बेहतर सेक्स कैसे करें

क्या आपको लगता है कि आपका यौन अनुभव अप्रिय या बस दर्दनाक है? शायद आप मुख्य रूप से अपने साथी को कितना पसंद करते हैं इसके बारे में ध्यान दें? समस्या की परवाह किए बिना, यदि आप खुद को प्रतिबद्ध करते हैं, तो आपके पास अपने यौन जीवन में सुधार का मौका है।

कदम

भाग 1

एक संतोषजनक यौन जीवन के लिए तैयार
इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 1
1
सुरक्षित यौन प्रथाओं को अपनाना. अगर आपको यकीन है कि आपके पास यौन संबंध है जो जोखिम में नहीं है तो आप आराम कर सकते हैं और आनंद ले सकते हैं। इसलिए, आपके यौन जीवन को यथासंभव सुरक्षित बनाने के लिए व्यवस्थित किया गया। यदि आप कर सकते हैं, सेक्स करने से पहले, अपने साथी को जानने की कोशिश करें और अपने यौन अनुभवों के बारे में स्पष्ट रूप से बात करें। जब भी आप संभोग करते हैं और यौन कृत्य की अवधि के दौरान कंडोम या दंत बांध (मौखिक संक्रमण योग्य संक्रमण के खिलाफ आगे रोकथाम के संक्रमण) का प्रयोग करें।
  • केवल लेटेक्स और पॉलीयोरेथन कंडोम यौन संचारित बीमारियों और एचआईवी के खिलाफ रक्षा करते हैं। पॉल्यूरिथेन कंडोम लेटेक्स वाले लोगों की तुलना में अधिक आसानी से टूट सकता है। हर बार जब आप योनि, मौखिक या गुदा सेक्स करते हैं तो कंडोम का प्रयोग करें। दंत बांध एक लेटेक्स बाधा है जो एक महिला साथी के साथ मौखिक संभोग के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है। यह यौन संचारित बीमारियों और एचआईवी प्रसार को रोकने में मदद कर सकता है। आप एक कंडोम भी कट सकते हैं और इसे मौखिक संरक्षण के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • महिलाओं को जननांग मौसा और ग्रीवा के कैंसर जैसे समस्याओं को रोकने के लिए पैपिलोमा वायरस (एचपीवी) के खिलाफ टीकाकरण पर विचार करना चाहिए। हालांकि, इस तरह की टीका कुछ लोगों में बेहोशी या एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकती है, इसलिए यह पता लगाने के लिए कि आपके लिए यह सही है, तो अपने डॉक्टर से बात करें।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 2 बनाएं
    2
    अपने शरीर को प्यार करो यदि आप शर्मिंदा हैं या आप अपने शरीर में असहज महसूस करते हैं, तो सेक्स एक सुखद अनुभव नहीं बन जाता है यदि शारीरिक दृश्य के साथ समस्याएं आपके यौन जीवन से समझौता करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, तो आपकी प्राथमिकता यह है कि आप जो भी बदल सकते हैं उसे स्वीकार करना और स्वीकार करना है। अपने शरीर को स्वीकार करें यह खुश होने की कुंजी है और किसी की यौन गतिविधि को बेहतर बनाने के लिए पहला कदम है।
  • आईने में देखने का प्रयास करें और हर रोज अपनी शारीरिक उपस्थिति में कुछ सकारात्मक ढूंढने का प्रयास करें।
  • आप अपने शरीर के ज्ञान को यौन दृष्टिकोण से गहरा करने के लिए भी लक्ष्य कर सकते हैं। हस्तमैथुन करने वाले महिला उन लोगों की तुलना में अधिक यौन होती हैं जो आत्म-कामुकता के किसी भी रूप का अभ्यास नहीं करते हैं जानने के लिए जो आपको अच्छा महसूस करता है, आप अपनी आवश्यकताओं को अपने साथी के साथ संवाद करने में सक्षम होंगे।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 3 बनाएं
    3
    अपने साथी के साथ खुले तौर पर संवाद करें आपके साथी के साथ संचार महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको अधिक संतुष्ट यौन जीवन प्राप्त करने और अपने अंतरंगता में सुधार करने में मदद मिलती है। जोड़े के भीतर खुला संचार स्थापित करना और बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप यौन संबंधों के दौरान सहज महसूस न करते हैं और आपको अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में कठिनाई होती है आप आरामदायक और सुरक्षित महसूस करने के लिए क्या कह सकते हैं, इसके बारे में सोचें
  • इसके अलावा, जो आपको पता हो सकता है, भागीदार आपके मन को पढ़ने में सक्षम नहीं है। यदि आपके यौन जीवन में कुछ भी बदलना है, तो इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है। यदि वह वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो वह आपकी बात सुनने के लिए और आपकी आवश्यकताओं का सम्मान करने के लिए तैयार होगा।
