कैसे सो जाओ करने का ढोंग करने के लिए

जानना चाहते हैं कि आप क्या सो रहे हैं कि आप सो रहे हैं? आपके माता-पिता ने आपको सो जाने के लिए कहा था लेकिन आप जागते रहना चाहते हैं? नींद का ढोंग कैसे पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें!

कदम

छिपाना वाला चित्र जिसका शीर्षक होना सोना चरण 1.jpg
1
झूठ बोलो जैसे तुम सो रहे थे। आप किसी समय आने पर मामले में झूठ बोल रहे हो यह बेहतर होगा यदि आप बिस्तर पर लेट रहे हों या जहां आप आमतौर पर सोते हैं आप स्वाभाविक रूप से झूठ बोल रहे हैं, जिस तरह से आप आमतौर पर सोने की सोचते हैं। सुनिश्चित करें कि आप समझदार लगते हैं - आप नीचे लेटने के बजाय अपने पैरों को मोड़ सकते हैं या मोड़ सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक प्रत्यारोपण करने के लिए सो जाओ चरण 2.jpg
    2
    सोना के आपके अभ्यस्त तरीके पर प्रतिबिंबित करें यदि आप आम तौर पर कवर होते हैं, तो अपने आप को कवर करें जब आप सोने के लिए जाते हैं तो सभी चीजें आप सामान्य रूप से करते हैं
  • इमेज का शीर्षक प्रत्यारोपण करने के लिए सो जाओ चरण 3.jpg
    3
    जब आप नींद आते हैं तो आप कैसे रोशनी रखते हैं? इसे बंद कर दें अगर आप आमतौर पर प्रकाश से सोते हैं, या यदि आप हमेशा ऐसा करते हैं तो प्रकाश या रात को रोशनी रखो।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक, स्लीप चरण 4.पीएनजी
    4
    सुनो। अगर आप किसी को अपनी निचोड़ के बिना अपनी आँखें बंद करते हुए सुनते हैं उन्हें स्वाभाविक रूप से बंद करें यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अपना चेहरा एक तकिया या कुछ और के साथ कवर करें अपने कमरे के बाहर या दरवाज़े के खुलने वाले कदम या आवाजों पर ध्यान दें।
  • छवि का शीर्षक प्रत्यारोपण करने के लिए सो कदम चरण 5.jpg
    5
    अगर कोई प्रवेश करता है तो क्या करें अगर कोई कमरे में प्रवेश करता है या दरवाजे के माध्यम से देखता है और आप सोने के लिए अपनी स्थिति में नहीं हैं, अचानक आंदोलनों या नोटिस मत बनो अपनी आँखें बंद करें, जितना संभव हो उतना ही रहने की कोशिश करें, और जैसे कि आप सो गए हों या आप पहले से ही सो रहे थे।
  • छिपी हुई छवि को दिखाया जा रहा है स्लीप चरण 6.jpg
    6
    सर्वश्रेष्ठ स्थिति के बारे में सोचो दरवाज़े पर या पीठ के साथ अपने चेहरे पर प्रकाश स्रोत को झूठ, ताकि जिस व्यक्ति में आये, वह यह न देख सके कि क्या आप अपनी आँखें खोलते हैं या गलती करते हैं अगर आपको लगता है कि यह अजीब नहीं है, तो आप चादरें अपनी गर्दन तक या अपने चेहरे के आसपास खींच सकते हैं



