कैसे समय मारने के लिए

यदि आप एक प्रतीक्षा कक्ष में या एक पंक्ति में बैठे हैं और फिर एक और प्रतीक्षालय में risederti या जो सिर्फ 20 मिनट अपने अगले वर्ग या अपने अगले नियुक्ति से पहले मारने के लिए है या नहीं, आप quell`effimera चर के खिलाफ लड़ेंगे कि हम टेम्बो को फोन करते हैं यहाँ कैसे उछाल और सभी कि आता है पर काबू पाने के लिए!

कदम

भाग 1

खुद को मनोरंजक द्वारा समय को मार डालो
1
अपनी आँखें बंद करें और जागते रहें। यह एक छूट की तकनीक है जिसमें उच्च विद्यालय में जाने वाले किशोरों के पास कुछ विशेषज्ञता है, खासकर गणित या इतिहास के पाठ के दौरान, लेकिन कई वयस्क भूल गए हैं कि यह कैसे करना है। वे बहुत तनावपूर्ण, व्यस्त या ज़िंदगी के विकार से अपने दिमाग को साफ करने के लिए समय निकालने के लिए जल्दबाजी में हैं, जो कभी-कभी बहुत अधिक शक्ति के साथ चलाता है अपनी युवा भावना और दिवाली बहाल करें
  • चिंतन एक दिन के उजाले के रूप में नहीं गिना जाता है यदि आप अपने जीवन को कैसे चलाना चाहते हैं, तो आप नीचे बैठे बैठते हैं, तो आप सही तरीके से आगे नहीं बढ़ रहे हैं। कुछ लोग बस दिन-रात का सपना नहीं देख रहे हैं - अगर आप उनमें से एक हैं, तो उसे मजबूर मत करो। ऐसे कई अन्य सुझाव हैं जो आपको इस पृष्ठ पर प्रेरणा दे सकते हैं।
  • 2
    बाहर जाओ पिकनिक लें फ्रिसबी के साथ खेलें पतंग उड़ाने की कोशिश करें कभी-कभी सबसे सरल चीजें सबसे संतोषजनक होती हैं, और सबसे आश्चर्यजनक प्रफुल्लित करने वाला यहां तक ​​कि एक सैर स्वस्थ और मजेदार है!
  • यदि आपके पास मारने के लिए ज्यादा समय नहीं है, तो बस अपने पड़ोस में चले जाओ। निरीक्षण करने के लिए प्रयास करें: कितनी चीजें आप पहले कभी देख सकते हैं? अपने सभी इंद्रियों के बारे में सोचें: आपको क्या लगता है, देखो, गंध, स्पर्श या स्वाद क्या है?
  • 3
    नॉन-स्टिंग-सेलफ़ोन की चुनौती को ले लो। अगली बार जब आप लोगों के एक समूह के साथ होते हैं जो समय की हत्या कर रहे हैं, तो ध्यान दें कि उनमें से कितने फ़ोन मिलते हैं निश्चित रूप से आपको कैलकुलेटर की आवश्यकता नहीं होगी। यहां तक ​​कि जो जानते हैं उनमें से प्रत्येक के हाथ में फोन और उसके सिर नीचे होगा, दोस्तों के साथ कैंडी क्रश या शब्द खेल रहे हैं या सिर्फ जिसे, ज़ाहिर है, बात करने के लिए पसंद करते हैं के साथ एक व्यक्ति को संदेश भेजने का नाटक। हम एक ऐसे समाज बन गए हैं जो अब सीधे संपर्क में शामिल होने की अनुमति नहीं देता है। विरोध। आप FARCELA कर सकते हैं!