  • किसी की यौन ज़रूरतों के बारे में संवाद करना, जोड़े के भीतर बांड को कसने का एक शानदार तरीका भी हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 4 बनाएं
    4
    प्रकट करें कि आप क्या पसंद करते हैं आपको अपनी पसंद के बारे में दूसरे व्यक्ति के साथ ईमानदारी से होना चाहिए और जब आप यौन संबंध रखते हैं तो आपको महसूस होता है। इसके अलावा, उसे पूछना जरूरी है कि वह क्या चाहती है और वह पसंद करती है इस संदर्भ में, शर्मीली और गोपनीयता कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन आप का सामना करने वालों में शर्मिंदगी बनाते हैं, अपने यौन संबंधों को और भी बदतर बनाते हैं। अपने आप को इस तरह के अनुभव में आनंद लेने का अवसर दें और अपने साथी को बताएं कि आप अंतरंगता के क्षणों की कितनी सराहना करते हैं
  • अपनी यौन प्राथमिकताओं के आधार पर दूसरे व्यक्ति का न्याय न करें। यह दोनों के लिए इस प्रकार की जानकारी प्रकट करने के लिए भयानक हो सकता है, इसलिए इसे बिना किसी दखल के सुनें। अगर आपको कुछ ऐसा पसंद है जिसे आप बहुत कम पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि आप अपनी इच्छाओं के कारण उसे अजीब महसूस नहीं करने या डिफ़ॉल्ट रूप से नहीं करने की कोशिश में रुचि नहीं रखते हैं।
  • प्रेयोक्ति का इस्तेमाल जितना संभव हो, उससे बचें। वे स्पष्ट नहीं हैं और एक जोखिम है कि आपके साथी को आपको समझने में परेशानी होगी। इसलिए, अपने आप को सरल शब्दों में व्यक्त करें, याद रखें कि सेक्स नहीं है "ग़लत" न "गंदा", और एक स्पष्ट और संवादात्मक भाषा का उपयोग कर।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 5 बनाएं
    5
    अपने साथी को यह बताएं कि क्या काम नहीं कर रहा है शायद बेडरूम में पल हो जाएंगे जहां कुछ काम नहीं कर रहा है। गलतियों का श्रेय देने के बजाय, प्रथम व्यक्ति के वाक्यांशों का उपयोग करने के लिए व्यक्त करें कि किस हद तक एक निश्चित अनुभव असंतोषजनक रहा है यदि आप ईमानदार हैं कि आपको क्या पसंद नहीं है, तो आपके पास समस्या का समाधान करने का मौका है। ऐसा रवैया केवल सेक्स को सुधार सकता है
  • उदाहरण के लिए, अन्य व्यक्ति को कहने का प्रयास करें: "मुझे इस धारणा है कि हमारे रिश्तों में बहुत जल्दबाजी है हम इसे हल करने के लिए क्या कर सकते हैं?"। इस तरह से आप किसी भी व्यक्ति को दोष देने के बिना किसी समस्या की उपस्थिति के बारे में बात करेंगे। बल्कि, आप यह प्रदर्शित करेंगे कि यह कुछ ऐसा है जो आप एक साथ काम कर सकते हैं।
  • जब आप कर सकते हैं, अपने आप को सकारात्मक रूप से व्यक्त करें, उदाहरण के लिए, "मुझे वास्तव में यह पसंद है जब ____ और मैं इसे अधिक बार होने की चाहूंगा" या "मैं इसके बजाय आप ऐसा करना चाहूंगा क्या हम कोशिश कर सकते हैं?"।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 6
    6
    अपने साथी की ओर ध्यान दें अपनी खुशी को संतोषित करने का लक्ष्य खुद को निर्धारित करें बेशक, यह भी महत्वपूर्ण है कि आप किसी यौन संबंध में क्या चाहते हैं, लेकिन आपको एक अच्छा उदाहरण सेट करके शुरू करना चाहिए। बेहतर है कि आप दूसरे व्यक्ति को महसूस करते हैं, जितना अधिक वह चुनौती लेना चाहते हैं। अच्छा सेक्स का रहस्य यह सुनिश्चित करना है कि आप संभोग के दौरान साथी प्रतिक्रियाओं की प्रक्रिया और पहचान लें।
  • यदि आप देखते हैं कि वह हिल रहा है, बंद कर दिया, क्योंकि शायद वह दर्द महसूस करता है जब आप इसे सुनते हैं, तो आप जिस आंदोलन को बनाते हैं उसे दोहराएं क्योंकि आप शायद इसे पसंद करते हैं। ध्यान देने की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह समझना चाहिए कि भागीदार जो कुछ भी आप कर रहे हैं, में दिलचस्पी है।
  • रोक तुरंत अगर वह कहता है "नहीं"।
  • याद रखें कि सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति नहीं कहता है "नहीं" इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक निश्चित स्थिति में अच्छी तरह से है। सहमति एक कभी बदलते पहलू है सब के बाद, दोनों का लक्ष्य एक प्राप्त करना है "हां" आपके साथी द्वारा तय किया गया।
  • भाग 2

