कैसे दर्द के बिना कुंआरी को खो (लड़कियों)

अपने कौमार्य को खोने से बहुत सारी लड़कियों को डराता है और इस विषय पर फैले किंवदंतियों को निश्चित तौर पर मदद नहीं मिलती यहां तक ​​कि अगर कुछ महिलाओं को अपने पहले पूर्ण यौन संबंध के दौरान दर्द का अनुभव होता है, तो आपको डरा नहीं होना चाहिए। आप अपने साथी से बात कर और सेक्स के बारे में खुद को बताकर खुद को खुश कर सकते हैं इसके अलावा, अगर आप सही वातावरण बनाते हैं और सही उपकरण का उपयोग करते हैं, तो आपका पहला मौका एक सुखद और सकारात्मक अनुभव होगा।

कदम

भाग 1

एक सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित करें
चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप यह कदम उठाने के लिए तैयार हैं. पहली बार घबराहट महसूस करना सामान्य है। यदि आप सेक्स के बारे में सोचते हैं या जब आप अपने साथी के साथ घनिष्ठ होते हैं, तो आप को इंतजार करना चाहिए। यदि आप मानते हैं कि यह क्षण नहीं है, तो आप खुद को अनुमति देते हैं "सही"आप शायद इसे पसंद नहीं करेंगे और आप अधिनियम के दौरान उथलपुथल में होंगे।
  • बहुत से लोग इस विचार के साथ बड़े होते हैं कि लिंग विरूपण का पर्याय है, केवल विवाह के भीतर बोधगम्य है और एक पुरुष और एक महिला के बीच। यदि यौन संबंध रखने का विचार आपको बुरा महसूस करता है या आपको दोषी महसूस करता है, तो शायद प्रतीक्षा करना सबसे अच्छा होगा अपनी भावनाओं के बारे में किसी से बात करने की कोशिश करें
  • आपके शरीर के बारे में शर्मिंदगी या असुरक्षित महसूस करना सामान्य है। हालांकि, यदि आप विनम्रता की वजह से डरे हुए हैं या कपड़े पहनने में असमर्थ हैं, तो आप किसी के साथ अपनी कामुकता साझा करने के लिए अभी तक तैयार नहीं हो सकते हैं।
  • अपने यौन अभिविन्यास से शर्मिंदा मत हो केवल आप ही जान सकते हैं कि आप किससे आकर्षित हुए हैं और आप किस तरह की यौन व्यवहार की कोशिश करना चाहते हैं।
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 2
    2
    अपने प्रेमी के साथ संवाद करें उसके साथ बोलते हुए, आपके पास ट्रस्ट के आधार पर रिश्ते बनाने का अवसर होता है जो आपको सेक्स का अधिक सकारात्मक विचार करने की अनुमति देगा। अगर वह तुम्हें प्यार करता है, तो वह आपकी भावनाओं का सम्मान करेगा और आपको इस रास्ते पर मदद करेगा। यदि यह आपको दबाव में डालता है या आपको असुविधा महसूस करता है, तो अपनी कहानी का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें और अपने आप से पूछें कि क्या यह सही व्यक्ति है जिसके साथ सेक्स करना है।
  • सेक्स करने से पहले, गर्भनिरोधक और रोगनिरोधी तरीकों के बारे में बात करें। आप कह सकते हैं: "मैं गोली ले लूँगा, लेकिन हम भी कंडोम का उपयोग करेंगे, है ना?"।
  • अपने भय, आपकी अपेक्षाओं और आपके मनोदशा को बताएं आप कह सकते हैं: "मुझे पहली बार दर्द महसूस करने से डर लगता है"।
  • यदि आप कुछ भी करने की कोशिश करना चाहते हैं या आप बिल्कुल नहीं करना चाहते हैं, तो इसे इसके बारे में अवगत कराएं। उदाहरण के लिए, उसे बताने में संकोच न करें: "मौखिक सेक्स एक समस्या नहीं है, लेकिन गुदा सेक्स नहीं है"।
  • उन्हें पता है अगर आप परेशान या चिंतित हैं अगर यह आपकी भावनाओं को कम करता है, तो यह संभव है कि आप अपनी चिंताएं गंभीरता से न लें
  • छवि का शीर्षकः लोज यूज़ वर्जिनिटी विद पेन (गर्ल्स) चरण 3
    3
    एक वयस्क से बात करें जो आप भरोसा करते हैं। शायद आप वयस्क के साथ सेक्स पर चर्चा करने में शर्मिंदा हो जाएंगे, लेकिन एक व्यक्ति के पास महत्वपूर्ण होना जरूरी है जिसे आपको सहायता की ज़रूरत पड़ सकती है। अपने माता-पिता, एक डॉक्टर, नर्स, एक शिक्षक, या एक बड़े भाई के बारे में सोचो। यह आपको सलाह दे सकता है, आपके सवालों के जवाब दे सकता है और गर्भनिरोधक प्रदान कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आपको इसे खुले तौर पर इसके बारे में भरोसा करने की ज़रूरत नहीं है, तो आप किसी आपातकाल के मामले में किसी को संपर्क कर सकते हैं।
  • यदि आप सेक्स करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो एक विश्वसनीय व्यक्ति से सहायता मांगने में संकोच न करें, जिसे आप विश्वसनीय मानते हैं याद रखें कि यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको स्वयं को कभी नहीं देना चाहिए। किसी को भी आपको दबाव में नहीं डालना चाहिए जिससे कि आप कुछ नहीं करना चाहते जो आपको नहीं चाहिए।
  • भाग 2

