कैसे निहारना कम

यह आलेख आपको सिखाना होगा कि कैसे कम खर्राटे लेना है

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक कम करें स्नोरिंग चरण 1
1
अपनी तरफ सो जाओ, अपनी पीठ पर नहीं। अपनी पीठ, खर्राटों बढ़ जाती है की संभावनाओं को पर सो रही है, क्योंकि इस तरह से, जीभ वापस आते हैं और हवा का प्रवेश को कम करने, आप खर्राटे लेते बना सकते हैं। क्या करना चाहिए, एक fianco- आप एक शर्ट की पीठ पर एक टेनिस गेंद सिलाई द्वारा यह कर और इसे पहनने के लिए जब आप सो सकते हैं पर सोने के लिए जब आप गेंद पर अपनी पीठ बारी इस स्थिति को बनाए रखने से रोकेंगी अपने आप को प्रशिक्षित है।
  • स्नाइज स्प्रिंग स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    आप हर एक कारण से निपटने से खर्राटे ले सकते हैं। खर्राटों के सबसे सामान्य कारणों में से कुछ मोटापा, धूम्रपान, पीने और नींद के दौरान ली गई स्थिति है। कुछ मामलों में, यदि आप साइनसिसिस से पीड़ित हैं या कुछ श्वसन रोग से श्वास लेने में मुश्किल लगते हैं, तो भी आपको घबराहट करने की प्रवृत्ति होगी। सबसे प्रभावी उपचार बेहतर खाने, अधिक व्यायाम करने और अपनी जीवन शैली में सुधार करने के लिए एक गंभीर प्रयास हो सकता है या वे आपकी नींद की स्थिति को आसानी से बदल सकते हैं।



  • स्नाईस स्लोिंग स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    धूम्रपान बंद करो धूम्रपान आपके शरीर को कई अवांछनीय प्रभावों का कारण बनता है अन्य सांस की समस्याओं के लिए योगदान के अलावा, धूम्रपान नाक के अंदर श्लेष्मा झिल्ली में सूजन, सांस की नली को की बाधा का कारण बनता है, गले में इस ऊतक का उमड़ना और फेफड़ों में छोटे रक्त वाहिकाओं की रुकावट। दूसरा वाला धुआं ही हानिकारक है और सक्रिय खर्राटे लेते हुए खर्राटे लेता है।
  • इमेज शीर्षक कम करें खर्राटे चरण 4
    4
    जब आप बिस्तर पर होते हैं, तो अपने सिर को झुकाया रखने में मदद के लिए कुछ अतिरिक्त कुशन का प्रयोग करें आपकी पीठ पर पूरी तरह से झूठ बोलने से कई खर्राटों की समस्याएं आती हैं, क्योंकि आपकी हवा के नलिकाएं आंशिक रूप से बाधित हैं। झुका हुआ सिर पकड़े हुए, आप वायुमार्ग खोलेंगे, जिससे हवा को स्वतंत्र रूप से प्रवाह की अनुमति होगी।
  • टिप्स

    • सोने से पहले भारी भोजन करने की कोशिश न करें इसका मतलब यह नहीं कि आप बहुतायत से हालांकि एक रात के खाने के लिए नहीं कर सकते हैं, तो आप इस तरह से दो या तीन घंटे के बाद सोने से पहले बहुत ज्यादा नहीं खाना चाहिए, आप कम खर्राटे लेते करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com