  • या फोन पर घूर लोगों की तस्वीरों को छोड़ दें और तस्वीरें लें। प्लास्टिक के एक प्रकाशित टुकड़े के बिना हाथों से केवल एक ही मुश्किल हो सकता है, है ना? यदि आप दूसरों की तस्वीरें लेते हैं, तो आप अभी भी कुछ मूल कर रहे होंगे।
  • 4
    जाओ और किसी को परेशान किसी को भी। जब भी कोई आपको कुछ करने के लिए कहता है, तो आप कहते हैं, "मैं आपको कुछ फ्राइज़ भी लाऊँ?" दूसरों के लिए बहुत कुछ, आपके लिए मज़ा नाराज लोग प्रसन्न हैं यह कोशिश करो! चुटकुले तैयार करें कि दूसरों को इतनी आसानी से नहीं भूलना होगा!
  • इस पद्धति का चयन करते समय सावधान रहें। लोगों को फिक्स करना जब तक कि वे स्पष्ट रूप से असहज महसूस नहीं करते मज़ेदार होते हैं, लेकिन यह एक लड़ाई का कारण बन सकता है अपनी उंगली से पांच इंच दूर होकर किसी के चेहरे से कहो "स्पर्श न करें!" मज़ा है, लेकिन अजनबियों के साथ किया जाने वाला जोखिम। अपनी लड़ाई चुनें
  • आप जरूरी व्यक्ति में ऐसा करने के लिए नहीं है आप हमेशा लोगों को ऑनलाइन परेशान कर सकते हैं या ट्रोल की तरह व्यवहार कर सकते हैं। आप भी आपके जैसे मज़ाक वाले लोग होंगे, जो आपको धन्यवाद देंगे।
  • 5
    नए संगीत की खोज करें यदि आपने 2004 के बाद से अपने आइपॉड नैन पर 15 गीतों की एक ही प्लेलिस्ट को सुन लिया है, तो यह बदलाव के लिए समय है। नए संगीत की खोज करना आसान है पहले. Noisetrade.com जैसी साइटें उभरते कलाकारों के मुफ्त डाउनलोड प्रदान करती हैं, ये सभी एक साधारण क्लिक के साथ हैं और अपने दोस्तों की तुलना में अधिक ट्रेंडी होने पर हमेशा संतोष व्यक्त होता है।
  • आप पहले से ही Spotify और भानुमती का उपयोग करते हैं, है ना? सब ठीक है। अब आपको सिर्फ अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने का प्रयास करना है। रत्न हैं जो कुछ भी नहीं देख रहे हैं, लेकिन आपके द्वारा पाया जा रहा है। अपने मित्रों से विचारों के लिए पूछें या उन कलाकारों की खोज करें जो आप पहले से ही इंटरनेट पर पसंद करते हैं।
  • 6
    क्या आपको ये तीन शब्द याद हैं? रूबिक का घन! यद्यपि आप सबसे अच्छे नहीं हैं, यह कोशिश करने के लिए मजेदार है और फिर यह किसी के साथ एक बटन पर हमला करने का एक बहाना हो सकता है बेशक, वार्तालाप केवल वाक्यों से मिल सकता है जैसे "ओह, हे! रूबिक का घन! मैं इससे पहले इसे खत्म कर सकता हूं! ", लेकिन यह अभी भी एक संवाद है।
  • धोखा मत करो और उत्तर के लिए मत देखो। यदि नहीं, तो आप तुरंत समाप्त हो जाएंगे और अभी भी आपको मारने का समय होगा लेकिन, अगर आप वास्तव में चाहिए ... बेहतर लेख पढ़ें स्तरित विधि के साथ रूबिक क्यूब का समाधान कैसे करें विकी पर कैसे
  • भाग 2