    आपके शरीर को जानने का
    छवि का शीर्षक नाम के बिना खोपड़ी अपने कुंवारी (लड़कियां) चरण 4
    1
    लिंग के बारे में जानें मानव शरीर की शारीरिक रचना को समझने से आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा, खासकर यदि आपका साथी अभी भी कुंवारी है। यदि आप पुरुष और महिला जननांग तंत्र को जानते हैं और आप जानते हैं कि सामान्य क्या है, क्या उम्मीद है और आप चिंता कम करने में सक्षम होंगे कुछ साइट से परामर्श करने की कोशिश करें, जैसे की मनोवैज्ञानिक इटली.
    • हस्तमैथुन का अभ्यास करके, आप यह समझ पाएंगे कि यौन संबंध के दौरान कामेच्छा क्या बढ़ सकता है। अपने प्रेमी के साथ प्यार करने से पहले, ऑटो-कामुकता के कुछ अभ्यास का प्रयास करें
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 5
    2
    पता करें कि हेमेन कहाँ स्थित है हेमेन एक पतली झिल्ली है जो आंशिक रूप से योनि के प्रवेश द्वार को कवर करता है। कई कारकों, जैसे कि खेल, आंतरिक शोषक, माहवारी या रोजमर्रा की जिंदगी में सामान्य आंदोलनों के कारण समय के साथ टूटना शुरू होता है। बहुत से लोग मानते हैं कि स्त्री एक कुंवारी है, संभोग के दौरान संभोग को तोड़ने के कारण दर्द होता है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है।
  • यदि आप किशोर हैं, तो संभावना है कि यह केवल आंशिक रूप से बरकरार है। यह सामान्य है, खासकर यदि आप पहले से मासिक धर्म कर रहे हैं इसकी अखंडता को सत्यापित करने के लिए, एक मशाल और एक दर्पण का उपयोग करें।
  • पहली बार आपके पास कुछ घंटों के लिए खून का नुकसान हो सकता है। कुछ लड़कियों को बिल्कुल भी खून नहीं आना चाहिए। यदि ऐसा होता है, तो वे मासिक धर्म चक्र की तुलना में प्रचुर मात्रा में या तुलनीय नहीं होंगे।
  • हेमैन को तोड़ना बहुत नुकसान नहीं करना चाहिए। आमतौर पर, संभोग के दौरान दर्द घर्षण के कारण होता है, ऐसा तब होता है जब आप पर्याप्त स्नेहन या उत्तेजित नहीं होते हैं
  • कुछ मामलों में हेमेन बिल्कुल नहीं टूटता है। यह संभोग के दौरान फाड़ने के लिए पर्याप्त लचीला या फैल सकता है।
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 6
    3
    योनि के झुकाव के कोण को पहचानें अपने साथी को पहुंचने के समय शिश्न को सही ढंग से व्यवस्थित करने के लिए निर्देश प्राप्त करने में मदद करें ताकि ज्यादा दर्द महसूस न करें। ज्यादातर लड़कियों में योनि के पास एक कोण है जो पेट की तरफ है। खड़े होने पर, फर्श पर 45 डिग्री का झुकाव होना चाहिए।
  • यदि आप आंतरिक पैड का उपयोग करते हैं, तो उस पर ध्यान दें जिस तरह से आप उन्हें डालें। अपने प्रेमी की सहायता करें जब प्रवेश शुरू होता है तो वह सही कोण पा सकते हैं
  • यदि आप आंतरिक पैड का उपयोग नहीं करते हैं, तो शॉवर लेते समय एक उंगली डालें इसे निचले हिस्से की ओर इंगित करें यदि यह आपको परेशान कर लेता है, तो इसे धीरे से आगे बढ़ें जब तक आपको सही झुकाव न मिल जाए।
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 7
    4
    भगशेफ का पता लगाएं महिलाओं को केवल प्रवेश के माध्यम से शायद ही कभी संभोग सुख तक पहुंचते हैं इसके बजाय, यह क्लिटोरल उत्तेजना है जो इसे उत्तेजित करता है। मौखिक लिंग या मैनुअल clitoral उत्तेजना प्रवेश से पहले आप अपनी मांसपेशियों को आराम कर सकते हैं।
  • यौन संभोग होने से पहले भगशेफ की पहचान करने का प्रयास करें। आप इसे हस्तमैथुन करके या यर को एक दर्पण और एक टॉर्च के साथ देख सकते हैं। इस तरह आप रिश्ते के दौरान अपने साथी को सलाह दे सकते हैं, खासकर अगर वह एक कुंवारी भी है
  • प्रवेश से पहले संभोग तक पहुँचने से यौन संबंध के दौरान दर्द कम करना संभव है। मुखौटे के दौरान और प्रवेश के पहले मौखिक सेक्स करने का प्रयास करें आपका प्रेमी भी अपनी उंगलियों के साथ भगशेफ को उत्तेजित कर सकता है या सेक्स खिलौना का उपयोग कर सकता है
  • भाग 3

