वयस्कों के लिए डायपर कैसे पहनें

यदि आप या आपके मित्र को किसी दुर्घटना या किसी चिकित्सीय समस्या के कारण डायपर पहनने की आवश्यकता है, तो इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लगता है। सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से शरीर के आकार के लिए अनुकूल है और जब आप सार्वजनिक रूप से जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि चीजें सबसे अच्छी तरह से चलें।

कदम

भाग 1

अपने डायपर पहनें
छवि शीर्षक वाला पहना एक डायपर चरण 1
1
इसे सही ढंग से मोड़ो। इसे पहनने से पहले, जांचें कि यह अपनी लंबाई के लिए सही तरीके से मुड़ा हुआ है, बाहर की तरफ गैर-शोषक पक्ष के साथ। अंदर को छूने न भूलें, ताकि इसे दूषित न करें। यह एहतियात केवल कपड़े मॉडल के लिए आवश्यक है, वयस्कों के लिए डिस्पोजेबल लंगोट के लिए इस प्रक्रिया का पालन करना आवश्यक नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला डायपर चरण 2 पहनें
    2
    इसे पहनें ताकि मोर्चे सामने हो और पीछे की तरफ। एक बार गुना, आप इसे इस तरह से रखना चाहिए ताकि सबसे छोटा केंद्रीय भाग पैरों के बीच हो। आवश्यक समायोजन करने के दौरान डायपर को रखें। फिर, अपने हाथों को शोषक पक्ष को छूने से रोकने के लिए सावधान रहें।
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 3
    3
    एक आरामदायक स्थिति में डायपर रखें। एक बार स्थिति में, आवश्यक परिवर्तन करें। बहुत से लोग सोचते हैं कि नीचे के किनारों को नीचे खींचने के लिए, शॉर्ट्स का एक प्रकार बनाना यह कमर के किनारे की व्यवस्था करने के लिए सुविधाजनक भी हो सकता है, जिससे कि यह कणों को गले लगाने वाली एक पंक्ति बनाती है।
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 4
    4
    चिपकने वाली टेप के साथ इसे ठीक करें जब आरामदायक स्थिति में, डायपर को जगह रखने के लिए आपूर्ति की गई चिपकने वाली टेप का उपयोग करें। वयस्कों के लिए अधिकांश ब्रांड चार चिपकने वाले टैब से सुसज्जित हैं: दो निचले और दो ऊपरी यह उनसे ऊपर की ओर झुकाव लायक है, क्योंकि यह पैरों के आस-पास की डिवाइस का पालन करता है।
  • चित्र शीर्षक वाला पहना एक डायपर चरण 5
    5
    आपके आराम की जरूरतों के अनुसार किनारों को समायोजित करें एक बार पहना, आवश्यक परिवर्तन करें ताकि डायपर परेशान न हो। छाले और दरारें से बचने के लिए, कमर के किनारों को नरम होना चाहिए। उन्हें थोड़ा ऊपर की ओर झुकना आवश्यक हो सकता है ताकि वे बहुत तेज न हों।
  • भाग 2

    किसी अन्य व्यक्ति पर डायपर डालें
    चित्र शीर्षक वाला पहना एक डायपर चरण 6
    1
    लम्बाई दिशा के लिए डायपर को मोड़ो। सुनिश्चित करें कि गैर-शोषक पक्ष का सामना करना पड़ रहा है यदि आप संदूषण के जोखिम से बचने के लिए चाहते हैं तो अंदर छूने न दें। प्रक्रिया के दौरान डिस्पोजेबल दस्ताने पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 7
    2
    अपने पक्ष में व्यक्ति को रखो उसे अपनी तरफ झूठ बोलने के लिए कहें और धीरे से उसके पैरों के बीच डायपर डालें, ताकि व्यापक भाग को बट का सामना करना पड़े। अधिकतम कवरेज सुनिश्चित करने के लिए प्रशंसक-आकार का बैकअप खोलें।