  • इमेज का शीर्षक है प्रेटेंन्ड टू बी सो प्सेशन 7.पेंग
    7
    सुनिश्चित करें कि आप सही तरीके से साँस लें गहरी और धीमी गति से साँस लें जैसे कि आप सो रहे थे, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए यथार्थवादी होने की कोशिश करें यदि आप आमतौर पर अपने मुंह से सोते हैं तो यह करो। यदि आप नाक से सांस लेते हैं और अपना मुंह बंद रख देते हैं, तो आपको उस तरह रहना होगा।
  • इमेज का शीर्षक, प्रेत टू बी सोइड चरण 8.पीएनजी
    8
    यदि आप ध्यान दें कि आप नाटक कर रहे हैं तो क्या करें। अगर कोई आपको पूछता है कि क्या आप जाग रहे हैं, कुछ चीज और थोड़ा आगे बढ़ें, फिर `सो` पर वापस जाएं। समझाने की कोशिश करें, अपनी आँखें न खोलें और तत्काल स्थानांतरित न करें यदि व्यक्ति ने संपर्क किया है तो उसे वापस देना या उसके पेट पर खड़े होना बेहतर होगा, ताकि वह आपका चेहरा न देख सके।
  • इमेज का शीर्षक प्रतीत होना है स्लीप चरण 9.पीएनजी
    9
    इसे ज़्यादा मत करो अगर कोई व्यक्ति आपको अंदर उठाने की कोशिश करता है, तो ऐसा करें। यदि आप वहां नहीं जा रहे हैं, तो आप समझेंगे कि आप नाटक कर रहे हैं।
  • छिपी हुई छवि का शीर्षक, स्लीप चरण 10. पीएनजी
    10
    शांत हो जाओ और पूरी तरह आराम करो। यह सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है। जब आप सोते हैं तो आप अपने शरीर और मन की प्राकृतिक अवस्था में वापस आ जाते हैं। अपनी गर्दन, हाथ या कंधे से आराम करो साँस लेने के बारे में मत सोचो, यह स्वाभाविक रूप से आना चाहिए
  • छिपी हुई छवि जिसका शीर्षक प्रेरणा रहना सो रहा है चरण 11.jpg
    11
    कुछ और सोचें लगभग हर कोई मुस्कुराता है जब वे सोते हैं ऐसा करने से बचें: कुछ आराम के बारे में सोचें, जैसे कि किटें सो रही हों या एक खूबसूरत समुद्र तट पर झूठ बोलने का सोचें। आप एक निर्देशित छवि व्यायाम या ध्यान अभ्यास भी कर सकते हैं, जो शरीर और मन को आराम देते हैं।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी नींद की आदतें जानते हैं (खर्राटे लेना, अपने दांत पीसने, अपनी नींद में बात करना आदि)
    • हँसने की कोशिश न करें यदि आप ऐसा करते हैं तो आप हर चीज को बर्बाद कर देंगे, और जो व्यक्ति आप को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं वह हमारे लिए अब और नहीं गिरेंगे।
    • यदि कोई सोचता है कि आप सो नहीं रहे हैं, तो आपको जागने का ढोंग करना होगा और आपको उस व्यक्ति को बताना होगा कि आपको नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहा है। आप यहां तक ​​कि शिकायत कर सकते हैं कि यह बहुत जल्दी है और वापस जाने के लिए जब तक व्यक्ति को छोड़ने का नाटक करने का प्रयास नहीं करता।
    • अन्य लोगों को नींद के रूप में देखते हैं, कि वे कैसे व्यवहार करते हैं। उन लोगों को देखें जिन्हें आप जानते हैं, रिश्तेदारों या दोस्तों, या (यदि आप लोगों के जीवन में शामिल होना नहीं चाहते हैं) तो आप फिल्मों के कलाकारों को कैसे देख सकते हैं और उन तकनीकों को सीख सकते हैं जो वे समझाने के लिए उपयोग करते हैं।
    • अगर उन्होंने आपको बताया कि रूसियों ने सोते हुए भी सोता है सावधान रहना, अपने गले से घबराओ मत, लेकिन आपकी नाक से, जो कि प्राकृतिक चीज है
    • यदि आप हर रात का दिखावा करते हैं तो आप अपने आंतरिक घड़ी को भ्रमित कर सकते हैं, और दूसरों को लगता है कि आपको अनिद्रा से पीड़ित हैं!
    • यदि आप आमतौर पर प्रकाश या टीवी के साथ सोते नहीं हैं, तो उन पर बारी न करें जब आप सोते हैं

    चेतावनी

    • वे आपको खोज सकते हैं! चिंता न करें, यह गंभीर नहीं है: समझाओ कि आप सो नहीं सकते।
    • समय की जांच करें, ताकि आप 3 बजे तक जाग न जाएं - याद रखें, आपको सोने की जरूरत है।
    • यदि वे आपको जागते रहते हैं तो देर तक आप अपने आप को परेशानी में ले सकते हैं जागते रहने में एक गंभीर पाप नहीं है, महत्वपूर्ण बात ये है कि आप कुछ भी नहीं कर रहे हैं जो आपको झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप ध्यान या निर्देशित चित्रण का प्रयास करने का निर्णय लेते हैं, तो आप इतने आराम से भी आराम कर सकते हैं कि आप नींद से गंभीरता से पड़ जाते हैं - यह निर्भर करते हुए कि आप शुरू करने से पहले कैसे जाग रहे थे।
    • अगर आपको लगता है कि आप सोते जा रहे हैं, तो आपको टीवी बंद करना चाहिए, खासकर यदि आप एक चैनल देख रहे थे जो आपके लिए उपयुक्त नहीं था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com