    यौन रिश्ते के दौरान मज़े करना
    चित्र शीर्षक के बिना खोपड़ी अपनी कुंवारी (लड़कियां) चरण 8
    1
    एक शांत जगह चुनें अगर आप आश्चर्यचकित और बाधित होने से डरते हैं तो पहली बार बहुत ही मजेदार नहीं होगा। एक जगह और एक समय चुनकर अनुभव अधिक मनोरंजक बनाओ, जब कोई आपको परेशान करने का जोखिम नहीं लेता है।
    • सही गोपनीयता और एक आरामदायक सतह खोजें, जिस पर झूठ बोलना है, लेकिन जब भी आप प्रतिबद्धताओं से मुक्त होते हैं
    • अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने घर या आपके में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।
    • यदि आप अन्य लोगों के साथ एक अपार्टमेंट में रहते हैं या रूम साझा करते हैं, तो आप अपने रूममेट से शाम को अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए कुछ घंटों देने के लिए कह सकते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक खोला बिना आपकी वर्जिनिया (लड़कियां) चरण 9



    2
    एक आरामदेह वातावरण बनाएं अपने आप को एक जलवायु की तैयारी करते हैं जो आपको शांत रहने की इजाजत देता है। कुछ आदेश डालें, फोन को बंद करें और जो भी आप अपने साथी के साथ हों, आपको घबराहट या विचलित कर सकते हैं, कुछ भी समाप्त करें।
  • मुलायम रोशनी, नरम संगीत और सुखद गर्म तापमान आपको सुरक्षा की भावना देगा और आप घर पर महसूस करेंगे।
  • तैयार रहने के लिए और अपने आप को सुंदर बनाने के लिए समय पर विचार करें। इस तरह आप और अधिक आराम से और अपने आप को यकीन हो जाएगा
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के अपने कुंवारी (लड़कियां) चरण 10
    3
    उससे पूछें अगर वह सेक्स करने के लिए सहमत हैं आपको दोनों अनुकूल होना चाहिए। यदि आपके इरादों के बारे में कोई संदेह है, तो आगे बढ़ने से पहले उससे पूछें। सिर्फ इसलिए कि वह नहीं कहता "नहीं"इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी सहमति है इसे किसी के साथ जवाब देना चाहिए "हां" यकीन है और फैसला किया
  • यदि आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, तो आग्रह न करें दूसरी ओर, यदि आप प्यार करने से इनकार करते हैं, तो उसे अपने निर्णय का सम्मान करना चाहिए और एक कदम वापस लेना चाहिए।
  • आम सहमति का भी अर्थ है कि ऐसा कुछ नहीं करना जो कि अन्य व्यक्ति नहीं चाहता है
  • चित्र जिसका नाम खोला बिना आपकी कंगालता (लड़कियां) चरण 11
    4
    कंडोम का उपयोग करें. कंडोम आपको अवांछित गर्भधारण से बचने और यौन संचारित संक्रमण से आपकी रक्षा करने की अनुमति देगा। उनका प्रयोग करना, आप गर्भवती होने या बीमारी का अनुबंध करने के विचार से कम उत्तेजित होंगे इसलिए, अगर एक ओर गर्भ निरोधकों आप संक्रमणों के जोखिम के खिलाफ नहीं हैं, तो दूसरी ओर, कंडोम आपको और सुरक्षा प्रदान करता है यदि आपका साथी इसे पहनने से इनकार करता है, तो अपने आप से पूछें कि आपको उसके साथ यौन संबंध रखने की जरूरत है
  • पुरुष और महिला दोनों कंडोम हैं
  • कंडोम के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात माप है। आप बेहतर तरीके से अलग प्रकार के खरीदना चाहते हैं कोशिश करें और देखें कि कौन सा सुविधाजनक है यदि आपका प्रेमी लेटेक्स से एलर्जी है, तो उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है।
