अपने खुद के जीवन को क्रांति कैसे करें

जीवन के दौरान संतुष्ट होने के लिए, हमें परिवर्तनों और परिवर्तनों के अनुकूल होना चाहिए। अच्छी खबर है? केवल आप इसे कर सकते हैं। पहला कदम हमेशा सबसे कठिन होता है, लेकिन दृढ़ संकल्प और सही दृष्टिकोण के साथ आप किसी भी प्रतिकूल परिस्थितियों (या लगभग) को दूर कर सकते हैं। यदि आपके पास पर्याप्त है कि अभी कैसे चीजें ठीक हो रही हैं, तो कोने के आसपास पूरी तरह से कुछ अलग हो सकता है (और हो जाएगा)।

कदम

भाग 1

समस्या को परिभाषित करें
इम्प्रैथी चरण 2 दिखाएं शीर्षक वाली छवि
1
समस्याओं की पहचान करें आपकी दुनिया में जो भी हो रहा है, उसके बावजूद, संभवतः आपको पहले से ही सबसे बुरे अंक मिलते हैं। क्या यह आपकी नौकरी है? दोस्त? रिपोर्ट? बुरी आदतों? आपकी सामान्य उपस्थिति? यह सब और अधिक? क्या है असली समस्या है कि आप को स्वीकार करने में कठिनाई है? इससे पहले कि आप कुछ भी ठीक कर सकें, आपको यह जानना होगा कि इससे क्या गलत है सौभाग्य से, आपके पास सभी उत्तर हैं
  • आपका उत्तर "सभी" हो सकता है अक्सर हमारे जीवन के पक्ष एक साथ मिलाए जाते हैं। इस से निराश मत हो शेष राशि पर, आप अपना जीवन बनाते हैं - यह तय करने के लिए कुछ या सब कुछ है, सब कुछ संभव है। अधिक प्रयासों की आवश्यकता होगी केवल आपको थोड़ा सोचने का तरीका बदलना होगा, लेकिन यह सब संभव है.
  • बे रेज़िकल चरण 4 नामक छवि
    2
    अपने मानसिक ब्लॉकों को ढूंढें एक गोभी नौकरी में फंसने के बाद समस्या नहीं है - यह समस्या का एक लक्षण है। आज की आरामदायक और सरल रोजमर्रा की जिंदगी में एक नई नौकरी या बहुत आलसी के लिए आवेदन करने के लिए भी डर लग रहा है क्या आप वाक्यांश को जानते हैं "आप खुद का सबसे बुरा दुश्मन हैं"? यह इस मामले में बिल्कुल फिट बैठता है। आपको जो कुछ दिया गया है उसके लिए आप दोषी नहीं हैं, लेकिन आप इसके साथ कैसे निपटते हैं, इसके लिए आप जिम्मेदार हैं। क्या सोचा पैटर्न आप सब कुछ प्रबंधन से बेहतर रखा है?
