषण मूल्य के बिना है सामान्य तौर पर यह हमेशा पीने के लिए बेहतर नहीं होता, भले ही आप अपने आप को कुछ बीयर देकर स्वस्थ और सुखी जीवन जी सकें।

    चेतावनी

    • कम-कैलोरी आहार शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से हमेशा परामर्श करें आपका डॉक्टर या आहार विशेषज्ञ आपको वजन घटाने की योजना तैयार करने में मदद करेंगे जो आपके लिए सही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com