  • कंडोम को प्रवेश के दौरान और बाद में पहना जाना चाहिए। इस तरह, गर्भवती होने और यौन संचरित संक्रमण के जोखिम का खतरा काफी कम होगा।
  • चित्र शीर्षक के बिना खोपड़ी अपनी कुंवारी (लड़कियां) चरण 12
    5
    एक स्नेहक लागू करें चूंकि यह घर्षण को कम करता है, इसलिए इससे ज्यादा दर्द दूर हो जाएगा। यह संभोग के दौरान कंडोम टूटना को रोकने के लिए भी काम कर सकता है। प्रवेश करने से पहले इसे अपने साथी के लिंग या यौन खिलौने पर लागू करें
  • यदि आपने लेटेक्स कंडोम खरीदा है, तो किसी तेल आधारित स्नेहक का उपयोग न करें यह उस सामग्री को कमजोर कर सकता है जिसमें वे फंसा हो गए हैं या टूटे हुए हैं जब तक वे बनाये जाते हैं। बल्कि, सिलिकॉन या पानी पर आधारित एक का उपयोग करें निट्रीले या पॉलीयुरेथेन में कंडोम, हालांकि किसी भी प्रकार के स्नेहक के संपर्क में सुरक्षित हैं
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 13
    6
    जल्दी में मत हो अंत के बारे में सोचने के बजाय क्षण का आनंद लेने का प्रयास करें अपने आप को पता करने के लिए समय दो कि आप दोनों से संतुष्ट हैं। धीरे से चुंबन शुरू करो और अपने जुनून की लय के बाद आगे बढ़ें।
  • Preliminaries आप जाने के लिए और अपने उत्साह को बढ़ाने के लिए मदद मिलेगी इसके अलावा, वे योनि के प्राकृतिक स्नेहन को बढ़ावा देते हैं, जो साथी को बिना दर्द के कारण घुसना देता है।
  • याद रखें कि आप किसी भी समय सेक्स करना बंद कर सकते हैं। परिस्थितियों की परवाह किए बिना सहमति आवश्यक है अगर कुछ बिंदु पर आप रोकना चाहते हैं या अब नहीं चाहते हैं, तो आपको वापस आउट करने का पूरा अधिकार है।
  • छवि का शीर्षक नाम के बिना खोपड़ी अपने कुंवारी (लड़कियां) चरण 14
    7
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करें अपने पति से पूछने से डरना मत करें कि इस पल में आपको क्या चाहिए। अगर आपको कुछ पसंद है या दर्द और बेचैनी का कारण बनता है, तो उन्हें बताने में संकोच न करें। दूसरे व्यक्ति को आपको दुख देने के बजाय खुशी का पोषण करने के लिए अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • यदि आपको दर्द महसूस हो रहा है, धीमा करने की कोशिश करें, अधिक धीरे से आगे बढ़ें या अपने आप को बेहतर चिकना करें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "अगर आप धीमे हो जाते हैं तो आप क्या सोचते हैं? मैं चोट लगी है"।
  • यदि आप चुनते हैं तो आप उसे स्थिति बदलने के लिए कह सकते हैं, जो असुविधाजनक है। उदाहरण के लिए, यदि आप उसके ऊपर हैं, तो आप गति और प्रवेश के कोण को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं।
  • चित्रित किया गया चित्र जिसका नाम बिना दर्द के लिए आपका कौमार्य (लड़कियां) चरण 15
    8
    कुछ देखभाल का पालन करें यदि आपको दर्द या खून बह रहा है, इससे पहले कि इससे खराब होने से पहले समस्या का समाधान करें एक ओवर-द-काउंटर दर्द निवारक ले लो, किसी भी खून की हानि धोएं और कुछ घंटों के लिए एक शोषक का उपयोग करें। यदि यह असहनीय है, तो उस वयस्क से बात करें जो आप पर भरोसा करते हैं या अपने डॉक्टर से परामर्श करते हैं।
  • टिप्स