  • स्व-जागरूकता होने के नाते वास्तव में सोचने के तरीके को बदलने का एकमात्र तरीका है। आपकी सोच आपके व्यवहार को बदलती है आपका व्यवहार बदलता है कि आपके साथ क्या होता है यदि आप को हल करने की कोई समस्या है, तो आपको इसे रूट पर मारना होगा। इसलिए, हालांकि यह चीजों में क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए एक लंबे समय से घुमाव और बेकार दृष्टिकोण लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से बेकार नहीं है। इससे पहले कि कोई भी परिवर्तन संभव हो, इससे पहले आपको अपने मानसिक ब्लॉकों का ध्यान रखना चाहिए।
  • बीर स्ट्रॉन्ग चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने विचारों और विश्वासों से प्रश्न पूछें जो आपको नाखुश बना रहे हैं क्या आप परेशान होने के लिए तैयार हैं? अपने विचारों से बनी एक दुनिया में रहें. इसके बारे में अच्छी तरह से सोचो अभी अपनी कुर्सी में बैठो और सोचें सब कुछ अभी आपके द्वारा बनाई गई एक निर्माण है, आपका विचार, आपका मन यह आपको कुछ निष्कर्ष पर ले जाना चाहिए:
  • बढ़िया। आपके पास जीने की शक्ति है जैसा आप कृपया करते हैं। यदि आप सोचते हैं कि आप इंग्लैंड की रानी थी, तो आप कर सकते थे। यदि आप सोचते हैं कि आप खुश थे, तो आप होंगे यदि एकमात्र व्यक्ति जो आपके जीवन में क्रांतिकारी परिवर्तन की बात करता है, तो सत्ता में है।
  • उन चीजें जो आपको नाखुश बना रही हैं? कुछ काल्पनिक हैं सच है, आप एक घटिया काम कर सकते हैं और यह नकारा नहीं जा सकता है आप बिना किसी तरह के संबंध में हो सकते हैं, आप बेरोजगार हो सकते हैं, भारी दवाओं के आदी हो सकते हैं, आत्मघाती प्रवृत्ति के साथ, आप टूटने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं लेकिन स्थिति को देखने का आपका तरीका आप चीजों की एक दृष्टि दे सकते हैं जो यह उन्हें बेहतर बना देगा. यह उन्हें आसान बना देगा। पता करने के लिए आसान, निश्चित रूप से- करना आसान नहीं है लेकिन यह जानकर कि जीवन इस तरह काम करता है, पहले से ही आधे काम है
  • वज़न कम करने के लिए आपकी पत्नी को प्राप्त करने वाली छवि चरण 21
    4
    अपने दृष्टिकोण पर कार्य करें क्योंकि आपके साथ खूबसूरत चीजें होती हैं, आपको सफल होने के लिए मन की स्थिति में होना चाहिए। क्या आपने कभी उस सुंदर लड़की की ओर जाने का प्रयास किया है, विश्वास है कि वह असफल हो रही है? वास्तव में। या आप बस नहीं कर सकते, या उसके पास, परेशान, डरे हुए और स्पष्ट रूप से असुरक्षित पूरे जीवन इतना अलग नहीं है - सफल होने के लिए, आपको इसे किसी तरह से इंतजार करना होगा। इसलिए यदि आपका रवैया नकारात्मक है, तो आपको इसे बदलना होगा।
  • सकारात्मक सोच पर काम करना शुरू करें यह एक कठिन काम हो सकता है, इसलिए यह प्रतिदिन 15 मिनट से शुरू होता है। जब एक नकारात्मक विचार उभर आता है, तो इसे फिर से प्रशिक्षित करने के लिए समय ले लो। यह पहली बार आपके लिए स्वाभाविक रूप से नहीं आएगा, लेकिन आप सुधार करेंगे। उन 15 मिनटों के लिए, "मेरा जीवन भयानक है" हो जाता है "मैं अपने वर्तमान जीवन से खुश नहीं हूं और मैं इसे बदलने के लिए कुछ करूँगा"। नकारात्मक विचारों को पूरी तरह से दूर करने के लिए कार्य करें सुबह उठना और कार्य करना बहुत आसान होगा, जब आपका मन तैयार हो और परेशान हो।
  • बीर स्ट्रॉन्ग चरण 3 नामक छवि
    5