    समय प्राप्त ज्ञान को मार डालो
    1
    एक पुस्तक पढ़ें. जब आप ऊब हो जाते हैं तो यह एक निश्चित संदर्भ होना चाहिए। बहुत पढ़ना एक गुणवत्ता है जो आपको दिन में कई बार चुकाना पड़ेगा। यदि आप लंबे इंतजार की आशा करते हैं, तो एक पत्रिका या क्लासिक किताब लाएं और यह अक्सर अनदेखा कर शौक को फिर से ढूंढें।
    • ठीक है, ठीक है, अपने Kindle सही है, लेकिन क्योंकि आप एक स्क्रीन के सामने यह सब समय खर्च करते हैं, यही कारण है कि एक अच्छे पुराने किताब है, जो जिस तरह से एक पुस्तकालय का एक ही अनूठा खुशबू होगा ऊपर ब्रश नहीं?
  • 2
    किसी और के ब्लॉग को पढ़ें ऐसा होता है कि कुछ लोग एक किताब पढ़ने के लिए मन की सही स्थिति में नहीं हैं। दूसरों को यह नहीं पता था कि वे एक अस्थायी कैद में खुद को ढूंढेंगे और बैग में एक किताब लिखना नहीं चाहते थे। यदि ऐसा होता है, तो एक छलांग ऑनलाइन लें (जैसा आपने इस लेख को खोजना है!) और किसी के ब्लॉग को पढ़ें। आप शायद हंसते हैं, रोने या लंबे समय के लिए अपने सिर के आसपास लेखक ले। किसी भी मामले में, आप ऊब नहीं मिलेगा।
  • यदि आपको नहीं पता कि एक अच्छा ब्लॉग कहां है, तो आपके पास कोई बहाना नहीं है बड़े प्रकाशन, जैसे टाइम पत्रिका, प्रतिवर्ष सर्वश्रेष्ठ ब्लॉगों की सूची प्रदान करते हैं। ब्लॉग के लेखकों के लिए भी पुरस्कार हैं (जिन्हें ब्लॉगगिज कहा जाता है)! वहाँ एक दुनिया है कि आप शायद बाहर याद कर रहे हैं!
  • 3
    अपने आसपास के लोगों से बात करें आह, बात कर रही है, क्या एक पागल विचार है, है ना? तो पुरानी और साधारण आखिरी बार याद रखें जब आप स्टारबक गए और आपने वास्तव में किया मौखिक किसी के साथ, "एक कॉफी और एक मफिन" बड़बड़ाना को एक हिपस्टर देखो के साथ बदनामी के अलावा? सोचने के बाद कैसे उन्होंने अपने हिपस्टर मित्रों के साथ रोजगार की पसंद को उचित ठहराया, आप बैठ गए और इंटरनेट पर सर्फिंग के तीन घंटे बिताए। इसे अब और मत करो आपके आसपास के लोग गुस्से में पक्षियों से ज्यादा रोचक हैं।
  • यह अजीब हो सकता है, खासकर यदि आप इसे सही तरीके से नहीं करते हैं और, जब तक कि आप अंग्रेजी न हों, एक त्वरित "वाह, आज यह गर्म है" कुछ प्रश्नोत्तरों को जन्म दे सकता है हालांकि, विचित्रता ने किसी को कभी नहीं मार दिया है अगर आप उस व्यक्ति को ढूंढने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं जो फोन पर घूरता नहीं है, तो उन्हें मौका दें खासकर अगर यह प्यारा है!
  • 4
    उन्होंने कहा कि अध्ययन! वाह, क्या एक अजीब बात है! आप इस पेज पर इतने स्पष्ट के लिए नहीं आए थे कि वे नहीं हैं-तो-स्पष्ट विचार, क्या आप नहीं हैं? लेकिन हम अध्ययन 2005 लेख है जिसे आप वास्तव में कभी नहीं वर्ग के लिए खोल दिया है, लेकिन पुस्तकालय वापस rivoluto कभी नहीं होगा से पुस्तक प्राप्त करने के लिए है कि की बात नहीं कर रहे हैं, हम कुछ और अधिक सम्मोहक, इंटरनेट का संदर्भ लें।
  • मैम्रिज़, शैक्षणिक पृथ्वी, कोरसरा और खान अकादमी जैसी साइटें सीखने और मजेदार सीखने का काम करती हैं। एक विषय चुनें, आप निश्चित रूप से कुछ नया सीखेंगे वीडियो और ग्राफिक्स के साथ-साथ, खुद को इकट्ठा करने के लिए भी सबसे अनिच्छुक लोग कुछ के बारे में पूछताछ करने में प्रसन्न होंगे।
  • 5
    इंटरनेट पर ट्यूटोरियल खोजें या मजेदार वीडियो ऑनलाइन देखें आप पहले से ही विकी पर हैं, है ना? तो आप यह कैसे पता लगा सकते हैं अपने बौद्धिक कौशलों में सुधार कैसे करें, कैसे दीमक से छुटकारा पाने के लिए या कैसे एक Diorama बनाने के लिए. उन सभी चीजों के बारे में सोचो जो आप अभी तक नहीं कर सकते हैं! और फिर दोष!
  • यूट्यूब भी मान्य है, लेकिन आप माइली साइरस के वीडियो द्वारा विचलित हो सकते हैं और यह जोखिम भरा है। प्रलोभन से बचने के लिए VideoJug या HowCast के लिए ऑप्ट
  • भाग 3

