कैसे खाद्य रंग के बिना हरी बियर तैयार करने के लिए

आप परंपरागत हरी बियर पीने से सेंट पैट्रिक दिवस का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, लेकिन क्या आप कृत्रिम खाद्य रंगों में मौजूद सभी रसायनों को लेने का विरोध कर रहे हैं? बहुत अच्छी तरह से, तो यह आपके लिए सिर्फ एक लेख है।

कदम

ईंट ग्रीन बियर फॉर फूड पेंट चरण 1
1
कुछ हल्का बियर लें पीला एल, एक हल्का लीगर या गेहूं बियर चुनें - यह स्पष्ट है, बेहतर परिणाम होगा! आप चाहते हैं कि आप अपना प्राकृतिक रंग सर्वश्रेष्ठ छाया प्रदान कर सकें।
  • फूड पेंट के बिना ग्रीन बियर बनाओ चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    बीयर के लिए spirulina जोड़ने का प्रयास करें स्पायरुलीना एक नीली-हरा शैवाल है, जो कि प्रोटीन और रंग में उज्ज्वल हरे रंग में बहुत समृद्ध है। स्पायरुलीना केवल आपकी बीयर को उस स्वादिष्ट हरे रंग की रंगीन तक पहुंचने की अनुमति नहीं देगी, यह आपके शरीर के स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा होगा। स्पिर्युलिन पाउडर का आधा चम्मच बीयर के आधा लीटर डाई करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
  • फूड्स पेंट के बिना ग्रीन बियर बनाओ इमेज का शीर्षक चरण 3
    3



    कुछ गेहूं घास पाउडर जोड़ें। गेहूं घास भी इसके फायदेमंद स्वास्थ्य गुणों के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है - बहुत से लोग प्रत्येक दिन सुबह के लिए सबसे अच्छा संभव तरीके से अपने दिन शुरू करने के लिए लेते हैं। अपनी बीयर के लिए गेहूं घास पाउडर का चमचा जोड़ें, आपको एक अच्छा हरा रंग मिलेगा और आप अपने कल्याण का ध्यान रखेंगे।
  • फूड्स पेंट के बिना ग्रीन बियर करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    तरल क्लोरोफिल का उपयोग लोग अपने भोजन को रंगाने के लिए अक्सर तरल क्लोरोफिल के कुछ बूंदों का उपयोग करते हैं - आप निश्चित रूप से अपनी बीयर के साथ भी ऐसा कर सकते हैं! हालांकि सावधानी बरतें, तरल क्लोरोफिल को आमतौर पर पूरक के रूप में उपयोग किया जाता है, और यह एक उच्च केंद्रित रूप में उपलब्ध है। इस कारण से, इसे दुरुपयोग न करें, कुछ बूंदें पर्याप्त होंगी
  • खाद्य रंग के बिना बनाओ ग्रीन बियर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक प्राकृतिक भोजन रंग का उपयोग करें हर्बल दवा में सलाह मांगो और सुनिश्चित करें कि चुना हुआ उत्पाद पूरी तरह से प्राकृतिक और जैविक है, ताकि आप अपने हरे रंग की बियर का आनंद उठा सकें। सेंट पैट्रिक दिवस के आगमन से पहले एक छोटा सा पैकेज खरीदें और अपने पिंट (500 मिलीलीटर) में 1 या 2 बूंदों को जोड़ें। स्वास्थ्य!
  • संबंधित विहिह

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com