  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 8
    3
    व्यक्ति को अपनी पीठ पर घुमाने के लिए कहें उसे धीरे-धीरे आगे बढ़ने में सहायता करें ताकि डायपर झुर्र नहीं सकें। फैन का फ्रंट भाग, जैसा आपने तल के लिए किया था सुनिश्चित करें कि डायपर पैरों के बीच घुमावदार नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 9
    4
    चिपकने वाली टेप के साथ इसे ठीक करें जब आरामदायक स्थिति में, चिपकने वाला टेप के साथ इसे सुरक्षित रखें अधिकांश मॉडल में चार टैब होते हैं: दो ऊपरी और दो निम्न। जांच लें कि डायपर त्वचा के नजदीक है, लेकिन असुविधा पैदा नहीं करता है। आपको इसे तंग करने की ज़रूरत नहीं है, अन्यथा यह परेशान है।
  • चित्र शीर्षक वाला पहना एक डायपर चरण 10
    5
    आराम की गारंटी के लिए किनारों को समायोजित करें सुनिश्चित करें कि व्यक्ति डायपर के साथ सहज महसूस करता है। आप किनारों को झुकाव के क्षेत्र में परेशान करने से रोक सकते हैं। उन्हें पूछें कि क्या उन्हें परेशानी का अनुभव है और यदि परिवर्तन आवश्यक हैं
  • भाग 3

    विवेक के साथ डायपर पहनें
    छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 11
    1
    सही उत्पाद खोजें यदि आप किसी को देखकर बिना डायपर का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें चुनने पर समय और ध्यान देने की आवश्यकता है। बहुत से वयस्क मॉडल सावधानी से पहनने में आसान होते हैं
    • एक उत्पाद चुनें जो आपके हैंडबैग या ब्रीफ़केस में आराम से फिट हो। कम वज़न वाले डायपर आसानी से छिपाए जाते हैं जब वे जोड़ते हैं। हालांकि, सावधान रहें कि उन्हें नुकसान न होने पर आप उन्हें तह करते हैं।
    • आपकी ज़रूरतों के लिए एक काफी मजबूत उत्पाद के लिए विकल्प चुनें यदि आपको इसके बारे में कोई संदेह है, तो अपने डॉक्टर से बात करें और सलाह मांगें। यह आपके स्वास्थ्य स्थितियों के लिए उपयुक्त एक अच्छा ब्रांड सुझा सकेगा।
  • चित्र शीर्षक वाला पहनें एक डायपर चरण 12
    2
    इस्तेमाल किए गए डायपर के विवेकानुसार निपटाने के लिए एक योजना तैयार करें बहुत से लोग इन उत्पादों को फेंकने के बारे में चिंतित हैं जब वे स्कूल में हैं, काम पर या कामों को चलाने के लिए। उनमें से ज्यादातर डरते हैं कि दूसरों को डायपर की उपस्थिति देख सकते हैं। इन मामलों में, यह सावधानी से निपटाने के लिए एक योजना है उपयोगी है
  • जहाँ भी आप जाते हैं, कचरा डिब्बे, कचरा के डिब्बे, बाथरूम और क्षेत्रों को बदलने के लिए आपको क्या उपलब्ध है, इसके बारे में पता करने की कोशिश करें इस तरह, आप आपातकाल में जल्दी से कार्य कर सकते हैं
  • कुछ सुगंधित कचरा बैग खरीदें, ताकि आप गंध को नोटिस किए बिना सार्वजनिक कचरा के डिब्बे में डायपर फेंक सकते हैं।
  • याद रखें कि हर परिस्थिति के लिए सही समाधान करना संभव नहीं है - हालांकि, सबसे आम लोगों के लिए एक योजना बनाने से आपको बहुत ज्यादा बिना प्रयोग किए गए डायपर से छुटकारा मिल सकता है "चिल्लाहट"।
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 13
    3
    सही कपड़े चुनें सही कपड़े वयस्क डायपर की उपस्थिति को छिपाने में मदद करता है जब आपको बाहर निकलने की जरूरत होती है, तो सबसे अच्छा ड्रेस फैसले करें।
  • नरम और उच्च-वेटेड पैंट के समान कुछ के लिए ऑप्ट।
  • एक पैंट में टकरा शर्ट या जो वृद्धि नहीं होती है वह सहायक हो सकती है
  • छवि शीर्षक वाला डायपर डायपर चरण 14
    4
    समर्थन के लिए खोजें डायपर पहनने की ज़रूरत को प्रबंधित करना शर्मनाक हो सकता है। अपने शहर में काम करने वाले समर्थन समूहों के लिए खोजें। आप ऑनलाइन फ़ोरम में भी भाग ले सकते हैं, जहां व्यक्ति अपने अनुभवों को साझा करते हैं और असंयम से निपटने के लिए सुझाव देते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com