अगर आपका साथी डायपर पहनता है तो व्यवहार कैसे करें

यह लेख बताता है कि क्या करना है, और क्या नहीं करना है, यदि आप डायपर का उपयोग करने के लिए अपने साथी को आश्चर्यचकित करते हैं चूंकि बहुत कुछ इस पर निर्भर करता है * क्यों * वे इसे लाते हैं, इसलिए आपकी प्रेरणाओं को खोजने के लिए आपकी चिंता होगी।

कदम

1
उन्हें पूछें कि वे डायपर का उपयोग क्यों करते हैं। समझदार, दयालु और जल्दबाजी के फैसले से बचें यदि वे चिंतित हैं, उन्हें याद दिलाएं कि आप अभी भी उन्हें प्यार करते हैं। आम तौर पर वयस्क अपमानजनक डायपर का विचार करते हैं, और अगर उन्हें कोई वैध कारण नहीं है तो वे उन्हें नहीं पहनेंगे
  • 2
    आपको ऐसे तीन उत्तर मिलेंगे जो आपको प्राप्त होने की अपेक्षा कर सकते हैं: एक शारीरिक विकार (असंयम) की वजह से, शुद्ध डायपर फितुमेम (यौन संतोष) के लिए या क्योंकि वे वयस्क बच्चे हैं (एबी)।
  • 3
    अगर यह एक चिकित्सा की जरूरत पर निर्भर करता है, तो शायद वे एक डॉक्टर से परामर्श करें, यदि उन्होंने पहले से ऐसा नहीं किया है। मूत्राशय या आंत को नियंत्रित करने में कठिनाई का कारण बनता है कोई भी विकार गंभीर हो सकता है और चिकित्सा उपचार के हकदार हैं। इस मामले में उन्हें आपके समर्थन की आवश्यकता होगी, न केवल इसलिए कि परीक्षणों में आक्रामक हैं, बल्कि यह भी क्योंकि वे स्थिति के बारे में बहुत शर्मिंदा होंगे।
  • 4
    यदि वे इसे यौन कारणों के लिए पहनते हैं, तो यह संभावना है कि यह डायपर फितिकम है लोग असंख्य चीजों, त्वचा, रबर और लेटेक्स के फेटिशिस्ट, विपरीत लिंग के कपड़े आदि हो सकते हैं। यह देखते हुए कि डायपर नरम, गर्म और यौन अंगों को उत्तेजित करते हैं, आपको यह आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि डायना के लिए फ़िशिस्टिस्ट के विकास के लिए कुछ लोगों का कुछ हिस्सा समाप्त हो गया है।
  • 5
    यदि वे इसे पहनते हैं क्योंकि वे शिशु राज्य में वापस जाना पसंद करते हैं, या यदि वे वयस्क बच्चों का दावा करते हैं, तो यह संभवतः सबसे जटिल स्थिति है वयस्क बच्चों को डायपर, खिलौने इत्यादि का उपयोग करके, शिशु राज्य में वापस जाना पसंद है। कुछ वयस्क बच्चे भी डायपर प्रेमी हैं व्यवहार में, एबी (वयस्क बच्चों) और डीएल (डायपर प्रेमियों) के बीच के अंतर बहुत कम अच्छी तरह से परिभाषित होते हैं और इस विषय को यहाँ से निपटने के लिए बहुत जटिल है।
  • 6
    यह एहसास करना बेहद जरूरी है, चाहे आप अपने साथी के बारे में पता न कर लें, यह वैसे ही रहता है और अब भी आपको प्यार करता है वह आशा करता है कि आप भी ऐसा करेंगे, भी। यह आपके रिश्ते में एक बड़ी समस्या बन जाएगी यदि ऐसा नहीं है।
  • 7
    आप इस तथ्य से प्रभावित हो सकते हैं कि उन्होंने इसे छिपा रखा है याद रखें कि डायपर पहनने वाले वयस्कों को इस तरह से व्यवहार करने के कई कारण हैं, सरल शर्मिंदगी से वास्तविक शर्म की बात है, जो लोग अपने जीवन का हिस्सा हैं आदि में चिंता पैदा करने का डर है। दूसरों को अपनी स्थिति साझा करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है, अगर यह उनके अस्तित्व को प्रभावित नहीं करता है और इसे घोषित करने से लाभ नहीं होता है।