    समय को क्रिएटिव बनाओ
    1



    लिखें। आप अपनी डायरी या मित्र के लिए संदेश या पत्र को हाथ से लिख सकते हैं। एक छोटी डायरी या नोटबुक बैग में ज्यादा जगह नहीं लेती है, डायरी में या यहां तक ​​कि जैकेट की जेब में भी नहीं। ईमेल और पाठ संदेश के साथ, हाथ-लिखित नोट्स और पत्र कई लोगों के लिए विशेष हो गए हैं
    • अगर आपको ऐसा महसूस नहीं होता है तो आपको शब्दशः नहीं होना चाहिए। आप अपने दोस्त को कहते हैं कि तुम यह शानदार खोजने के लिए और एक निंजा जो पूरी दुनिया को जीतने है के रूप में यह आकर्षित: छवि ही उसकी आत्मा को उठाने नहीं करता है, लेकिन यह भी लगता है कि आपके प्रयास, कलात्मक क्षमता के अपने कमी के बावजूद, निविदा है।
  • 2
    एक गीत या रैप लिखें आप अपनी पसंद की चीजों के बारे में बात कर सकते हैं, जो चीज़ आपको पसंद नहीं है या जो कुछ भी आपके दिमाग में है उसके बारे में। निश्चित रूप से प्रतीक्षा कक्ष जिसमें आप पाते हैं कि आपको रचनात्मक महसूस करने के लिए पर्याप्त भावनाएं उत्पन्न होती हैं, तो उन्हें जाने दें! कई चीजें "हत्या समय" के साथ चलती हैं
  • क्या आपके पास गायक-गीतकार की आत्मा नहीं है? आप हमेशा कोशिश कर सकते हैं! पढ़ना एक गीत का पाठ कैसे लिखें. कौन जानता है? आपको एक संतोषजनक कैरियर के लिए अपना व्यवसाय क्या है यह जानने के लिए समय को मारना आवश्यक है!
  • यदि आप कोई गीत लिखना नहीं चाहते हैं, तो संगीत वीडियो बनाएं! यह एक भड़ौआ हो सकता है या आप एक बेवकूफ या कलाकार बनने का बहाना हो सकता है यूट्यूब पर हर कोई यह करता है, आप भी कर सकते हैं!
  • 3
    एक स्क्रैपबुक बनाएं ये काम आसान और मजेदार है और आपकी यादें फेसबुक की तुलना में बेहतर रखती हैं। एक स्टेशनरी की दुकान में एक सवारी और एक करो-यह-खुद की दुकान ले लो और आप इस शगल द्वारा मोहित हो जाएगा इतने सारे विकल्प हैं कि आप कुछ ऐसा ढूंढ सकते हैं जो आपको बिल्कुल करना चाहिए।
  • स्क्रैपबुक भी बनाने के लिए महान उपहार हैं यदि आप अपना जीवन याद रखना चाहते हैं, आपकी छुट्टियों या किसी के साथ संबंध, ये संग्रह आपका स्नेह दिखाने का एक अच्छा व्यक्तिगत तरीका है।
  • 4