    अपने आप को शक्ति दें पिछली बार: आपकी समस्याओं को दूर करने से खुशी नहीं होती है इस दुनिया में गरीब और भूखे बच्चे हैं जो हर दिन मुस्कुराते और हंसते हैं। आपके ऐसे हालात में लोग हैं जो खुद को जीवित रहने के लिए भाग्यशाली मानते हैं। तो आपको सफलता के योग्य होने के लिए, आपको खुश करने की शक्ति प्रदान करें। अपने आप को एक निर्दोष दर्शक बनने का नाटक करने के बजाय अपने जीवन के नियंत्रण में रहने दें। मुग्धियाँ ले लो आप ऐसा कर सकते हैं
  • आप इस पृष्ठ को पढ़ रहे हैं, इसलिए स्पष्ट रूप से आपको कुछ करना प्रेरणा है यह सब तुम्हारी ज़रूरत है और आप इसे स्वयं के हैं! आपको कुछ करने का फैसला करना होगा जब आप ऐसा करेंगे, तो चीजें बदल जाएंगी। वे करने के लिए है। वे अन्यथा नहीं कर सकते इस प्रेरणा से जुड़े और अपने आप को संक्रमित कर दें। इसे तब तक बढ़ने दें जब तक यह विस्फोट नहीं हो जाता। सत्ता के लिए भूखा रहें चीजें होने वाली हैं
  • स्टेर 20 में अपने आप को आराम करने और लात देने के लिए एक दिन समर्पित छवि
    6
    के लिए प्रयास करने के लिए एक जुनून खोजें यह जानने के लिए कि किस तरह से जाने के लिए, बिना अपने जीवन को क्रांतिकारी करना कठिन है, क्या आप जानते हैं? जुनून रखने के लिए, कुछ लक्ष्य या स्वप्न जिसे आप देखते हैं, आपको एक पथ का अनुसरण करने के लिए - एक घास की छत में एक सुई की खोज के बजाय जो हो सकता है या नहीं हो सकता है। तो तुम्हारा क्या है? आप 6 महीनों में कहाँ होना चाहते हैं? एक साल?
  • क्या आप खुद को उसी देश में देखते हैं? शायद दूसरी नौकरी के साथ? एक अन्य परियोजना या काम में लगे हुए हैं? स्कूल में? अधिक फिट? यहां कोई गलत उत्तर नहीं है। और आप एक से भी अधिक हो सकते हैं!
  • भाग 2

    बीज संयंत्र
    एक उद्योग विश्लेषण रिपोर्ट लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 15
    1
    एक कार्य योजना तैयार करें वर्तमान साफ ​​प्रक्षेपवक्र के साथ, यह एक बहुत ही लचीला कार्रवाई योजना रूप देने का समय है। आधे दर्जन से अधिक चीजों के बारे में सोचो जो आप भविष्य में देख रहे यात्रा शुरू करने के लिए आसानी से कर सकते हैं। आपको आज भी शुरू नहीं करना है, कल भी नहीं, लेकिन आपको यह जानना होगा कि आप क्या करना चाहते हैं और कब
    • हमने अंतिम लक्ष्य की पहचान की है (अध्ययन करने के लिए वापस जाना, अपना वजन कम करना, धूम्रपान छोड़ने के लिए ...), जैसा कि वहाँ है आगमन? यहाँ यह बात क्या है। कौन सा कदम - छोटा, बड़ा, कोई फर्क नहीं पड़ता - क्या आप शुरू कर सकते हैं? तब जब समय आता है, जब आप तैयार हो जाएंगे, तो आपको पता चल जाएगा कि भविष्य आपके लिए क्या रखता है।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद टेम्पटेशन चरण 9
    2
    मृत भार से छुटकारा पाएं चाहे वह आपका धुआं, आपका बोरिंग प्रेमी या अपने रूममेट के अपराधी के साथ रहने का अंत हो, यह किया जाना चाहिए। ये चीजें आपको वापस पकड़ रहे हैं वे इस नकारात्मक मानसिक दृष्टिकोण का पक्षधर हैं और चढ़ने के लिए एक पहाड़ में एक बाधा को बदलते हैं। यह एक कांटा हो सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ विषाक्त संबंध समाप्त करना बेकार है। एक जर्जर स्टूडियो में अपने आप पर रहने के लिए बेकार है। संयम शराबी है लेकिन वे सभी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं और जिसके बिना आप अंत में बेहतर होंगे और, स्पष्ट रूप से, शायद आप इसे जानते हैं।