  • 8
    यदि आप उन स्पष्टीकरणों के लिए पूछना चाहते हैं, तो उन्हें समय दें वे शायद बहुत परेशान हैं, और प्रेरणा की परवाह किए बिना, डायपर एक बहुत ही नाज़ुक मामला है। इसे समय दें और शायद आप पर भरोसा करेंगे।
  • 9
    शिशुविज्ञान के साथ infantilism भ्रमित नहीं याद रखें यहां तक ​​कि अगर वे यौन रूप से डायपर आकर्षित हो जाते हैं, तो वे बच्चों की तरह व्यवहार करना पसंद करते हैं, या दोनों, वे पीडोफाइल नहीं हैं, वे अवैध तरीके से कार्य नहीं करते हैं और हानिकारक नहीं हैं आप उन्हें सनकी, लेकिन हानिरहित व्यक्तियों के रूप में सोच सकते हैं उनका सबसे बड़ा खतरा ये हो सकता है कि उनके चारों ओर के लोगों का इनकार किया जाता है। यह वास्तव में हानिकारक होगा
  • 10
    आप में से प्रत्येक की भावनाओं और चिंताओं की एक सूची बनाएं उन्हें अब कोई और प्यार नहीं होने के बारे में चिंता हो सकती है, जबकि आपको चिंता हो सकती है कि डायपर किसी तरह अपने जीवन में अपनी जगह ले रहे हैं। जो भी आपकी चिंताओं, सूची बनाएं और उनका पता लगाएं। आप इससे लाभ लेंगे
  • 11
    अवास्तविक और सहज प्रतिक्रियाओं से बचें यदि आप उनसे बच नहीं सकते, तो कम से कम इसके बारे में जागरूक रहें उदाहरण के लिए, इस विषय को आश्चर्यचकित करने के लिए डायपर पहनने से आश्चर्यचकित हो सकता है कि अब उसे प्यार नहीं किया जा रहा है। आपको एक ही विचार से हमला किया जा सकता है इन दोनों स्थितियों की संभावना नहीं है आप इस अभ्यास को छोड़ने के लिए कह सकते हैं (जो कि संभव नहीं है, क्योंकि प्रेरणा, चाहे वे एक चिकित्सा प्रकृति के हों या चाहे वे शिशु राज्य में प्रतिगमन की स्थिति पर निर्भर हों या डायपर के लिए फ़िशइज्म, फिर भी असली ज़रूरतें हैं)। वे आपको भाग लेने के लिए कह सकते हैं, उन्हें या कुछ और बदल सकते हैं, जो अवास्तविक है जब तक कि आप स्वैच्छिक विचार प्राप्त न करें। किसी भागीदार को अनिच्छा से कुछ करने के लिए मजबूर होना चाहिए, और यह निश्चित रूप से एक सफल रिश्ते का रहस्य नहीं है।
  • 12
    आपकी चिंताओं के आधार पर, दोनों पार्टियों के लिए अपने आप को उचित और भारी नहीं नियमों की एक श्रृंखला प्रदान करें उदाहरण के लिए यदि वे डायपर पहनना चाहते हैं, लेकिन आप पड़ोसियों की राय से डरते हैं, नियम स्थापित करें कि उन्हें केवल घर पर ही लाया होगा और जब कोई अन्य लोग नहीं हैं यदि आप उन्हें बिस्तर पर नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन वे इसे पसंद करेंगे, तो इसे नियम बनाने की कोशिश करें, अब इसे करने के लिए नहीं, और कुछ महीनों के बाद प्रश्न पर वापस आना। कुछ समझौता करने के लिए नीचे जाना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरती जानी चाहिए कि भावी समस्याओं से बचने के लिए न तो साथी को वंचित या अनुचित व्यवहार का सामना करना पड़ता है
  • 13
    यह समझने की कोशिश करें कि, प्रेरणा की परवाह किए बिना डायपर पहनने की ज़रूरत एक लंबे समय तक चलती है। नैदानिक ​​कारण लगभग हमेशा स्थायी होते हैं, और शिशुविज्ञान और डायपर फ़ेशिज्म जीवन भर के लिए पिछले होते हैं। दोनों ही मामलों में, इसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है और इसे दीर्घकालिक समस्या के रूप में संबोधित किया जाना चाहिए।
  • टिप्स

    • स्वीकार करना और खुला संचार होने से रिश्तों को मजबूत होता है। करीब पहुंचने का एक तरीका के रूप में इसे प्रयोग करें
    • खतरा महसूस न करें क्योंकि डायपर हमेशा एक बुत वस्तु नहीं है यह कभी भी आपके और आपके रिश्ते, फेटिश या हस्तक्षेप नहीं करेगा, और यह आपकी जगह कभी नहीं ले सकता है
    • डायपर के इस्तेमाल से लाभ पाने के लिए सिस्टम, एक दूसरे को, यौन रूप से और अन्य तरीकों से जिसे आप चाहते हैं कुछ नया, रोमांचक और अपनी कल्पना का उपयोग करें!
    • किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें जो कुछ चिंताओं को हल कर सकता है किसी से बचें जो डायपर का उपयोग करने से बचने का एकमात्र उपाय पेश करता है, क्योंकि यह विकल्प थोड़े समय के लिए काम कर सकता है, लेकिन डायपर की आवश्यकता के बाद एक पुरानी अनम्यूट जरूरत बन जाएगी।

    चेतावनी

    • सबसे पहले याद रखें कि आप अभी भी एक दूसरे से प्यार करते हैं, और इस समस्या को अपने रिश्ते के बीच हस्तक्षेप न करें।
    • डायपर या किसी अन्य प्रकार के बचपन के प्रतिगमन के इस्तेमाल पर रोक लगाने की कोशिश मत करो। यदि यह उन का अभिन्न अंग है, तो वे इन प्रवृत्तियों से छुटकारा नहीं पा सकते हैं। यह प्रतिबंध उन्हें अपनी पीठ के पीछे करने या असंतुष्ट जरूरतों को सहन करने के लिए मजबूर करता है, जो लंबे समय से, उन्हें आपसे दूर चला जाएगा।
    • नेट पर सभी साइटों को इस विषय के बारे में विश्वसनीय जानकारी नहीं है। स्रोत पर विचार करें यह भी विचार करें कि जोड़ी के लिए क्या सही है हो सकता है कि आप के लिए सही न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com