    ऐसे शौक के बारे में सोचें जो आप कहीं भी ले जा सकते हैं, सरल सामग्री के साथ ले जा सकते हैं, जिससे परियोजना शुरू करने के लिए बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। यदि स्क्रैपबुकिंग आपके लिए एक निश्चित प्रतिबद्धता है (या कम से कम यह आपको घर पर देखभाल करने की आवश्यकता है), छोटे लगता है। इंतजार करते समय अपने हाथों पर कब्जा रखें, बहने वाले समय का ट्रैक खोने का एक निश्चित तरीका है! पर विचार करें:
  • बुनाई या crochet छोटे प्रोजेक्ट्स, जैसे कि बर्तन के मालिक या knobs, कहीं भी बनाया जा सकता है, के रूप में बैग में उपकरण लाने के लिए संभव है।
  • स्केबिल या स्केच महान आविष्कारों के नमूने के साथ शुरू हुआ और नैपकिन पर भी। जब आप प्रतीक्षा करते हैं तो एक पेंसिल और एक छोटा नोटपैड पकड़ें, यदि आप किसी और के साथ हैं, तो आप अपने खुद के रणनीति गेम बना सकते हैं, खिलाड़ियों की चालें, इमारतें और इकाइयां लेते हुए और समय-समय पर क्या होता है यह बताते हुए।
  • मोतियों के साथ गहने बनाना या मैरामे के लिए समर्पित हालांकि, यदि आप मोतियों का इस्तेमाल करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें फर्श पर नहीं छोड़ेंगे!
  • 5
    एक ब्लॉग खोलें किसी को भी इसे जरूरी नहीं पढ़ना चाहिए, आपको इसे अपने लिए पहले लिखना होगा यह एक उत्कृष्ट रचनात्मक आउटलेट और एक जगह की गारंटी देता है जिसमें अपने बारे में बात करना है कौन जानता है, शायद आपका ब्लॉग अन्य ऊब लोगों द्वारा पढ़ा जाएगा! या आप एक ब्लॉगजी को जीत सकते हैं!
  • आपके ब्लॉग में एक विशिष्ट अर्थ नहीं है। आपको जूलिया बच्चे के व्यंजनों की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है या 60 दिनों के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से बाहर जाने के लिए या फर के खिलाफ युद्ध के बारे में बात करने के लिए खुद को मजबूर नहीं करना है: जो भी आप चाहते हैं वह लिखें एक मुफ्त वेबसाइट (जैसे Blogger.com या WordPress) खोजें और कीबोर्ड पर टाइप करना शुरू करें!
  • 6
    रसोई। कुछ विशेष सामग्री के आधार पर एक नुस्खा साइट खोलें और देखें कि क्या आप फ्रिज में कुछ के साथ कुछ पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। आप समय को मार सकते हैं और तैयार उत्पाद की सराहना! तुम एक पत्थर के साथ दो पक्षियों ले जाएगा
  • प्रेरणा खोज रहे हैं? का अनुभाग देखें रसोई विचारों को खोजने के लिए wikiHow!
  • भाग 4

