जब आपको पता चलता है कि आपका किशोर बेटा डायपर पहनता है तो प्रतिक्रिया कैसे करें

पता लगाना कि आपका बच्चा, अब एक किशोर, पहना या डायपर होने से आप वास्तव में परेशान हो सकते हैं हालांकि, शांत रहना और सही ढंग से प्रतिक्रिया करने की कोशिश करें, क्योंकि अगर आप गलत व्यवहार करते हैं, तो आप उस लड़के के आघात का कारण बन सकते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुले दिमाग को रखने और अनुसंधान करने में कुछ भी गलत नहीं है।

इससे पहले कि कुछ भी, इस आलेख, अनुभाग चेतावनी और सुझावों को शामिल करें।

कदम

छवि का शीर्षक तब होता है जब आपका किशोर डायपर पहन रहा है चरण 1
1
लड़के से बात करो और अपने कार्यों के लिए कारण पूछिए। दयालु होकर समझें, इसे सुनो और जब तक आप अधिक जानकारी न दें तब तक जल्दबाजी में निर्णय न करें। पता है कि वह शर्मिंदगी के लिए झूठ बोल सकता है, और यही कारण है कि आपको होना चाहिए शांत और दयालु अंत में इस मामले से निपटने में यदि आप चीखते हैं और आक्रामक दिखते हैं, तो आपको कुछ नहीं मिलेगा।
  • सुनिश्चित करें कि रात में और दिन के दौरान, दोनों में असंयम की समस्या नहीं है। इसे सीधे अनुरोध करने का पता लगाने का सबसे प्रभावी तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन यह आपके बच्चे पर जासूसी की तुलना में निश्चित रूप से बेहतर है। कपड़े धोने के लिए अधिक ध्यान देकर शुरू करें यदि आप अपने कमरे में घुसने शुरू करते हैं, तो वह पता लगाएगा और आप तुरंत उनका विश्वास खो देंगे।
  • अगर आपको पता चलता है कि गंभीर असंबद्धता की समस्या है, तो उसे डॉक्टर के पास नियुक्ति करने और उसके साथ आने का आश्वस्त करने का प्रयास करें। उसे चिकित्सक को स्थिति समझाएं और अध्ययन में न आएं, अगर वह आपको ऐसा करने के लिए नहीं कहता। हालांकि, आप जो भी दवाएं लिख सकते हैं, इसकी जांच करें, क्योंकि कुछ डॉक्टर ऐसे कुछ सुझाव दे सकते हैं जो स्थायी समस्याएं पैदा कर सकते हैं।
  • आपकी किशोरावस्था डैपर पहनने पर प्रतिक्रिया दें
    2
    आपके बेटे ने आपको क्या बताया, इसके बारे में कुछ शोध करें Google का सावधानीपूर्वक और सावधानीपूर्वक उपयोग करें चूंकि ऐसी साइटें हैं जो विशेष रूप से अनुमोदक हैं और अन्य जो इस अभ्यास का जोरदार विरोध करते हैं। इन वेबसाइटों से बचें क्योंकि वे विश्वसनीय या निष्पक्ष नहीं हैं। जानकारी के अधिक स्रोतों को प्राप्त करें, अपने शोध करें और आपको मिल रही पहली खबर पर भरोसा न करें। समझने की कोशिश करें कि क्यों कुछ लोग डायपर पहनना पसंद करते हैं ध्यान रखें कि डायपर पहनने की इच्छा पीडोफिलिया से निपटने के लिए नहीं है
  • छवि का शीर्षक तब होता है जब आपका किशोर पहना जाता है डायपर चरण 3
    3
    अपने बच्चे के साथ ईमानदारी से बोलें और एक खुला और सहानुभूतिपूर्ण रवैया बनाए रखें। चिल्ला से बचें और शत्रुतापूर्ण मत बनो, लेकिन शांत रहने की कोशिश करो माता-पिता से लेकर बच्चों तक एक गंभीर साक्षात्कार यह मानता है कि पारस्परिक भावनाओं के बारे में समझ और सहानुभूति है। यदि आप सही हो, तो आप दोनों को बेहतर और करीब महसूस होगा। यदि आप इसे संभाल नहीं सकते हैं, तो आप मतभेदों को सुलझाने के लिए एक परामर्शदाता से पूछ सकते हैं (लेकिन सावधान रहें क्योंकि कई सलाहकार और चिकित्सक डायपर के खिलाफ हैं और उनका हस्तक्षेप नकारात्मक हो सकता है)।
  • वह यह समझने की कोशिश करता है कि डायपर पहनने के लिए उसे एक छोटे बच्चे के रूप में इलाज की आवश्यकता से उठने की जरूरत है या अगर वह डायपर फेटिशिस्ट है, क्योंकि दोनों ही मामलों में डायपर एक आवश्यकता बन जाता है भले ही समझना मुश्किल हो।
  • इस सहानुभूति के रवैये को बनाए रखें और, यदि यह सहानुभूति में मदद करता है, तो नियमों की स्थापना करें। उदाहरण के लिए, आप सार्वजनिक रूप से डायपर के बारे में बात करने से सहमत नहीं हो सकते हैं, न ही आप अपने बच्चे की अनुमति के बिना डायपर खरीद सकते हैं। आप उससे पूछ सकते हैं कि डायपर नहीं पहनें, जब वे मेहमान हों और खुद को खुद निपटाना है। किसी समझौते की तलाश करें, क्योंकि जितना भी आपको इस मामले के बारे में बताया जा सकता है, उतनी जितना भी आप इस मामले के बारे में सूचित कर सकते हैं, आप उसकी भावनाओं को कभी भी पूरी तरह से समझ नहीं पाएंगे।