    यौन अधिनियम में गहराई से जानें
    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 7 बनाएं
    1
    पोर्न स्टिरियोटाइप को भूल जाओ अश्लील की फिल्म शैली अन्य सभी फिल्मों के समान है: यह वास्तविकता को प्रदर्शित नहीं करती है वास्तव में, वे शॉट हैं जो कैमरे के सामने सबसे अच्छे काम के आधार पर बनाए गए हैं, लेकिन आम तौर पर वे उन सब पर प्रतिबिंबित नहीं करते हैं जो आपको लगता है या वास्तविक यौन मुठभेड़ के दौरान क्या होता है।
    • अपेक्षाओं को बनाने की कोशिश न करें चीजें स्वाभाविक रूप से होती हैं
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 8
    2
    आनंद लेने के लिए हर समय लो। आपको यौन कृत्य के हर मिनट का आनंद लेना होगा। यह एक ऑपरेशन नहीं होना चाहिए "यांत्रिकी"। तो, पूरी तरह से पूरे रिश्ते का आनंद लें। अपने साथी के गलती के अंक पर ध्यान दो और उसे उत्तेजित करने के लिए बहुत समय लगता है। धीरे-धीरे और अपने शरीर के हर हिस्से को तलाशें। यह केवल क्लासिक क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त नहीं है
  • आप अनुभव को पुनर्जीवित करने के लिए कुछ खेल भी खेल सकते हैं। हमेशा दूसरे व्यक्ति के साथ कुछ संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें और यौन संबंधों को दिलचस्प बनाने के लिए थोड़ा रहस्य रखें।
  • चुंबन बंद मत करो कभी-कभी कामुक तरीके से चुंबन एक पल की खुशी को लम्बा खींचने का एक शानदार तरीका हो सकता है
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 9 बनाएं
    3
    फोरस्क पर फोकस इस बिंदु पर पहुंचने से पहले, चुम्बन, दुलार और अन्य व्यक्ति को अच्छा महसूस करने के लिए उपेक्षा न करें प्रारंभिक संबंधों को लंबा कर सकते हैं और इसे और अधिक कामुक और रोमांटिक बना सकते हैं सबसे ऊपर, महिलाओं को लगता है कि वे उपयोगी हैं क्योंकि वे उन्हें सही वातावरण में पेश करते हैं, पुरुषों के विपरीत, जो आमतौर पर किसी भी समय तैयार होते हैं।
  • यदि आप एक पुरुष हैं, तो यह आपके हित में है कि महिला सही मनोदशा में है, क्योंकि यह उसके प्राकृतिक स्नेहन में मदद करती है, उसे अधिक आनंद लेती है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 10 बनाएं
    4