  • "फायरिंग" जैसी चीजें दूसरी श्रेणी का हिस्सा हैं। आजकल, आपको बचने के लिए पैसा चाहिए लेकिन वास्तविक रूप से, आप अपने आप को आग लगा सकते हैं और जरूरत के मामले में अस्थायी रूप से किसी के साथ जीवित रह सकते हैं। आप एक नई नौकरी की तलाश में सप्ताहांत खर्च कर सकते हैं किसी ने नहीं कहा कि यह चलना होगा। कभी-कभी इससे बेहतर होने से पहले चीजें खराब हो जाती हैं आपको स्वयं का परीक्षण करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • ट्रीट अ गर्ल द वे वे का उपचार किया जाना चाहिए चरण 1
    3
    एक संरक्षक खोजें क्यों? क्योंकि हमें सभी को किसी की सलाह है, जो सलाह के लिए हमारे पास आ गया है, कंधे पर रोने, चेतावनी और अगर आपको लगता है कि आपके जीवन में कोई भी नीचे तक नहीं पहुंच गया है, तो आप शायद गलत हैं इंसान होने का एक हिस्सा लड़ाइयों से लड़ रहा है - आपको जो करना है वह पूछना है संभावना है कि आप जानते हैं कि सभी के असभ्य कहानियों को जानते हैं लगभग शून्य हैं
  • हालांकि, वाक्यांश "एक संरक्षक ढूंढें" पढ़ने में आसान है, एक या दो नाम पहले से ही आपके मन में आ चुके हैं। यह आमतौर पर दूसरों की तुलना में अधिक प्राकृतिक प्रक्रिया है यदि आप को अपने गुरु बनने के लिए किसी से पूछना है, तो शायद यह संभव नहीं है। यह केवल उन लोगों के लिए एक भूमिका है जो पहले से वास्तव में पारित हो चुके हैं। जरूरत पड़ने पर आपको खुद को खोलकर और सहायता मांगने के लिए आपको अपने जीवन में अपनी मौजूदगी का लाभ उठाना होगा।
  • इमेचर नोरिंग पीपल स्टेप 16 नामक छवि
    4



    गलत होने से रोकें नाराज मत बनो - हम सभी हैं हम सभी निमंत्रण के लिए "हां" कहते हैं कि हम हाँ नहीं बोलना चाहते, हम मुस्कुराते हैं और हम सभी को मंजूरी देते हैं जबकि हमारे अंदर हम चीखना चाहते हैं। हम सभी चीजें करते हैं जो समाज ने हमें बताया है कि वे सही हैं, जैसे कि वे सवाल पूछे बिना। ठीक है, वह सवाल पूछना शुरू करते हैं. जब आप कुछ करने की तरह महसूस न करें तो "नहीं, धन्यवाद" कहने का आदेश अब यह स्वार्थी है और बेहतर हो रहा है यह कठोर होने का कोई बहाना नहीं है - यह क्या करने का एक बहाना है आप चाहते हैं।
  • आप दूसरों की भावनाओं को परेशान नहीं करेंगे यदि आप खुद को स्वयं होने के लिए सीमित करते हैं एक सरल "नहीं धन्यवाद के साथ एक निमंत्रण को अस्वीकार, मुझे ऐसा महसूस नहीं है" आक्रामक नहीं है लोग अन्य प्रश्न पूछ सकते हैं, लेकिन यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको खुद को सही ठहराने की ज़रूरत नहीं है। अब आप केवल वही कर रहे हैं जो आप करना चाहते हैं अगर किसी को समस्या है, तो यह उनका व्यवसाय है
  • इमेज का शीर्षक `अजेय अजेस्ट सीस्ट पेन` चरण 9
    5
    खुद को प्रशिक्षित करें, अच्छी नींदें और सही दुनिया में खाएं आपका मन और शरीर जुड़े हुए हैं - अगर शरीर ठीक है, तो मन बहुत अच्छा होने की संभावना है। दुनिया के लिए तैयार एक शरीर के 3 ठिकानों को? प्रशिक्षण, पर्याप्त नींद और उचित पोषण अगर आपके पास इन चीज़ों के लिए समय नहीं है, समय लगता है. आप इसे अपने आप को देना है
  • प्रशिक्षण के लिए, सप्ताह में 3 या 4 बार "सत्र" करने का प्रयास करें चाहे यह एक किकबॉक्सिंग कोर्स या आपके कुत्ते के साथ चलना है, ये सब ठीक है। वहाँ बाहर और व्यस्त जाओ इस बात के महत्व के बारे में संदेह? अध्ययन बताते हैं कि प्रशिक्षण आपको खुश करने में सक्षम है