    समय को उत्पादक बनाकर मार डालो
    1
    उन गतिविधियों की एक मानसिक सूची बनाएं जिनकी आपको आवश्यकता है। यह घर का काम और अन्य चीजें हो सकती हैं जिन्हें आप लंबे समय तक स्थगित कर रहे हैं या जिनके लिए आप कभी भी मुफ्त मिनट नहीं हैं - शुरू करने के लिए ज्यादा तैयारी की आवश्यकता नहीं है। जब आपके पास हत्या करने का समय है, तो आप इसे करने की प्रेरणा पा सकते हैं यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • अपने बैंक खाते की समीक्षा करें। यदि आप एक नियुक्ति के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं और आपके पास अपनी उंगलियों पर सही दस्तावेज हैं, तो आप उन्हें बैग से बाहर ले जा सकते हैं और रजिस्टर और कुल जमा और डेबिट पर एक नज़र डाल सकते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ अद्यतित है
    • अपना दैनिक कार्यसूची अपडेट करें इनमें से कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर पाये जा सकते हैं और कभी-कभी अंतरिक्ष को खाली करने के लिए पुरानी प्रविष्टियों को हटाया जा सकता है।
    • संदेशों और पुराने संपर्कों को हटाकर अपना फ़ोन साफ़ करें अगर आपके पास एक फोन है जो पुरानी संख्याओं से भरा है या कई हालिया कॉल, मिस्ड कॉल और वॉइस और टेक्स्ट संदेश रखे हैं, तो यह सभी अनावश्यक चीजों को खत्म करने का एक अच्छा समय हो सकता है
    • पर्स या वॉलेट को व्यवस्थित करें अगर आप बहुत सारे नकद या व्यक्तिगत सामान लेते हैं तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आप पर नहीं दिखता- हालांकि, यदि आपके आसपास कुछ लोग हैं, तो आप क्रेडिट कार्ड, व्यवसाय कार्ड और अन्य मदों की खोज कर सकते हैं ताकि थोड़ा आसान हो जाए आपको इसकी आवश्यकता है
  • 2
    ध्यान। यह सुझाव शायद पृष्ठ के शीर्ष पर होना चाहिए क्योंकि यह सर्वोत्तम विचारों में से एक है: ध्यान आपको शांत कर सकता है और बाकी कोई चीज की तरह आराम नहीं कर सकता है अगर आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है, तो कोशिश करें! इसमें केवल 10 मिनट लगते हैं, आपको कुछ नहीं करना पड़ेगा।
  • किसी भी स्थिति में, आप समय के पारित होने के साथ बेहतर हो जाएंगे। पहली बार जब आप दंत चिकित्सक के साथ नियुक्ति के लिए प्रतीक्षा करने की कोशिश करते हैं तो निर्वाण तक पहुंचने की उम्मीद मत करें। उचित रूप से ज़ेन एक कौशल का प्रतिनिधित्व करता है जिसे अभ्यास से खेती की जाती है
  • 3
    कुछ वास्तविक काम करो चाहे वह होमवर्क या रात के खाने की तैयारी कर रहे हों, शायद ऐसी गतिविधियां हैं जो आपको या तो बाद में पूरी करनी होंगी। उस दोस्त से ईमेल का जवाब देने के बारे में जो आपने दो महीने पहले लिखा था और आप पूरी तरह से भूल गए थे? आप लिख सकते हैं या कपड़े धो सकते हैं!
  • क्या आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं? शायद आप पर्याप्त नहीं सोच रहे हैं अधिकांश लोगों के पास कुछ ऐसा है जो वे साफ कर सकते हैं, व्यवस्थित कर सकते हैं, करते हैं, भेज सकते हैं, शोध कर सकते हैं या अंतिम रूप दे सकते हैं आगे सोचो: अगले सप्ताह आपको क्या करना होगा?
  • 4
    कैसे समय को मारने के लिए एक लेख लिखें ओह, यह पहले से ही किया जा चुका है! लेकिन आप हमेशा इस पर बदलाव कर सकते थे!
  • टिप्स

    • क्या आपके भौहें को बालों को हटाने की आवश्यकता है?
    • समय दक्षता रणनीति विकसित करें ताकि दिन के अंत में, आप अपने कार्यों को पूरा करने के लिए जल्दी नहीं करेंगे। दिन के दौरान समय के छोटे ब्लॉकों का उपयोग करने के लिए जो आपको करने की आवश्यकता है वह पूरा करने के लिए आपको अंत में अच्छी तरह से अर्जित आराम प्राप्त करने की अनुमति मिल सकती है।
    • सो जाओ! लेकिन अपनी नियुक्ति पर अलार्म डालें, या आप इसे खो सकते हैं

    चेतावनी

    • अगर तुम एक रूसी हो, सो जाओ, और फिर एक प्रतीक्षा कक्ष में सोना कौन चाहता है?
    • खुद से हर दिन की हर दूसरी उत्पादकता का उपयोग करने की कोशिश करने की अपेक्षा मत करो। कभी-कभी, अपने आप को बस आराम करने का मौका दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com