    प्रशंसा करना बंद मत करो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपका साथी किसी दूसरी संसार के लिए संदेह नहीं करता है, जिसे आप दुनिया में सबसे रोमांचक व्यक्ति मानते हैं, ब्रह्मांड नहीं तो जब आप कुछ पसंद करते हैं, तो उसे जाने दो।
  • यह हमेशा शब्दों में व्याख्या करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आपको आनंद लेने के लिए आवश्यक समय लेना चाहिए। दूसरे व्यक्ति को देखें कि आप अपने शरीर में आनंद ले रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 11
    5
    उचित स्नेहन का उपयोग करें अंतरंग स्नेहक यौन पूर्ति में काफी सुधार कर सकते हैं। इसलिए, अच्छे यौन संबंध बनाने के लिए गुणवत्ता स्नेहक का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर यदि साथी एक महिला है या यदि आपके पास गुदा सेक्स है यौन संबंधों में कुछ निश्चित घर्षण शामिल होते हैं, हालांकि अक्सर यह एक बुरी चीज नहीं है दूसरी ओर, इसमें इसके नुकसान भी होते हैं, जिसमें जलन और बेचैनी भी शामिल होती है आप विभिन्न दुकानों और फार्मेसियों, साथ ही इंटरनेट पर स्नेहक खरीद सकते हैं। आप सलाह के लिए अपने चिकित्सक से भी संपर्क कर सकते हैं
  • ग्लिसरीन से मुक्त स्नेहक चुनें क्योंकि इस घटक में योनि सूखापन शामिल है। सुगंधित उत्पादों या अन्य पदार्थों के उपयोग से बचें, जो योनि सूखापन के कारण हो सकता है, जिसमें लैवेंडर, लोशन, साबुन या स्नान तेल शामिल हैं। स्नेहक को सही ढंग से उपयोग करने के लिए, पैकेज पर दिए निर्देशों का पालन करें।
  • जल, सिलिकॉन और तेल पर आधारित तीन प्रकार के स्नेहक हैं। पहले लोगों को आसानी से rinsed हैं और बाजार पर आसानी से मिल रहे हैं। उन्हें कंडोम के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है, कंडोम टूटना रोकने और सिलिकॉन आधारित लोगों की तुलना में कम जननांग लक्षण पैदा कर सकता है।
  • सिलिकॉन आधारित स्नेहक अन्य की तुलना में लंबे समय तक पिछले हैं और गुदा सेक्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। दूसरी ओर, आपको लेटेक्स कंडोम के साथ तेल आधारित स्नेहक का इस्तेमाल कभी नहीं करना चाहिए क्योंकि वे कंडोम टूटने का कारण बन सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 12
    6
    कुछ हंसी उधेड़ना जब आप यौन संबंध रखते हैं, तो आप अपने साथी को कितना मूल्य देते हैं, यह जानने के लिए ध्वनि का प्रयोग करें। बेशक, आपको अतिरंजना नहीं है, लेकिन कुछ हंसी और सांस को छोड़कर, आप अन्य व्यक्ति को न केवल जब आपको कुछ पसंद है और इसे कब जारी रखना चाहिए, लेकिन आप कितना आनंद ले रहे हैं, उसे समझने की अनुमति देगा। इस तरह आप अपनी खुशी में वृद्धि करेंगे और आप इसे में अधिक ऊर्जा डाल करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • एक हालिया अध्ययन में यह पता चला है कि जो साथी यौन संबंधों के दौरान आह्वान का उत्सर्जन करते हैं, वे बेहतर यौन जीवन के लिए जाते हैं। तो, जो आपके लिए स्वाभाविक रूप से आता है और यदि आप विलाप करना चाहते हैं, तो वापस न रखें।
  • भाग 3