  • पर्याप्त नींद लें - निर्णय लेने की आपकी क्षमता इस पर निर्भर करती है। सच में। जब हमारे शरीर और मन थके हुए हैं, तो हमारे पास यह पता लगाने की ऊर्जा नहीं है कि हमारे लिए सबसे अच्छा क्या है। एक उदाहरण की आवश्यकता है? कि कबाब आप देर रात को खाने का फैसला किया एक अच्छा विचार था। जब आपके जीवन की बात आती है, तो यह वास्तव में मायने रखती है। तो प्रति रात 7-9 घंटे सोने की कोशिश करें। वे दिन के अन्य 15-17 घंटों को प्रभावित करते हैं और हम स्वीकार करने के इच्छुक हैं।
  • आहार आपके मनोदशा को भी प्रभावित कर सकता है। पूरी आलू के आटे, फल, सब्जियां और मीट और हल्के डेयरी उत्पाद आपको वह गति दे सकते हैं जो आपने पहले याद किया था।
  • दो लोगों के बीच ब्रेक अप अ फाइट शीर्षक वाली छवि 7
    6
    प्रेरित हो छोटी चीजें वास्तव में एक बड़ा अंतर कर सकती हैं अलार्म को स्थगित करने के बजाय सुबह में बिस्तर से बाहर निकलने के बजाय आपको अधिक ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं, हालांकि आप अन्यथा सोच सकते हैं हंसमुख संगीत सुनें, छोटे सकारात्मक नोट छोड़ दें, अपने प्रयासों के लिए खुद को इनाम दें - सब कुछ बढ़ता है और आप सही रास्ते पर बने रह सकते हैं।
  • अपने अलार्म घड़ी को कुछ अद्भुत में बदलें यदि आप हमारे सभी के समान हैं, तो आप सुबह उठेंगे और आप जो सोच सकते हैं वह "... नहीं" है। दिन शुरू करने से नकारात्मक रूप से निम्न प्रकार की समस्याओं को गंभीरता से रोका जा सकता है, इसलिए सकारात्मक रूप से शुरू करें जैसा कि आप कर सकते हैं। अपने अलार्म घड़ी को कुछ ऐसी चीज में बदल दें जो आपको सशक्त बनाता है (हो यह जीवन का चक्र या वाल्क्यरीज़ की सवारी, यह केवल आप पर निर्भर करता है)। "नहीं" यह बन सकता है "आहा!" कम से कम समय में
  • भाग 3

    अपने आप का एक बेहतर संस्करण विकसित करें
    एचपीपीडी चरण 9 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    1
    नियमित बनाएं अध्ययनों से पता चला है कि सफल और पूर्ति वाले लोगों को आम तौर पर आदर करने के लिए एक नियमित होता है। दिनचर्या का उनका सम्मान दिन भर बिस्तर पर रहने और तली हुई चिकन खाने के बारे में शायद नहीं, बल्कि सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि उनकी दिनचर्या उन्हें अनुमति देता है ऊर्जा बचाएं. जब आपके पास रोज़ दिनचर्या होती है, तो ऑटोपिलॉट डालने से आप मानसिक एकाग्रता को कम कर सकते हैं और समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। आप केवल एक दिन में निश्चित फैसले ले सकते हैं और यह दिनचर्या आपको महत्वपूर्ण बातों के लिए ऊर्जा बचाने की अनुमति देता है।
    • आपकी दिनचर्या में ऊपर उल्लिखित 3 चीजें (भोजन, प्रशिक्षण और नींद) और कुछ और जो आपको खुश करता है, शामिल होना चाहिए। एक छोटे से काम, एक छोटे से खेल और अपने आप को बेहतर बनाने के लिए समय, जो कुछ भी आप पसंद करते हैं (ध्यान / नौकरी खोज / स्कूल में वापस जाएं ...)।
  • छवि शीर्षक जब आपके पति या पत्नी डायपर पहने हुए हैं, तो प्रतिक्रिया दें 12
    2
    सुबह में किसी भी चीज़ पर सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों को प्राप्त करें क्यों? आप कम शारीरिक और भावनात्मक रूप से थक गए हैं। निर्णय थकान निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है - जैसे दुःखी रात का कबाब रात में, हमने दिन में इतनी कड़ी मेहनत की है कि हवा में सावधानी बरतने के लिए और हमारे वर्तमान "I" को हमारे भविष्य के लिए "I" के लिए गलत निर्णय लेने दें। ऐसा मत करो!