    • अगर दर्द गंभीर है या रक्त का नुकसान प्रचुर मात्रा में है, तो तुरंत अपने चिकित्सक से परामर्श करें
    • अगर आपको लगता है कि यह अभी सही समय नहीं है, तो प्रतीक्षा करने के लिए शर्मिंदा न हों। एक प्रेरक और देखभाल करने वाला साथी उसकी प्रेमिका के बारे में चिंता करता है। यदि आप अपना मन बदलते हैं, उसे चुपचाप बताओ!
    • आप सेक्स करने के दौरान बाथरूम में जाने की आवश्यकता महसूस करेंगे। यह सामान्य है हालांकि, किसी संबंध से पहले मूत्राशय को खाली करके, आप इस भावना को कम कर सकते हैं। यदि पेशाब के बाद यह पारित नहीं होता है, यह महिला स्खलन हो सकता है
    • मूत्राशय के संक्रमण को रोकने के लिए आपको लगातार संभोग के बाद पेशाब करना चाहिए।
    • यौन जीवन शुरू करने से पहले एक स्त्री रोग विशेषज्ञ के साथ एक नियुक्ति करें यह आपको गर्भनिरोधक और यौन संचारित रोगों के विभिन्न तरीकों के बारे में सूचित करेगा। यह आपको कंडोम भी दे सकता है
    • हमेशा पानी या सिलिकॉन आधारित स्नेहक का उपयोग करें वेसलीन, तेल या अन्य चिकना पदार्थ वाले उत्पादों से बचें, क्योंकि वे लेटेक्स को नुकसान पहुंचा सकते हैं, साथ ही साथ जलन, दर्द, योनि संक्रमण और कैंडिडिआसिस पैदा कर सकते हैं।
    • पहली बार किसी के लिए सही नहीं है, इसलिए बहुत अधिक उम्मीदें नहीं लें। यह एक समस्या नहीं है अगर यह बहुत रोमांटिक नहीं होगा
    • एक कंडोम का प्रयोग करें, भले ही आपने किसी अन्य गर्भनिरोधक को अपनाया हो। हार्मोन गर्भनिरोधक तरीकों (जैसे कि गोली) केवल अवांछित गर्भधारण को रोकती है, यौन संचारित संक्रमण नहीं। उन्हें पहली बार अनुबंध करना संभव है

    चेतावनी

    • अपने साथी के आग्रह से प्रभावित न हो। निर्णय केवल आप पर निर्भर करता है
    • शराब पी लो और न लें अगर आपको दर्द महसूस होने से डर लगता है वे स्थिति को भी बदतर बना सकते हैं
    • पहली बार सेक्स करने के बाद भी आप गर्भवती हो सकते हैं कंडोम प्रभावी तरीके से प्रभावी होते हैं, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो कंडोम के अतिरिक्त गर्भनिरोधक की एक और विधि का उपयोग करें।
    • यदि आपके साथी के पास पहले से यौन अनुभव हो चुका है, तो आपको उन्हें यौन संचारित संक्रमण परीक्षा से गुजरना चाहिए। याद रखें कि उन्हें मौखिक, योनि और गुदा सेक्स के माध्यम से प्रेषित किया जा सकता है। आप लक्षणों को दिखाए बिना किसी यौन रोग को अनुबंधित कर सकते हैं और भविष्य में अन्य लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। कंडोम, जैसे दांतों के बांध और सुरक्षा के अन्य तरीकों, संक्रमण के जोखिम को कम करते हैं।
    • गर्भनिरोधक गोली के प्रभाव एंटीबायोटिक दवाओं और अन्य दवाइयां लेने के द्वारा बदल सकते हैं। किसी भी दवा के उपचार शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श करें कि क्या गोली के साथ कोई नकारात्मक बातचीत है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जल या सिलिकॉन आधारित स्नेहक (अनुशंसित)
    • पुरुष या महिला कंडोम और अन्य गर्भनिरोधक तरीकों (जोरदार अनुशंसित)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com