    नई चीजों की कोशिश करो
    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 13
    1
    अपनी कल्पनाओं में शामिल हों आपको बिस्तर में जो कुछ भी करना है, उसे करने के लिए आपको कुछ करना नहीं है, लेकिन कुछ छोटी चीजें वास्तव में आपकी यौन गतिविधि में एक अलग और दिलचस्प नोट जोड़ सकती हैं। समस्या यह है कि सेक्स आसानी से एक आदत बन सकती है, खासकर यदि आप किसी समय के लिए किसी के साथ रहे हैं। इसे जीवित रखने या इसे सुधारने के लिए, एकरसता को तोड़ना अच्छा है, और रेशम पट्टी, फर कफ या एक सेक्सी नर्स या एक खराब पुलिस वाले के साथ भूमिका खेल खेल से कुछ भी इसे दूर नहीं ले जाता है
    • आपको कुछ सेक्स के खिलौने की भी कोशिश करनी चाहिए! संभोग के दौरान इन वस्तुओं के इस्तेमाल में यौन पूर्ति में सुधार हो सकता है और दोनों भागीदारों के लिए सुखद हो सकता है।
    • सेक्स खिलौने भी महसूस की लौ को पुनर्जीवित करने में मदद कर सकते हैं। यह देखने के लिए कुछ शोध करें कि क्या गायब हो सकता है।
    • बहुत से लोगों के पास बहुत ही खास यौन कल्पनाएं हैं, लेकिन वे अक्सर अपने साथी को बताने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं। यदि आपके बीच में कोई समस्या नहीं है, तो अपने मुड़ें साझा करें
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 14
    2
    यह एक निश्चित अप्रत्याशितता बनाए रखता है शायद आप जानते हैं कि अपने साथी को तुरंत कैसे उबाल लें, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह करना है। सेक्स एक प्राकृतिक और सहज कार्य होना चाहिए यदि आप दिन या रात के एक ही समय में यौन संबंध रखते हैं, तो यह समय बदलना है।
  • स्थिति बदलें, जहां आप यौन संबंध रखते हैं, जो स्थिति के नियंत्रण में है और जो खिलौने आप उपयोग करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 15
    3
    एक नई स्थिति की कोशिश करें यौन संबंध के दौरान स्थिति बदलने से आनंद बढ़ सकता है, साथ ही जोड़े को नए अनुभवों की कोशिश करने के लिए तैयार कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, सवार की स्थिति का परीक्षण करें जो महिला को और अधिक नियंत्रण प्रदान करता है, आनंद बढ़ाता है
  • पीछे की स्थिति की कोशिश भी करें (अन्यथा कहा "कुत्ता")। हालांकि नाम बदसूरत है, यह गर्भवती महिलाओं और कुछ प्रकार की महिला उत्तेजना के लिए आदर्श है।
  • कोटाल संरेखण की तकनीक की कोशिश करना भी संभव है। इसका अध्ययन किया गया है और दिखाया गया है कि यह ऐसी स्थिति है जो महिलाओं को अधिक उत्तेजित करती है, जिससे दोनों भागीदारों को खुशी मिल सके। यह मिशनरी की पारंपरिक स्थिति के समान है, लेकिन जोड़े के लिए अधिक संतोषजनक है।
  • साइड पोजिशन का प्रयास करें अगर एक या दोनों भागीदारों को पीठ दर्द या जोड़ों के दर्द से पीड़ित होता है, या लिंग के आकार के कारण असुविधा हो रही है, तो पार्श्व स्थिति अधिक नियंत्रण और आराम देने में सक्षम होती है हमें उसी तरफ झूठ बोलना चाहिए और उसी दिशा में बदलना होगा। कई भिन्नताएं हैं, इसलिए उन लोगों को ढूंढें जो आपकी ज़रूरतों के अनुसार सर्वश्रेष्ठ हैं।
  • भाग 4