  • तो अगर आपके पास एक बड़ा मौका है, तो उस पर सो जाओ। आप कार्य करने का सबसे अच्छा तरीका तय करने के लिए अधिक ऊर्जा चाहते हैं एक कारण है अगर आप कहते हैं कि इतने बार सो जाओ!
  • छवि शीर्षक जिन लोगों को विकलांगता चरण 3
    3
    दयालुता के मुफ्त कृत्यों का प्रदर्शन जीवन में विशेषज्ञ बनने के सबसे आसान तरीकों में से एक, दूसरों पर ध्यान केंद्रित करना है यह आसान है और यह आपको अच्छा महसूस करता है - दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाने के अलावा और एक दूसरे के लिए आप अपनी समस्याओं के बारे में भूल सकते हैं और किसी और के पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आप इसे कैसे पसंद नहीं कर सकते?
  • दूसरों की मदद से हमें एक अद्वितीय उल्लास प्रदान कर सकते हैं और इस तरह हम अपने आप को एक दलदलीन से मुक्त कर सकते हैं जिसमें हमारी मदद करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा नहीं है इसलिए, क्या यह किसी पुरानी दुकान पर कुछ दान कर रहा है या स्थानीय संघ में स्वयंसेवा करता है, यह कोशिश करें सुरक्षा के लिए कर्म पर काम करना हमेशा बेहतर होता है!
  • स्वाहिली चरण में 10 कहो मैं प्यार करता हूँ
    4
    लाइन में प्राप्त करें कोई भी 3.5 सेकंड में 0 से 100 तक नहीं जा सकता है, और आपको अपने आप से यह अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। हमें सभी को सही दिशा में सहायता और थोड़ी सी धक्का की आवश्यकता है। कोई ओलिंपिक एथलीट दौड़कर दौड़ने शुरू नहीं करेगा, क्या आप जानते हैं? तो जो कुछ भी करना है, उसे करो।
  • फिर उस वर्ग की सदस्यता लें एक मनोवैज्ञानिक खोजें गंभीरता से एक नौकरी की तलाश में ऑनलाइन नियुक्तियों के लिए Cede शराबियों बेनामी में शामिल हों अपनी माँ को बुलाओ और माफी मांगें। जिम से जुड़ें, जो आप काम से हर दिन वापस घर देखते हैं पहला कदम सबसे कठिन होगा, लेकिन तब से यह सब उतर जाएगा।
  • छवि के साथ डील शीर्षक वाले PTSD (पोस्ट ट्रामाटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) चरण 7
    5
    क्या करना है जिसे आप हमेशा करना चाहते थे आपका मन ठीक है, आपका शरीर भी ठीक है, और अब समय है कि आप क्या चाहते हैं। उस चीज़ को आप डरते थे आपको पल को जब्त करना होगा एक समय में एक कदम, चाहे कितना भी आपके लक्ष्य तक पहुंचने में कितना बड़ा हो।
  • आपने किस वर्ग की सदस्यता ली थी? Frequentala। आपका मनोवैज्ञानिक? एक नियुक्ति के लिए पूछें पाठ्यक्रम भेजें किसी के साथ बाहर जाओ बैठकों में जाओ एक परिवार के दोपहर का भोजन व्यवस्थित करें उस ट्रेडमिल का उपयोग करें अपने आप से चकित रहो और जो चीजें जो आप बना सकते हैं, एक महान भावना होगी, और इसके बिना ऐसा करना कठिन होगा।