  • छवि शीर्षक जब आपका किशोर पहने हुए डायपर कदम पर प्रतिक्रिया दें
    4
    एक खुले दिमाग को रखें और, एक बार फिर याद रखें, अगर आपका बच्चा वास्तव में एक फिशिस्ट या पैदल सेना का प्रकट होता है, तो डायपर एक असली आवश्यकता है। यदि आप इसे समझने की कोशिश करते हैं, तो संभवत: आपका बच्चा आपको अन्य बातों को बताते हुए आसानी से महसूस करेगा।
  • आपकी किशोरावस्था पहने हुए डायपर चरण 5 पर प्रतिक्रिया दें
    5
    इस लेख की चेतावनियां पढ़ें, वे बहुत महत्वपूर्ण हैं
  • टिप्स

    • दयालु होने की कोशिश करें, परिवार में समझें आप दोनों के लिए सबसे अच्छी चीज है, क्योंकि आप इस मामले के संबंध में आसानी महसूस करेंगे और आप अन्य विषयों से भी निपट सकते हैं।
    • याद रखें कि डायपर पहनना सबसे बुरी बात नहीं है जो एक किशोरी कर सकता है। जैसा कि डायपर से प्यार वाले लोगों के बारे में एक सूचना स्थल में बताया गया है: "डायपर आपको गर्भवती नहीं करते हैं और आपको नशे में या बस्ट भी नहीं देते हैं"। इसके अलावा, यह माना जाता है कि डायपर पहनना और अन्य बच्चों की मदों का उपयोग करना एक शांत और कम हिंसक रवैया को बढ़ावा देता है

    चेतावनी

    • अपने बच्चे पर कभी जासूसी न करें और अपने सामान के माध्यम से ब्राउज़ न करें। यदि आप करते हैं, तो वह उसे सूचित करेंगे और आपके पास जो भी विश्वास है वह गायब हो जाएगा। आप कभी भी किशोरावस्था की जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे जो आपको विश्वास नहीं करता है।
    • यदि आप आपकी सहायता, या समर्थन (डायपर और अन्य बच्चों की वस्तुएं खरीदने के लिए) चाहते हैं या आपको पूरी तरह से शामिल करना चाहते हैं (डायपर बदलने के लिए, खिलाया जाना, बोतल आदि प्राप्त करें ...) खुले और ईमानदार हों! समझाओ कि आपका आराम का स्तर कहाँ समाप्त होता है: कुछ माता-पिता नतीजतन बिस्तर पर डायपर देखते हैं, दूसरों के लिए कोई सीमा नहीं है और वे तैरने, लेने, बदलने और कभी-कभी अपने किशोर पुत्र को स्तनपान देते हैं।
    • यदि आप उसे अपनी जरूरतों को उतारने के लिए मना करते हैं, तो आपका बच्चा इसे वैसे भी करने का एक रास्ता खोज सकता है, और शायद यह भी खतरनाक तरीके से, जैसे डायपर को चोरी करना या डंपेस्टर में छेड़ना यह दवा की कहानियों में शामिल किया जा सकता है ताकि आप अपनी जरूरतों को नकारने के द्वारा बनाई गई शून्यता की भावना को भर सकें। इसे इस सड़क पर बल न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com