    बाह्य सहायता प्राप्त करें
    इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 16
    1
    कुछ पाठ खोजें आपको कामुक कहानियों में प्रेरणा मिल सकती है: उदाहरण के लिए, बहुत से लोगों ने पढ़ना शुरू कर दिया ग्रे के पचास रंगों. हालांकि, यह भी एक अच्छा विचार हो सकता है कि कुछ मैनुअल से सलाह लें कि आपके यौन जीवन में सुधार कैसे किया जाए। सेक्सोलॉजिस्ट्स द्वारा लिखित पुस्तकों के लिए खोजें शायद यह विशेष मामलों के लिए उपयुक्त संसाधनों को खोजने के लिए उपयोगी होगा, जैसे कि एलजीबीटी लोगों, बुजुर्ग व्यक्तियों, और इसी तरह के उद्देश्य से।
    • आप अपने यौन जीवन को सुधारने के लिए कुछ ऑनलाइन वीडियो भी देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में अमेरिकन एसोसिएशन फॉर मैरेज एंड फैमिली थेरेपी ने श्रृंखला की सिफारिश की है "बेहतर सेक्स" सिंक्लेयर संस्थान का
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 17
    2
    अपने डॉक्टर से संपर्क करें यौन रोग के कुछ कारण एक शारीरिक प्रकृति के हैं, विशेष रूप से पुरुषों में सीधा होने के लायक़ रोग, उदाहरण के लिए, आमतौर पर हृदय रोग, उच्च रक्तचाप या मोटापे पर निर्भर करता है, हालांकि तनाव भी इसका कारण बन सकता है यदि आप शारीरिक समस्याओं का अनुभव करते हैं जो आपके यौन जीवन में हस्तक्षेप करते हैं, तो अपने डॉक्टर से परामर्श करें।
  • कई रोग जो यौन रोग के कारण होते हैं, वे उपचार योग्य होते हैं। अपने डॉक्टर से बात करने के लिए शर्मिंदा महसूस न करें यौन समस्याएं व्यापक हैं और इसलिए यह संभावना है कि इस क्षेत्र में उनका कुछ अनुभव है।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 18
    3
    एक विशेषज्ञ से सलाह लें कभी-कभी, जोड़ों को यौन समस्याएं होती हैं जो अपने आप से मिलती-जुलती लगती हैं यह बिल्कुल स्वाभाविक है यदि वे दिखाना जारी रखते हैं, तो कुछ ऐसे चिकित्सक से परामर्श करने में मददगार हो सकते हैं जो लैंगिक चिकित्सा में माहिर हैं। यौन क्षेत्र में मनोचिकित्सात्मक हस्तक्षेप (या यौन चिकित्सा समस्याओं को हल करने के लिए जोड़े गए थेरेपी) जानता है कि आपको साझेदारों की सहायता करने के लिए किस प्रकार के प्रश्न पूछने की ज़रूरत है, यह जानने के लिए कि बेडरूम में कठिनाई का कारण क्या हो सकता है।
  • यह किसी के यौन जीवन के बारे में एक अजनबी से बात करने के लिए बेहद शर्मनाक हो सकता है, लेकिन चिकित्सक को सभी मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों के रूप में गोपनीय नियमों का सम्मान करना चाहिए। वह आपकी मदद करने के लिए है और आप का न्याय नहीं करेंगे या आपकी समस्याओं को किसी और को प्रकट करेंगे।
  • टिप्स

    • किसी और चीज के साथ, यहां तक ​​कि सेक्स को खुद को सही करने के लिए अभ्यास की ज़रूरत है यदि आपका सेक्स जीवन अभी शुरू हो गया है, तो डरना मत बनो, अगर यह सही नहीं है। आप अब भी आपके शरीर के बारे में सीख रहे हैं और बिस्तर में क्या तकनीकें काम (और जो नहीं हैं)

    चेतावनी

    • याद रखें कि गर्भनिरोधक कंडोम से अलग हैं, क्योंकि वे यौन संचारित रोगों के खिलाफ नहीं हैं और अवांछित गर्भधारण से बचने में 100% प्रभावी नहीं हैं।
    • कोई यौन व्यवहार 100% सुरक्षित नहीं है, लेकिन आप अपने यौन अनुभवों के बारे में खुले तौर पर बात करके और रिश्तों में हर बार कंडोम का उपयोग करके जोखिम को कम कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com