  • डील टू पोर्न एडिक्शन चरण 3
    6
    रीवल्यूवल समय-समय पर यह आत्मा के लिए एक आहार पर विचार करें हर गैर-कार्यशील आहार को अलग रखा जाना चाहिए, इसलिए नियमित मूल्यांकन आवश्यक है। क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हैं? क्या सब कुछ धीरे-धीरे, लेकिन असहनीय रूप से सही तरीके से स्थापित हो रहा है? क्या आप प्रयासों को बढ़ा सकते हैं? जैसे ही आप प्रगति के रूप में जिम अभ्यास की तीव्रता में वृद्धि करते हैं, आपको उसी तरह अपने मन का इलाज करना चाहिए।
  • कुछ हफ्तों में फिलहाल क्या काम करता है पर्याप्त नहीं हो सकता है एक बार जब आप प्रारंभिक प्रयासों से परिचित हैं, तो अधिक से अधिक जोड़ें जीवन में कुछ चीजें हैं जहां आप एक वापसी संकट का जोखिम उठा सकते हैं, और यह उनमें से एक नहीं है।
  • इसी तरह, जो कुछ आपको लगता है कि वह काम कर सकता है वह ऐसा नहीं कर सकता है यदि यह मामला है, तो अपने गुरु से बात करें और सलाह लें कि क्या करना है। क्या ऐसा कुछ है जिसे आप पर जोर देना है, आपको छोड़ देना है, या क्या एक अलग रणनीति है जिसे आप कोशिश करनी चाहिए?
  • वज़न कम करने के लिए आपकी पत्नी को प्राप्त करने वाला इस्तमाल चरण 22
    7
    हार मानने से इनकार करते हैं आप अभी एक बहुत ही अनिश्चित स्थिति में हैं: एक गलतफहमी है और यह सब बहुत आसान होगा, जहां पर आप शुरू हुए थे। तो अब प्रेरित रहने पर ध्यान केंद्रित करें। सकारात्मक सोच पर ध्यान दें सांस पर फोकस स्वयं होने पर ध्यान दें हार मानने के लिए मना कर दिया? आप समर्पण नहीं करेंगे
  • अप्रत्याशित हो वे चेतावनी के बिना बाहर निकलते हैं और कभी-कभी कड़ाई से मशीन का टूटना होता है, रिश्ते खत्म होते हैं, इच्छा बढ़ जाती है और बढ़ जाती है। आप जो उम्मीद करते हैं वह जानना महत्वपूर्ण है - इस तरह, आप थोड़ा और तैयार हैं और अपने आप को दोष नहीं दें वे सभी के साथ होते हैं और जीवन का हिस्सा होते हैं आपको बस सीखना होगा कि शॉट्स कैसे इकट्ठा करें।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास उच्च शक्ति नहीं है, तो प्रकृति का आनंद लेने में कुछ समय बिताएं। यह धीमा करना महत्वपूर्ण है, रोजमर्रा की जिंदगी से आराम करो और अपने आप से बड़ा कुछ पर ध्यान केंद्रित करें एक पत्ते अद्भुत और व्यावहारिक है देखें कि यह कैसे प्रकाश को कैप्चर करता है या इसे हवा से किस प्रकार ले जाया जाता है यदि विज्ञान आपका जुनून है, तो सिद्धांतों पर विचार करें जो आप को मोहित, संतुलन और रासायनिक प्रतिक्रियाएं, सितारों या संख्याओं की सुंदरता। शारीरिक और मानसिक रूप से आपको शांत करने का एकमात्र कार्य आपकी सहायता करेगा।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com